IhsAdke.com

घर से दूर कैसे चलाना है और सड़क पर एक किशोरी होने के नाते लाइव कैसे करें

आप जानते हैं कि घर से दूर चलना एक बड़ा खतरा है, और यह कि बलात्कार, मृत्यु और अन्य गंभीर परिणामों की संभावनाएं हैं घर से दूर चलना उचित है, जब आपके घर में असहनीय स्थिति हो। कुछ कारणों की कमी जैसी बेवकूफ कारणों से भाग न दें। भागो अगर आप वास्तव में गंभीर स्थिति से गुजर रहे हैं जिसमें दर्द या दबाव शामिल है

चरणों

चित्र शीर्षक से स्वीकृत है कि आप डॉन` class=
1
अपने विकल्पों को सावधानी से देखें यदि यह एक अस्थायी समस्या है (क्रोध या भावना), तो कृपया अन्य विकल्पों पर विचार करें। चेहरे से दूर चलना बेहद खतरनाक है, और केवल अंतिम उपाय होना चाहिए अगर आप शारीरिक या यौन दुर्व्यवहार कर रहे हैं, तो कृपया अधिकारियों या विश्वसनीय वयस्क को कॉल करें। ये लोग आपके लिए रहने के लिए एक जगह पा सकते हैं, और जो व्यक्ति आपको दुर्व्यवहार कर रहा है वह इसके लिए भुगतान करेगा। बैठ जाओ और इसके बारे में सोचें "क्या आप वाकई भाग जाना चाहते हैं?" यह करने के पेशेवरों और विपक्ष का वजन। कभी भागो क्योंकि चीजें आप अपने माता-पिता के साथ नहीं चाहते हैं। यदि आप घर छोड़ते हैं, तो सावधान रहें कि पकड़े जाने की ज़रूरत न हो। यदि आप युवा हैं तो संभवतः आपको गिरफ्तार किया जाएगा। कुछ स्थानों में, यह एक अपराध माना जा सकता है, और इससे पहले कि आप किसी दोस्त के घर या अपने प्रेमी के घर पर रहें, उसके बारे में सोचें। उन्हें एक भगोड़ा को शरण देने के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।
  • चित्र बेघर कदम 14 में मदद
    2
    रहने के लिए एक जगह खोजें विकल्पों में बेघर आश्रय, मित्र के घर या सस्ते अपार्टमेंट शामिल हैं - कहीं आप सुरक्षित रहें याद रखें, यदि आप अकेले हैं, आप एक वास्तविक काम खोजने की जरूरत है, लेकिन अगर आप बहुत युवा हैं, यह किराये पर ला आप अपनी उम्र के झूठ करना पड़ सकता है कानूनी नहीं है। आप (लेकिन आप करों का भुगतान, आदि द्वारा इसके उपयोग के लिए नजर रखी जा सकती) काम का एक पोर्टफोलियो की आवश्यकता हो सकती है, और आप कठिनाई अपनी उम्र की वजह से उनके माता-पिता की अनुमति के बिना काम पर रखा जा रहा है हो सकता है। जवान आदमी, पैसे के बिना, बिना दस्तावेज़ और अकेले काम नहीं करेगा
    • कानूनी तरीके से काम करना आपको एक दे सकता है अच्छा आश्रय, लेकिन यह अच्छी तरह से काम नहीं कर सकता है लेकिन आपको सुरक्षित होने की अधिक संभावना है आपको यथार्थवादी होना चाहिए।
  • एक पेपर एक्सटेंशन चरण 1 के लिए एक शिक्षक पूछें शीर्षक
    3
    प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तैयार रहें कुछ लोग आपकी कहानी के बारे में सवाल पूछेंगे। वे जानना चाहेंगे कि आप कहां से आ रहे हैं, आप वहां क्यों हैं और जैसी चीजें हैं आपको उत्तर की आवश्यकता होगी आपके पास फर्जी आईडी हो सकती है एक नाम और एक झूठ की एक त्वरित कहानी एक समाजीकरण के मामले में मदद करते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं सावधान रहना इसे समझाने और सच्चे दिखें। कुछ मामलों में, आपको एक विस्तृत और सुव्यवस्थित पहचान की आवश्यकता होगी, इसलिए तैयार रहें। एकाधिक लोगों को बनाने के बजाय केवल एक पहचान के साथ चिपकाएं। आप एक विदेशी उच्चारण की नकल कर सकते हैं, लेकिन केवल ऐसा करते हैं कि यह बहुत स्पष्ट नहीं है, और यदि आप जानते हैं कि उच्चारण कहाँ है, ताकि लोग बहुत सारे प्रश्न न पूछें।
  • एक किशोर लड़की चरण 1 के रूप में होने के नाते स्वीकार करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    सामान्य प्रश्नों का उत्तर दें। यह आपको एक नौकरी की साक्षात्कार में आपके द्वारा पूछे जा सकने वाले प्रश्नों का एक विचार देगा, और आप एक अच्छी प्रतिक्रिया तैयार कर सकते हैं, जिसमें शामिल हैं:
    • आप यहां काम क्यों करना चाहते हैं? (यह काम आपको क्यों अपील करता है?)
    • भविष्य के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं? (अपने आप को बहुत ज्यादा मत दिखाओ। बहुत योग्य मत बनो, या वे सोच सकते हैं आप इस नौकरी के लिए बहुत अच्छे हैं.)
    • इस नौकरी, स्टोर या कंपनी के बारे में आपको क्या पसंद है? (अपनी प्रशंसा के लिए एक गंभीर कारण दें - या यह गलत या खाली लग सकता है।)
  • छवि शीर्षक से बचें अपने माता-पिता के लिए चरण 15
    5
    अपने माता-पिता / अभिभावक को बताए गए एक नोट छोड़ने पर विचार करें कि आप चले गए और क्यों, इसलिए उन्हें पता है कि आप का अपहरण नहीं किया गया है बेशक, यदि आप वास्तव में दुर्व्यवहार कर रहे हैं और कभी भी वापस जाने पर योजना नहीं बना रहे हैं, तो यह उनके लिए यह सोचने के लिए बेहतर होगा कि। यह सब आपकी स्थिति पर निर्भर करता है।
  • योजना एक क्रॉस कंट्री ड्राइव चरण 12
    6
    वैसे भी दूर चलना मत। पढ़ें आवश्यक सामग्री नीचे और इन चीजों के रूप में आप जितना कर सकते हैं उतने ले लो और जो कुछ आपको लगता है वह आपकी सहायता करेगी।
  • छवि शीर्षक से बचें आतंकवाद के शिकार होने से बचें चरण 21
    7
    घर से दूर रहने के लिए सर्वश्रेष्ठ समय के बारे में सोचो वे हैं: जब उनके माता-पिता, सो रहे हैं सुबह में, जैसे कि वह स्कूल के लिए गया था, या स्कूल के बाद (लेकिन अपने माता पिता को एक नौकरी है कि उन्हें स्कूल के बाद व्यस्त रहता है केवल अगर)। रात में अकेले यात्रा खतरनाक हो सकता है, इसलिए छोड़ में सुबह सुरक्षित है।
    • 10 - 120 सेकंड: सुनिश्चित करें! के रूप में तेजी से आप कर सकते हैं के रूप में बाहर जाओ, या एक मोटर साइकिल, बस या मेट्रो की सवारी। आपको ड्राइविंग नहीं करना चाहिए - आप इसके लिए शायद बहुत कम हो। इसके अलावा, अपने माता-पिता अंततः पाएंगे कि उनकी कार चला गया था, और ड्राइविंग बातें धीमा कर सकते हैं। यह भी सुरक्षित नहीं है (दिखाओ कि तुम शांत और एकत्र कर रहे हैं, और एक लक्ष्य किया जा रहा से बचें। कपड़े पहने हो जाओ के रूप में अगर स्कूल करने के लिए या उसकी दादी के घर के लिए जा रहा है, तो आप एक पार्टी के लिए जा रहे हैं की तरह नहीं, और गहने लोग प्रयोग नहीं करते।) जाओ जहां तक ​​घर से दूर हो, लौटने के लिए प्रलोभन को कम करने के लिए खुद को नियंत्रित करें
    • 2 - 180 मिनट: वास्तविक दुनिया का डर अब आपको पकड़ लेगा। एक ऐसी जगह पर जाएं जहां आप अच्छी तरह से जानते हैं और एक पार्क, स्टोर या लाइब्रेरी जैसे यात्रा करना पसंद करते हैं। कभी-कभी लोग इस कदम को छोड़ देते हैं, लेकिन अगर आप इसे छड़ी करते हैं, तो घर से जितनी संभव हो सके जाने की कोशिश करें। इसे आसान ले लो, आपके लिए एक लंबी यात्रा है।
    • 3 - 72 घंटे: अब आप अकेले हैं (जब तक आपके पास कोई और नहीं है, जिसे अनुशंसित नहीं किया जाता है), कहीं न कहीं जाएं जहां आपका परिवार आपको नहीं खोज सकेगा दूसरे शहर या राज्य में जाने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई दोस्त या रिश्तेदार नहीं हैं जो वहां रहते हैं। किसी भी रिश्तेदारों के घर पर मत जाओ जब तक कि वे अपने भागने का समर्थन नहीं करते। अन्यथा, वे आपको लेने के लिए अपने माता-पिता को फोन करेंगे।
    • 3 - 365 दिन: फिर से, एक अलग राज्य या शहर में जाने की कोशिश करें एक अपार्टमेंट के लिए भुगतान करने के लिए आपको एक नौकरी की आवश्यकता होगी
      • एक कॉलेज शहर एक अच्छा विकल्प है क्योंकि वहाँ कई सस्ते कमरे हैं और लोगों को नौकरी या जगह रहने के लिए युवा वयस्कों (जो कि बहुत छोटे लगते हैं) की उम्मीद करते हैं, इसलिए अनुसंधान यदि आप समय बचाने और ऑनलाइन खोज करना चाहते हैं, तो एक लैन हाउस पर जाएं एक रूढ़िवादी छात्र की तरह पोशाक, न कि आप एक पार्टी में जा रहे हैं
  • चित्र शीर्षक जब आप एक नौकरी प्राप्त करें` class=
    8
    एक स्थिर नौकरी और रहने के लिए एक जगह की तलाश करें यदि आप किसी दोस्त से भाग रहे हैं, तो उसके साथ दोनों के लिए सबसे अच्छा विकल्प के रूप में सहमत हैं, योजनाएं क्या हैं और उनकी सीमाएं क्या हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक ब्वॉय इंटू अ बॉयफ्रेंड चरण 7
    9
    पैसे और पर्याप्त पैसा, कपड़े, टूथब्रश, ब्रीफकेस, हेयरब्रश, कपड़ा, शैम्पू और टोपी / छाता के साथ एक बैकपैक लें।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों को संभालना जब आप` class=
    10
    एक सेल फोन उपयोगी हो सकता है, लेकिन संख्याओं या चिप को बदलना एक अच्छा विचार है क्योंकि उनका उपयोग आपको खोजने के लिए किया जा सकता है
  • शीर्षक वाला चित्र प्रथम समय यात्री के रूप में एक गंतव्य चुनें चरण 9
    11
    कोई क्रेडिट या डेबिट कार्ड न लें। उनके माता-पिता या पुलिस, उनके लिए आप की निगरानी कर सकते उदाहरण के लिए: यदि आप कार्ड पर कुछ खरीदने, शायद अपने माता पिता या पुलिस को ट्रैक करेगा जहां आप इसे इस्तेमाल किया है, और कौन जानता है तुम वहाँ से बहुत दूर नहीं किया जा सकता है, और इस आप कर सकते हैं गड़बड़ हो और आप पकड़े जाएंगे।
  • अपने माता-पिता के बारे में अपने ठिकाने के बारे में गोपनीय रहें चित्र 5
    12
    एक चटाई लाने के लिए याद रखें, जब सो, या आपकी पीठ की मांसपेशियों को चोट पहुंचा सकते हैं और लगभग स्थिर एक स्लीपिंग बैग या गत्ते झूठ है, और आप भी गर्म हो जाएगा। ठंड के मौसम में एक्सपोजर घातक है। यदि यह बहुत ठंडा है, तो आपको बाहर रहने के बजाय बेघर आश्रय में जाना चाहिए। आश्रय सुरक्षित और गर्म हैं, हालांकि आपको आगमन पर सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहना होगा।



  • पटकथा का शीर्षक अपने विचारों को विश्वासनीय चरण 2 पता है
    13
    थ्रेड और सुई आपको बहुत मदद कर सकते हैं जब आप सड़क पर फाड़ या क्षतिग्रस्त कपड़े ठीक करने के लिए या कपड़े पर बटन डालते हैं। ले जाने के लिए आसान है कि एक छोटी सी सिलाई किट ले।
  • अपनी व्यक्तित्व चरण 1 को दिखाएं शीर्षक वाली छवि
    14
    रातोंरात सूखा रखने के लिए एक tarp या एक केप कैर्री।
  • एक अच्छा कर्मचारी बनने के लिए आपका किशोर सिखाओ चित्र का शीर्षक चरण 2
    15
    निजी स्नानघर में अपने स्वास्थ्य संबंधी आवश्यकताओं की देखभाल करें, जैसे सिंक में अपने बालों को धोने, अपने दांतों को ब्रश करने और आपके शरीर को साबुन और कपड़े से धोने के लिए आप एक कपड़े धोने के कपड़े पर अपने कपड़े धोने के लिए अपने पैसे का उपयोग कर सकते हैं
  • चित्र एक और रेस के बच्चे को अपनाने के चरण 5
    16
    अपने अंडरवियर में अपने ज्यादातर पैसे, दस्तावेज़ और कार्ड रखें यदि आप इसे घृणित पाते हैं, दो जांघिया पहनते हैं और उन दोनों के बीच बातें करते हैं। इस तरह, यदि आप गड़बड़ी कर रहे हैं, तो वे आपके बैग में केवल आपके पास ही ले सकते हैं कुछ सिक्कों के साथ एक छोटे बटुआ करें, इसलिए चोर सिर्फ इतना ही ले सकते हैं। वे आपके जूते भी चोरी कर सकते हैं - अपने दस्तावेजों और पैसे को जूते, मोजे या बैक जेब जैसी जगहों पर या कहीं भी दिखाई नहीं दे सकते हैं। ब्रा में पैसे न डालें, अगर कोई आपके ब्लाउज पर खींचता है और वहां के पैसे देखता है, या अगर कोई जानता है कि महिलाएं पैसे कहाँ रखती हैं पर्याप्त बिल लें, क्योंकि सिक्कों ने शोर बना सकता है और आपको चोरों के लिए और अधिक आकर्षक बना दिया है। आपको शायद कम से कम दो हज़ार पुनः की आवश्यकता है
  • एक किशोरी के चरण 2 के रूप में फिट होने वाला चित्र शीर्षक
    17
    खाने और पीने के लिए याद रखें - निर्जलित नहीं मिलता है अधिक भोजन न लें - सिर्फ कुछ दिनों की आपूर्ति करें, जिसे पकाया जाना चाहिए (कैन्ड, फ्रोजन, फ्रोजन, आदि)। अगर आपको खाना याद आती है, तो कहीं कहीं जाएं जहां वे आपको कई नि: शुल्क नमूने देते हैं। कहो कि आप एक दोस्त के लिए इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वहाँ बहुत लंबा नहीं लेते हैं।
  • अपने माता-पिता की याद दिलाने के चरण 4 पर बताएं चित्र शीर्षक
    18
    गर्मियों में एक चर्च, मिशन, कैफेटेरिया या सार्वजनिक पुस्तकालय पर जाएं
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से अवांछित एडवांसेस चरण 9 को अस्वीकार करें
    19
    कभी भी स्वीकार न करें कि आपके पास पैसा है अगर कोई कहता है मैंने कल आपको पैसे के साथ देखा था, कहते हैं कि आपने पहले से ही सब कुछ बिताया है, भले ही आपने इसे खर्च नहीं किया हो।
  • चित्र शीर्षक के साथ डीअर विद सहकर्मी दबाव चरण 6
    20
    सिगरेट या अल्कोहल पर पैसा खर्च न करें आपको इसे पछतावा होगा टैक्सियों को कभी नहीं लेना, दवाओं का इस्तेमाल न करें और वेश्यावृत्ति का सहारा न दें
  • एक औसत लड़का आकर्षक चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    21
    यदि आप अपने घर से स्थायी रूप से दूर भाग लेते हैं, तो अपने बाल को प्राकृतिक रंग से काटें और रंग दें, जो ध्यान को आकर्षित नहीं करता है। पहनें, सरल, सस्ती और पहले से न सोचा कपड़े जो आपने कभी नहीं पहना है बहुत गहने नहीं पहनें - यह आपको एक लक्ष्य बना देगा। यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो एक अलग फ्रेम चुनें अलग तरह से चलें: लोगों को उनके आंदोलनों से पहचाना जा सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप धीरे धीरे चलते हैं, तो तेज़ी से चलना शुरू करें या इसके विपरीत।
  • ट्रैवल इंटरनेशनल के साथ बच्चों के कदम 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    22
    सड़क पर पैसे के लिए पूछें युवा होने के नाते, हमेशा किसी सार्वजनिक स्थान के पास रहें, जैसे कोई लाइब्रेरी या बड़ी दुकान, अगर कोई आपका अपहरण करने की कोशिश करता है अंगूठे का एक नियम: यदि कोई आपको बताता है कि वे आपको रात बिताने के लिए एक कमरा देने जा रहे हैं, तो न कहना किसी जंगल या पार्क में सोओ मत, आप मारे गए या गले हो सकते हैं एक अंधेरे दालान में सो जाओ, जो कि सारी रात को खुलता है और प्रकाश है आप शांति से सोते समय बलात्कार / लूटने / मारे जाने के लिए नहीं चाहते हैं
    • एक विश्वविद्यालय परिसर आमतौर पर एक सुरक्षित जगह है, आमतौर पर इमारतें जो 24 घंटे एक दिन और शरण खुली हैं, लेकिन एक छात्र की तरह पोशाक, हाथ में एक नोटबुक के साथ और एक अच्छी कॉलेज की किताब (ध्यान दें कि एक विश्वविद्यालय गश्ती है और यदि आपको लगता है कि आप डेरा डाले हुए हैं या बाहर सो रहे हैं, तो आप पर शक हो जाएगा। मत करो की अनुमति है, इसलिए आपको इसे सुरक्षित रूप से करने के लिए एक अच्छी जगह की जरूरत है)। अगर आप उन क्षेत्रों में सो रहे हैं जहां उन्हें साफ करना है तो देखभालकर्ता आपको बचा सकते हैं अगर आपको मदद की ज़रूरत है, तो किसी मित्र को कॉल करें, फिर भाग दें, इसलिए वह अपने माता-पिता या पुलिस को नहीं बुलाता है
  • एक किशोरावस्था चरण 1 के रूप में चित्रित किया गया टीलेट सिंड्रोम वाला डील
    23
    याद रखें: घर से दूर चलना आपके जीवन को बर्बाद कर सकता है ऐसा केवल तभी करें जब आप बेताब हो इस बारे में सोचें कि आपका परिवार आपके भागने पर कैसे प्रतिक्रिया करेगा अगर आपका बच्चा भाग गया तो आप क्या करेंगे, इसके बारे में सोचें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको ऐसी स्थिति में रखा गया है, जहां कोई पूछता है कि आप कौन हैं तो आप इसे गलत नाम रखने के लिए उपयोगी पा सकते हैं।
    • पता करें कि आप कहां जा रहे हैं और खोज करें: सस्ते क्षेत्रों, किशोर आश्रयों आदि की तलाश करें। लेकिन पता है कि कोई भी वैध आश्रय आप से पूछेगा कि आप घर क्यों नहीं हैं आदि आपकी कहानी को वास्तविक और निराशाजनक दिखना चाहिए।
    • यदि आप घर जाने की योजना नहीं बनाते हैं, तो अपने बालों को एक निजी स्नानघर में या विकलांगों के लिए रंग दें (शौचालय के प्रकार नहीं, बल्कि एक जो सिर्फ एक कमरा है) और इसे काटें। उन कपड़ों को पहनें जो आप घर पर छोड़ते हैं, इसलिए आपके माता-पिता आपको पहचान नहीं सकते हैं। (आप बाद में संदेह से बचने के लिए बहुत साधारण कपड़े पहने हुए घर छोड़ सकते हैं, और बाद में बेहतर और अधिक रूढ़िवादी कपड़े बदल सकते हैं)।
    • अखबार सबसे इन्सुलेट सामग्री में से एक हैं, उस सस्ते सामग्री का लाभ उठाएं और अपनी नींद की थैली और आपके कपड़े पहनें - यदि आप ग्रामीण इलाकों में रहते हैं या शहरी क्षेत्रों में रहते हैं, तो आप उन्हें बाद में जला कर सकते हैं अगर आपके पास हल्का या मैचस्टिक्स है
    • डेबिट या क्रेडिट कार्ड लेना चाहिए, लेकिन बाद के मामले में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। एक को ले लो, आप केवल अचूक आपात स्थितियों में याद नहीं आते और उपयोग नहीं करते (यदि आप पैसे से बाहर हैं और कोई अन्य विकल्प नहीं हैं)। फिर बहुत दूर रहें, क्योंकि यह जल्दी और आसानी से नजर रखी जा सकती है। कभी उन्हें परिवहन या रहने की जगह का उपयोग न करें क्योंकि आप उन अधिकारियों को दिखा सकते हैं जहां आप जा रहे हैं, यहां तक ​​कि टैक्सियों में भी नहीं। परिवहन के लिए, टिकट खरीदें या नकद भुगतान करें
    • एक चर्च, मिशन या सार्वजनिक लाइब्रेरी को गर्म करने के लिए, या एक जगह पर जाएं जहां आपके पास इंटरनेट तक पहुंच है। आप एक ब्लॉग में सड़क पर रहने की कठिनाइयों को अपडेट करने के लिए समय निकाल सकते हैं या अन्य किशोरों के साथ संपर्क में रह सकते हैं, जो समान परिस्थितियों से गुजर रहे हैं।
    • अपने राज्य या पड़ोसी महासंघों में आश्रयों की तलाश करें
    • लड़कियां, आपको अपने पैरों को दाढ़ी करना चाहिए। एक सार्वजनिक बाथरूम में रेजर ब्लेड के साथ शेविंग समय लेने वाला हो सकता है Veet या किसी और को ले लो उनमें से ज्यादातर सभी काम करने के लिए कुछ मिनट लेते हैं और ब्लेड की तुलना में आसानी से उपयोग करते हैं।
    • अपने परिवार की तस्वीर न लें - आप शायद दुखी होंगे और घर लौट आएंगे।
    • मित्रों को अपने साथ न लें वे आपको धीमा कर सकते हैं और पुलिस को आपकी मॉनिटर करने में आसान बना सकते हैं। इसके अलावा, दो लोगों को खिलाना कठिन है, और वे ड्रग्स और अल्कोहल का इस्तेमाल कर सकते हैं और उन्हें ऐसा करने के लिए राजी कर सकते हैं।
    • एक सामाजिक कार्यकर्ता या एक विश्वसनीय वयस्क के साथ कठिन और अपमानजनक माता-पिता के बारे में बात करने की कोशिश करें यह आपके माता-पिता पर लगाए गए तनाव को दूर करना चाहिए और एक सुस्पष्ट समाधान का कारण बन सकता है।
    • हमेशा घर से भागने के बजाय बेहतर समाधान के बारे में सोचें आपको अपने जन्म के माता-पिता या दत्तक माता-पिता से बात करने की आवश्यकता हो सकती है। लेकिन अगर वे बहुत शत्रुतापूर्ण, खतरनाक, शराब पीते हैं या अवैध ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, तो हमेशा समझदारी से सोचें और सक्रिय रहें!
    • यदि आप किसी से बात करना चाहते हैं, तो एक अलग राज्य के लिए त्वरित यात्रा करें। क्योंकि अगर पुलिस आपको बताती है कि आप गायब हैं, तो वे शायद कहें, "ओह, हाँ, मैंने आपको उस सड़क को पार कर देखा।" और यदि आप रहते हैं, तो आप पकड़े जाएंगे। (यह आपके भागने के पहले पहले 3 दिनों के लिए अधिक है)।

    चेतावनी

    • किसी को न बताएं कि आपके पास पैसा है अगर आप पूछते हैं, तो नहीं कहो अगर वे कहते हैं कि "मैंने तुम्हें कल पैसे के साथ देखा था," कहते हैं कि आपने सब कुछ बिताया है, भले ही आपने उसे खर्च न किया हो। तब वे आपकी बैकपैक की जांच करेंगे, स्विच ढूंढेंगे और निकल जाएंगे, और आप अपने अंडरवियर में अभी भी आराम करेंगे।
    • हथियार अवैध हैं और आपके क्षेत्र में समस्याएं पैदा कर सकते हैं, लेकिन जब हाथी की बात आती है, तो एक व्यावहारिक और सटीक दोनों का उपयोग करें कारतूस अपेक्षाकृत सस्ती हो सकती हैं इसके अलावा, अगर आपकी बंदूक में सुरक्षा पकड़ है, तो इसका इस्तेमाल करें क्योंकि यह आपकी पैर फट सकता है - सचमुच दोषपूर्ण या इस्तेमाल किए गए बंदूकों का उपयोग न करें! वे आसानी से अपने हाथ में फट सकते हैं और आपको मार सकते हैं। संदिग्ध लोगों से हथियार खरीदना न करें, चाहे कितना अच्छा व्यवसाय हो। यदि आप एक शांत दुकान से खरीदते हैं (यदि आपके पास खरीदने और चार्ज करने का लाइसेंस है), तो डेमो का अनुरोध करें। वे आपको एक नहीं देंगे, यदि उन्हें पता है या संदेह है कि हथियार उनके हाथ में विस्फोट कर सकते हैं। यह भी याद रखें कि एक बार आग लगने वाली गोलियों को अगली बार आग लग सकती है, इसलिए हमेशा लगता है कि आप शूट करने जा रहे हैं, लेकिन अपने जीवन को इसके लिए आग की प्रतीक्षा करने का जोखिम नहीं उठाएं।
    • मिर्च स्प्रे, एक अच्छी जेब चाकू, या धातु की छड़ी जैसी एक अच्छी छिपी हथियार रखने का यह एक अच्छा विचार है यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो केवल हिंसक रहें यदि आपके पास बंदूक है, तो आपको गिरफ्तार किया जा सकता है और घर भेजा जा सकता है। कभी भी किसी को धमकी नहीं फिर भी, एक चाकू लाओ, जहां गोला-बारूद लापता है। शुरुआती लोगों के लिए, शूट करना मुश्किल है क्योंकि यह स्वस्थ लोगों की मानवीय स्वभाव है, जो एक मौत के उद्देश्य को नहीं पसंद करता है जो एक हथियार लाता है। आप सोच भी सकते हैं कि आप शूट कर सकते हैं और इसे कब प्राप्त नहीं कर सकते जब आप चाहिए, तो एक चाकू लाओ! यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने हथियारों तक आसानी से पहुंच हो, लेकिन पहुंच न पहुंचें! जब आप किसी को चोट पहुँचाते हैं तो आप निराश हो सकते हैं आप इसे पछता सकते हैं और इसके बाद सोचते रह सकते हैं।
    • मज़े के लिए ऐसा मत करो, और ऐसा मत करो, अगर आपने अभी तक जो भी समस्याएं पैदा कर रही हैं, जिससे आप घर छोड़ना चाहते हैं, हल करने के लिए कुछ भी नहीं किया है!
    • यदि आप इसे नहीं ले सकते हैं, तो भाग मत भागो। अन्य विकल्पों पर विचार करें यदि आपका घर असुरक्षित है, तो एक सामाजिक कार्यकर्ता को बुलाओ और वह आपको एक सुरक्षित जगह पर रखेगी।
    • धूम्रपान न करें या सिगरेट या अल्कोहल पर पैसा खर्च न करें, आपको इसे पछतावा होगा। अपने पैसे को चीजें, जिन्हें आपको खाना, व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों और टूथपेस्ट जैसी ज़रूरत है, के लिए बचाएं यदि आपको इन चीज़ों की आवश्यकता होती है, तो उन्हें पहले ले आओ या अपने घर से चोरी करें जब आप भाग जाएं।
      • हमेशा भोजन को प्राथमिकता दें, और आनंद से पहले स्वच्छता रखो।
    • यदि आप नशे में या पत्थरवाह करते हैं, तो लोगों के लिए चोट / बलात्कार / चोरी करना आसान है - इसलिए नशे में न पड़े या पत्थरवाह न करें
    • किसी को भी तुमसे सेक्स खरीदने न दें वे आपको जितना चाहें उतना अधिक कर सकते हैं, वे आपको चोट पहुंचा सकते हैं, लूटने या आपको भुगतान भी कर सकते हैं। दूसरे शब्दों में, यह एक बुरा विचार है
    • दवाओं का इस्तेमाल उसे गिरफ्तार करने के लिए किया जाता है, फिर उसे वेश्यावृत्ति और दवा की बिक्री में डाल दिया जाता है। कभी दवाओं का उपयोग न करें, भले ही आपको उनके लिए भुगतान न करना पड़े। ठीक है, वे पहली बार स्वतंत्र होते हैं, लेकिन जब आप पहले से ही आदी हो गए हैं, तो अन्य सभी दवाओं के बारे में आपको क्या चाहिए?
    • आप अपने रिश्तेदारों के साथ भी रह सकते हैं, लेकिन अगर आप नहीं कर सकते, तो फोस्टर होम में जाने की कोशिश करें। एक परिवार के न्यायाधीश आपको एक आश्रय में भेज सकते हैं।
      • अगर आपके पास कोई मित्र या रिश्तेदार नहीं है तो आप सुरक्षित रह सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • पर्याप्त नींद की थैली, चादरें या कपड़ों की परतें
    • सो चटाई या कार्डबोर्ड (वैकल्पिक)
    • नकद (बदलाव से कपड़े धोने सहित)
    • पानी की बोतल (बोतल को बचाने)
    • बड़ा बैकपैक
    • छोटे हैंडबैग (वैकल्पिक)
    • जूते या जूते
    • मोज़ा
    • यात्रा सिलाई किट
    • अंडरवियर के रोपे
    • टूथब्रश और पेस्ट
    • absorbents
    • कपड़ा और / या साबुन
    • नक्शा
    • छोटे टॉर्च (और बैटरी)
    • लाइटर (वैकल्पिक)
    • अतिरिक्त भोजन (जिसे तैयार करने की आवश्यकता नहीं है)
    • सलामी बल्लेबाज (डिब्बाबंद भोजन के लिए)
    • तंबू
    • कचरा बैग
    • छोटे गोला बारूद जैसे चाकू / काली मिर्च स्प्रे (बंदूकें अनुशंसित नहीं हैं)
    • तकिया
    • दैनिक (वैकल्पिक)
    • क्रेडिट / डेबिट कार्ड (इमरजेंसी केवल!)
    • टोपी
    • छाता
    • कपड़े के दो बदलाव
    • जैकेट या जैकेट
    • गलत नाम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com