IhsAdke.com

अकादमी में सुंदर कैसे बनें

जिम जाने के बिना एक लंबे समय के बाद, एक नया व्यायाम दिनचर्या शुरू करना एक भयभीत अनुभव हो सकता है। आपके लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पर्याप्त नहीं है - आपको शरीर के वसा वाले लोगों के सामने कड़ी मेहनत करते समय अपने स्वरूप के बारे में सोचना होगा। चिंता न करें - जिम के हर नए सदस्य इस के माध्यम से चला जाता है। कुछ बुनियादी सुझावों के साथ, प्रस्तुत करना मुश्किल नहीं है - और यहां तक ​​कि सुंदर - बुनाई करते समय

चरणों

विधि 1
कसरत करते समय अच्छा नज़र रखना

इस चित्र के शीर्षक में देखें
1
अपने आप को आराम से तैयार करें कपड़े चुनने के लिए कपड़े चुनने के समय, आराम प्रभारी होता है एक चतुर विचार कपड़े चुनने के लिए है कि आप को स्थानांतरित करने, कम, पसीना और आराम से भार उठा सकते हैं महसूस करने के लिए बेहतर भी है यह ऐसा दिखेगा बेहतर। जींस, विनाइल, पॉलिएस्टर इत्यादि की तरह दमक कपड़े पहनने के बजाय, उन लोगों का चयन करें जो कपास, बांस फाइबर, और सिंथेटिक स्पोर्ट्सवेयर तंतुओं जैसे शरीर को साँस लेने दें, क्योंकि आप कड़ी मेहनत करते हुए शांत और आरामदायक रहेंगे।
  • जिम के लिए माइक्रोफ़्लुइडिक कपड़े एक बढ़िया विकल्प हैं वे (जो आम तौर पर कृत्रिम हैं) कपड़ों से पसीना को स्थानांतरित करते हैं, बल्कि इसे अपने शरीर में रखने के बजाय।
  • जब संदेह में, परतों का उपयोग करें हवादार कपड़ों के कई टुकड़ों का उपयोग करें और प्रत्येक को आप को गरम कर लें और पसीना शुरू करें।
  • चित्र शीर्षक में अच्छा दिखने वाला जिम चरण 2
    2
    अपने प्राकृतिक आकार को बढ़ाएं जिम में, आपको तंग कपड़े पहनने की अधिक स्वतंत्रता है जो आपकी त्वचा के अधिक दिखाती हैं का आनंद लें! उदाहरण के लिए, यदि आप स्वाभाविक रूप से सुडौल महिला हैं, तो एक अच्छा खेल शीर्ष और लेगिंग आपके प्राकृतिक गुणों को बढ़ा सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप पतले होते हैं, तो आप पेट के साथ जा सकते हैं यह दिखाने के लिए कि यह कैसे टोंड है। आदर्श कपड़े आपके शरीर के प्रकार पर निर्भर करता है - प्रत्येक एक एक होता है!
    • एक रंग के कपड़े निश्चित रूप से अपने गुणों में वृद्धि नहीं करते - वे हवा को भी बंद कर सकते हैं (जैसे कि पजामा पहनने) एक सुरक्षित शर्त तटस्थ रंग (काला, ग्रे आदि) का एक टुकड़ा है और एक रंगीन एक है, जिससे आपके सिल्हूट को प्रकाश डाला गया है।
  • चित्र शीर्षक में अच्छा लग रहा है जिम चरण 3
    3
    पसीना-अवशोषित सामान का उपयोग करें। कुछ लोग बहुत सारा पसीना करते हैं और पसीने को अवशोषित करने वाले वस्तुओं का उपयोग करने के लिए यह अच्छी बात हो सकती है Bandanas, wristbands, लेगिंग, स्कार्फ और अन्य मदद कर सकते हैं, बुनना जबकि एक अच्छी उपस्थिति सुनिश्चित करने
    • अतिरिक्त प्रभाव के लिए, पसीना और शरीर की गंध को कम करने के लिए दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र का उपयोग करने पर विचार करें।
  • इस चित्र के शीर्षक में दिग्गज दि इफेक्ट दी जिम में चरण 4
    4
    जिम में अच्छी स्वच्छता रखें जिम में आकर्षक होने के नाते सिर्फ कपड़े ही नहीं, बल्कि जिस तरह से आप कार्य करते हैं और व्यवहार करते हैं उदाहरण के लिए, के रूप में आप पसीना आने, किसी भी स्वच्छता समस्या यह है कि आप और अधिक आसानी से देखा हो जाएगा शुरू करते हैं, तो यह आने वाले लोगों की भलाई के लिए और अपने खुद के लिए यह ध्यान रखना जरूरी है। जिम में अपने दिखने और अच्छी तरह से रहने के लिए नीचे कुछ बुनियादी स्वच्छता युक्तियाँ हैं:
    • अपनी त्वचा और बालों को दैनिक या वैकल्पिक दिनों पर शुद्ध करें
    • कसरत के बाद एक शॉवर ले लो
    • उचित पट्टियों के साथ किसी भी कटौती, स्क्रैप्स, या घावों को सुरक्षित रखें।
    • अपने कसरत के अंत के बाद निस्संक्रामक के साथ अत्यधिक पसीने को साफ करें
  • चित्र शीर्षक में अच्छा दिखने वाला जिम कदम 5
    5
    खींचने के अधिकांश करें कई लोगों के लिए, व्यायाम करने से पहले और / या फैलते वक्त एक जरूरी है हालांकि, अगर आप आकर्षक देखना चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छा मौका है! खींचने में, सिल्हूट को बढ़ाने के लिए मोड़, मोड़ और झंझटना संभव है। शर्मिन्दा मत हो - फेंकने के दौरान आपको सबसे अच्छा नहीं रहने का कोई कारण नहीं है।
    • यदि जिम योग कक्षाएं प्रदान करता है, तो स्वयं को नामांकित करें योग का सबसे बड़ा घटक लचीलापन है, इसलिए बहुत सारे व्यायाम, कुछ स्वाभाविक रूप से आकर्षक होंगे क्या अधिक है, इन वर्गों में तंग कपड़े सामान्य हैं।
  • जिम टुम 6
    6
    अभ्यास के साथ प्राप्त लक्ष्य प्राप्त करें आइए ईमानदारी से - एक मुश्किल व्यायाम पूरा करने के लिए लड़ते समय ज्यादातर लोग सेक्सी नहीं दिखते। बेंच प्रेस पर पूर्ण भार का प्रयास करते समय या अपने आधे मैराथन के आखिरी कुछ मील का परिष्करण करते समय, एक वास्तविक, गड़बड़ाना, ग्रंजिंग और गैसिंग राक्षस की तरह दिखने का अच्छा मौका होता है आप जितना सबसे अच्छा कर सकते हैं, उन अभ्यासों का चयन करें जिन्हें आप बिना प्रयास के पूरा कर सकते हैं। उन्हें स्वस्थ स्तर के प्रयासों से पूरा करने से आप बहुत अच्छी तरह से देख सकते हैं - यदि आप फिनिश लाइन पर खींचते हैं या अंतिम पुनरावृत्ति को छोड़ देते हैं, तो नहीं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको गहन व्यायाम से बचना चाहिए यदि आप आकर्षक बनना चाहते हैं, तो आपको आसान लोगों के बीच एक अच्छा संतुलन ढूंढ़ना होगा - जो आपको ऐसा दिखते हैं कि आप मुश्किल से कोशिश कर रहे हैं, और बहुत कठिन हैं
  • चित्र शीर्षक में अच्छा दिखने वाला जिम कदम 7
    7
    पता है जो शरीर के विशिष्ट भागों को उजागर करता है। क्या आपको अपने शरीर के क्षेत्र पर गर्व है जो बहुत सुंदर है? यदि हां, तो इसे दिखाएं! नीचे कुछ "लक्ष्य" और कुछ व्यायाम जो उन्हें उजागर कर सकते हैं:
    • हथियार: मछलियां फ्लेक्स, ट्राइप्स एक्सटेंशन, प्रकोष्ठ बल
    • बट्टियों: बैठने, जमीन उठाने
    • पैर: बैठने, डूबने, चलना, साइकिल चलाना
    • छाती: सीधे बेंच, क्रूसीफ़िक्स, स्लॉप्ड / लॉपिंग लेटाइन
    • पेट: पेटी
    • वापस: उच्च खींचा, पैडल्ड
  • छिपे हुए चित्र के शीर्ष 8 में चित्र देखें
    8
    एक अच्छा आसन है यहां तक ​​कि अगर आप स्वाभाविक रूप से आकर्षक हैं, यह गलत आसन के साथ अभ्यास करने के लिए एक शुरुआत की तरह दिखता है। सबसे खराब यह है कि यह खतरनाक हो सकता है और स्थायी चोटें पैदा कर सकता है। समस्या से बचने के लिए, प्रत्येक अभ्यास के लिए सही स्थिति में मास्टर करें यदि आपको नहीं पता कि कुछ सही और सुरक्षित तरीके से कैसे करें, तो जिम शिक्षक से बात करें ऐसे कई अभ्यास है कि जिम में किया जा सकता है, तो यह इस लेख में हर किसी के लिए सही निर्देश देने के लिए असंभव है, लेकिन यहाँ बुनियादी मुद्राओं से कुछ सुझाव के साथ शुरू कर रहे हैं - यह स्पष्ट है कि सूची अधूरी है:
    • उठाने पर, एक वजन से अधिक नहीं है जो आप कोमलता और आराम से उठा और कम नहीं कर सकते
    • खड़े होकर, बैठो और आगे बढ़ें, लेकिन अपने घुटनों को बंद न करें।
    • अपनी सीमा से परे बार को बल न दें
    • अपनी गर्दन और धनुषाकार या घुमावदार न रखें, खासकर जब इन मांसपेशियों को व्यायाम करते हैं
  • इमेज का शीर्षक है, अच्छा दिखने वाला जिम चरण 9
    9
    उपकरण पर आराम न करें यह एक उबाऊ आम और आसानी से भूल गया रवैया है, लेकिन यह अन्य सदस्यों के लिए आकर्षक नहीं हो सकता है यदि वे इसे आप कर रहे हैं। कार्डियो या शक्ति प्रशिक्षण उपकरण पर आराम से शिक्षा की कमी (विशेषकर "जिम रैट्स") के कारण माना जाता है, क्योंकि यह किसी अन्य व्यक्ति को आपको छोड़ने के लिए पूछने के बिना इसे उपयोग करने से रोकता है तो आप एक नौसिखिया या स्वार्थी की तरह दिख सकते हैं, इसलिए याद रखें और शर्मिंदगी से बचें।
    • इसके बजाय, खड़े, चलने और, यदि आप चाहते हैं, खींचकर अभ्यास के बीच आराम करें। यदि आप उपकरण पर श्रृंखला समाप्त करना चाहते हैं, तो अपने बैग या अन्य व्यक्तिगत आइटम को पास रखें - ताकि आप दूसरों को इसे जल्दी से उपयोग करने के लिए स्वामित्व लेने से रोकें
  • विधि 2
    सुंदर हो रही है (महिलाओं के लिए)

    जिम शीर्ष चरण में देखो अच्छा है 10
    1
    एक स्पोर्ट्स टॉप पहनें जो महिलाओं को भारी व्यायाम करना चाहते हैं, उनके लिए अंगूठे का एक अच्छा नियम एक निष्पक्ष और आरामदायक खेल के शीर्ष में निवेश करना है। वे स्तनों के लिए एक महान समर्थन देते हैं, उन्हें झूलते रहने से रोकते हैं, जो चलने, चलने, रस्सी लंघन और जैसी जैसी गतिविधियों में आदर्श है। हालांकि, फायदेमंद होने के लिए उचित आकार होना चाहिए - बहुत तंग या बहुत चौड़ा असुविधाजनक होगा और इतनी सुंदर नहीं दिखेंगे।
    • शीर्ष खेल के लाभ सिर्फ दिखने ही नहीं होते हैं - कुछ व्यायाम के दौरान अतिरिक्त आराम प्रदान करते हैं जिससे पसीने को शरीर से दूर रखा जाता है, जिससे यह अधिक ताज़ा हो जाता है। अन्य अधिक आधुनिक लोगों में भी आपके सामान को स्टोर करने के लिए जगह है!
  • इमेज का शीर्षक
    2
    ढीले टॉप या अच्छे-फिट एथलेटिक कपड़ों पहनें महिलाओं के जिम शीर्ष के लिए कई विकल्प हैं - आम तौर पर, दोनों (व्यापक रूप से टी-शर्ट) और सबसे कसौटी पूरी तरह स्वीकार्य हैं। यदि आप वास्तव में सुंदर दिखना चाहते हैं, तो आप परतों (शर्ट या टैंक टॉप पर एक खेल जैकेट की तरह) पहन सकते हैं और रंगों को जोड़ सकते हैं, हालांकि यह आवश्यक नहीं है।
    • अगर इन वस्तुओं को आपके जिम के ड्रेस कोड से मना नहीं किया जाता है, तो आप अधिक खुलासा वाले शीर्ष (जैसे एकल फ्रंट इत्यादि) पहनने पर विचार कर सकते हैं यदि वे आपके लिए अधिक आरामदायक हैं। लेकिन वे बाहर काम करने के लिए आवश्यक नहीं हैं।
  • इस चित्र के शीर्षक में देखें



    3
    शॉर्ट्स या जिम पैंट पहनें महिलाओं को भी पहनने के लिए पैंट की एक विशाल विविधता है - लेगिंग, शॉर्ट्स, पसीना और पसंद सभी स्वीकार्य हैं, इसलिए आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनें। आमतौर पर शॉर्ट्स कूलर होते हैं, जो एरोबिक गतिविधियों के वर्गों में सुविधा प्रदान करते हैं जो बहुत अधिक पसीना पैदा करते हैं।
    • यदि आप अपनी पैंट पर शर्मिंदगी के पसीने के निशान के बारे में चिंतित हैं, तो काले या नौसेना नीले रंग की तरह काले रंग का उपयोग करें - पसीना कपड़े से अधिक गहरा नहीं दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक में अच्छा दिखने वाला जिम 13 कदम
    4
    स्पष्ट कपड़े का उपयोग न करें लगता है की देखभाल के द्वारा, यह भूलना आसान है कि पसीना एक अच्छी बात है - इसका मतलब है कि आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं! लेकिन, उसके अतिरिक्त कुछ कपड़े (विशेष रूप से सफेद वाले) लगभग पारदर्शी बना सकते हैं। यह एक्सपोजर लज्जाजनक हो सकता है, इसलिए यदि आप सोचते हैं कि आपको ज्यादा पसीना पड़ेगा, तो इस प्रभाव से बचने के लिए गहरे कपड़ों या मोटा कपड़े पहनने का प्रयास करें।
    • अगर होगा होगाजो जिम में पतले कपड़े और सफेद कपड़े पहनते हैं, आपको स्पष्ट कारणों से ब्रा पहननी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में देखो अच्छा है जिम में कदम 14
    5
    मेकअप पहनना न करें जिम में जाने से पहले आप इस कदम को बेहतर छोड़ देंगे व्यायाम के दौरान भारी श्रृंगार असहज हो सकता है, खासकर यदि आप पसीना शुरू करते हैं सबसे खराब यह है कि यह चल सकता है, धुँधली और गंदे हो रहा है। चूंकि आप आमतौर पर व्यायामशाला में जाते हैं (और नहीं दिखाते हैं), श्रृंगार के फायदे यहाँ फिट नहीं होते हैं
    • मानो या न मानो, लेकिन अभ्यास के दौरान मेकअप पहनना लंबे समय तक खराब हो सकता है। यह छिद्रों को रोकता है, जिससे मुंह, ब्लैकहैड्स और अन्य दाग पैदा हो जाते हैं जो फीड लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक जिम गुड एट द जिम चरण 15
    6
    अपने बाल ढीले न होने दें यदि आपके पास लंबे समय तक किस्में हैं, तो व्यायाम के दौरान उन्हें ढीले छोड़ दें एक समस्या हो सकती है। जब आप चलते या खेल खेलते हैं, अपनी दृष्टि में बाधा डालते हैं और आपको परेशान करते हैं तो अपने चेहरे पर बाल गिर सकते हैं (अपने दिखने को गड़बड़ और गन्दा बनाने के अलावा)। दुर्लभ अवसरों पर, ढीले बाल कुछ उपकरण (जैसे भारोत्तोलन) में फंस सकते हैं, जिससे गंभीर चोट लग जाती है। ऐसी समस्याओं से बचने के लिए, इसे कोक या पोनीटेल में सुरक्षित करें
    • यदि आप इसके बारे में चिंता नहीं करना चाहते हैं, तो एक और विकल्प है कि आप सामान बांटने के लिए टैब्स, बैंडैस और इलास्टिक्स का उपयोग करें ताकि आपको बंधे रहें। तो आप भी अपनी शैली के साथ रचनात्मक होने का मौका है!
  • चित्र शीर्षक जिम गुड एट द जिम में चरण 16
    7
    गहने पहनना मत बस ढीले बाल की तरह जिम में अत्यधिक गहने खराब हो सकती हैं। असतत, छोटे छल्ले और झुमके एक समस्या नहीं हैं, लेकिन घेरा बालियों, कंगन, हार और पायल व्यायाम के निष्पादन में बाधा डालती करने के लिए खतरनाक हो सकता है या अगर वे कुछ उपकरणों में चिपके रहते हैं। तो आप उनके बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है और कोई है जो प्रशिक्षण में से ग्लैमर में अधिक रुचि है के रूप में नहीं देखा जाएगा - करने के लिए होशियार बात घर पर इन वस्तुओं छोड़ने के लिए है।
    • जिम में गहने से बचना चाहिए एक और कारण है कि चोरी की संभावना है यदि वे किसी सार्वजनिक कोठरी में छोड़ देते हैं, तो वे लॉक के साथ भी चुरा सकते हैं सामने की मेज पर अपने क़ीमती सामान छोड़ना एक अच्छा विकल्प है, लेकिन डकैती और नुकसान को रोकने का एकमात्र निश्चित तरीका घर पर अपनी चीजों को छोड़ना है।
  • इस चित्र को देखते हुए जिम के कदम 17 में अच्छे लगते हैं
    8
    एक कार्यात्मक थैली ले लो एक बैग जो पूर्ण रूप से बह रहा है वह लोहे की गेंद की तरह हो सकता है - न केवल इसलिए कि यह आपके वर्कआउट्स के लिए लगातार बाधा है, बल्कि यह भी क्योंकि हारने या चोरी होने की चिंता करने वाला एक अन्य आइटम होगा। यदि आपको बैग ले जाने की आवश्यकता है, तो एक छोटा, कार्यात्मक बैकपैक पसंद करें। वे आम तौर पर बैगों की तुलना में अधिक स्थान प्रदान करते हैं और पसीने से भी गंदी या गीला दिखते हैं
  • विधि 3
    सुंदर हो रही है (पुरुषों के लिए)

    चित्र शीर्षक जिम गुड एट द जिम चरण 18
    1
    आरामदायक, सांस टी-शर्ट पहनें महिलाओं की तुलना में, पुरुषों लगभग जिम टॉप के लिए एक ही विकल्प (स्पष्ट अपवाद एकल फ्रंट इत्यादि के साथ)। वे कार्यात्मक, आरामदायक और ताज़ा टी-शर्ट के साथ बेहतर दिखते हैं कई सादे कपास टी-शर्ट पहनना पसंद करते हैं, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, पसीने को खत्म करने वाले आधुनिक कपड़ों को और भी अधिक आरामदायक और बहुत अच्छा लग रहा है
    • यदि आप अपने हथियार प्रदर्शित करना चाहते हैं, तो एक टैंक टॉप या एक आस्तीन शर्ट पहनने का विकल्प भी है। कभी-कभी ये टी-शर्ट बड़े हाथ के उद्घाटन के साथ आते हैं जो आपको अपने छोटे पेट को देखने की अनुमति देते हैं - हालांकि यह शैली प्रदर्शनीविद् माना जाता है, यह बहुत अधिक वेंटिलेशन की अनुमति देता है और आमतौर पर अकादमियों के ड्रेस कोड द्वारा प्रतिबंधित नहीं होता है।
  • इस चित्र के शीर्षक में दिग्गज दि एट द जिम के चरण 19
    2
    लंबे शॉर्ट्स पसंद करते हैं आमतौर पर पुरुषों के लिए जिम में छोटे शॉर्ट्स पहनने के लिए आमतौर पर कम स्वीकार्य होता है, महिलाओं के विपरीत जांघों को एक गलती हो सकती है, जब तक कि कोई व्यक्ति चल टीम में नहीं है। इसलिए, यदि आप आमतौर पर शॉर्ट्स पहनते हैं, तो अब बेहतर शैलियों के लिए विकल्प चुनना बेहतर होगा। यहां तक ​​कि जो भी घुटनों पर जाते हैं वे व्यापक नहीं माना जाता है, इसलिए इस बारे में शर्मीली न करें।
  • इस चित्र को देखते हुए जिम में कदम 20 अच्छा लग रहा है
    3
    अपनी शर्ट को मत लेना कुछ पुरुष लंबी पैदल यात्रा के दौरान या खेल के दौरान शांत करने के लिए टी-शर्ट निकालना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी यह अशिक्षित माना जाता है। यह रवैया जिम में आम नहीं है और इसे व्यायाम करने वाले अन्य लोगों की तुलना में पवन सिर की तरह लग सकता है। इसके अलावा, यदि आप प्रशिक्षण में काफी काम करते हैं, तो आप उपकरण पर पसीना छोड़ सकते हैं, जो घृणित है।
    • हालांकि, यह उल्लेखनीय है कि कुछ पुरुष मानते हैं कि यह शर्टहीन काम करने के लिए सबसे अच्छा है, यह कहता है कि यह बहुत प्रेरणा लाता है अगर आपको यकीन नहीं है कि यह आपके जिम में शर्ट के बिना ट्रेनिंग के लिए कठोर है, तो किसी कर्मचारी से बात करें या कुछ दिनों के लिए दूसरे सदस्यों को देख लें।
  • चित्र शीर्षक जिम अच्छा कदम पर 21 शीर्षक
    4
    ग्रन्ट या चिल्लाओ मत करो बस अपने ब्लाउज को बंद करना, अतिरंजित ध्वनियां (विशेष रूप से जब उठाने) करता है, तो आपको व्यर्थ या अनदेखी दिखती है। यह दूसरों के लिए भी अपमानजनक है क्योंकि यह अजीब या भयभीत हो सकता है कुछ ग्रन्ट्स भारी व्यायाम के दौरान अपरिहार्य हो सकते हैं, लेकिन ऊंचाई या चीख से अधिक से बचने की कोशिश करें ताकि आपको गलत प्रभाव न मिले।
  • चित्र शीर्षक में देखो अच्छा है जिम में कदम 22
    5
    अनावश्यक सामान और उपकरण प्रदर्शित न करें जिम व्यायाम और खेल के लिए एक जगह है - न कि अन्य सदस्यों के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए यह देखने के लिए कि कौन सा सबसे अच्छा उपकरण है यह दस्ताने, हेडबैंड, सामान, पठनीय सामग्री, सुनवाई एड्स, और जो कुछ भी आपकी कसरत को अधिक सहज या उत्पादक बनाता है, पहनने के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य है, लेकिन उन्हें अपनी बड़ाई करने का कोई कारण नहीं होना चाहिए। आपके लिए वहां जा रहे प्रशिक्षण का ध्यान केंद्रित है - शेष केवल इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक उपकरण होना चाहिए।
    • इस माहौल में एक नया सनक ऊंचाई-अनुकरण मुखौटे का उपयोग होता है। उन्होंने आंशिक रूप से ऑक्सीजन के फेफड़ों के पारित होने को प्रतिबंधित किया, माना जाता है कि ऑक्सीजन सीमित है जहां ऊंचे इलाकों में वर्कआउट्स के प्रभावों को उत्तेजित करता है। कुछ लोग कहते हैं कि परिणाम बहुत बढ़िया हैं, लेकिन इन मास्क की प्रभावशीलता साबित करने के लिए बहुत कम सबूत हैं, जिससे उन्हें बहुत विचित्र फैशन पसंद और साथ ही पैसे की बर्बादी भी मिलती है।
  • युक्तियाँ

    • आईने में देखो और अगर आपको लगता है कि आप सड़क पर अपने जिम कपड़े पहने आरामदायक होंगे, तो आप तैयार हैं। यदि आपको लगता है कि आप इस तरह जिम के बाहर देखने से नफरत करते हैं, तो दूसरी चीजों को देखने का समय आ गया है!
    • यदि आपके जिम में अच्छा दिन नहीं है, तो सेंसर न करें। आकर्षक होने से जीवन को आसान बना देता है, लेकिन वास्तव में अगर आप एक दिन खराब हो, तो क्या परवाह है? आखिरकार, आप वज़न कम करने और टोन अप करने के लिए हैं, है ना?

    चेतावनी

    • प्रशिक्षण के लिए सभ्य स्नीकर्स की एक जोड़ी रखें। यह बिना किसी परेशानी के पैर की सुरक्षा के लिए जूते चलाने पर थोड़ी अधिक खर्च करने का भुगतान करता है
    • स्पोर्ट्सवेयर पर ज्यादा खर्च न करें यह बहुत आम है कि जिम में भाग लेने का वादा इतना लंबा नहीं है, इसलिए आपके कपड़े पर एक भाग्य खर्च करना सिर्फ पैसे की बर्बादी होगी न केवल इस कारण से, बल्कि इसलिए भी कि अगर आप विभिन्न दुकानों में दिखते हैं तो कई प्रचार प्राप्त करना संभव है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com