IhsAdke.com

कैसे एक कार्यकारी निदेशक (पुरुषों के लिए) के रूप में ड्रेस अप करने के लिए

आप किस संदेश को प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं? जब एक कार्यकारी निदेशक ठीक से नहीं पहना जाता है, तो उसका संदेश खो जाता है! यह लेख अधिकारों का प्रतिनिधित्व करने और कपड़ों के सही संयोजन को पहन कर नियंत्रण और शक्ति को उकसाने के बारे में रहस्यों को उजागर करता है, इस प्रकार सही अचेतन संदेश भेज रहा है!

चरणों

चित्र सीईओ (पुरुष) चरण 1 की तरह पोशाक
1
चुनें कि आप अपने दर्शकों के आधार पर क्या उपयोग करेंगे। छवि आपका सबसे मूल्यवान विपणन उपकरण है और आपकी अलमारी आपके सबसे महत्वपूर्ण निवेशों में से एक है। व्यापार अवसरों और बोर्ड की बैठकों से परिष्कृत कारण सेटों के लिए, सभी अवसरों के लिए आपके पास एक उपयुक्त पोशाक होना चाहिए ताकि अधिक बैठे बैठकों या सामाजिक गतिविधियां हो सकें।
  • एक सीईओ (पुरुष) चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली चित्र
    2
    आपके कपड़ों और आपके बारे में बातों को देखो। एक शब्द बोलने से पहले, दर्शक के दिमाग में एक धारणा और दृश्य-आधारित राय बनाई गई थी इंप्रेशन में उनकी स्थिति, आकार, बुद्धि, सामाजिक-आर्थिक स्तर, सम्मान और मनोबल का स्तर, साथ ही शिक्षा के उनके स्तर शामिल हैं।
  • चित्र सीईओ (पुरुष) चरण 3 की तरह पोशाक
    3
    यद्यपि "पावर" को प्रदर्शित करने के लिए डिज़ाइन किए गए रूढ़िवादी वस्त्र हैं, लेकिन आपको क्लिच से ज्यादा की जरूरत है। एक अध्यक्ष या मुख्य कार्यकारी अधिकारी को नेतृत्व, नियंत्रण और दिशा का प्रदर्शन करना चाहिए। वास्तविक नेता शांत और साथ ही नेतृत्व और अनुशासन पैदा करते हैं आपके बिक्री बल को प्रेरित करने के लिए इस्तेमाल किए गए बनियान बोर्ड पर बैठते समय उपयोग किए जाने से काफी अलग होंगे। प्रत्येक अवसर के लिए, आपको इस बात पर विचार करना होगा कि आपके दर्शकों के लिए आप किस अचेतन संदेश को प्रसारित करेंगे।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 4 की तरह पोशाक चित्र शीर्षक
    4
    नौसेना नीला या लकड़ी का कोयला, चाक रेखा, ठोस या कम से कम पैटर्न या कुल नियंत्रण के लिए बनावट में रूढ़िवादी काले सूट चुनें। जैतून, पेस्टल या भूरे रंग के मध्यम रंगों के रंगों को पहनकर, अधिक अनुकूल रूप से इस आभा की तुलना करें।
  • चित्र सीईओ (पुरुष) चरण 5 की तरह पोशाक



    5
    आरामदायक व्यवसाय पोशाक महत्वपूर्ण है यहां तक ​​कि दिनों के दिनों में, एक राष्ट्रपति या मुख्य कार्यकारी को सफलता, नियंत्रण और अधिकार की हवा को पलायन करना चाहिए (याद रखें, सामान्य कारण सैनिक की वर्दी पहनना नहीं है)।
  • पिक्चर शीर्षक सीईओ की तरह पोशाक (पुरुष) चरण 6
    6
    हर कोई अपनी काया, खुद का रंग, कद, और व्यक्तित्व है। सफल पोशाक की कुंजी आपके कपड़े के साथ गुणों को मेल कर रही है आपके कपड़े कभी भी आपके से अलग नहीं होने चाहिए। इसके बजाय, उन्हें इसे पूरा करना होगा (संक्षेप में, कपड़े रंग बन जाते हैं जो एक पेंटिंग के कैनवास को खत्म करता है, जो उसके चेहरे से शुरू होता है और अपने पैरों से समाप्त होता है)। इस कारण से, रंग चुनें जो आपकी खुद की रंजकता से मेल खाते हैं, शैलियों जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करती हैं और प्रतिकूल प्रभाव डालती हैं। मूलतः, अपने विशेषताओं, लक्ष्यों और मिशन के साथ सामंजस्यपूर्ण कपड़े चुनें
  • चित्र सीईओ (पुरुष) चरण 7 की तरह पोशाक
    7
    हमेशा अचेतन संदेश भेजें और अपने कपड़े से भरा मारा। सूट, शर्ट और टाई की आपकी पसंद सर्वोपरि है विभिन्न संयोग अलग-अलग संदेशों को व्यक्त करते हैं। व्यापारिक नेताओं को इन संदेशों को स्पष्ट रूप से समझने और नियंत्रित करने की जरूरत है, फिर उन्हें दृष्टि से संवाद करें और सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करें।
  • सीईओ (पुरुष) चरण 8 की तरह पोशाक चित्र शीर्षक
    8
    अपने लुक को बढ़ाने के लिए एक विशेष छवि सलाहकार चुनें वह एक पेशेवर है जो समझता है कि व्यापारिक दुनिया में दृश्य संदेश कैसे संवाद करना है। कपड़ों की लागत को एक निवेश के रूप में माना जाना चाहिए। यह आपके "व्यापार सूट कवच" है, जो आपकी छवि पर खर्च किए गए धन आपके नौकरी को आसान बना देगा (जैसे कि प्रिंट आधा लड़ाई हैं) और वास्तव में अधिक लाभ कमाएगा। व्यापार की दुनिया को जानने का परिणाम पर कहर बरपा सकता है और विनाशकारी परिणाम प्रस्तुत कर सकते हैं। इन कारणों के लिए, एक विशेषज्ञ की सलाह लेना सबसे अच्छा है! एक अच्छी सलाहकार, अपनी छवि को ध्यानपूर्वक क्राफ्ट करने से, आपको बहुत अच्छा लगेगा और आपको अच्छा लगेगा, बिजली उछाला जा सकेगा, और प्रभावी ढंग से बातचीत कर सकेगी, इस प्रकार आपको और अधिक सफल बना सकते हैं।
  • चित्र सीईओ (पुरुष) चरण 9 की तरह पोशाक
    9
    गहरा सूट परियोजना प्राधिकरण
  • युक्तियाँ

    • लम्बे देखने के लिए, निम्न विपरीत या मोनोक्रोम रंग के संयोजन का उपयोग करें।
    • पतला देखने के लिए, गहरा या मोनोक्रोम रंग का उपयोग करें।
    • गहरे रंग मध्यम या हल्के टन से अधिक आधिकारिक होते हैं।
    • क्षैतिज रेखाएं आपको व्यापक दिखती हैं।
    • महिलाओं के लिए, जैकेट के साथ सूट या कपड़े पर विचार करें। सिर्फ एक सूट की तुलना में अधिक विकल्प हैं, इसलिए विविधता। ग्लैमर और यौन अपील के बजाय गुणवत्ता और शैली खोजें
    • ऊर्ध्वाधर लाइनें आपको लम्बे और दुबला दिखाई देगा।
    • यदि आप काली ढक्कन और एक काली शर्ट पहन रहे हैं, वैकल्पिक ऑक्सफ़ोर्ड कॉन्यैक पैंट और एक मिलान बेल्ट (एक शांत रंग पैलेट के साथ टाई पहनते हैं) पहन रहे हैं।
    • मोज़े जूता से मेल खाना चाहिए या सूट की तुलना में एक गहरा स्वर हो।
    • एक खुली कॉलर शर्ट के नीचे पहना जाने वाला पतली रंग का कपास टी-शर्ट परिष्करण स्पर्श देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com