IhsAdke.com

हाउस वॉल से अंडे धोने के लिए

घरों में अंडे बजाना एक पुरानी बर्बर शरारत है। ऐसे किसी भी व्यक्ति की तरह, जो इसके शिकार हो गए हैं, किसी घर के बाहरी हिस्सों से अंडे को निकालना मुश्किल है, विशेषकर जब वे सूखी होते हैं हालांकि, थोड़ा कड़ी मेहनत और उचित तैयारी के साथ, अंडा हटाने की प्रक्रिया को सरल करना संभव है। ये कैसे करें यह कुछ सुझाव हैं

चरणों

इशारा नाम की एक छवि वॉश एग ऑफ अ हाउस चरण 1
1
जितनी जल्दी हो सके अपने घर की सफाई शुरू करें अंडे अब आपके घर में रहते हैं, जितना अधिक वे सतह पर चिपकाएंगे। अंडा अभी भी ताजा होने पर अंडे की उच्च नमी सामग्री निकालने की सुविधा प्रदान करती है। जैसे ही यह पता लगाया जाता है कि आपके घर पर असर पड़ा है, सफाई सामग्री तैयार करें।
  • वॉश एग ऑफ अ हाउस स्टेप 2 नामक छवि
    2
    गर्म पानी की एक बाल्टी तैयार करें यह गर्म नहीं होना चाहिए ताकि यह अंडे को पकाया जाए और उन्हें अपने घर के बाहर और भी अधिक फंस पाए। अंडे प्रोटीन आधारित होते हैं, इसलिए वे गर्मी से अवगत होने पर पकाया जाता है। गर्म पानी के एक बाल्टी आप अपने घर से अंडे को हटाने में अच्छी शुरुआत देंगे।
  • वॉश एग ऑफ अ हाउस स्टेप 3 नामक छवि



    3
    अंडों को धोने के लिए एक नली का उपयोग करें बगीचे नली लें और उस स्थान को स्प्रे करें जहां अंडे आपके साइडिंग या अन्य सतह पर मौजूद हैं। ऐसा करने में, आप ऐसी सतह बना रहे हैं जहां अंडे नरम हो जाएंगे और हटाए जाएंगे। यदि आप गीली नहीं हो जाते, तो वे साइडिंग में फंसेंगे। धोने के बाद, सीधे क्षेत्र के ऊपर स्प्रे करें। अक्सर साइडिंग की सतह पर चलने वाला पानी अंडे को निकालने के लिए पर्याप्त होता है। यदि आप किसी अन्य चीज़ के बिना, सीधे क्षेत्र पर स्प्रे करना चुनते हैं, तो आप अंडे के फैलने के जोखिम को अपने घर में और बदतर गंदगी बनाते हैं।
  • वॉश एग्ज ऑफ ए हाउस चरण 4 नामक छवि
    4
    अंडे को साफ़ करने के लिए एक उच्च क्षारीय आधार वाला क्लीनर का उपयोग करें। कभी-कभी मलबे की तुलना में अंडे किसी भी अन्य तरीके से बाहर नहीं आएंगे। एक क्षारीय आधारित सफाईकर्ता अंडे प्रोटीन की संरचना को तोड़ता है कई घरेलू क्लीनर या स्नेहक प्रभावी हैं प्रत्येक उत्पाद के पीएच स्तर की जांच करें, क्योंकि यह उच्च है, उच्चतर क्षारीयता।
  • वॉश एग्ज ऑफ अ हाउस चरण 5 नामक छवि
    5
    एक ब्रश के साथ क्षेत्र रगड़ें ब्रश को क्लीनर में डुबकी या ब्रश में उत्पाद स्प्रे करें और फिर घर के बाहर अंडे को रगड़ें। यदि आवश्यक हो, तो स्पॉट तक पहुंचने के लिए एक लंबी केबल ब्रश या सीढ़ी का उपयोग करें। गर्म पानी के साथ क्षेत्र कुल्ला अगर दाग जारी रहता है, तो अधिक दृढ़तापूर्वक रगड़ें। यदि अंडे सूख रहे हैं, तो आपको उन्हें निकालने के लिए कई बार साफ़ करना और धोने की आवश्यकता हो सकती है। यदि आवश्यक हो तो इस चरण को दोबारा दोहराएं
  • आवश्यक सामग्री

    • बाल्टी
    • गर्म पानी
    • गार्डन नली
    • क्षारीय क्लीनर
    • सफाई ब्रश
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com