IhsAdke.com

पारिस्थितिक तरीके से ड्राइव कैसे करें

इसे स्वीकार करें आप अपनी कार और स्वतंत्रता और व्यक्तित्व को प्यार करते हैं जो इसे प्रदान करता है। लेकिन इसकी कीमत है उच्च ईंधन की कीमतों और पर्यावरणीय चिंताओं को कार में आने से पहले हमें दो बार सोचना चाहिए। क्या आपको पता है कि रास्ता वाहन चलाने और उसका उपयोग करने के लिए एक हो सकता है विशाल सीओ 2 के स्तर पर प्रभाव? यहां हरियाली चलाने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं। ग्लोबल वार्मिंग से पहले फूलों को देखने के लिए इसे आसान, धीमा और बंद करो।

चरणों

पर्यावरण संरक्षण को बचाने के लिए नाम से चित्र चरण 28
1
चालाकी से भरें आप टैंक में क्या डालते हैं, और आप इसे कैसे करते हैं विनिर्माण उच्च ओकटाइन ईंधन को अधिक जीवाश्म ईंधन लगता है। और, जैसा कि आज अधिकांश ईंधन में इथेनॉल मिश्रित है, आप पर्यावरण को रखने के लिए कम ईंधन का उपयोग कर सकते हैं - और आपकी कार - खुश
  • एक कार सेल्समैन चरण 15 के साथ बातचीत का शीर्षक
    2
    केवल स्टॉक के लिए कार से बाहर मत जाओ. घर के रास्ते पर करो! सप्ताहांत पर एक कम काम करना, और कम ईंधन खर्च किया।
  • ट्रैफिक कैमेरा टिकट विवाद का शीर्षक चित्र 14
    3
    कोई कारण नहीं होने पर कार से बचें! इंजन को इतनी मेहनत न दें - यह ग्रह के साथ समाप्त होता है! कार को तटस्थ छोड़कर सिर्फ 20 सेकंड के लिए और अधिक ईंधन जलता है और बस इसे बंद करने और फिर से जब आप फिर से ड्राइव करने के लिए तैयार कर रहे हैं की तुलना में अधिक सीओ 2 का उत्सर्जन करता है! यदि आप यातायात रोशनी में या ट्रैफिक जाम में फंस रहे हैं तो कार को तटस्थ छोड़ दें - आपको आश्चर्य होगा कि आपकी कार एक साल में कितनी सीओ 2 का उत्सर्जन करेगी!
  • ड्रॉफ्ट ए कार चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    मुझ पर चलना मत. जब आप गति कर रहे हैं, त्वरक से अपना पैर ले लो! ट्रैफिक लाइट पर, गैस पर कदम नहीं उठाएं। आपको ऐसा करने में अच्छा लगता है, लेकिन आप बस गैस बर्बाद कर रहे हैं और हवा को जहर कर रहे हैं। अपने ड्रैग रेसिंग कल्पनाओं को एक और घंटे के लिए छोड़ दें! सिग्नल खुलने पर तेजी से तेज़ी न करें धीरे-धीरे बाहर निकलें और ईंधन की खपत कम करें। RPMs आप कैसे पारिस्थितिकी के अनुकूल हैं ड्राइविंग का एक अच्छा संकेतक हैं। बहुत उच्च आरपीएम पर्यावरण के लिए अच्छा नहीं हैं
  • एक कार सेल्समैन चरण 4 के साथ बातचीत का शीर्षक
    5
    ...उसके बाद, दोस्त बनाओ और पड़ोसियों ने इंजन को बंद करने और सुरक्षित बनाने के लिए खड़े होने पर इंजन बंद कर दिया! गति कम करें. 90 किमी / घंटा से अधिक ड्राइविंग ईंधन दक्षता लगभग 15% कम कर देता है
  • चित्र को बचाने के लिए सहायता पर्यावरण को बचाएं चरण 26
    6



    एक पारिस्थितिकी-अनुकूल कार खरीदें शायद यह एक किफायती कार खरीदने का समय है आज, अधिक से अधिक निर्माताओं हाइब्रिड कार बेचते हैं, जो ईंधन और बिजली का उपयोग करते हैं - यहां तक ​​कि इथेनॉल और प्राकृतिक गैस भी! ये कारें आपको प्रति वर्ष $ 800.00 तक बचा सकती हैं! हालांकि, थोड़ा सोचें - एक कार को अक्षम करने से बहुत कबाड़ पैदा हो जाता है, जबकि एक नई कार बनाने के लिए बहुत अधिक सामग्री और ऊर्जा की आवश्यकता होती है। एक अधिक कुशल वाहन पर जाने के लाभों के विरुद्ध इन कारकों पर विचार करें।
  • चित्र को बचाने के लिए मदद पर्यावरण को बचाएं चरण 21
    7
    जब आप पास के स्थानों में विभिन्न कार्यों की ज़रूरत करते हैं तो अपने साथ एक साइकिल लें। एक केंद्रीकृत स्थान पर जाएं और बाइक का उपयोग करके पास के स्थानों पर जाएं। न केवल आप ईंधन की बचत करेंगे, लेकिन आप एक पार्किंग स्थल की तलाश करके यातायात में समय व्यतीत कर लेंगे और कम कर देंगे!
  • चित्र को पर्यावरण को बचाने में सहायता करें शीर्षक 22
    8
    यूरोपियों की तरह ड्राइव करें वे कम अपशिष्ट के साथ स्मार्ट और पर्यावरण के अनुकूल ड्राइव करते हैं!
  • एक कार सेल्समैन चरण 2 के साथ बातचीत का शीर्षक
    9
    वे छोटे वाहनों का उपयोग करते हैं, उन्हें कुशलता से निर्देशित करते हैं (धीमी गति से शुरू होता है) और कार बेकार नहीं रखती हैं (यदि वे करते हैं तो अजनबी एक दूसरे पर ध्यान देते हैं!)।
  • एक कार स्टेप 18 के लिए सहेजें शीर्षक वाला चित्र
    10
    यूरोप में ईंधन महंगा है, इसलिए उन्हें कार्बन उत्सर्जन करों के लिए ईंधन बचाने के लिए अधिक प्रेरणा मिलती है - जो लोग लोगों के लिए पवन टर्बाइन, स्वास्थ्य और शिक्षा में निवेश करते हुए ईंधन को बचाने के लिए मजबूर करते हैं । तो खुद को प्रेरित करें और ईंधन का संरक्षण करें!
  • चित्रित होना एक जेंटलमैन चरण 15
    11
    कम ड्राइव! हाइब्रिड कार की तुलना में हरियाली क्या है? एक बेजोड़ कार!
  • शीर्षक से चित्र सार्वजनिक परिवहन पर बातचीत से बचें चरण 18
    12
    सबसे पारिस्थितिकीय काम करना ड्राइविंग नहीं है। एक सवारी ले लो - सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें - एक बाइक की सवारी - अन्य लोगों के साथ अपने मार्गों को संयोजित करें - बच्चों को पैर और व्यायाम पर स्कूल में ले जाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com