IhsAdke.com

कैसे एक्स फैक्टर जीतने के लिए

एक्स फैक्टर एक बहुत ही लोकप्रिय प्रतियोगिता है कि अमेरिकन आइडल और प्रतिभा स्काउट साइमन कोवेल पर न्यायाधीश ने ब्रिटेन में शुरू कर दिया है। कार्यक्रम पूरे विश्व में फैल चुका है, संयुक्त राज्य अमेरिका से एशिया तक प्रतियोगिता के दौरान न्यायाधीशों प्रतिभा की "विनिर्माण" में अधिक सक्रिय भूमिका है, कलाकार की मदद स्टार बनने तक पहुंचने के लिए। तुम भाग्यशाली कुछ है जो कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मिल में से एक हैं, तो आप जानना चाहते हैं कि शो बिजनेस में अपने सख्त प्रवेश बातचीत करने के लिए, कैसे, अपने दर्शकों को आकर्षित आपका ध्यान रखने के लिए और क्षेत्र के बाकी हिस्सों से बाहर खड़े करने के लिए सीखने की आवश्यकता होगी। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

भाग 1
आपका आवाज ढूंढना

पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 1
1
अपनी पहुंच खोजें जब तक आप गाने के लिए तैयार एक आवाज के साथ पैदा हुए थे, आप अपने कौशल को विकसित करने के लिए पर्याप्त काम होगा। अपनी आवाज को व्यायाम और विकसित करने के तरीके जानने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि आप कितनी दूर तक पहुंच गए हैं, ताकि आप सही गीतों का चयन कर सकें और अपने प्रदर्शनों का विस्तार कर सकें।
  • उनकी मुखर कौशल विकसित करने के लिए शुरू करने के लिए, एक पियानो पर बैठते हैं और नोट्स आप पाते हैं यह आसान और आरामदायक तो पियानो पर एक नोट के साथ अपनी आवाज गठबंधन गाते हैं। यदि यह `सूर्य` है, तो इस नोट या अन्य नोट्स पर गीत खोजने का प्रयास करें जो स्वाभाविक रूप से गठबंधन करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 2
    2
    गायन सबक ले लो एक्स-फैक्टर का सबसे दिलचस्प कारक यह है कि आप प्रतियोगिता के दौरान कक्षाएं ले लेंगे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप खरोंच से शुरू कर सकते हैं एक आवाज शिक्षक के साथ एक अच्छी प्रतिष्ठा का निर्माण करने से आपको एक अच्छा छात्र मिल जाएगा, और आप अपने कौशल को विकसित करने और एक अच्छा गायक बनने के लिए आवश्यक तकनीक सीखने में मदद करेंगे।
    • एक अच्छा शिक्षक मूल सिद्धांतों और आपकी पहुंच के विस्तार के साथ मदद कर सकता है। कोई भी सब कुछ सुनने में सक्षम नहीं है, इसलिए एक अच्छा शिक्षक आपकी आवाज के लिए उपयुक्त गीतों का सुझाव दे सकेगा, जिसे आपने कभी नहीं सुना होगा।
    • आलोचना प्राप्त करना सीखें यह बहुत महत्वपूर्ण है और एक अच्छा गायक और एक विजेता गायक के बीच अंतर हो सकता है। एक अच्छा शिक्षक खोजें, जो आपको दिखा सकता है कि कैसे सुधार करें और कैसे आलोचना प्राप्त करें और एक पेशेवर के रूप में विकसित होने के लिए उनका उपयोग करें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 3
    3
    अपनी पहुंच और टोन को बेहतर बनाने के लिए कार्य करें बहुत तेज और बहुत ही गंभीर नोट्स प्राप्त करने की कोशिश करें, और अपनी आवाज को विस्तारित करने के लिए मजबूर करें। यदि आप एक्स-फैक्टर में बूट कैंप चरण में जाते हैं, तो वे आपको कुछ भी पूछ सकते हैं। क्या होगा अगर आपको `री` में `टिनी डांसर` गाने के लिए कहा गया, और आपने `बी-फ्लैट` में अभ्यास किया था? आप केवल तब ही सफल होंगे जब आपने अपनी आवाज़ हर पहुंच में इस्तेमाल की होगी।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 4 शीर्षक
    4
    अपने मंच उपस्थिति को विकसित करने के लिए कार्य करें आप सर्वश्रेष्ठ गायक हो सकते हैं, लेकिन यदि आप मंच पर करिश्मे नहीं रखते, तो आप कहीं भी नहीं जाएंगे। इस कारण से, करिश्मा आपकी आवाज़ के रूप में महत्वपूर्ण है यह सिर्फ एक संगीत प्रतियोगिता नहीं है, आपके पास कुछ ज्यादा खड़ा होना है, और इसका एक हिस्सा मंच की उपस्थिति में है
    • "स्टेज उपस्थिति" को परिभाषित करना कठिन है, लेकिन यह देखना बहुत आसान है। यह कुछ और देखने के लिए, माइकल जैक्सन, टीना टर्नर, और रॉबर्ट प्लांट के कुछ पुराने वीडियो YouTube पर देखें।
    • एक माइक्रोफ़ोन में गायन जितना जटिल लगता है उतना जटिल है। आदर्श अपनी आवाज़ को उजागर करने के लिए माइक्रोफ़ोन का इस्तेमाल करने और सीखना सीखना है। आप न्यायाधीशों के सामने नहीं जाना और माइक्रोफ़ोन में झंझना नहीं चाहते हैं, या मुंह से बहुत दूर पकड़कर अपनी आवाज का सार खो देते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 5 शीर्षक
    5
    एक्स फैक्टर के पिछले सत्रों को देखें यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि कौन जीता है, तो आप सबसे अच्छा होमवर्क पूरे कार्यक्रम में देख सकते हैं। किस उम्मीदवार ने पहले ही दिखाया कि वह शुरुआत से विजेता होगा? कौन कम से कम योग्य लग रहा था? आप खुद को बढ़ावा देने और अन्य प्रतिस्पर्धियों के बीच कैसे खड़े हो सकते हैं, इसके बारे में आप बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • कार्यक्रम के प्रत्येक फाइनल में एक अनोखी विशेषता है अपने अनूठे गुणों का पता लगाएं और कार्यक्रम के दौरान उन्हें उजागर कैसे करें। लंबी अवधि की योजना बनाएं
    • मौसम के दौरान आप को जीतने की योजना बनाएं। कार्यक्रम के पूरे पाठ्यक्रम में प्रत्येक वांछित लक्ष्य को हासिल करने के लिए रणनीतियों के बारे में सोचो।
  • भाग 2
    सार्वजनिक गिरफ्तार

    चित्र Win एक्स एक्स फैक्टर चरण 6
    1
    पता करें कि कहां सुनवाई सबसे ज्यादा होगी जहां आप रहते हैं। स्थानों को अच्छी तरह से अग्रिम में विज्ञापित किया जाता है, इसलिए तिथियों के लिए कार्यक्रम की वेबसाइट पर बने रहें। इस कार्यक्रम का पालन करने के लिए सोशल नेटवर्क पर भी रहने के लिए और अवसर को याद नहीं।
    • आप ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं और सुनवाई की तारीखों से पहले इसे जमा कर सकते हैं। या आप परीक्षा के दिन भर सकते हैं, लेकिन आप वहां अधिक समय के लिए इंतजार करेंगे।
    • संयुक्त राज्य अमेरिका में सुनवाई वेस्ट कोस्ट, पूर्वी तट पर और दक्षिण में विभिन्न स्थानों पर किया जाता है। हाल ही में वे लॉस एंजिल्स, न्यू ऑरलियन्स, और न्यूयॉर्क में ऑडिशन हुआ।
    • यूके में, कई ऑडिशन मोबाइल वैन पर होते हैं, जहां जूरीर्स विभिन्न स्थानों पर जाते हैं और छोटे पैमाने पर परीक्षण करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 7
    2
    ऑडिशन के लिए अपना संगीत तैयार करें परीक्षा में जाने से पहले, एक गीत तैयार करना, इसे पूरी तरह से याद रखना और बड़े पैमाने पर रीहर्स करने के लिए आवश्यक है। यह आपकी तैयारी का मुख्य लक्ष्य होना चाहिए। एक अच्छा गीत जरूरी एक प्रसिद्ध गीत नहीं होना चाहिए, लेकिन इसे पूरी तरह से आपकी आवाज़ को उजागर करना चाहिए। आदर्श ऐसे गाने चुनना है जो जुराओं को अच्छी तरह से नहीं जानते (इसलिए वे मूल के साथ तुलना नहीं कर सकते हैं) या उनके स्वयं का एक गीत।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 8
    3
    जल्दी आओ, अच्छी तरह से विश्राम किया और पूरी तरह से तैयार। परीक्षण से पहले रात को अच्छी तरह सोएं, मादक पेय से बचें और हाइड्रेटेड रहें। आपके जाने से पहले कुछ खाएं, क्योंकि परीक्षण पूरे दिन ले सकता है
    • ज्यादातर स्थानों पर परीक्षण से पहले रात को शिविर में मना किया जाता है, इसलिए आपको जल्द से जल्द पता लगा सकते हैं। किसी भी तरह से आप पूरे दिन वहां रहेंगे, और कोई सबूत नहीं है कि जो कोई भी पहले जाता है वह अंत में खत्म होने से बेहतर हो जाता है। आपके लिए सर्वश्रेष्ठ समय पर पहुंचें और केवल आपके प्रदर्शन के बारे में चिंता करें
    • परीक्षण स्थल पर पहचान के दो रूपों की आवश्यकता होती है। यदि आप 18 वर्ष से कम उम्र के हैं, तो आपको एक अधिकारी के साथ होना चाहिए और उसके पास एक दस्तावेज पेश करना होगा। पंजीकरण फॉर्म पूरा करने के बाद आपको एक कंगन और एक सीट मिलेगी, और आपको अपना नाम फोन करने से पहले एक लंबा इंतजार करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 9
    4
    अपने प्रदर्शन के लिए गर्म सुनने का सबसे बुरा हिस्सा समय की प्रतीक्षा कर रहा है। आपको शायद एक ही समय में चिंतित और ऊब मिलेगा, इसलिए आराम करने और अपनी आवाज़ को गर्म करने के लिए समय निकालें। मुखर व्यायाम करो जिसे आपने अपने शिक्षक से सीखा है और शांत और शांत रहें
    • आप कई गानों को विस्तृत रीति-रिवाजों के लिए देखेंगे, जिससे आप भयभीत महसूस करेंगे, लेकिन अपने चारों ओर क्या होता है को नजरअंदाज करने की कोशिश करें और ध्यान केंद्रित रहें क्या आप जानते हैं, यह बदलने का सबसे अच्छा समय नहीं है
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 10
    5
    शांत और विश्वास रखो जब आपका नाम कहा जाता है, तो आप पेट में तितलियों को महसूस करेंगे। शांत रहो! यदि आपने बहुत कुछ पढ़ा है, तो अपने संगीत और आपकी प्रतिभा पर भरोसा करें। अपने आप को दोहराएं, "मैं इसे बनाऊँगा।"
    • अपने प्रदर्शन के छोटे विवरणों पर ध्यान दें, जैसे शब्दों को चुनना, नोट्स और प्रस्तुति खेलना। कैमरे, मशहूर हस्तियों और दर्शकों के बारे में चिंता न करें। बस संगीत के बारे में सोचो समर्पण कुछ ऐसा है जो जूरी सदस्यों को बहुत ध्यान में लेते हैं।
    • जूरर्स को सिर्फ इसलिए क्योंकि वे मशहूर हैं, बग मत करो यदि आप परेशान हैं तो मजबूर उत्साह के साथ छिपाने की कोशिश मत करो। वे सामान्य लोग हैं, इसलिए सवालों के जवाब ईमानदारी से और जितनी जल्दी हो सके अपने प्रदर्शन को शुरू करें।
    • आपको शांत रहने की जरूरत है, लेकिन एक छोटा नाटक हमेशा जूरी का ध्यान पकड़ता है। आप के बारे में कैसे लगभग बस याद किया परीक्षण करने के लिए प्राप्त करने के लिए या कैसे लगभग संगीत के लिए समर्पित करने के लिए है, यह बताने के अपने काम का नुकसान हुआ एक पागल कहानी है, तो आप दूसरों के बीच में बाहर खड़े हो सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 11
    6
    अपना सर्वोत्तम दे दो जुर्सरों का पालन करने वाली पहली बात आवाज है। विवरण महत्वपूर्ण हैं, देखो महत्वपूर्ण है, लेकिन इन चीजों को आकार और सुधार किया जा सकता है (एक्स-फैक्टर की कृपा लोगों को उन कहानियों पर काबू पा रही है) कुछ के बारे में चिंता मत करो, बस अपने दिल से गाना।
    • ऑडिशन में जल्द ही कार्यक्रम जीतने के बारे में मत सोचो, क्योंकि आप नहीं करेंगे। बस अगले चरण में आगे बढ़ने के बारे में सोचें
    • इसे स्पष्ट करें कि आप अपने संगीत कैरियर को बहुत गंभीरता से लेते हैं जूरर्स उन लोगों की खोज करते हैं जो सितारों का सपना देखते हैं, ताकि दर्शक उनके लिए खुश हो जाएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 12
    7
    किसी भी चाल का उपयोग न करें मंच उपकरण का उपयोग करना, वाद्य यंत्रों का प्रयोग करना या ट्रिक्स का उपयोग करना आपको परीक्षा पास कर सकता है। यह अजीब है और जूरीर्स प्रभावित नहीं होंगे। प्रस्तुति के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो। वे तुम्हारी आवाज़ सुनना चाहते हैं, न कि आपकी हास्य की भावना।
    • हालांकि, एक गिटार आपको भीड़ से अलग सेट कर सकता है। यदि आप जानते हैं कि गिटार पर एक गाना कैसे खेल सकते हैं और चुन सकते हैं, तो इसे ले लो और इसे खेलें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 13
    8
    अपने साथ कुछ लोगों को ले लो लोग प्रतिभागियों को खुश करने के लिए चुनते हैं, और आम तौर पर उस व्यक्ति का चयन करते हैं जिस पर पहले से ही परिवार और दोस्तों की भीड़ होती है। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने दोस्तों और परिवार को परीक्षा में जाने, चिल्लाना और उत्साह में शामिल होने और अगले स्तर तक जाने पर जश्न मनाएं।



  • भाग 3
    कार्यक्रम के माध्यम से जा रहे हैं

    पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 14
    1
    अगले दौर पर ध्यान केंद्रित रखें एक्स फैक्टर एक वास्तविक मैराथन है। कार्यक्रम को जीतने के लिए एक एकल प्रस्तुति, एपिसोड या टाइमिंग पर्याप्त नहीं है, इसलिए एक समय पर एक कार्य पर ध्यान दें। न्यायाधीशों को सुनो, रचनात्मक आलोचना स्वीकार करें, सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत करें, और अगले चरण पर आगे बढ़ें
    • सभी प्रदर्शन शानदार नहीं होंगे, लेकिन सभी को बहुत अच्छा होना चाहिए। हर रात सर्वश्रेष्ठ होने के बारे में चिंता न करें, लेकिन हर बार लगातार होने की कोशिश करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 15
    2
    बूट शिविर के माध्यम से जाओ और जितना आप कर सकते हैं उतना सीखें। आप एक जूरर्स के साथ काम करेंगे और आपको वह सब कुछ पसंद नहीं है जो वह कहते हैं। आलोचना स्वीकार करने और अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए उनका उपयोग करने की आपकी क्षमता से आपको और अधिक अंक मिलेंगे, हालांकि, अच्छा सिर रखने और फीडबैक के लिए अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए महत्वपूर्ण है। कार्यक्रम `दिवा` व्यवहार को स्वीकार नहीं करता है, इसलिए जब आप बूटकैम्प पर जाते हैं तो अपना अहंकार छोड़ दें।
    • प्रशिक्षण के कुछ हिस्सों में से एक परिवर्तन है, और यह हमेशा कूलर होता है जब परिवर्तन कट्टरपंथी होता है। जब आप पुरानी शैली से सुपरस्टार शैली तक जाते हैं, तो हर कोई इसे प्यार करता है, खासकर प्रशंसकों और जूरीर्स। कार्यक्रम का एक लक्ष्य सबसे बड़ी भीड़ के साथ सबसे दिलचस्प व्यक्ति को खोजना है और जो परिवर्तन में अच्छा कर सकता है।
    • द एक्स-फैक्टर के जूरर डेमी लोवेटो के मुताबिक, देखो आवाज के रूप में महत्वपूर्ण है, कभी-कभी और अधिक महत्वपूर्ण भी। प्रतियोगिता के इस हिस्से को गंभीरता से ले लो।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 16
    3
    खुद के विभिन्न पहलुओं को दिखाएं प्रशंसकों की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ के साथ, अपने आप को कई प्रतिभाओं के एक व्यक्ति के रूप में परिचय दें एकल शैली के गायक, चाहे कितने प्रतिभाशाली होते हैं, अंततः अधिक पूर्ण कलाकारों की तुलना में गिरते हैं। नृत्य, शौक और मजाकिया कहानियां, जूरी और रिकॉर्ड लेबल के अधिकारियों से अपील कर सकती हैं जो इस शो को देख रहे हैं।
    • क्या आप पियानो खेलते हैं? क्या आप जर्मन में गाते हैं? नृत्य तोड़? बाद में दिखाने के लिए इनमें से कुछ प्रतिभाओं को बचाएं, ताकि आप सभी को सही समय पर आश्चर्यचकित कर सकें। अगर आपको संदेह है कि जुरास आपसे थक रहे हैं, तो आश्चर्य की बात करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 17
    4
    अपने शहर के लोगों के वोटों के लिए पूछें। एक्स-फैक्टर के विजेता, शैली और कौशल की परवाह किए बिना, एक चीज में एक चीज है: अपने शहर से महान समर्थन यदि आप जीतना चाहते हैं, तो अपनी जड़ों से संपर्क में रहें और कई मतों की खेती करें।
    • अपने सिर पर सफलता न आने दें। राष्ट्रीय प्रेस के साथ-साथ, राष्ट्रीय प्रेस के साथ रहें यदि आप एक स्थानीय अखबार को एक साक्षात्कार देते हैं, तो अपने गृहनगर के प्यार पर बल देते हुए, आप कई और प्रशंसकों को जीतेंगे, जो आपके लिए जयकार और वोट देंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 18
    5
    प्रशंसकों के संपर्क में रहें सामाजिक संबंधों के लिए समय निकालें और अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ें
    • आप बहुत व्यस्त होंगे, इसलिए किसी को पूछने में महत्वपूर्ण है कि आप अपने ईमेल, अपने फेसबुक प्रोफाइल और अन्य मीडिया की जाँच करें। व्यक्ति को शिक्षित होने के लिए कहें, क्योंकि वह आपके ऑनलाइन का प्रतिनिधित्व करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 19
    6
    अप्रत्याशित की अपेक्षा करें लचीला और "नृत्य से संगीत" होना लेकिन हर चीज के लिए तैयार होना लगभग असंभव है, क्योंकि कार्यक्रम प्रत्येक सीजन में थोड़ा बदलता है, इसलिए आपको आश्चर्यचकित होने की संभावना है एक स्पोर्टिंग की भावना रखिए और पेशेवर बनें, क्योंकि ये जुरास की तलाश में हैं। अधिनियम के रूप में यदि आप आराम कर रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 20
    7
    अच्छा हो याद रखें कि आप सार्वजनिक प्रदर्शन के तहत होंगे, और प्रसिद्धि का एक छोटा सा संकेत लोगों की अहंकार को बहुत बढ़ा सकता है। इसलिए अन्य प्रतिभागियों पर "कदम" न करें, सावधान रहें अपने अच्छे पक्ष को सार्वजनिक दिखाएं लोगों को अपने पक्ष से खड़े रहें हालांकि, आप नहीं हैं किसी के लिए बहाना नहीं है। यदि आपको पता चला है, कोई भी आपके गाने सुनना नहीं चाहता है।
    • दर्शकों को दिखाएं कि आप क्या चाहते हैं आश्वस्त रहें, लेकिन लोगों को ऐसा मत समझना कि आप मज़े करना चाहते हैं। अवसर को गंभीरता से लें, क्योंकि अगर आप इसे नहीं लेते हैं, तो आप छोड़ सकते हैं
  • भाग 4
    बाहर खड़े हो जाओ

    पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 21
    1
    सही गीत चुनें उनका प्रदर्शन कार्यक्रम का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है, लेकिन संगीत की पसंद उतनी ही महत्वपूर्ण है जितनी महत्वपूर्ण। यदि आप एक स्टार बनना चाहते हैं और एक्स-फैक्टर जीतना चाहते हैं, तो आपको यह साबित करना होगा कि आपके पास एक अच्छा कान है, साथ ही अच्छी आवाज भी है। ऐसा करने के लिए, बस ऐसे गाने चुनें, जो आपके अच्छे स्वाद को दिखाते हैं, अपनी क्षमताओं को उजागर करें ताकि आप अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ सकें।
    • डरावना होना डरो मत सबसे ज़्यादा कट्टरपंथियों को समय, प्रेम, सच्चाई, मौका, हमेशा के लिए, और हमेशा की तरह शब्द होते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 22
    2
    वैकल्पिक रहें लेकिन पहुंच योग्य भी हो एक्स-फैक्टर विजेताओं को अक्सर "पुनर्निर्मकों" के रूप में देखा जाता है। इसका अर्थ है कि आपको अपने व्यक्तित्व में कुछ अनसुना होने की आवश्यकता है, या इसे जल्दी से भुला दिया जाएगा यदि आपकी आवाज़ Adele की तरह बहुत अधिक है, या यदि आपकी गतिविधियों में हैरी शैलियाँ के समान हैं, तो लोगों में निवेश करने के लिए कोई कारण नहीं होगा।
    • बाहर खड़े होने के लिए थोड़ा विपणन लेता है। मर्लिन मैनसन की शैली की नकल करने से आप आराम से बाहर खड़े हो सकते हैं, लेकिन आप संभवत: दर्शकों के साथ नहीं जुड़ेंगे जो एक्स फैक्टर देखता है। आपको लोकप्रिय होना चाहिए, जिसका अर्थ है कि आप बहुत अधिक जोखिम नहीं ले सकते हैं, बहुत विनाशकारी या अजीब हो सकते हैं।
    • आदर्श रूप में, विजेता कलाकार को विभिन्न ऑडियंस के लिए अपील करना चाहिए: रॉकर, पॉप प्रशंसकों, किशोर, और बुजुर्ग उन सभी को खुश करने के लिए आप क्या कर सकते हैं?
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 23
    3
    विनम्र रहें लोग आमतौर पर एक स्टार से उचित व्यवहार की अपेक्षा करते हैं इसका अर्थ है `अजीब आदतों` बाहर खड़े होने के लिए, मीडिया में `बारौकेरो` के रूप में जाने की कोशिश न करें समाचार पत्र दूसरों की राय को प्रभावित करते हैं, इसलिए अपनी छवि का सावधानी रखें, विनम्र हों और अपने पैर जमीन पर रखें। इस तरह आप ध्यान का केंद्र बन जाएंगे।
    • ऐसा कुछ मत कहो जो आपको बाद में पछतावा हो। उस व्यक्ति के रूप में जाना जाने वाला जो सोचता है कि टीना टर्नर ने "सम्मान" लिखा है, प्रशंसकों के नुकसान की आवश्यकता होगी।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 24
    4
    जूरीर्स को सुनो उन्होंने संगीत में अपना कैरियर बना लिया है, वे सफल होते हैं और आप को वे जो गंभीरता से कहते हैं उन्हें लेने की जरूरत है। वे पहले से ही आपके स्थान पर हैं, उन्हें पता है कि वहां क्या मिलेगा, और वे आपको महान सलाह दे सकते हैं हालांकि, पता है कि दर्शक नकारात्मक लोगों को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन जो लोग उनके लिए विश्वास करते हैं, वे लड़ते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक्स फैक्टर चरण 25 शीर्षक
    5
    एक अच्छी भावनात्मक कहानी में निवेश करें सहानुभूति कुछ ऐसा है जो कार्यक्रम में बहुत अच्छी तरह से बेचता है। यदि आप लोगों को यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप जीतने के लायक हैं, तो आप जहां भी हो, पाने के लिए संघर्ष किया है, आप जीत के करीब होंगे। वोट पाने के लिए एक अच्छी छवि बनाएं
    • आपके पास यह सिद्ध करना अच्छा होगा कि आपने कैरियर क्यों चुना। हो सकता है कि आप अपनी मृतक दादी याद रखें, शायद यह आपके भाई से जुड़ने का एकमात्र तरीका है, शायद संगीत बचने का एक रास्ता है लोगों को छूने के लिए कुछ खोजें
    • सहानुभूति को अतिरंजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है, हालांकि। कुछ भी आविष्कार न करें, बस इतना कुछ सुदृढ़ करें कि आपकी छवि लोगों की सहानुभूति को आकर्षित करती है लोग बहुत भाग्यशाली प्रतिद्वंद्वियों के लिए आशा नहीं करते हैं जो एक आरामदायक जीवन जी रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • सहज रहें! एक व्यक्तित्व बनाएं, जिसे आप एक गायक में देखना चाहते हैं। लेकिन सावधान रहें कि बहुत ज्यादा बदलाव न करें
    • विश्वास करो, लेकिन नम्र हो न्यायधीश क्या चाहते हैं।
    • किसी को सकारात्मक तरीके से खड़ा होना चाहिए, न कि अजीब तरह से, और न ही जुर्ताओं के साथ छेड़खानी करना
    • बहुत अभिमानी मत बनो। ऐसा व्यक्ति न बनें जो आपको लगता है कि दूसरों की तुलना में बेहतर है
    • अपने दोस्तों और परिवार से आपको गाए और ईमानदार प्रतिक्रिया देने के लिए कहें। मत सोचो कि तुम इतने प्रतिभाशाली हो, आपको रिहर्सल की ज़रूरत नहीं है

    चेतावनी

    • अगर जूरर्स आपको स्वीकार नहीं करते हैं, चिंता न करें। अगर यह वास्तव में आपका सपना है, तो अगले साल पुन: प्रयास करें!
    • कई लोगों को पहली बार खारिज कर दिया गया है, (कई प्रसिद्ध कलाकारों सहित), लेकिन अगर आप वास्तव में वहां जाना चाहते हैं, तो कड़ी मेहनत करें! सपने सिर्फ एक वास्तविकता है जो अभी तक नहीं हुई है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com