IhsAdke.com

कैसे लेजर बालों को हटाने के बाहर सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए

लेजर बालों को हटाने जल्दी उन लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बन गया है जो स्थायी बालों को हटाने की मांग करते हैं, लेकिन दीर्घकालिक परिणाम व्यक्ति से भिन्न होते हैं

चरणों

लेजर हेयर रिमूवल चरण 1 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
1
समझे कि लेजर बालों को हटाने का काम अंधेरे बालों और प्रकाश फर के लिए सबसे अच्छा होता है। लेज़र तक पहुंचने के लिए बहुत हल्के धागे को कृत्रिम रूप से अंधेरा होने की आवश्यकता हो सकती है।
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 2 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त करें
    2
    जड़ से बाल निकालने से बचें (चिमटी, मोम, आदि के साथ)) इलाज के लिए कम से कम 6 सप्ताह पहले सिर्फ अपने बालों पर एक मुलायम क्रीम का उपयोग करें या इनका उपयोग करें (ये उत्पाद केवल त्वचा के ऊपर कूप हटाते हैं)
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 3 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त करें
    3
    एक उपचार ढांचे का चयन करें जो दर्द को कम करने के लिए नई प्रौद्योगिकियों का उपयोग करता है, जैसे कि कैन्डला जेन्टलैसिस, जो स्प्रे कूलर के साथ कलाई से पहले लेजर के लिए त्वचा तैयार करता है। यह विशेष रूप से लेजर एलेक्सैंड्राइट लेजर का उपयोग बहुत लंबी तरंगों के साथ करता है, अन्य की तुलना में जड़ों में गहरी घुसना
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 4 से सबसे लाभ प्राप्त करें
    4
    एक नियुक्ति लो! तकनीशियन से मिलने और उसे किसी नियुक्ति से पहले एक कलाई परीक्षण तैयार करने के लिए कहें।
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 5 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त करें
    5
    उपचार से पहले त्वचा को खरोंच करें। इससे दर्द कम हो जाएगा
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 6 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त करें



    6
    आपके उपचार से 24 घंटे कैफीन से बचें। यह दर्द को कम करने में भी मदद करेगा, और आपको अधिक आराम मिलेगा।
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 7 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त करें
    7
    उपचार के दौरान, दर्द का अनुभव करने की अपेक्षा करें। इसे आपकी त्वचा पर एक रबड़ बैंड टैपिंग के रूप में या एक बार में कई बाल खींचने वाले चिमटी के रूप में वर्णित किया जा सकता है।
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 8 से सबसे अधिक लाभ प्राप्त करें
    8
    अपने दर्द पर तकनीशियन प्रतिक्रिया दें यह लेजर की तीव्रता को समायोजित कर सकता है, शीतलन, या कुछ मामलों में त्वचा पर एक सुन्न क्रीम पाई जाती है।
  • लेजर हेयर रिमूवल चरण 9 से सर्वाधिक लाभ प्राप्त करें
    9
    प्रक्रिया के बाद तकनीशियन से बात करें जब आप क्लिनिक छोड़ते हैं, तो आपको थोड़ा लाल होना चाहिए और त्वचा के अधिक संवेदनशील क्षेत्रों पर लाल रंग की मंडली दिखाई दे सकती है। अधिक मूलभूत तकनीकों के लेसरों ने उन्हें कुछ दिनों तक जला दिया, लेकिन नए लोगों ने एक घंटे के समय में वसूली की अनुमति दी।
  • लेजर बालों को हटाने से सबसे अधिक लाभ प्राप्त करें शीर्षक 10
    10
    कैसे लेजर उपचार काम करता है के बारे में पता है। आपको ध्यान देना चाहिए कि अगले 24 घंटे के लिए बाल का इलाज नहीं होगा। उस समय के बाद, वे पिछली गति के लगभग आधे हिस्से में "बढ़ने" शुरू कर देंगे, जब तक कि उन्हें पर्याप्त रूप से निकाला जाना निष्कासित नहीं किया जाता है। आप स्नान में एक तौलिया के साथ गिरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं। कुछ बाल अपनी उंगलियों से फंस गए हैं, लेकिन आप ऐसा करने के लिए चिमटी का उपयोग भी कर सकते हैं। जो प्रतिरोध की पेशकश करते हैं उनको मत हटाएं - वे बिना किसी दर्द या सनसनी को छोड़ने के लिए तैयार होंगे। प्रतिरोध का मतलब है कि जड़ अभी भी जीवित है और आपको यह इंतजार करना होगा जब तक कि यह आपके अगले सत्र में नहीं मर जाए। इसे छानबीन करने से समग्र प्रक्रिया धीमा हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • जब तक आप बालों से साफ नहीं हो जाते तब तक आपको कई सत्र करना पड़ता है। यदि आपके बालों का एक बड़ा एकाग्रता है, तो इसके लिए हर 4 से 6 सप्ताह एक वर्ष या उससे अधिक के लिए इलाज की आवश्यकता हो सकती है यदि आप निराश महसूस करते हैं, तो याद रखें कि हर एक को मार दिया गया है कभी जितना अधिक यह बढ़ेगा, हालांकि आस-पास के रोमियां बाल बढ़ने शुरू कर सकती हैं जो अपनी जगह लेती हैं। आपका पहला उपचार सबसे अधिक उत्पादक होगा और सबसे उल्लेखनीय परिणाम होगा।
    • बालों को हटाने के साथ आगे बढ़ने से पहले, आप हल्के नाड़ी को हटाने पर विचार कर सकते हैं, जो इस तथ्य के अलावा समान है कि यह चमकीले दालों के संयोजन के उपयोग से त्वचा को सीधे शीतलन जेल के साथ प्रयोग करता है। लेजर हटाने के साथ, यह महंगा हो सकता है और आम तौर पर निकाले जाने वाले बालों की मात्रा के आधार पर कई यात्राओं की आवश्यकता होती है।
    • हमेशा अपने दर्द के बारे में तकनीशियन प्रतिक्रिया दें कोई भी दो व्यक्ति समान नहीं हैं, और इसे लेज़र की व्यक्तिगत रूप से अपने रंग और दर्दनाक सीमा के लिए बदलना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने तकनीशियन के साथ सहज महसूस करते हैं अनचाहे बालों में हम में से कई लोगों के लिए एक शर्मनाक समस्या है, और अपने कोच के साथ इस पर चर्चा करते समय आराम और स्वतंत्रता प्राप्त करना महत्वपूर्ण है।

    चेतावनी

    • तथ्यों और अफवाहों के बीच अंतर को परिभाषित करने के लिए जानें लेजर बालों को सामान्य रूप से हटाने के लिए व्यक्ति के अनुसार कमी के परिणाम देने में सक्षम होने के लिए 100% स्थायी हटाने की पेशकश नहीं माना जाता है। अपने शोध करें और विभिन्न कंपनियों द्वारा किए गए दावों की जांच करें जो "स्थायी बालों को हटाने" की पेशकश करते हैं उन्हें पूछें कि क्या वे स्थायी रूप से बालों को हटाने के बयान की गारंटी देंगे।
    • इलाज के बाद कई घंटों के लिए त्वचा को मज्जा करने के लिए आग्रह करता हूं। त्वचा बहुत प्रतिक्रिया करेगी, जैसे कि इसे पृथक किया गया था, और शायद वह जला देगा।
    • असहनीय दर्द एक चेतावनी का संकेत है: अपने गौरव को अनदेखा करें और तकनीशियन को बताएं कि इससे बहुत दर्द होता है
    • बहुत से छूट की पेशकश करने वाले चिकित्सकों की देखभाल करें आप अक्सर आप के लिए क्या भुगतान करेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक योग्य पेशेवर चुनते हैं जो आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं यदि संभव हो तो उनके साथ संदर्भ प्राप्त करें, जिनके साथ आप बात कर सकते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • प्रक्रिया के लिए भुगतान करने के लिए एक अच्छा दीर्घकालिक बजट। लेजर हटाने सस्ते नहीं है, और यह काफी संभव है कि आपको कई महीनों तक भुगतान करना होगा।
    • दो दिन जब आप काम नहीं करते या स्कूल नहीं जाते हैं। लेजर हटाने से आपकी त्वचा लाल हो सकती है, और आप जानना चाहेंगे कि इससे पहले कि आप सार्वजनिक रूप से दिखना चाहते हैं, आपकी त्वचा प्रतिक्रिया करेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com