IhsAdke.com

कैसे लिया जाए

क्या आप हमेशा शांत व्यक्ति बनना चाहते थे, जो हमेशा सही काम करते हैं? या क्या आप शांत लड़की होने की कोशिश कर रहे हैं, जो शांत और अनुग्रह के साथ जीवन में बहती है? यदि आप सभी लोगों के बारे में सोचते हैं जो अच्छे हैं, तो उनमें कई आम लक्षण हैं: वे सभी के लिए आत्मविश्वास, अनूठे और आम तौर पर अनुकूल हैं। ऐसा नहीं होने के लिए आपको कोई कारण नहीं है। शांत होने का कोई वास्तविक सार्वभौमिक परिभाषा नहीं है, लेकिन आरंभ करने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं।

चरणों

भाग 1
एक अजीब तरीके से अभिनय करना

कूल कदम 1 शीर्षक वाला चित्र
1
जरूरतमंद मत बनो। याद रखें कि शांत लोग जरूरतमंद या निराश नहीं हैं, बिल्कुल नहीं। इसके बजाय, जब भी आप कर सकते हैं तब अपने लिए समस्या हल करने का प्रयास करें। यदि आप की कमी नहीं है, तो लोग या तो आपकी सहायता करना चाहते हैं या आपकी सहायता मांगेंगे। यह गुणवत्ता लोगों को आकर्षित करती है कमी निराशाजनक है, जब तक आप वास्तव में एक मुश्किल स्थिति में नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अजेय व्यक्ति की तरह काम करना चाहिए: दूसरों की मदद नहीं मांगना - ऐसा न करें कि आप अकेले नहीं हो सकते हैं - और उम्मीद नहीं करें कि आप उन समस्याओं को हल करें जो आपके हैं।
  • मैत्री महान हैं, लेकिन ऐसा मत करो जैसे आप मर रहे हैं अगर आपको अकेले शुक्रवार की रात बिताना होगा घर पर एकांत का समय होने पर भी बहुत अच्छा होता है।
  • अगर कोई जवाब नहीं देता, तो उसे छोड़ दें बोरिंग पाठ संदेश भेजने की आवश्यकता नहीं है व्यक्ति के लिए जगह बनाएं और वह आपकी और भी अधिक सम्मान करेगी।
  • बी कूल चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को रहो यह ऐसा कुछ होगा जो अन्य लोग प्रशंसा करेंगे। आप अद्वितीय हैं, और आपको किसी छोटे समूह में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है। अपनी दोस्ती बनाएं ठंडा होने के नाते ये होने में सक्षम हो रहा है स्वयं एक बेहिचक तरीके से, जब कोई शांत होता है, लेकिन छायादार और निष्क्रिय-आक्रामक नहीं होता दूसरों की तरह बनने की कोशिश न करें जीवन के लिए किसके लिए? आप यह है। अपने आप को या अपने नैतिकता खो मत अच्छा होने के नाते आप कौन हैं, यह बदलने के बारे में नहीं है, लेकिन दूसरों को यह देखना है कि आपका व्यक्तित्व कितना अद्भुत है, यह सुनिश्चित करने के बारे में विश्वास करने के बारे में है।
    • यदि आप लोगों को अपने सच्चे व्यक्तित्व को देखने की इजाजत नहीं देते हैं, तो यह सब क्या है? अपने आप को होना और जो लोग आपकी सराहना करते हैं वे सभी की सबसे अच्छी बात है।
    • अपने लक्ष्यों की एक सूची लिखें क्या अनिवार्य रूप से आप एक अलग व्यक्ति आपकी पहचान है अपनी प्रतिभा खोजने की कोशिश करें - खेल, संगीत, कला, वैसे भी। लोग आपके जुनून और इसके लिए आपके सम्मान को देखेंगे। आप नए कौशल सीख सकते हैं और विभिन्न गतिविधियों का सामना करके विभिन्न लोगों से मिल सकते हैं।
  • बी कूल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्व-रहस्योद्घाटन का अभ्यास करें जितना अधिक आप अपने आप को प्रकट करेंगे, जितना बेहतर आप समझेंगे। खुद को प्रकट करना एक जागरूक और अवचेतन गतिविधि है यह शामिल हो सकते हैं - लेकिन तक सीमित नहीं हैं - विचारों, भावनाओं, आकांक्षाओं, लक्ष्य, विफलताओं, सफलताओं, भय, सपनों, साथ ही पसंद, नापसंद और पसंदीदा चीजों में।
    • स्व-रहस्योद्घाटन धीरे-धीरे होता है अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में किसी पार्टी में मिलने वाले पहले व्यक्ति को न बताएं अन्यथा, चीजें बदसूरत बहुत तेजी से मिल जाएगा।
  • बी कूल चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन ज़्यादा चिंता न करें। हर कोई किसी को अछूत से प्यार करता है, लेकिन कोई भी पीढ़ी उत्साहित लोगों को पसंद नहीं करता है बहुत से लोग पाते हैं कि जो कोई भी चिंतित है वह उबाऊ है दूसरों के बीच अपनी उपस्थिति को मजबूर न करने का प्रयास करें मुस्कुराओ और बातचीत शुरू करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप दोस्ताना और जुनूनी के बीच की रेखा को जानते हैं। जब एक अलग व्यक्ति से मिलते हैं, तो इसे आसान बनाते हैं, भले ही यह आपके नारंगी का आधा हो।
    • अगर आप उत्सुक लगते हैं तो आप दोस्तों के बिना एक व्यक्ति की तरह लग सकते हैं बहुत ज्यादा किसी के साथ बाहर जाने के लिए
    • आप किसी के लिए एक दोस्ताना बधाई दे सकते हैं, लेकिन किसी एक व्यक्ति को आधे घंटे के लिए कितनी अद्भुत बात नहीं बताते रहें
  • कूल कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक अच्छा बोलने वाला हो हर कोई उस व्यक्ति को प्यार करता है जो जानता है कि सही समय पर क्या कहना है। वार्तालाप पर हावी मत करो आपको प्रत्येक मामले के लिए इसी तरह की कहानी साझा करने की आवश्यकता नहीं है। बस दूसरे व्यक्ति की कहानी पर संक्षेप में सुनो और टिप्पणी करें ज्यादातर समय, चुप रहना और बातचीत का विश्लेषण करना, मित्रों के हास्य का आनंद लेना और अच्छा श्रोता होने के नाते बेहतर होता है।
    • अधिकांश लोग स्वयं के बारे में बात करना चाहते हैं यदि आप दूसरों पर बातचीत को ध्यान में रखते हैं, तो लोग आपके साथ बात करना पसंद करेंगे। इसलिए, टिप्पणी करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें, जो अच्छे परिणाम देगा। लेकिन अगर आप लोगों के चुप समूह के बीच में आते हैं, तो टोनी स्टार्क के दृष्टिकोण को लेने के लिए सबसे अच्छा है
    • मज़े करो! चुटकुले बनाओ ज़ोयर स्वीकार्य है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने आसपास के लोगों की सीमाओं को जानते हैं। हर कोई मजाक स्वीकार नहीं करेगा
  • बी कूल चरण 6 नामक छवि
    6
    बहुत अधिक बोलचाल के उपयोग से बचें इससे आपको "झूठी" दिखाई दे सकती है या आपकी सम्मान भाषा सीखने में असमर्थ हो सकता है। सामान्य रूप से, स्पष्ट रूप से और आत्मविश्वास से बोलें, और अगर आप की आवश्यकता महसूस करते हैं, अधिक औपचारिक भाषा अपनाने और पॉलिसिलेबिक शब्दों का उपयोग करें लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि इससे आप भ्रमित हो सकते हैं। ये नकली दिखने से भी बदतर है
    • आपके भाषण में सही संतुलन को समझना आपके भागीदारों की उपस्थिति में स्मार्ट और परिष्कृत दिखना महत्वपूर्ण है।
  • कूल कदम 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    हास्य का उपयोग करें कूल लोग हमेशा किसी भी स्थिति में हास्य और शांत का उपयोग करते हैं वे परेशान नहीं हो जाते हैं और घबराते हैं। न ही उन्हें बुरी चीजें हैं जो उनके साथ होती हैं। उनके पास उत्कृष्ट भावनात्मक नियंत्रण है और उन्हें बुरा भावनाओं को प्रभावित करने की अनुमति न दें। उनके पास अविश्वसनीय भावनात्मक नियंत्रण है और वे समझ रहे हैं।
    • खुद पर हंसना सीखो शांत होने के नाते मतलब यह नहीं है सही, और असुविधा या दुष्कर्म में कार्य करता है की हास्य क्षणों को खोजने के लिए सक्षम किया जा रहा निश्चित रूप से अलग लोगों की एक विशेषता है। लोग केवल इसके लिए आपको सम्मान नहीं करेंगे, लेकिन आप भी मानव की तरह उन्हें प्रशंसा करेंगे- जैसे ही उन्हें।
    • आप शांत हो सकते हैं और हो सकता है बहुत अच्छा. लोग बहुत अच्छा खुद को बहुत गंभीरता से लेना चाहते हैं, मगर मजाकिया मजाक में उस व्यक्ति को मत बनो
  • कूल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    संपर्क। लोगों को देखें खुली- वे आम तौर पर एक अच्छी गति से आत्मविश्वास से और स्पष्ट रूप से बोलते हैं वे जल्दी से कानाफूसी नहीं करते, वे रोकते हैं, वे कहते हैं उह, एक ... या बड़बड़ाहट वे कहते हैं कि वे क्या चाहते हैं, और वे चाहते हैं कि वे क्या कहते हैं। अपने शब्द में आश्वस्त रहें और दूसरों को इसे बदलने की कोशिश न करें। यदि आप अपनी राय देते हैं और लोग असहमत होते हैं, चिंता न करें।
    • आपने कहा था कि आपने क्या महसूस किया और लोगों ने इसके लिए आप का सम्मान किया, जब तक कि आपने कुछ कहा है कि आप किसी को अपमान करेंगे लेकिन अपने शब्दों को गिनें। अपनी राय को सिर्फ सुनाई देने के लिए मत बोलो सुनिश्चित करें कि यह प्रासंगिक है और इसे सोनिक रूप से मजबूत करने के लिए तैयार है
  • बीक कूल चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपना रखें शांत. शांत होने की परिभाषा यह है कि कोई शांत, चुप, नियंत्रण में, असंतुलित, उदासीन और सामाजिक रूप से फिट है। वे हमेशा बात करते हैं की जरूरत नहीं है, जब तक आप कुछ कहने के लिए अच्छा है - अक्सर, शांत लोगों से जो लोग चीजों के बारे में उत्साहित नहीं मिलता है कर रहे हैं। लोगों से निपटने के लिए जानें नर्वस या निराश मत बनो अलग होने के नाते प्राकृतिक है यह करना आसान है आश्वस्त रहें
    • कभी-कभी, जो लोग ठंडे होने की कोशिश करते हैं वे बहुत मुश्किल से कोशिश कर रहे हैं। लोग जो लोग स्वाभाविक रूप से कार्य करते हैं, अभी भी सफल होते हैं यह कैसे काम करता है? शांत होने के रहस्यों में से एक यह है: अगर कोई वास्तव में कोशिश कर रहा है तो कोई भी वास्तव में कोशिश नहीं कर रहा है।
    • एक गहरी सांस लें शांत होने के नाते किसी भी परिस्थिति में आराम और आरामदायक रहना है। अपना सिर मत खोना यदि आपको लगता है कि आप अपना सिर खोना चाहते हैं, तो आँसू में फंस जाएं या नियंत्रण खो दें, एक सांस लें और माफी मांगें। शांत रहो
  • बी कूल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    ध्यान पाने के लिए बुरा व्यवहार का उपयोग न करें ऐसे कई लोग हैं जो धुएं, पीते हैं, धमकाने और अन्य बुरी आदतों का अभ्यास करते हैं। ज्यादातर समय, यह नकारात्मक प्रभावों का परिणाम है। कुछ बुरा करने के बाद, एक व्यक्ति को ध्यान से "पुरस्कृत" किया जा सकता है "मुझे विश्वास नहीं होता कि उसने ऐसा किया!" कुछ कहेंगे लोकप्रियता के साथ ध्यान को भ्रमित करना आसान है, तब भी जब यह कुछ गलत से उत्पन्न होता है यदि आप शांत होना चाहते हैं, तो आपको अपनी सीमाओं को जानना होगा
    • नकारात्मक ध्यान देने के लिए आपको अपने अलग-अलग व्यवहार को कभी भी नहीं करना चाहिए ज्यादातर समय, वे लोग जो बताते हैं कि उन्होंने कानून तोड़ दिया और अपने बीयर चेहरे को भर दिया तो अच्छा नहीं है। यदि लोगों का एक समूह आपको अपने दृष्टिकोण और आपकी जीवन शैली के लिए पसंद नहीं करता है, तो उनसे दूर रहें
    • दवाओं का उपयोग न करें वास्तव में अच्छा लोग जानते हैं कि कैसे दवाओं और शराब के प्रभाव के बिना शांत रहना है।
    • धूम्रपान न करें - यह आपको शांत दिखाई नहीं देगा, लेकिन यह आपको एक गंध की गंध के साथ छोड़ देगा। अन्य धूम्रपान करने वालों ने गंध को इसके आदी होने से नहीं देखा है यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो आपके मामले में आपके पास केवल अन्य धूम्रपान करने वालों की संभावना है, और यह आपके प्रेमी और गर्लफ्रेंड्स के चयन को सीमित करता है। अधिकांश गैर धूम्रपान करने वाले सिगरेट की गंध से नफरत करते हैं और आपसे संपर्क नहीं करना चाहते हैं। धूम्रपान न करने वालों का न्याय न करें - बस आदत को स्वीकार न करें और अंत में आप इसे किसी और को छोड़ देंगे।
    • कभी बहस नहीं करें जब आप शांत हो जाते हैं, तो हमेशा वाद-विवाद आपके शेड्यूल से बाहर होता है आप समझते हैं कि चर्चा जीतना बेकार है। आप जानते हैं कि आप सही हैं और यही वह है ऐसे समय, प्रयास और ऊर्जा को बर्बाद करने के लिए आवश्यक नहीं है जो उस व्यक्ति को मनाने की कोशिश करता है जिसे आपने कभी देखा नहीं है।
  • बीक कूल चरण 11 के शीर्षक वाले चित्र
    11
    मत सोचो - ऐसा करो स्व-सहायता पुस्तकों और ब्लॉगों को पढ़ना बहुत अच्छा है, लेकिन आपको उठने और उन सिद्धांतों को लागू करने की आवश्यकता है जो आपके साथ प्रतिध्वनित होती हैं। यह करो! यह डरावना है, लेकिन सशक्त कौन जानता है कि आप कौन से मिलेंगे और यह व्यक्ति क्या पेशकश कर सकता है? (मज़ा, बौद्धिक उत्तेजना, एक टट्टू की सवारी, नौकरी ...)
    • कार्रवाई के व्यक्ति बनें, विचारों में से एक नहीं
    • बेशक, अभिनय से पहले चीजों के बारे में सोच एक महान विशेषता है लेकिन चीजों के बारे में सोच रही है और ऐसा नहीं करने से आपको कहीं भी नहीं मिलेगा।
  • भाग 2
    रास्ते की सोच

    बीक कूल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र



    1
    याद रखें कि दूसरे लोग आपकी बराबर हैं यहां तक ​​कि लोगों का एक समूह आपके जैसे ही है आप एक भावी नियोक्ता से बात कर रहे हैं, तो अमीर लोगों के एक समूह, एक बच्चे, एक अजनबी, अध्यक्ष या एक पुरुष / महिला आकर्षक, उदाहरण के लिए, याद है कि इन लोगों को बेहतर नहीं है या आप से भी बदतर हैं। उनका इलाज उसी तरह किया जाना चाहिए जिस तरह से आप का इलाज किया जाता है। दूसरों का सम्मान करें, लेकिन प्रतिक्रिया में उसी उपचार की अपेक्षा करें।
    • जब कोई व्यक्ति अपमानजनक होता है, तब तक उस व्यक्ति की अनदेखी करें जब तक वह स्पर्श न करें। इस तरह से कार्य न करें जैसे कि आप विरोधी के लिए नहीं सुनी हैं, लेकिन लापरवाही से और संवादात्मक रूप से अपने बयानों की उपेक्षा करते हैं एक कारण है कि उसने सम्मान क्यों नहीं दिखाया, या उसने ऐसा क्यों नहीं किया जो उसने करने को कहा था।
    • लोग कठोर हो सकते हैं क्योंकि वे नाखुश हैं किसी ने उन्हें चोट पहुंचाई हो सकती है आप असहनीय हो सकते हैं या, वे दूसरों के करीब काम करने का सही तरीका नहीं जानते हमेशा एक कारण है: यदि आप चाहते हैं कि आप का सम्मान करना चाहें, तो उससे मिलने के लिए तैयार रहें।
  • बीक कूल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    समझें कि कुछ लोग समझ नहीं पाते हैं। यद्यपि दूसरों को उनकी बुद्धिमत्ता के साथ आश्चर्यचकित करना आश्चर्यजनक है, कभी-कभी ऐसे लोग भी दिखाई देंगे, जो आपको समझ नहीं पाएंगे। वे आप को देखेंगे और पॉप संस्कृति में अपने संदर्भ को स्पष्ट करने के लिए कहेंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मनुष्य के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं।
    • हास्य की भावना बहुत भिन्न होती है यदि आप डरा रहे हो, विनम्र हों, माफी मांगें और एक स्टैंड-अप शो में बाद में किसी भी शर्मिंदगी की रिपोर्ट करें।
  • बी कूल चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपने दोस्तों में विश्वास करो एक कारण है कि वे आपके साथ चलते हैं। आपके द्वारा पेश की जाने वाली व्यक्तिगत विशेषताएं वह हो सकती हैं जो वे बहुत महत्व देते हैं। उन्हें दुनिया के लिए स्वयं के अधूरे संस्करण प्रस्तुत करने के बजाय तय करें। यदि आप शांत होना चाहते हैं, तो आपको यह विश्वास करना होगा कि आपके आस-पास के लोग वास्तव में आपकी पसंद करते हैं और आपके रिश्ते को सार्थक लगता है।
    • याद रखें कि लोगों के साथ चलने के लिए यह बहुत अच्छा नहीं है सोच जो केवल "ऑस्मोसिस ऑफ़ ऑफ़" होने के लिए कंकड़ होते हैं जीवन इस तरह से काम नहीं करता है
  • बी कूल चरण 15 नाम की तस्वीर
    4
    अलग होना डरो मत कि, खुद के लिए बोल किसी का बचाव या किसी और के लिए कुछ अलग में और कोई ब्याज की रुचि हो इसका मतलब क्या - कैसे एक साधन खेलने के लिए: अलग हो सकता है और बाहर खड़े करने के लिए प्रयास करें। सबसे ज्यादा खुली वे हैं जो कभी-कभी ज्वार के खिलाफ तैरते हैं और दूसरों की यथास्थिति का सवाल करते हैं असुरक्षित लोग कभी-कभी आपसे ईर्ष्या करेंगे। ये लोग आपको ध्यान आकर्षित करने की कोशिश में परेशान करने की कोशिश करेंगे।
    • महत्वपूर्ण बात कमजोरी के समय में मुस्कुराहट नहीं करना है: बस उन्हें अनदेखा करें इस तरह से कार्य न करें जैसे कि आप विरोधी के लिए नहीं सुनी हैं, लेकिन लापरवाही से और संवादात्मक रूप से अपने बयानों की उपेक्षा करते हैं
  • बी कूल टप्पा 16 नाम की तस्वीर
    5
    अपने बारे में जागरूक रहें अन्य लोगों के निर्णय को अपने आत्मसम्मान को प्रभावित करने और अन्य लोगों द्वारा आपकी उपस्थिति कैसे दिखती है, इसके बारे में जागरूक होने के बीच अंतर है। आपका असली लक्ष्य यहां बताया जाना चाहिए कि आप दूसरों की नज़र में कैसे दिखते हैं। शारीरिक उपस्थिति के संदर्भ में, सावधान रहें: दांतों में खाना फंस गया- बुरा सांस- बुरी गंध- जूता में फंसने वाला टॉयलेट पेपर आदि। मानसिक संतुलन के संदर्भ में, हंसमुख बैठते हैं / अच्छी तरह से posturado चलना (यह आप और अधिक आत्मविश्वास देखने में आता है) है - मुस्कराए विनम्र और atento- आदि हो generosamente-
    • निश्चित रूप से, हर समय अपने शरीर की भाषा की कोशिश करें अपने आप को पेश करने के लिए शरीर की भाषा का विश्लेषण करना एक उपयोगी उपकरण हो सकता है
    • जानने के लिए कि आप स्कूल के दौरान कैसे काम करते हैं, फुटबॉल मैच के दौरान या किसी पार्टी में आप यह समझ सकते हैं कि लोग आपके दृष्टिकोण के बारे में क्या सोचते हैं। तो आप अपने कार्यों को तदनुसार समायोजित कर सकते हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप अपने व्यक्तित्व को बदलने की जरूरत है - लेकिन एक पार्टी, यदि आप पूरी तरह से एक बातचीत हावी रहे हैं, भले बनाने सबसे उबाऊ वापस थोड़ा दूर ध्यान देने योग्य है।
  • बी कूल चरण 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    रिलैक्स। गंभीरता से। लगातार अपने आप से कह रहा हूं कि आप किसी तरह के साथ अगले बातचीत के दौरान अपने दिमाग को प्रभावित करने वाले चिंताओं को संगठित करना पसंद नहीं करते। आप अपनी चिंताओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और हर चीज व्यक्तिगत संतुष्टि के चारों ओर घूमती है। यदि आप हमेशा सामाजिक स्थिति में क्या गलत हो सकते हैं, तो आप परेशान हैं, तो आप काम कर रहे चीजों की सराहना करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • यदि आप परेशान या चिंतित हैं, तो अन्य लोग इसे इंगित करने में सक्षम होंगे, और वे आपके तंत्रिका ऊर्जा पर फ़ीड करेंगे, और भी चिंता पैदा कर देंगे। इसके बजाय, शांत रहें और दूसरों को आपकी उपस्थिति में शांत महसूस करने की अनुमति दें। तो आप उन्हें आकर्षित करेंगे।
    • थोड़ी देर में एक विश्वसनीय दोस्त को एक बार निकलना ठीक है बस उस व्यक्ति की प्रतिष्ठा अर्जित नहीं करें जो हमेशा बाहर गुस्सा आता है।
  • भाग 3
    असहज खोजना

    बीक कूल चरण 18 नामक चित्र
    1
    अपने आप को सकारात्मक तरीके से प्रस्तुत करें अच्छे आसन के साथ चलें और आंखों में दूसरों को देखो। यदि आप अपने पैरों को देखते हैं, तो लोग आपका सम्मान नहीं करेंगे आपको आवश्यक सम्मान प्राप्त करने के लिए आश्वस्त होना चाहिए। बहुत तेज़ी से चलना मत, क्योंकि यह आपको दिख सकता है कि आप भाग रहे हैं।
    • मुस्कुराते हुए। किसी को मुस्कुराओ, हर समय असली मुस्कुराहट प्रदर्शित करें किसी को मिलते हुए मुस्कुराते हुए, आप तुरन्त आश्वस्त, दोस्ताना और आराम से लगते हैं। विश्वसनीय, आराम से, दोस्ताना लोग अवसादग्रस्तता से कहीं ज्यादा आकर्षक हैं
  • बीक कूल चरण 19 नामक चित्र
    2
    आकार में जाओ! आकार में प्राप्त करना आपके आत्मसम्मान को बढ़ावा देगा और आपको दुनिया को एक सकारात्मक प्रकाश में देखेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक तन पेट की जरूरत है जिसे बंद किया जाना है। फिर भी, शरीर की देखभाल करना निश्चित रूप से मजेदार है। नियमित रूप से कसरत करने की कोशिश करें, जिम जायें या खेल का अभ्यास करें ताकि अच्छी स्थिति में रह सकें। स्वस्थ खाओ कई चीजों में शामिल होने के लिए ऊर्जा होने से ऐसा कुछ होता है जो हमेशा जन्म से नहीं होता है: इसलिए व्यायाम करें यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं तो आप परिणाम देखेंगे।
    • पता है कि आप हर किसी को खुश करने में कभी सक्षम नहीं होंगे मुश्किल से ट्रेन करें, लेकिन दूसरों के द्वारा न्याय या निर्णय लेने के बारे में चिंता न करें। लोग आपको लाखों तरीकों से परेशान करना चाहते हैं। जानें कैसे उन्हें पता लगाने और प्रतिरक्षा बनने के लिए अपने आप से खुश रहें और जो कुछ आपको लगता है वह सबसे अच्छा है।
  • बीक कूल चरण 20 नामक चित्र
    3
    अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें हर सुबह और हर रात अपने दाँत ब्रश करने के लिए सुनिश्चित करें और, जब भी आप हर भोजन के बाद भी कर सकते हैं इत्र का उपयोग करें (यदि आप एक लड़की हैं), लेकिन संयमी रूप से बस थोड़ा सा इस्तेमाल करें (यदि आप एक लड़के हैं) हर दिन एक शॉवर ले लो और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें लोशन का उपयोग करने की कोशिश करें ताकि आपकी त्वचा सूखी न हो और होंठों को सूखे करने के लिए होंठ बाम दें। आपको हर सुबह अपना चेहरा ताज़ा और बिना मुंह रखने के लिए अपना चेहरा धोना चाहिए।
    • आपको विज़न रोज़ में निवेश करने के लिए घंटे निकालने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, स्नान और स्वच्छता में खर्च किए गए 20-30 मिनट आपको मार नहींेंगे।
  • बीक कूल चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    डिजाइन आश्वस्त शरीर भाषा यदि आप अच्छा दिखना चाहते हैं तो आपके शरीर को हर समय आत्मविश्वास प्रोजेक्ट करना होगा। यदि आप किसी से बात कर रहे हैं, तो आँख से संपर्क करें, अपने हाथों का उपयोग करने के लिए इशारा करें, और अच्छे आसन के साथ बैठकर खड़े रहें। मुस्कुराओ, भले ही आपको थोड़ा परेशान महसूस हो रहा हो। अपने हाथों से नर्वस आंदोलन न करें या किसी दूसरे से बात करते समय मंजिल पर न देखें - अन्यथा स्पीकर आपके शब्दों पर विश्वास नहीं करेंगे।
  • कूल चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी शैली खोजें जब तक आपका व्यक्तित्व चमकता है, तब तक आप जो चाहें पहन सकते हैं। लड़कों को गर्लफ्रेंड्स भी हर समय स्टेटशर्ट पहनने के लिए जाना जाता है। कुछ मूर्खतापूर्ण, "बहुत ही शांत" लोग गर्लफ्रेंड होते हैं क्योंकि हर कोई यह निर्धारित करता है कि "ठंडा" क्या अलग है यह निश्चित रूप से दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • आपको शांत होने के लिए फ़ैशन का पालन करने की ज़रूरत नहीं है: बस आप जो पहना रहे हैं उसके साथ आरामदायक और खुश दिखें।
  • युक्तियाँ

    • शांत और शांतिपूर्ण रहने के लिए याद रखें इसका अर्थ है कि बहुत उत्साही नहीं होना चाहिए, न ही एक उबाऊ तरीके से चिल्लाना और जरूरतमंद नहीं होना चाहिए।
    • सीखना सीखने का एक तरीका खोजें सबसे अच्छे लोग वास्तव में बहुत अच्छे काम करते हैं
    • वहां से निकल जाओ काम करो एक खेल का अभ्यास करें एक क्लब पर जाएं जितना आप घर छोड़ते हैं उतना जितना अधिक आप छोड़ते हैं, उतना ही आप लोगों के साथ सामूहीकरण करते हैं और मज़ेदार होते हैं।
    • यदि धमकाया जा रहा है तो आपकी चिंता है, उसे समझो और समझो प्रकट होने के लिए इसके द्वारा प्रभावित यह ठीक है कि दूसरों से शांत करने में क्या अलग है यह आपके लिए अनग्लुएड के रूप में माना जाने का मौका है। पता है कि जो वास्तव में आप हैं वो दूसरों के द्वारा निर्धारित कुछ नहीं है, खासकर यदि वे आपको नहीं जानते हैं अपने आप से खुश रहो कि आप कौन हैं, क्योंकि आपके सच्चे व्यक्तित्व में कुछ भी गलत नहीं है।
    • अहंकार के बिंदु तक व्यर्थ होने के नाते मत करो यह शांत है एक संगीत शैली है, एक विश्वास (विश्वास के रूप में), आत्मोत्सर्ग और करिश्माई नेतृत्व: लेकिन दूसरी ओर, व्यक्तिगत चुंबकत्व आमतौर पर विनम्रता और स्वीकृति / concordância- apreciação- आपसी उत्साह या खुशी का उपयोग करता है।
    • दूसरों से पूछने के लिए इंतजार न करें वे आपके लिए इंतजार कर रहे हैं उन्हें आमंत्रित करें और तैयार रहें उन्हें आमंत्रित न करें जब आप नहीं जानते कि क्या करना है। यह आपके मित्रों के लिए वास्तव में निराशाजनक है, और वे फिर से वापस नहीं आना चाहते हैं।
    • अपना दृष्टिकोण बदलें - यदि आपके पास नकारात्मक दृष्टिकोण है, तो इसे बदल दें अच्छे लोगों का सकारात्मक दृष्टिकोण है जब लोग आपको जानना शुरू करते हैं और महसूस करते हैं कि आपके पास चीजों पर आशावादी नजरिया है, तब भी जब वे काम नहीं करते हैं, तो वे आपकी कंपनी को पसंद करेंगे।
    • लोगों को समझने और एक राय साझा करते समय धैर्य रखें। समझें कि आप किसी से क्या कहते हैं, सिर्फ आपकी राय है या तो वे स्वीकार या अस्वीकार करेंगे, उन्हें स्वीकार करने के लिए बाध्य करने की आवश्यकता नहीं है। बस सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं
    • दूसरों के प्रति सम्मान करें बहस मत करो, न ही आधिकारिक लगता है, अगर आपको लगता है कि अन्य गलत है। हर किसी का अपना दृष्टिकोण है, चाहे वे कितने भिन्न हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • दूसरों को मूर्खतापूर्ण बनाने के लिए अपने व्यक्तित्व का आधार न दें तुम दुश्मन बनाओगे, दोस्त नहीं। लोग किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करेंगे, जो कि घबराहट है या किसी को पूरी तरह से धड़कता है। वे भी डरते हैं, लेकिन वे आपकी इज़्ज़त नहीं करेंगे।
    • हमेशा लोगों के पक्ष में रहें, और दूसरों को उत्तेजित न करें, क्योंकि अलग-अलग तरीकों से प्रत्येक के द्वारा पूजा की जा रही है, जिसमें आपके जैसे लोकप्रिय नहीं हैं।
    • दूसरों को छोटा मत करो Narcissistic होने के नाते "कानूनी" नहीं है
    • कुछ लोग आपके लिए अच्छे प्रभाव नहीं रखते हैं आप अधिक लोकप्रिय समूह का हिस्सा बनने के बिना "शांत हो सकते हैं"

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com