IhsAdke.com

एल.ए. नोयर में एक संदिग्ध को कैसे पूछें

ज्यादातर एल.ए. नोयर के गेमप्ले पूछताछ पर आधारित होते हैं। हालांकि यह लग सकता है कि कोई व्यक्ति सत्य बोल रहा है, कोई भी झूठ बोल सकता है। यह मामले के अंत में आपके नोट्स को बर्बाद कर सकता है।

चरणों

एल.ए. नोयर चरण 1 में एक संदिग्ध पूछताछ का शीर्षक चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप प्रश्नों को समझते हैं उदाहरण के लिए, पता है कि "संभावित संदिग्ध" (संभावित संदिग्धों) पुस्तक में पूछना व्यक्ति का संबंध है, तो वह संभव संदिग्धों के लिए जानता है। प्रश्न तुरंत जरूरी नहीं कहा जा सकता है, जैसा कि कोल कहेंगे, "क्या आप किसी भी संदिग्ध को जानते हैं?" (क्या आप किसी भी संदिग्ध को जानते हैं?) तो एक उत्तर, और फिर "श्री कैवानघ के बारे में क्या?" (श्री केवानघ के बारे में क्या?) नोटबुक पूरे प्रश्न को नहीं दिखाती।
  • एल.ए. नोयर चरण 2 में एक संदिग्ध पूछताछ वाले शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि सवाल तुरंत पूछा नहीं है, लाभ का लाभ लेने के लिए इसका इस्तेमाल करें जब वार्तालाप शुरू हो गया, तब जवाब देखें। अब आपको पता चल जाएगा कि वे आपके सवालों के जवाब देंगे। उन्हें सही प्रश्न के लिए उसी विधि का उपयोग करना चाहिए।
  • एल.ए. नोयर चरण 3 में एक संदिग्ध पूछताछ वाले शीर्षक वाला चित्र
    3
    संदिग्ध को ध्यान से देखें यदि वे संकोच करते हैं, तो अपनी नजर से बचें या हिलाएं, आपको पता चलेगा कि वे झूठ बोल रहे हैं, क्योंकि ज्यादातर लोग असत्य महसूस करते हैं और झूठ बोलते हैं।
  • एल.ए. नोयर चरण 4 में एक संदिग्ध पूछताछ वाले शीर्षक वाला चित्र



    4
    साथ ही, संदिग्ध कहता है कि उस पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, यदि $ 100 की कीमत के साथ एक चोरी बटुआ है, और संदिग्ध का कहना है कि यह 50 डॉलर है, तो आपको पता चल जाएगा कि संदिग्ध झूठ बोल रहा है।
  • एल.ए. नोयर चरण 5 में एक संदिग्ध पूछताछ वाले शीर्षक वाला चित्र
    5
    अगर आपको लगता है कि संदिग्ध झूठ बोल रहा है, नोटबुक को पहले देखें। यदि आपके पास साबित करने के लिए सबूत हैं कि वह व्यक्ति झूठ बोल रहा है, तो "लेटे" बटन दबाएं। अगर कोई सबूत नहीं है, तो "संदेह" बटन दबाएं।
  • एल.ए. नोयर चरण 6 में एक संदिग्ध पूछताछ करने वाला चित्र
    6
    यदि व्यक्ति आपकी आंखों में बिना झटकों या झिझक के नज़र आ रहा है, तो "सत्य" बटन दबाएं
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको नहीं पता कि कोई व्यक्ति झूठ बोल रहा है या नहीं, लेकिन फिर भी सवाल का जवाब देना चाहता है, तो अंतर्ज्ञान का एक बिंदु का उपयोग करें। आप चुन सकते हैं "एक उत्तर निकालें", जो कि संभावनाओं में से एक को हटा देता है - लेट, संदेह या सत्य - ताकि केवल दो ही रह जाएंगे। आप "समुदाय से पूछें" चुन सकते हैं यह विकल्प केवल तभी उपलब्ध है यदि आपके पास Xbox Live या PlayStation Network तक पहुंच है यह आपको बताएगा कि अन्य लोगों ने क्या चुना है, और लगभग हमेशा बहुमत होगा उदाहरण के लिए, यदि आप समुदाय से पूछें चुनते हैं, तो विकल्प कितने लोगों की पसंद का प्रतिशत होगा, उदाहरण के लिए सत्य (9.1%) संदेह (88.9%) झूठ (2%)। आप देखेंगे कि अधिक लोगों ने "संदेह" को चुना है।

    चेतावनी

    • गलत तरीके से उत्तर देने से केस के अंत में आपकी नोट प्रभावित हो सकता है। सावधान रहें!

    आवश्यक सामग्री

    • प्लेस्टेशन, एक्सबॉक्स 360 या पीसी
    • एल.ए. नोयर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com