IhsAdke.com

एक यहूदी रात्रिभोज में आदरणीय अतिथि कैसे बनें

उन लोगों के लिए भी जो यहूदी नहीं हैं, लेकिन अच्छा होगा, एक यहूदी अवकाश रात्रिभोज का उत्सव भयभीत हो सकता है। सौभाग्य से, कुछ भी उसे छुट्टियों के खर्च से यहूदियों के विश्वास के साथ कुशलता, सम्मान और सच्ची खुशी से नहीं रोकता।

चरणों

एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 01 में एक आदरणीय गैर यहूदी अतिथि नामक छवि
1
अपने यहूदी दोस्तों से उनके विश्वास के बारे में पूछो अधिकांश लोगों के बारे में जानने के लिए खुले दिमाग है कि ये कैसे यहूदी रहते हैं।
  • एक यहूदी छुट्टी डिनर चरण 02 में एक आदरणीय गैर यहूदी अतिथि नामित छवि
    2
    यदि आपके मित्र रूढ़िवादी यहूदी हैं, तो महिलाओं की हग, चुंबन या हाथों की उम्मीदें न करें क्योंकि मासिक धर्म की अशुद्धता की संभावना है। इसी कारण से, यदि आप एक औरत हैं, तो रूढ़िवादी पुरुषों से हग, चुंबन या हाथों की उम्मीद नहीं करें।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 03 में रहो अ Respectful Non Jewish Guest नाम वाली छवि
    3
    उचित पोशाक यदि आप एक औरत हैं जो रूढ़िवादी यहूदियों के घर जाते हैं, तो एक साधारण पोशाक पहनें यदि आप कोई पुरुष हैं, तो सूट पहनें और टाई दें और अपने सिर के लिए एक कपाड़ा लें। यदि घर रूढ़िवादी यहूदी नहीं है, तो स्वच्छ और आरामदायक कपड़े पहनें।



  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 04 में एक अस्वाभाविक गैर यहूदी अतिथि नामक छवि
    4
    यदि यह शब्ब्बाट दिन है, हाथ धोने और आशीर्वाद का एक अनुष्ठान Shabbat मोमबत्तियों, शराब और चालाह (रोटी) के साथ किया जाएगा। शाबास बाकी का यहूदी दिन है, जहां एक उत्सवयुक्त भोजन परोसा जाता है।
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 05 में एक आदरणीय गैर यहूदी अतिथि नामक छवि का शीर्षक
    5
    यदि यह पेसचा दिन है, तो केवल मैत्ज़ो (अखमीरी रोटी) और डेसर्ट परोसे जाते हैं। , खाने की मेज पर 2-4 घंटे खर्च करने के लिए तैयार है क्योंकि फसह की नमाज के साथ दिन है कि यहूदियों मिस्र में गुलामी से रिहा कर दिया गया और कहानी एक Haggadah (यहूदी पुस्तक) से पढ़ा जाता है के संबंध में छुट्टी है और संगीत
  • एक यहूदी हॉलिडे डिनर चरण 06 में एक अस्वाभाविक गैर यहूदी अतिथि नामक छवि
    6
    देखें कि हर कोई क्या कहता है और करता है और बात नहीं करता, खा या पीता है जब तक कि हर कोई ऐसा नहीं करता।
  • युक्तियाँ

    • यदि यह पुष्पन है, तो आप को केवल एक कोषेर खाना चाहिए जिसे "फसह के लिए कोषेर" या "फसह पर प्रयुक्त" या "फसह के लिए कोषेर और पूरे वर्ष" के रूप में चिह्नित किया जाना चाहिए। अधिकांश पेसाच खाद्य पदार्थ अवकाश से एक या दो महीने पहले दुकानों में आते हैं, इसलिए लेबल को सावधानी से पढ़ें
    • यदि आप रूढ़िवादी यहूदियों का दौरा करने जा रहे हैं, तो पूछें कि क्या आप घर में कुछ कोषेर भोजन ला सकते हैं। रूढ़िवादी यहूदियों मांस और दुग्ध हमेशा से अलग रहते हैं और वे शंख या पोर्क नहीं खाते हैं। फल, सब्जियां और ब्रेड मांस या डेयरी उत्पादों के साथ खाया जा सकता है।
    • यदि आप फूल या उपहार लेना चाहते हैं, तो पहले पूछें। यहूदी व्यवसाय कार्ड हमेशा स्वीकार्य होते हैं

    चेतावनी

    • यदि आपके पास कोई एलर्जी है, तो अपने यहूदी मित्रों से बात करें और कुछ विकल्पों के बारे में पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com