IhsAdke.com

अपने माता-पिता से जीतने के लिए आप क्या चाहते हैं

तो, आप कुछ नए स्नीकर्स चाहते हैं, लेकिन इसका जवाब है, "अरे नहीं, आपको इसकी ज़रूरत नहीं है। आपके पास क्या गलत है?" क्या आप घर पर बहुत कुछ सुनते हैं? नीचे पढ़ें, और जो भी आप चाहते हैं वह 1, 2, 3 के रूप में आसान और आसान हो सकता है!

चरणों

अपने माता-पिता से क्या चाहते हो, शीर्षक वाला छवि, चरण 1
1
आप वास्तव में क्या चाहते हैं और आप इसे क्यों चाहते हैं, इसके बारे में सोचें हमेशा अपने आप से पूछिए "क्यों।" `आप यह क्यों चाहते हैं? आपको अपने माता-पिता को वांछित वस्तु क्यों देनी चाहिए? अगर आप एक अच्छे उत्तर के बारे में नहीं सोच सकते, तो अपने माता-पिता से मत पूछो। अगर आपको नहीं पता कि आप एक वस्तु क्यों चाहते हैं, तो उसे क्यों देना चाहिए? आपको क्या जरूरत है कुछ `` अच्छा `` कारणों से आप यह बात क्यों चाहते हैं इससे आपके माता-पिता के बारे में सोचने के लिए अधिक चीजें मिलेंगी, जो आपसे क्या चाहते हैं, उसके करीब आ सकते हैं ..
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हो शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    कभी उन्हें न बताएं कि आप कुछ चाहते हैं क्योंकि आपके मित्र या चचेरे भाई के पास है वे निश्चित रूप से इस औचित्य से सहमत नहीं होंगे।
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हो, शीर्षक वाला छवि, चरण 3
    3
    यदि आप कुछ बहुत कुछ चाहते हैं, तो अपने माता-पिता को एक या दो बार बताएं, या वे पाएंगे कि आप जरूरतमंद हैं। यदि आपके भाई-बहन हैं, तो उन्हें कुछ नहीं मिलेगा।
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हैं शीर्षक वाला छवि शीर्षक चरण 4
    4
    "नहीं" जवाब सुनने के लिए तैयार रहें यदि आपके पास कम अपेक्षाएं हैं, तो आप इतनी घबराहट नहीं करेंगे। साथ ही, अगर आप "हां" कहते हैं, तो आप भी खुश रहेंगे। यदि आपके माता-पिता हां कहते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो ताकि आप अपना मन न बदल सकें।
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हैं शीर्षक वाला छवि शीर्षक चरण 5
    5
    सभी पैसे बचाने के मामले में वे कहते हैं कि वे आधा भुगतान करते हैं। तो आप कुछ पैसे की ज़रूरतें हैं अगर आपकी इच्छा यात्रा करना है तो गैस के लिए भुगतान करने का प्रस्ताव
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हो, शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    6
    अपने माता-पिता पर जाएं और नम्रता से पूछें। प्रार्थना मत करो यदि वे पहले "नहीं" कहते हैं, तो आधे यात्रा या ईंधन का भुगतान करने की पेशकश करें। हमेशा पूछने के बाद पूछें कि वे पहली बार नहीं कहें।
  • अपने माता-पिता से क्या आप चाहते हैं शीर्षक शीर्षक वाला छवि चरण 7
    7



    मुस्कुराते हुए। आँख से संपर्क करें अपनी बाहों को पार मत करो इन युक्तियों का पालन करके, आप परिपक्व और वयस्क हो सकते हैं, अपने माता पिता को आपको जो कुछ देना चाहते हैं उसे देने के लिए एक और कारण दे।
  • अपने माता-पिता से क्या आप चाहते हैं शीर्षक शीर्षक वाला छवि चरण 8
    8
    अपने शोध करो! कुछ ब्रांडेड उत्पादों को फ्री मार्केट में उचित कीमतों और प्रयुक्त वस्तुओं के पुनर्विक्रय पर देखा जा सकता है। इस बारे में सोचें कि आपके शेयर को बचाने के लिए आपको कितने समय लगेगा। लेकिन - और यह एक बड़ा प्लस है - रोम पर उड़ानें खोजने के लिए कंप्यूटर पर अपना समय बर्बाद मत करो। गणित के साथ तर्क संयोजन। अपने माता-पिता से कुछ के बारे में मत पूछो जिसे आप स्पष्ट रूप से नहीं कर सकते। जो भी आप कमा सकते हैं वह काफी सुखद होगा!
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हो शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 9
    9
    उनके लिए अच्छा होगा विनम्रता से पूछें और अगर आप को हाँ नहीं मिला तो भी उनके लिए अच्छा होगा। अच्छा काम करें और अच्छे ग्रेड प्राप्त करें
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हैं शीर्षक शीर्षक वाला छवि चरण 10
    10
    अपने माता-पिता का विश्वास हासिल करें! कार्य करने से यह दरवाजा खुल जाएगा! वे बहुत आभारी होंगे, शायद वे आपके लिए कुछ अनुरोध करने की संभावना होगी!
  • चरण 1: आप अपने माता-पिता से क्या चाहते हो चरण 11
    11
    चिल्लाओ मत करो, दरवाजे दस्तक करें, अपने माता-पिता का अपमान करें, या विलाप करें। यह बच्चों की सबसे बड़ी गलतियों में से एक है, और अक्सर `` सजा `` और `` कुछ जीतने में असफलता का परिणाम है।
  • अपने माता-पिता से क्या चाहते हो, शीर्षक वाला छवि, स्टेप 12
    12
    अंत में, यदि वे इसमें नहीं देते हैं, तो ऐसा करने का अच्छा कारण होगा। श्राग, कुछ हफ्तों में अपने आप को खरीदने या फिर ऑर्डर करने के लिए पैसे बचाएं यदि आपके माता-पिता अभी भी "नहीं" कहते हैं, तो उस बैटरी के बाकी पैसे बचाओ, आप अपने कमरे के दालान में रहेंगे। अगर पूरे आइटम के लिए भुगतान करना भी काम नहीं करता है, तो अतिरिक्त काम करने की पेशकश करें यदि आप वास्तव में कुछ करना चाहते हैं, तो आपके पास बहुत काम हो सकता है स्वीकार करें कि आपको जो चाहें प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है इसे एक तरफ रख दें यदि आपके पास यह चाहते हैं और आपके माता-पिता इसे नहीं देना चाहते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, अपने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बिगड़ने की कीमत पर इसे जीतना इसके लायक नहीं है।
  • अपने माता-पिता से क्या आप चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 13
    13
    अपने माता-पिता को एक पत्र या ईमेल लिखें, उन्हें बताएं कि आप इसे कितना चाहते हैं और यदि आप जीत नहीं पाते हैं तो आप कैसे महसूस करेंगे। आपके माता-पिता आपके लिए खेद महसूस कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • हार न दें! इससे आप जो भी अधिक चाहते थे, वह खो सकते हैं।
    • जितना अधिक आप पूछते हैं, उतना अधिक विचार आपके मन में रहेगा हालांकि, अक्सर भी मत पूछो अपने जन्मदिन, ईस्टर, क्रिसमस या किसी भी छुट्टियों पर उसी चीज़ की मांग करें, जिसे आप स्वयं को देते हैं बेतरतीब ढंग से मत पूछो, हर रोज़।
    • यदि आपने कुछ बेवकूफ किया है, तो घटना के तुरंत बाद कुछ भी मत पूछो। यह काम नहीं करेगा थोड़ी देर के लिए आपको ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा इसके अलावा माफी भी मत करो और उसी दिन पूछें कि आप उसी दिन क्या चाहते हैं, क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आप जो चाहें पाने के लिए केवल माफी मांग रहे हैं।
    • आप क्या चाहते हैं, उसके बारे में चर्चा करने की कुंजी उन्हें यह सोचने के लिए है कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप एक सेल फोन चाहते हैं, उदाहरण के लिए, और आपके माता-पिता कहते हैं, "अपने मित्र को उधार लें," तो आपको हमेशा एक वापसी लाइन की आवश्यकता होती है। कहो "यदि आप अपने दोस्त का उपयोग करके मुझ पर भरोसा कर सकते हैं, तो आप मुझ पर अपना भरोसा क्यों नहीं करते?" ऐसा लगता है कि वे कुछ कहने के बिना छोड़ दिए जाते हैं, जो एक अच्छी बात है उन्हें कोने की कोशिश करो इसलिए उन्हें नहीं कहने का कोई कारण नहीं होगा यदि वे इसका जवाब देते हैं, तो कहने के लिए कुछ और सोचने की कोशिश करें उन्हें अपने आप को समझाने की कोशिश करें, क्योंकि वहां वह आमतौर पर फंस जाता है। कभी मुस्कान या उत्तेजित न करें क्योंकि वे उत्तर नहीं दे रहे हैं। निर्दोष रूप से संभव के रूप में कार्य करें
    • आश्वस्त रहें आप शायद पूछने के लिए घबराएंगे। चिंता मत करो जीवन चला जाता है
    • जिम्मेदार रहें यदि आप एक नया कंप्यूटर चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बूढ़े आदमी को "वायरस नहीं मिलता है" ठीक इसके बाद उसके माता-पिता नहीं कहते हैं एक अच्छा विचार की तरह लगता है, लेकिन यह नहीं है आपको बुद्धिमानी से सोचना होगा
    • यह लगभग हमेशा काम करता है और सबसे उचित तरीका है। अपने माता-पिता को सफाई, व्यंजन धोने, कपड़े धोने, कुत्ते को पैदल चलने, या उनके लिए खाना पकाने के लिए भी मदद करें!
    • यदि आप कुछ कारणों की वजह से एक अच्छे कारण देते हैं, तो अपने कारणों को पेश करते हुए परिपक्व लगते हैं।
    • इंटरनेट पर आइटम की तलाश करें आपके माता-पिता ईबे और अमेज़ॅन जैसी कुछ साइटों पर संदेह कर सकते हैं, लेकिन एक खुदरा स्टोर या स्थानीय स्टोर में आइटम ढूंढने से उन्हें समझा सकता है उन्हें बहुत परेशान मत करो, तो वे इसे आप के लिए खरीद समाप्त होगा
    • यदि संभव हो, तो अपने माता-पिता को उस की शैक्षणिक तरफ दिखाएं। फुटबॉल बजाना तनाव से राहत देता है संगीत सुनने वाले बच्चे गणित में अधिक (ज्यादातर समय)। "कैरिबियन 3 के समुद्री डाकू" यूरोपीय और एशियाई समुद्रों में समुद्री डाकू की चुनौतियों और कष्टों को दर्शाता है।
    • प्रार्थना मत करो
    • परिपक्वता के साथ कार्य करने की कोशिश करें, यदि आप व्यवहार या अपरिपक्व प्रतिक्रियाओं से अपने आप को दूर नहीं कर रहे हैं, तो आपके माता-पिता आपके साथ सहानुभूति रखने की संभावना अधिक होंगे।

    चेतावनी

    • झल्लाहट न करें
    • गुस्से का आवेश मत बनो आपके माता-पिता आपको यह नहीं देंगे कि आप इसके लिए क्या चाहते हैं।
    • अधीर मत हो
    • भिखारी काम नहीं करता है अधिकांश माता-पिता, भीख मांगने की तरह दयनीय प्रयास करने के लिए नहीं कहेंगे।
    • मत पूछो "क्यों नहीं?" ऐसा प्रश्न केवल उन्हें परेशान करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com