IhsAdke.com

एक महीने में एक टैंक पेट कैसे करें

टैंगो पेट होने पर माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के रूप में मुश्किल लग सकता है, लेकिन सही अभ्यास, एक स्वस्थ आहार और दृढ़ संकल्प के साथ, आप सिर्फ एक महीने में अपने सपनों के टेंगो पेट हो सकते हैं। यह जानने के लिए चरण 1 के साथ शुरू करें कि आप हमेशा वांछित छोटे पेट को कैसे प्राप्त करें

चरणों

भाग 1
एक व्यायाम योजना बनाना

चित्र एक महीना चरण 1 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें
1
अपने शरीर के वसा के प्रतिशत का पता लगाएं। सामान्य तौर पर, आप तनकुंहो को देखना शुरू कर सकते हैं, जब इसकी प्रतिशत 13% (पुरुषों के लिए) और 17% (महिलाओं के लिए) हो जाती है बेशक हमेशा नियम के अपवाद हैं अधिकांश लोगों के लिए, तानकिंहो (और इसे देखने में सक्षम होने के लिए) के लिए, आपको अपने शारीरिक वसा के प्रतिशत को कम करना होगा। आपके शरीर की संरचना निर्धारित करने के कई तरीके हैं - सबसे आसान जिम के विश्लेषक उपकरण का उपयोग कर रहा है।
  • उदाहरण: मान लीजिए कि आप एक ऐसे आदमी हैं जिसका वजन 76 किलोग्राम है और उसकी वसा प्रतिशत 18% है आपका लक्ष्य प्रतिशत 12% है इसलिए, आपको 6% कम करना चाहिए वज़न की गणना करने के लिए आपको खोना चाहिए, इस समीकरण का उपयोग करें: (% खोने के लिए वसा) x (मूल वजन) = वज़न जो आपको खोने की आवश्यकता है। हमारे उदाहरण में मनुष्य के लिए, समीकरण (0.06%) x (76 किलो) = 4.56 किग्रा खो जाएगा।
  • चित्र एक महीना चरण 2 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें
    2
    पेट के लिए विशिष्ट अभ्यास करें पेट में व्यायाम सप्ताह में पांच दिन करो। प्रत्येक अभ्यास में तीन से चार सेट हो सकते हैं, जितने आप कर सकते हैं उतने पुनरावृत्ति के साथ। यदि आपके प्रतिनिधि प्रत्येक गिनती के लिए 30 से ऊपर है, तो अधिक व्यायाम करें, जैसे कि एक औषधीय गेंद, प्रत्येक व्यायाम को और अधिक कठिन बनाने और इसके दोहराव कम। आपको करना चाहिए:
    • एक बेंच पर पड़े पैर का पैर यह व्यायाम आपके पेट के निचले हिस्से पर केंद्रित है
    • उठाए हुए पैर के साथ बैठो यह व्यायाम आपके पेट के ऊपरी भाग पर केंद्रित है
    • ओब्लिक पेट
  • चित्र एक महीना चरण 3 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें
    3
    उच्च तीव्रता प्रशिक्षण (टीएआई) करें ताई में सभी कार्डियोवास्कुलर प्रशिक्षण शामिल हैं हालांकि अधिकांश लोग सोचते हैं कि वे बहुत सारे बैठे-बैठे काम करने का प्रबंधन कर सकते हैं, लेकिन आपको सपनों की गुंजाइश हासिल करने के लिए वास्तव में बहुत सारे शरीर में वसा खोना होगा। यह वह जगह है जहां आईएटी आते हैं चलने, साइकिल चलाना और तैराकी पसीने पर काम करने के सभी बेहतरीन तरीके हैं आईएटी सत्र का एक उदाहरण है:
    • 100 मीटर की दूरी 100 मीटर की पैदल दूरी पर चलती है। इसका मतलब है कि आप 100 मीटर दौड़ेंगे और फिर आप जहां से शुरू हो वहां जल्दी चलें। आप इस प्रक्रिया को 10 बार दोहराएंगे और सत्र न्यूनतम 30 मिनट तक चलता रहेगा। लक्ष्य एक हद तक आपके दिल की दर को 30 मिनट तक रखने के लिए है आप यह सप्ताह में पांच बार और पेट की कसरत के साथ करेंगे।
  • एक महीना चरण 4 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक व्यायाम योजना बनाएं और उसे छड़ी करें दोपहर या शाम को आपको सुबह की हृदय व्यायाम और अपने पेट की कवायद करने की कोशिश करनी चाहिए एक बार जब आप समझ गए कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है, इसे अच्छे आहार के साथ रोकें और पूरे महीने के लिए इसे जारी रखें
  • भाग 2
    अपने आहार को बदलने




    एक महीना चरण 5 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक साफ भोजन विकसित करना एक साफ भोजन एक है जो प्रोसेस किए गए खाद्य पदार्थ से बचा जाता है इसके बजाय यह संपूर्ण और अप्रसारित खाद्य पदार्थों को इकट्ठा करता है जो कि सूक्ष्म पोषक तत्वों में अच्छी तरह से संतुलित आहार बनाये। प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ कई चीजों को कवर कर सकते हैं - उन अत्यधिक संसाधित से भाग जाएं:
    • आलू के चिप्स, फास्ट फूड हैमबर्गर और फ्रोजन प्री-पका हुआ भोजन।
  • एक महीना चरण 6 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    संतुलित भोजन खाएं अपने तनक्विनो को बढ़ावा देने के लिए, आपको एक संतुलित भोजन की आवश्यकता होगी जिसमें दुबला प्रोटीन, फल, सब्जियां, वसा रहित डेयरी और स्वस्थ कार्बोहाइड्रेट शामिल हैं। अपने भोजन को प्रोटीन पर अधिक ध्यान देना चाहिए, फलों, सब्जियों और आपके प्रोटीन को पूरक करने के लिए कार्बोहाइड्रेट की एक छोटी मात्रा हालांकि, कार्बोहाइड्रेट में नाश्ते और कार्डियो वर्कआउट अधिक समृद्ध होंगे।
  • चित्र एक महीना चरण 7 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें
    3
    एक दिन में छह छोटे भोजन खाएं। वजन कम करने के लिए भोजन को छोड़ने की कोशिश करने के बजाय, आपको वास्तव में एक दिन में छह छोटे भोजन खाने चाहिए। प्रत्येक भोजन में 400 से कम कैलोरी होने चाहिए। जैसा कि ऊपर बताया गया है, आपको संतुलित आहार होना चाहिए, इसलिए प्रतिदिन प्रोटीन, फलों, सब्जियों और पूरे अनाज कार्बोहाइड्रेट प्राप्त करने की कोशिश करें। यदि आप हर छोटे भोजन के दौरान खाना बनाना नहीं चाहते हैं, तो आप एक नाश्ते के रूप में प्रोटीन हिला सकते हैं। एक छोटी सी भोजन योजना कुछ इस तरह दिखनी चाहिए:
    • नाश्ता: एक अंडे वसा के बिना पालक और पनीर के साथ तले हुए। एक संगत के रूप में भूरे रंग की रोटी के दो स्लाइसें।
    • स्नैक 1: कम चम्मच कम वसा वाले जमे हुए दही टॉपपिंग के बिना।
    • दोपहर का भोजन: पोमोदोरो झींगा नूडल्स - पास्ता, मशरूम, चिंराट, मसाला और सब्जियां
    • स्नैक 2: टमाटर सूप का गिलास।
    • डिनर: सब्जियों के साथ चिकन तले हुए
    • स्नैक 3: प्रोटीन शेक
  • एक महीना चरण 8 में एक सिक्स पैक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    बहुत पानी पीना उच्च तीव्रता व्यायाम के इस महीने के दौरान हाइड्रेटेड रहना महत्वपूर्ण है। पीने के पानी में फूला हुआ न हो पाने में भी मदद मिलती है - जब आप निर्जलित होते हैं, तो आपका शरीर पानी को बरकरार रखता है जिससे यह फूल जाता है। दिन के दौरान शांत, बर्फीले पानी पीने के लिए हाइड्रेटेड, सुखी और सूजन के बिना।
  • युक्तियाँ

    • आहार और व्यायाम योजना पर बने रहने के लिए एक पुरस्कार बनाएं हो सकता है कि यह एक समुद्र तट की छुट्टी है, एक नया संगठन खरीदना, या एक पूल पार्टी में आपका नया तानकिंहो दिखा रहा है जहां आपका पूर्व उपस्थित होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com