IhsAdke.com

कैसे किसी को अपनी पीठ को दिखाने के लिए

शब्दकोश के अनुसार, "चंद्रमा" को परिभाषित किया गया है कठबोली। नितम्बों, जब नग्न - क्रिया (वस्तु के बिना प्रयोग किया जाता है)

कठबोली। एक मजाक या अनादर के भाव के रूप में अचानक किसी और की नितंब को सार्वजनिक रूप से प्रकट करें - क्रिया (उद्देश्य के साथ प्रयोग किया जाता है)


क्या आपको लगता है कि ध्वनि मजा? बेशक, ध्यान रखें कि यह रवैया एक शिक्षित समाज में सताया गया है, और गलत समय या स्थान पर अपने नितम्बों को दिखाने से आप कई दोस्ती खर्च कर सकते हैं। अभी भी ऐसा करना चाहते हैं? अच्छी तरह से, इस आलेख को पढ़ने के लिए पता कैसे किसी की पैंट को कम करने के लिए

चरणों

मून किसी फ़ेशन 1 नाम की छवि
1
एक कारण है जाहिर है, आप किसी को अपने बट को दिखाना चाह सकते हैं क्योंकि आप मजाकिया मजाक है खैर, यह बहुत कठोर और अपमानजनक है, इसलिए किसी के लिए अपने नितंबों को न दिखाएं जिन्हें इसके लिए पीटा जाएगा। इस बिंदु पर याद रखने के लिए एक अच्छी बात यह है कि चारों ओर एक नज़र रखना। क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके द्वारा आपको आकर्षित किया गया है? और परिवार? यदि हां, तो जगह में पैंट के साथ जाने के लिए आमतौर पर सबसे अच्छा होता है।
  • मोन अोनोन चरण 2 नामक छवि
    2
    बोले एक एस्केप प्लान यदि आप समय पर कम हैं तो यह वैकल्पिक है। यदि आपके पास यह पता लगाने का समय नहीं है कि आप कहां चलाने के लिए, बस नजदीकी झाड़ी के पास चलो, या यदि आप शहर के बीच में हैं, तो गली में। अगर आप घर में हैं, तो दरवाजे पर चलें।
  • मून अोनोन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    पैंट अनबंटन जिपर पर एक हाथ रखो ताकि आप अपने पैंट को कम करने के बाद जितनी जल्दी हो सके अपनी पैंट को जंप कर सकें। अपनी पैंट को कम करने, चारों ओर चलने और यह पता लगाने से ज्यादा अपमानजनक नहीं है कि आप उन्हें समय पर नहीं मिल रहे हैं यदि यह मामला है, तो आप Vai टखनों पर पैंट के नीचे असफल हो यह एकमात्र मौका है कि शॉट उल्टा होगा और आपको मजाक देगा।
  • मून अोनोन चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपनी पैंट कम करें



  • मून किसी स्टोन 5 नाम का चित्र
    5
    अपनी पैंट ऊपर रखो इन दो चरणों के बीच का समय यथासंभव कम होना चाहिए। लोग व्यर्थ वास्तव में आप को गधे में किक करने के लिए परीक्षा दी जाएगी इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उन्हें समय न दें बट के बारे में एक दूसरा दिखा रहा है काफी लंबा है
  • मून अोनोन चरण 6 नामक चित्र
    6
    बटन पैंट
  • मून अोनोन चरण 7 नामक चित्र
    7
    चलाएँ। यदि आप दूसरे चरण का अनुसरण करते हैं, तो उस बिंदु पर आपके पास पहले से तैयार बच योजना है आपको अपने आप को सही ठहराने के लिए जगह नहीं रहनी पड़ती है - अपने गधे को दिखाने के बाद कोई पीछे नहीं जा रहा है और आपको यह आशा करनी चाहिए कि जो कोई भी उसे देखता है वह आपके पीछे का पीछा नहीं करना चाहेगा। इस बिंदु पर, आपको अपने और उस व्यक्ति के बीच जो कुछ भी संभव है, उसे डालने का प्रयास करना चाहिए।
  • मून अोनोन चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    भागने।
  • युक्तियाँ

    • टीवी पर देखकर मजाक का कोई हिस्सा कौन पीठ को दिखाया घटनाओं में एक खेल क्षेत्र में कुछ पुलिसकर्मियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है, जबकि व्यक्ति अलग-अलग दिशाओं में भाग लेता है।
    • कभी-कभी परिष्कृत किया जा सकता है कष्टप्रद हो सकता है, इसलिए नियमों को तोड़ना भी मजेदार है, सहज रहें और साधारण से कुछ करें
    • पीछे दिखाएं आम तौर पर एक मजाक के रूप में किया जाता है, आश्चर्यजनक रूप से किसी को पकड़ कर। यह एक आँख की झपकी में होता है अपने बट को दिखाने के बाद जितनी जल्दी हो सके वहां से बाहर निकलना सुनिश्चित करें ताकि आप पकड़े न जाए।
    • अपनी पैंट को कम करने से पहले, जांच करें कि स्थानीय पुलिस अशिष्ट अप्रत्याशियों के साथ कितनी सख्त है। इसके लिए लगभग हमेशा एक कानून है, हालांकि, हमेशा "पैंट को कम करने" के रूप में कुछ अवैध रूप से कवर नहीं करता है
    • तेजी से भागो जब आप किसी व्यक्ति में अपने बट को दिखाते हैं समझें कि आपकी पैंट को कम करना इस बारे में नहीं है कि जिस व्यक्ति के लिए आपने किया था वह आप का पीछा करना चाहेगा या नहीं, लेकिन चलने का सरल कार्य अपमान के लिए बहुत जरूरी तत्व जोड़ता है। उस तरफ से, अगर यह व्यक्ति वास्तव में आप को प्राप्त करना चाहता है, तो आपको तेजी से दौड़ना होगा, जो आपको आगे बढ़ने वाला एक बढ़त देगा।
    • एक मोंटगोमरी कोर्ट के न्यायाधीश ने कहा कि, भले ही यह खराब स्वाद में हो,पीछे दिखाना वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार मैरीलैंड में किसी और के लिए अवैध नहीं है
    • जब आप एक चलती कार में हैं, तो अपना पीछे दिखाएं यह मजेदार है, हर कोई हंसी करेगा और आपको नहीं पता कि आप कौन हैं। यात्री सीट पर बैठकर खुली खिड़की के माध्यम से अपना रियर दिखाएं। यह एक ऐसा अनुभव है कि लगभग हर किशोरी को कम से कम एक बार मिला है और यह मज़ेदार और अपरिहार्य है।

    चेतावनी

    • जिन लोगों ने देखा है, वे आपके लिए गुस्से या प्यार महसूस कर सकते हैं, इसलिए परिणामों के बारे में अवगत रहें।
    • याद रखें कि मजेदार तरीके से मजेदार और सेक्सी नहीं होना चाहिए अपने गधे को दुनिया में न खोलें और सुनिश्चित करें कि हर कोई हंस रहा है।
    • ध्यान दें कि यह हमेशा हर किसी को परेशान नहीं करेगा, कुछ लोगों का आनंद होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com