IhsAdke.com

धीरे-धीरे बिस्तर में गैस कैसे रिलीज करें

किसी के साथ बिस्तर तोड़कर मुश्किल हो सकता है बिना गैस को छूने के लिए और स्थिति काफी शर्मनाक हो सकती है। यदि आप अपने रिश्ते में गरिमा और रहस्य बनाए रखना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों के साथ भाप को छोड़ देना सीखें। इन तकनीकों का उपयोग लिफ्ट, कारों, बैठकों, इत्यादि जैसे सार्वजनिक स्थानों में भी किया जा सकता है, जब तक कि आप उन्हें अंतरंगता में मास्टर करते हैं।

चरणों

किसी भी सूचना के बिना बिस्तर में पास गैस में कदम चित्र 1
1
अपनी पीठ पर अपने हाथों से अपने पक्षों पर झूठ बोलो। स्वाभाविक रूप से अधिनियम, अजीब व्यवहार के साथ अपने आप पर ध्यान नहीं आकर्षित करें।
  • बिना किसी भी सूचना के चरण 2 में पास गैस में शीर्षक चित्र
    2
    धीरे-धीरे और सावधानी से अपने नितंबों पर अपने हाथ रखो बाएं हाथ की हथेली बाईं कूल्हे पर है, और दाहिनी कूल्हे पर दाहिने हाथ की हथेली - पैर की उंगलियों को बाहर निकल जाना चाहिए
  • बिना किसी भी सूचना के चरण 3 में पास गैस में शीर्षक चित्र
    3
    अपने नितम्बों को दृढ़ता से पकड़ो और उन्हें अलग खींचें। जब तक दबानेवाला यंत्र थोड़ी देर तक खुलेगा तब तक यह धीरे-धीरे करो।
  • किसी भी सूचना के बिना बिस्तर में पास गैस में शीर्षक चित्र 4
    4



    जब यह पर्याप्त खुला है, गैसों को बाहर जाने दें, लेकिन उन्हें नियंत्रित करें - आप उन्हें चुप रहना चाहते हैं हवा के पास जाने दो, जैसे कि हवा जो आपके मुंह से गुजरती है, जब आप गैसों को बहुत अधिक बल से बाहर निकालते हैं, तो कंपन उस ध्वनि के कारण उत्पन्न होने वाली कंपन का कारण होगा।
  • बिना किसी भी सूचना के चरण 5 में पास गैस में शीर्षक चित्र
    5
    जब आपने अभी अपनी गैस जारी की है, तो नितंबों को छोड़ दें और गुदा को स्वाभाविक रूप से बंद कर दें।
  • बिना किसी सूचना के चरण 6 में पास गैस में शीर्षक चित्र
    6
    बधाई! आपने किसी को देखकर बिना किसी नितंब को छोड़ दिया है!
  • बिना किसी भी सूचना के चरण 7 में पास गैस में शीर्षक चित्र
    7
    इस प्रक्रिया के बाद अपने हाथ धोने का यह एक अच्छा विचार है
  • युक्तियाँ

    • जैसा कि उम्मीद है, कुछ गैसों बेहद बदबूदार हो सकता है। उस मामले में, आप गंध की छिपाने के लिए अन्य तकनीकों की कोशिश कर सकते हैं, जैसे कंबल के अपने पक्ष को पूरी तरह से बंद कर दिया जाए, ताकि गंध बाहर न आए।
    • ध्यान रखें कि जो जोड़ों को एक साथ रहते हैं उन्हें अपने कार्बनिक कार्यों से शर्मिंदा नहीं होना चाहिए और गैसों को स्वाभाविक रूप से देखा जाना चाहिए।
    • बिस्तर के अपने किनारे पर कवर को सील करने के लिए और सुगंध से बचने न दें, कंधे के शीर्ष पर अपने शरीर के करीब दाहिनी ओर पकड़ने के लिए अपनी बाहों का उपयोग करें और लगभग दो मिनट के लिए छोड़ दें। गैसों का तापमान गर्म है और जब आपको लगता है कि कवर के नीचे की तरफ परिवेश के तापमान में वापस आ गया है, तो यह गंध पास देने के बिना इसे रिहा करने के लिए सुरक्षित है।

    चेतावनी

    • कभी-कभी पोम इतना बदबूदार होता है कि गंध को छिपाना असंभव है ऐसे मामलों में, आपके साथी के लिए यह सबसे अच्छा है, क्योंकि शोर आपको जाग सकता है, लेकिन गंध नहीं है। यदि वह जाग रहा है और हवा में एक अजीब गंध शोर करता है, तो कुछ गड़बड़ की तलाश करें, जैसे कि सड़क सीवर, कुत्ते, बिस्तर के नीचे के जूते या कुछ चीजें जो बदबू पैदा कर सकती हैं इन घटनाओं पर रचनात्मक और हँसते रहो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com