IhsAdke.com

कैसे ठंडा हो

क्या आप हर समय अच्छा होने के थक गए हो? रहस्यमय तरीके से ठंड होने में एक निश्चित शक्ति है। ठंड से कार्रवाई करने से आप लोगों को स्कूल में अधिक गंभीरता से ले सकते हैं या आपको काम पर थोड़ा अधिक पेशेवर दिख सकते हैं। इसे ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें - आप दूसरों के साथ पूरी तरह से ठंडा नहीं होना चाहते हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके व्यक्तित्व को गर्म से ठंडा होने पर कैसे बदलना है, तो पढ़ें।

चरणों

भाग 1
एक ठंड व्यवहार होने के नाते

चित्रित कम कम व्हाइनी चरण 5
1
नियमित रूप से मुस्कुराओ मत मुस्कुराहट आपको मिलनसार और गर्म दिखती है, लोगों को आकर्षित करती है किसी व्यक्ति के चेहरे को पढ़ना कठिन होता है जब उस व्यक्ति का गंभीर चेहरा होता है यदि आप ठंडा होना चाहते हैं, तो आप को बहुत ही मुश्किल से मुस्कुराएं। आप चाहते हैं कि लोग आपका ध्यान रखें और अनुमान लगाने की कोशिश करें कि आपके विचार क्या हैं। एक अभिव्यक्तिहीन, कठोर-से-पढ़ने वाले चेहरे की तलाश करें
  • जब मुस्कुराते हुए, अपने आप को पकड़ो - एक अतिरंजित तरीके से मुस्कान मत करो एक छोटा, रहस्यमय मुस्कुराहट रखें समय-समय पर लोगों को यह सोचने के लिए दिखाएं कि आपके सिर पर क्या चल रहा है।
  • पुरुषों को मुस्कुराहट वापस पकड़कर अधिक लाभ मिलता है अध्ययन से पता चलता है कि मुस्कुराते पुरुषों महिलाओं के लिए कम आकर्षक हैं
  • बी को शीत चरण 2 नामक चित्र
    2
    ठंडा देखो मास्टर जब कोई आपके रास्ते को पार करता है, तो उसे सीधे आंखों में देखें और अपने माथे को झुर्रें जैसे कि आप उस व्यक्ति के व्यवहार से भ्रमित और परेशान हैं। अपने बर्फीले तिरस्कार को दिखाने के लिए बहुत धीरे धीरे होंठ इकठ्ठा करें अपनी ठोड़ी थोड़ा ऊपर उठाएं और नाक से थोड़ा नीचे देखो। घबराहट या नाराज देखने की कोशिश न करें आप एक नियंत्रित अभिव्यक्ति चाहते हैं, बर्फ के रूप में दूर और ठंडे।
  • चित्रित किया गया शीत चरण 3
    3
    शांत शरीर की भाषा का उपयोग करें शरीर की भाषा की कला को ठंडा करने के लिए महत्वपूर्ण है। जब आप अधिक सूक्ष्म संचार तकनीक का उपयोग कर सकते हैं तो बात करने से बचने के द्वारा रहस्य और नियंत्रण की हवा रखें।
    • उत्कृष्ट आसन करें: अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ दूसरों की अपेक्षा बेहतर स्थिति में सीधे रहें
    • अपने पैरों और हाथों को अनियंत्रित रूप से स्थानांतरित न करें अपने बालों के साथ खेलना न करें
    • जब कोई आपको कुछ अप्रिय बताता है, तो कोई अभिव्यक्ति न दिखाएं और दूर देखें। आँख से संपर्क करना बंद करो
    • गले लगाने के बजाय कोमल हाथ मिलाना
    • जब कोई आपको छूता है, तो थोड़ी सी पकड़ो।
  • बी को शीत चरण 4 नामक चित्र
    4
    समान रूप से बोलें जब बोलते हैं, तो अपनी आवाज बढ़ने और नाटकीय रूप से गिरावट न दें जब आप बहुत गुस्सा या खुशी महसूस कर रहे हों, तो समान, शांत और शांत टोन रखें। बिना नियंत्रण से हँसते और रोना मत: स्थिर रहें और बहुत ज्यादा भावना दिखाने की कोशिश न करें। जब भी आप किसी से बात करते हैं तो अभिमानी और निष्पक्ष रहें
  • बी को शीत चरण 5 नामक चित्र
    5
    अपने बारे में बात मत करो अपनी निजी जिंदगी, अपने विचारों और आपकी भावनाओं के बारे में बहुत कुछ कहने से बचने के द्वारा अपने आस-पास के लोगों से दूर रहें कोल्ड लोग इस तरह की जानकारी साझा नहीं करते हैं। कहो कि तुम्हारी क्या ज़रूरत है, और कहानियों या चुटकुले से बचें जो आपके व्यक्तित्व के बारे में ज्यादा बता सकते हैं
  • बी को शीत चरण 6 नामक चित्र
    6
    बहुत सारे सवाल मत पूछो प्रश्न पूछने का अर्थ है कि आप अन्य लोगों के बारे में ध्यान रखते हैं यदि आपका लक्ष्य ठंडा होना है, तो आप विपरीत प्रभाव का कारण बनना चाहते हैं। आप कुछ शिक्षित प्रशंसाओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं, लेकिन बहुत रुचि व्यक्त करने से बचें। दूसरों के जीवन के बारे में सामान्य ज्ञान के बारे में चर्चा करने के लिए अपने खुद के उज्ज्वल विचारों और विचारों से बहुत व्यस्त रहने की कोशिश करें।
  • बी को कोल्ड चरण 7 नामक चित्र
    7
    कभी भी दोबारा मत करो जो आपने कहा। अगर कोई पहली बार आपकी बात नहीं सुनता, तो उसकी गलती है आपको दोबारा नहीं कहना चाहिए कि आपने क्या कहा।
  • भाग 2
    एक ठंडे रवैया रखना

    बी को शीत चरण 8 नामक चित्र
    1
    किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए तैयार रहें यह लगभग निश्चित है कि जब आप मुस्कान नहीं करते, दूसरों के प्रश्न पूछने या सकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करते हैं तो दूसरों की भावनाएं चोट लगीं।
    • अगर कोई आपको पूछता है कि आप इतने कठोर क्यों हैं, तो व्यक्ति का सामना करें और कहें कि आप नहीं जानते कि वह किस बारे में बात कर रही है।
    • यदि कोई दुखी या क्रोध व्यक्त करता है, तो कहते हैं, "मुझे खेद है कि आप नाराज थे।" फिर अपनी पीठ को चालू करें और अपने दिन के साथ आगे बढ़ें। अपनी शीतलता को प्रदर्शित करने के लिए इस बहाने का उपयोग करें
    • इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें अध्ययन से पता चलता है कि जो लोग दूसरों को बहिष्कृत करते हैं उन्हें छोड़कर के रूप में दुखी महसूस हो सकता है।
  • चित्रित किया जाना ठंडा चरण 9
    2
    बहुत प्रतिस्पर्धी रहें जो कुछ भी आप करते हैं, उस पर सबसे अच्छा होने के लिए कड़ी मेहनत करें, भले ही इसका मतलब है कि अच्छा टीमवर्क कौशल का प्रदर्शन न करें। अपनी कक्षाओं में सबसे तेज़ और चतुर उत्तर देने के लिए तैयार हो जाओ। दूसरों के साथ फुटबॉल खेलने में क्रूर बनें अपने काम में चमक, भले ही दूसरों को परिणाम के रूप में कम सक्षम लगता है।



  • बीसी कोल्ड स्टेप 10 नामक चित्र
    3
    बेहद व्यावहारिक और यथार्थवादी बनें जब दूसरे लोग एक बड़े टूर्नामेंट के बारे में उत्साहित होते हैं, तो यह उल्लेख करते हैं कि यह सिर्फ एक गेम है, और समय की बर्बादी है छुट्टियों और जन्मदिन के साथ अपने मनोदशा को व्यक्त न करें अपने चचेरे भाई के साथ नहीं खेलें जो सांता में विश्वास करता है। ठंडे व्यक्ति के रूप में, आपके पास मूर्खता के लिए कोई समय नहीं है।
  • बी को कोल्ड स्टेप 11 नामक चित्र
    4
    दूसरों की मदद न करें तो सड़क के पार की बूढ़ी औरत ने सभी खरीदारी गिर जाने दी? सड़क पार और दूर देखो, या यह सही पिछले चलना। अगर पहली बात आप के बारे में सोचते हैं कि जब कोई आपको मदद के लिए कहता है, "अरे, मुझे मदद क्यों करना है?", मदद न करें इस विषय पर प्रतिबिंबित न करें, और अपराध को अपने व्यवहार को प्रभावित करने की अनुमति न दें। एक ठंडे व्यक्ति की तरह, सहानुभूति और करुणा आपकी ताकत नहीं है
  • बी को शीत चरण 12 नामक चित्र
    5
    ऋणात्मक रहें ठंडे लोगों के लिए, कांच हमेशा आधा खाली होता है। कल्पना कीजिए जब एक कार डंठल से गुजरता है और आप पर पानी फेंकते हैं तो फुटपाथ नीचे चलना आप क्या कहते हैं? यह "लानत नहीं है यह मेरी पसंदीदा टी-शर्ट है, "या" क्यों? " सही उत्तर `सी` है: कार पर खतरा दिखाना और कहते हैं, `मुझे आशा है कि आप हिट और मरेंगे`।
    • अपने आस-पास के लोगों की आलोचना करें तारीफ न करें यदि कोई व्यक्ति आपको पूछता है कि आप उसे कपड़े पसंद करते हैं, तो दूर देखो और इस विषय को बदल दें।
  • बी को शीत चरण 13
    6
    जो आप पर भरोसा करते हैं, सावधान रहें दूसरों के साथ कथित रूप से व्यवहार करना कुछ दुश्मन उत्पन्न करेगा। एक परिणाम के रूप में, आपके समूह में कुछ विश्वसनीय लोग होंगे एकमात्र व्यक्ति जो आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं वह होगा जो आपके ठंडे दिल को समझता है
  • भाग 3
    ठंड होने के बारे में जानने का

    बी को शीत चरण 14 नामक चित्र
    1
    जनता में ठंडा रहें आम तौर पर यह सार्वजनिक वातावरण में ठंडा होने के लिए सुरक्षित होता है आप अजनबियों को परेशान महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह आमतौर पर अच्छा है - खासकर यदि अजनबी आपको मारना चाहते हैं या आपको लूटने के लिए चाहते हैं सार्वजनिक रूप से ठंड होने पर शायद आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान नहीं पहुंचेगा और लंबे समय तक आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा।
    • उसने कहा, अगर आपको किसी को वास्तव में मदद की ज़रूरत है, तो अपने अच्छे व्यवहार को खो दें और एक हाथ उधार दें। अपने आप को स्थिति की कल्पना करें और सोचें कि क्या आप सहायता चाहते हैं
  • बी को शीत चरण 15 नामक चित्र
    2
    शांत हो जाने पर आपको चमकने में मदद मिलती है। ऐसे समय होते हैं जब ठंड होने पर आप चर्चा कर सकते हैं, एक सौदा बंद कर सकते हैं या एक लक्ष्य भी बना सकते हैं। इसके लिए ठंड और कठिन रवैया रखने में कुछ भी गलत नहीं है - जब तक कि आप दोहराते नहीं हैं और दूसरे को वास्तविक नुकसान पहुंचाते हैं। अपने दृष्टिकोण और कार्यों के परिणामों के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है
  • बीसी कोल्ड स्टेप 16 नामक चित्र
    3
    अपने परिवार और दोस्तों के साथ ठंडा मत रहो जो लोग आपकी देखभाल करते हैं और जो गर्म हैं, वे बदले में समान रवैये के लायक हैं। परिवार और दोस्तों के साथ ठंड होने से आपको अलग महसूस होगा। वर्षों से ठंड से इलाज किए जाने के बाद, यह संभव है कि कोई भी नहीं बल्कि आपके माता-पिता आपको खुश करने के लिए चाहते हैं।
  • बी को शीत चरण 17 नामक चित्र
    4
    ठंड होने की प्रतिष्ठा प्राप्त करते समय ध्यान रखना ठंड होने पर इसके लाभ हो सकते हैं - लेकिन अंत में, जो लोग उदार, गर्म और आकर्षक हैं वे अधिक मित्रों को आकर्षित करते हैं। जबकि अच्छे दोस्त स्थायी सुख लेते हैं, आप इन लक्षणों को विकसित करने पर विचार कर सकते हैं, ऐसा महसूस होता है कि यह ठंडा होने जैसा है। चिंता न करें, जब भी स्थिति इसकी मांग करती है तब भी आप अपनी बर्फीले पक्ष को दिखा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उन्होंने कहा कि smirked यह विशेषता है!
    • एक कमजोर मत बनो यह उबाऊ है
    • सभी नैतिकताओं को छोड़ दें, लेकिन अपनी गरिमा और सम्मान बनाए रखें, भले ही दोनों लक्षण केवल भ्रम हो अगर आप ठंड पथ का पालन करने का निर्णय लेते हैं।

    चेतावनी

    • ठंड होने के कारण आपके बॉस या अन्य लोगों के खिलाफ कोई भी उपयोग नहीं होता है जो आपके बारे में परवाह करते हैं। जब तक, ज़ाहिर है, आप अपने मौत के दौरान नौकरी या किसी की मदद नहीं करना चाहते

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com