IhsAdke.com

ड्रम और बिगुल कोर के एक भाग बनने का तरीका

स्कूल के धूमधाम में शामिल होने से मित्र बनाने, लटकाए और कुछ संगीत सीखने का एक शानदार तरीका है। हालांकि, कुछ लोग जो आगे बढ़ना चाहते हैं आमतौर पर, अगले चरण में एक विश्वविद्यालय मार्शल बैंड में शामिल होना होगा। लेकिन क्या होगा अगर आप पूरी तरह से कुछ अलग करना चाहते हैं, कुछ और अधिक आपके उपकरण पर केंद्रित है, और भी अधिक संगीत? के मामले में ड्रम बिगुल कोर

, जो लोग वाद्यवृद्धि (शहनाई, बांसुरी, सैक्सोफोन) खेलते हैं उन्हें धातु या पर्क्यूज़न खेलने के लिए सीखने पर विचार करना चाहिए। धातु परिवार के उपकरणों को चलाने के लिए, टक्कर, वे सामने की रेखा के सदस्य हैं (द रंग गार्ड अमेरिकी देशों) और इस गतिशील के भीतर कुछ खोजें, एक में भाग लें ड्रम बिगुल कोर सही तरीके से हो सकता है हम धातुओं और पर्क्यूज़न के समूहों के बारे में बात कर रहे हैं, जहां सभी धातुएं मूल रूप से लहराती प्रक्षेपण के साधन हैं और दूसरों को बहुत विशिष्ट हैं, जैसे ट्यूब्स और ट्रेम्पास मार्च, बैरिओन्स और मार्च के युफोनियंस आदि। उनके पास ट्यूनिंग ड्रम्स, टैरर्स के बक्से, एक सिम्फ़ोनिक टक्यूसन के अलावा, मार्च के टक्कर की एक पंक्ति है फ्रंट एन्सेम्बल, संगमरमर, सिम्फ़ोनिक बास, मारिम्बा, वीब्राफोन, ट्यूबलर घंटियाँ, गोंग्स और इलेक्ट्रॉनिक यंत्र जैसे सिंथेसाइज़र एक ड्रम कोर ब्राज़ीलियाई मार्शल बैंड या धूमधाम बैंड में भाग नहीं लेता है और इसकी प्रस्तुति स्टेडियमों या जिमों में की जाती है, जो एक थीम से बना है। दोनों संगीत समूह और कोरियोग्राफ़िक समूह कोरियोग्राफी के साथ बातचीत करते हैं जो कि विषय और उस संगीत के इतिहास को समझाया जाएगा जो प्रदर्शन किया जा रहा है। वे कई युवा लोगों के लिए सांस्कृतिक आदान-प्रदान के माध्यम से संगीत प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए प्रवेश द्वार हैं। प्रत्येक निगम के नियमों को ध्यान में रखें। निम्नलिखित में शामिल होने या फॉर्म करने के तरीके पर एक मार्गदर्शिका दी गई है ड्रम बिगुल कोर.

चरणों

एक ड्रम और बिगुल कोर चरण 1 में शामिल होने वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपके उपकरण में आपकी अनुमति है ड्रम कोर स्थान। जब यह उपकरण के लिए आता है, ए ड्रम कोर अपेक्षाकृत अनन्य है: लकड़ी के परिवार के उपकरणों की अनुमति नहीं है, जिसमें सभी प्रकार के बांसुरी और सैक्सोफोन शामिल हैं। हालांकि, यह सभी प्रत्येक निगम के नियमों पर निर्भर करता है। इंटरनेशनल एसोसिएशन ट्रॉम्बोन, सींग और सॉसफोन जैसे उपकरणों की अनुमति नहीं देते हैं हालांकि, ब्राजील में धातु परिवार से संबंधित सभी प्रकार के उपकरणों की अनुमति है। शैली या प्रस्तुति के आधार पर, पर्क्यूशन उपकरण निगम से अलग-अलग होते हैं।
  • एक ड्रम और बिगले कोर चरण 2 में शामिल होने वाला चित्र
    2
    शब्दावली को जानें की दुनिया ड्रम कोर एक बहुत ही अलग शब्दावली है सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली शर्तों में से कुछ नीचे सूचीबद्ध हैं
    • डीसीआई ड्रम कॉर्प्स इंटरनेशनल का संक्षिप्त नाम है, जो कि संस्थान के प्रभारी है ड्रम कोर जूनियर। ये, बदले में, 13 और 21 की उम्र के बीच के सदस्यों को स्वीकार करते हैं, हालांकि वे अधिक चयनात्मक हो सकते हैं।
    • डीसीए ड्रम कोर एसोसिएट्स का प्रतिनिधित्व करता है, जो संस्था के लिए जिम्मेदार है ढोल बगले कोर जो सभी उम्र के सदस्यों को स्वीकार करते हैं, सबसे लोकप्रिय होने के नाते
    • "प्रेत" शैली, फैंटम रेजिमेंट की अद्वितीय चाल शैली का एक संदर्भ है। प्रत्येक निगम की क्रांतिकारी और कोरियोग्राफी की अपनी शैली होती है
    • विश्व स्तर, खुली और अंतरराष्ट्रीय स्तर के विभिन्न वर्ग हैं ड्रम कोर 2008 के बाद से। विश्व-स्तरीय निगमों के पास 150 सदस्य हैं, जबकि ओपन-क्लास निगमों में 30 से 150 सदस्य हैं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर ब्राजील के लोगों के लिए है, जो उत्तरी अमेरिका के बाहर के देशों से उत्पन्न हो रहा है और जो ड्रम कोर इंटरनेशनल के सर्किट में भाग लेना चाहते हैं।
    • "कॉन्ट्रा" आमतौर पर झटका हुआ बास को दर्शाता है, जो कि ट्यूबा का है ड्रम बिगुल कोर. यह एक कंधे पर एक बड़ी बैरिटाइन की तरह दिखता है, जैसा कि नीचे दिए गए आंकड़े में देखा जा सकता है।
      चित्र शीर्षक 2007 ब्रिगेडियर कॉन्ट्रा लाइन_60
  • एक ड्रम और बिगले कोर में चरण 3 में शामिल होने वाला चित्र
    3
    सबसे पहले, अपेक्षाकृत स्थानीय निगमों की तलाश करें चूंकि परीक्षण अनुसूची का पालन करना बहुत मुश्किल हो सकता है, इसलिए समय पर होने की प्रतिबद्धता एक के एक सदस्य होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है ड्रम कोर. तो, पता करें कि क्या आपके शहर या क्षेत्र में एक निगम है हर साल कई चैम्पियनशिप में दक्षिण से शहर ब्राजील के पूर्वोत्तर में प्रतिनिधित्व किया जाता है
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 4 में शामिल होने वाला चित्र
    4
    ध्यान दें कि निगम विशिष्ट शैली के लिए मौजूद हो सकते हैं। वर्तमान में, कम से कम ड्रम कॉर्प्स इंटरनेशनल में, कोई निगम नहीं हैं जो सिर्फ महिलाओं के लिए हैं हालांकि, अमेरिकी बैंड कैवालियर्स और मैडिसन स्काउट्स केवल पुरुषों द्वारा बनाये जाते हैं अन्य देशों में, यह संभव है कि कड़ाई से महिला निगम हो।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 5 में शामिल होने वाला चित्र
    5
    उन निगमों में शामिल होने की लागतों की जांच करें, जो आपके हित में हैं आज की वैश्विक अर्थव्यवस्था में, आप एक निगम के सदस्य होने और सिर्फ ग्रैंडस्टैंड प्रस्तुतियों को देखकर फीस का निर्णायक कारक हो सकते हैं। यदि आपके पास वित्तीय समस्याएं हैं लेकिन प्रतिभावान हैं, तो कुछ निगम, विशेष रूप से अंतर्राष्ट्रीय, फीस के साथ आपकी सहायता करने के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं। हालांकि, निगम के एक या दो वर्षों के बाद, बैंड में रहने के लिए वित्तीय स्थिरता प्राप्त करना बहुत आसान है। ब्राजील में, निगमों को गैर-लाभकारी बनाने के लिए यह आम बात है, इसलिए वे शुल्क नहीं लेते हैं या ऑडिशन नहीं लेते हैं: वे जो भी भाग लेना चाहते हैं स्वीकार करते हैं। आम तौर पर, इन निगमों में उपकरण और किसी भी आवश्यक सामग्री भी प्रदान की जाती है।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 6 में शामिल होने वाला चित्र



    6
    आकार में जाओ चाहे आप निगम चुनते हों, जब ऑडिशन होगा, आप कैसी मार्च करेंगे, खेलें, या आपका आसन कैसा होगा, अगर आप वास्तव में निर्धारित हैं ड्रम कोर, आप चाहिए आकार में होना बड़ी मांसपेशियों को पाने के लिए संघर्ष करने की कोई जरूरत नहीं है, इसलिए संयुक्त कार्यवाही वास्तव में आपके लिए जरूरी नहीं है। आपको हल्का होना चाहिए, लेकिन जल्दी और चुस्त। चलने, बाइकिंग और तैराकी सभी तरह के व्यायाम हैं जो आपको पेशाब के बिना निर्माण में मदद करेंगे। पुश-अप और बैठ-अप को भी ऐसे प्रतिरोध का निर्माण करने में मदद करने के लिए अभ्यास की सिफारिश की जाती है जिसे आपको बचने की आवश्यकता होगी ढोल बगले कोर.
  • एक ड्रम और बिगुल कोर 7 में शामिल होने वाला चित्र
    7
    अपना कैलेंडर जांचें निगमों के कार्यक्रम मांग कर रहे हैं, कम से कम कहने के लिए, और निगम शुरू करने में त्रुटि के लिए बहुत कम कमरा है। लोग समझते हैं कि, हर किसी का अपना बैंड बैंड से बाहर है जब तक आप अपने एजेंडे पर किसी भी टकराव के बारे में ईमानदारी और उद्देश्य हैं, और निश्चित रूप से, आप कुछ खाली समय प्राप्त कर सकते हैं, हालांकि यह अक्सर आपके निगम पर निर्भर करता है।
  • ड्रम और बिगुल कोर के चरण 8 में शामिल होने वाला चित्र
    8
    पता लगाएं कि ऑडिशनिंग रूटीन क्या है। यह भी पता चलता है कि वास्तव में इन ऑडिशन में क्या शामिल है। इस के लिए एक आम सुनवाई ड्रम कोर तैयार संख्या में शामिल हैं, आपके द्वारा प्रस्तावित एक नंबर, पहली नज़र में पढ़ना, बुनियादी मार्शल तकनीकों और एक अनुभाग जिसमें आपको एक ही समय में मार्च और खेलना होगा। बेशक, इन बातों में जितना भी आप कर सकते हैं उतना अभ्यास करना सबसे अच्छा होगा, खासकर यदि इन क्षेत्रों में आपके पास कौशल नहीं है रीच, होंठ पोजीशनिंग, गतिशील क्षमता, आसन और टोन धातु के नाटकों के लिए महत्वपूर्ण कारक हैं। उसी समय, ध्यान रखें कि कई लोग ड्रम कोर रवैया भी न्यायाधीश! सकारात्मक, शिक्षित हो और खुद के लिए बहाने मत बनो।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर के चरण 9 में शीर्षक से चित्र देखें
    9
    बैंड की शैली जानने के लिए प्रयास करें प्रत्येक निगम, जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, की अपनी शैली है आपको ऑडिशन से पहले उससे मिलने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि प्रशिक्षक आपको बाद में बताएंगे। हालांकि, अगर आप एक कदम आगे हैं तो इससे किसी को चोट नहीं पहुंचेगी।
  • एक ड्रम और बिगुल कोर में कदम 10 में शामिल चित्र
    10
    ऑडिशन में दिखाएं और तैयार रहें। सुनिश्चित करें कि, एक या दो हफ्ते पहले, आपने सुनवाई के लिए साइन अप किया है, यदि आवश्यक हो, और सभी शुल्क चुकाए हैं (यदि कोई हो)।
  • एक ड्रम और बगले कोर में चरण 11 में शामिल चित्र
    11
    परीक्षण करें इस बिंदु पर, कहा जाने की जरूरत नहीं है। यदि आप पर्याप्त अभ्यास करते हैं, तो प्रतिभा, क्षमता और थोड़ी किस्मत में, आपको अच्छा करना चाहिए यदि नहीं, तो अगले साल हमेशा दूसरे अवसर होंगे!
  • युक्तियाँ

    • प्रदर्शन करने के लिए यात्रा करते समय, बैंड के सदस्य, आवास या जिम में सोते हैं, लॉकर रूम में स्नान करते हैं और परिवार को देखते हैं यदि आप अभी भी अपने परिवार से बहुत जुड़ा हुआ हैं या आपको लगता है कि आप जहां पसीने वाले पैर चलते हैं, सो नहीं सकते हैं ड्रम कोर.
    • ध्यान रखें कि कई कॉर्पोरेट सदस्य अक्सर पर्याप्त शाप देते हैं और यह सिर्फ एक या एक अन्य निगम नहीं है - लगभग सभी में ऐसा होता है तैयार हो जाओ
    • स्वस्थ रहें! फिट होने के नाते एक आवश्यकता है, लेकिन स्वस्थ रहने के लिए सामान्य ज्ञान है। खाने के लिए बकवास आपको घटिया महसूस कर सकता है और जब आप एक सौ प्रतिशत नहीं होते तो प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना कठिन होता है।
    • Trombonists जो एक में भाग लेने के लिए चाहते हैं ढोल बगले कोर जो इस वाद्ययंत्र को स्वीकार नहीं करता है उसे बैरिओन खेलना सीखना चाहिए यद्यपि एक ही बात नहीं है, नोजल का अपेक्षाकृत अनुमानित आकार है, ट्रॉम्बॉन से किसी अन्य वायु यंत्र में स्विच करने के बजाय एक आसान एक्सचेंज है।
    • याद रखें कि आप संभवत: कमरे बदलने में बौछार करेंगे, जहां बारिश आम तौर पर साझा की जाती है, आमतौर पर जब बैंड ख़रीदने या कॉलेजों में सोता है क्या आप कल्पना कर सकते हैं के बावजूद, लोग आप स्नान में क्या करते हैं पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। वे सिर्फ साफ होने के बारे में जानना चाहते हैं
    • अगर आप हमेशा स्वतंत्र होने की तलाश करते हैं, तो वास्तव में पूरे साल बिताने की इच्छा रखते हुए दर्जनों अन्य लोगों की तरह काम करना यह बिल्कुल कैसे एक है ड्रम कोर, एक कॉलेजिएट धूमधाम से पूरे स्तर पर

    चेतावनी

    • में रहें ड्रम कोर खतरनाक हो सकता है, न केवल में प्रयोग किया गया sabers के कारण रंग गार्ड. अगर आपको कुछ चोट लगी है, कभी किसी को बताओ यह बुनियादी जानकारी है जो कॉर्पोरेट सदस्य अक्सर भूल जाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com