IhsAdke.com

स्वाभाविक रूप से लोअर पियर्स कैसे करें

Pores आपकी त्वचा पर छोटे बाल follicles हैं, और जब वे तेल या अशुद्धियों से भरा रहे हैं एक और अधिक खुला उपस्थिति ले सकते हैं वे ताकना आधार पर मृत सेल एकाग्रता में वृद्धि के कारण भी चौड़ा हो सकते हैं। स्वाभाविक रूप से pores को कम करने का सबसे प्रभावी तरीका उन्हें साफ रखना है, जिसमें सफाई, स्क्रबिंग और उचित देखभाल शामिल है चाहे आप घर पर अपनी स्वयं की त्वचा देखभाल उत्पादों को खरीदने या खरीद लें, आप स्वाभाविक रूप से कुछ गुणवत्ता वाले अवयवों को कम कर सकते हैं। जई, खीरे, चीनी, टकसाल और यहां तक ​​कि भाप आपकी खोज और सम्मिलन में अनुशंसित घटकों में से कुछ हैं। Pores स्वाभाविक रूप से कम करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

चरणों

पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
एक तटस्थ प्राकृतिक साबुन के साथ त्वचा को साफ करें जई के साथ उत्पादों, बकरी का दूध या ककड़ी साफ करने की सलाह दी जाती है।
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 2
    2
    प्राकृतिक सफाई के साथ त्वचा को उबालें। चाहे आप अपना स्वयं का नुस्खा करें या एक खरीद लें, कुछ अच्छा छूटने के विकल्प में चीनी, संपूर्ण ओट या स्ट्रॉबेरी बीज शामिल हैं इन मदों में एक मोटा बनावट है जो मृत कोशिकाओं को हटाने में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों के लिए उन्हें और अन्य घर व्यंजनों की तलाश करें
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    गहरी सफाई के लिए एक प्राकृतिक टॉनिक का उपयोग करें ऐसे उत्पादों से बचें जिन पर अल्कोहल या पेरोक्साइड होते हैं, क्योंकि वे त्वचा को शुष्क कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 4
    4
    एक भाप स्नान के साथ pores खोलने की कोशिश करें। यह ओवन में पानी की एक कटोरी उबलते हुए और फिर चेहरे को सीधे 15 मिनट तक स्टीमर पर रखकर किया जा सकता है। या, फिर भी, आप अपने नल से गर्म पानी पा सकते हैं, एक तौलिया गीला कर सकते हैं और इसे गर्दन के पीछे रख सकते हैं, अपने सिर को भाप प्राप्त करने के लिए कम कर सकते हैं जैसे ही उगता है। तौलिया एक तरफ बाधा के रूप में काम करेगा और स्टीम को जाल करने में मदद करेगा, जो बदले में, छिद्र को खोल देगा और किसी भी मलबे को मिटा देगा।



  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 5
    5
    रोजाना बहुत पानी पीना मॉइस्क्वाइज्ड स्किन न केवल एक स्वस्थ रूप देता है, बल्कि चिकित्सा प्रक्रिया में भी सहायता करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 6
    6
    सेब साइडर सिरका और कुचल टकसाल पत्ते का समाधान मिलाएं। एक छोटी कांच की बोतल में प्रत्येक के दो स्कूप (30 मिलीलीटर) का मिश्रण, समाधान को 1 सप्ताह के लिए खड़े होने दें और फिर 1 कप (236 मिलीलीटर) फ़िल्टर किए गए पानी को जोड़कर तनाव। एक टोनर के रूप में समाधान का प्रयोग करें, रात में अधिमानतः क्योंकि यह सिरका की एक मजबूत गंध है
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 7
    7
    बेकिंग सोडा और पानी के समाधान का प्रयास करें एक पेस्ट रूपों तक 2 tablespoons (30 मिलीलीटर) बेकिंग सोडा के पानी के साथ छोटी मात्रा में हिलाओ। इसे त्वचा पर लागू करें और इसे लगभग 10 से 15 मिनट तक सूखने दें। गर्म पानी के साथ फिर धो लें
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 8
    8
    एक त्वरित तय करने के लिए सीधे त्वचा पर बर्फ लागू करें ठंडा स्वाभाविक रूप से pores को अस्थायी रूप से कम कर देगा, और आपको एक श्रृंगार या सूरज ब्लॉक को पियर्स में गहराई तक जाने के लिए समय देने के लिए अवरोधों का कारण बना देगा। जितनी जल्दी हो सके त्वचा को अच्छी तरह से साफ करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • पिक्चर का शीर्षक छोटा पियरे स्वाभाविक रूप से चरण 9
    9
    जब भी हो सके सक्रिय रूप से और निष्क्रिय रूप से धूम्रपान से बचें धुआं ऑक्सीजन, रक्त, और पोषक तत्वों की मात्रा कम कर देता है जो त्वचा की तरफ बढ़ जाती है। यह त्वचा की खुद की मरम्मत की क्षमता को रोकता है, निश्चित रूप से।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com