IhsAdke.com

स्कूटर के साथ स्विंग कैसे करें

क्या एक एक्ट्राबेटिक स्कूटर के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित करना है? कताई कूद एक अच्छी शुरुआत है अपने स्कूटर से मध्य हवा में कूदते हुए इसे 360 डिग्री स्पिन करते हैं, और आगे बढ़ने के लिए लैंडिंग कर रहे हैं, आप सुनिश्चित हैं कि आप इस पर सभी चीख देंगे। यह महान चाल सीखना शुरू करने के तरीके जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

भाग 1
पैर के प्लेसमेंट का अभ्यास करना

  1. 1
    अपने घुड़सवारी पैर और अपने धक्का पैर चुनें चालें करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप जहां यह चाहते हैं, स्कूटर वापस चला जाता है, सही पैर प्लेसमेंट विकसित करने की आवश्यकता है। आम तौर पर, यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो बाएं पैर घुड़सवारी पैर होंगे, स्कूटर पर रखा जाएगा, और जब तक आप कूद न जाएंगे दहिने पैर को स्कूटर धक्का और स्थानांतरित करने के लिए उपयोग किया जाएगा, और जब आप नौकायन कर रहे हैं तो पीछे के ब्रेक के करीब बने रहेंगे।

    • स्कूटर की सवारी का अभ्यास करें और आप क्या पसंद करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप दाहिनी ओर हैं, तो पायलट के रूप में दाहिने पैर का उपयोग करने की कोशिश करें, आप अधिक आरामदायक हो सकते हैं।
  2. 2
    खड़े स्पिन का अभ्यास करें गति में कूदने शुरू करने से पहले, जमीन पर खड़े होने पर बुनियादी "लात" का अभ्यास करें। स्कूटर पर पायलट पैर के साथ, दूसरे चरण का उपयोग करके इसे तेजी से और तेजी से धकेलने के लिए उपयोग करें ताकि वह घुमाए और अपनी मूल स्थिति में वापस आ जाए।

    • स्कूटर से कूदने का अभ्यास करें, पैर को आगे बढ़ने के लिए, इसे घुमाने के लिए वापस लात मारें। जब आप इसे नियमित रूप से कर सकते हैं, तो आप यात्रा पर कताई कूदने की कोशिश करना शुरू करने के लिए तैयार हैं।
  3. छवि शीर्षक 25722 3
    3
    कूदने के दौरान स्कूटर की ऊंचाई और गति को नियंत्रित करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। यह जल्दी से होगा लेकिन आप कलाई की पट्टी को अपने हाथों से थोड़ा बढ़ा सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्कूटर फर्श को ऊपर उठाए। ऐसा करते समय जमीन पर स्कूटर समानांतर रखने की कोशिश करें
    • अपने स्कूटर को उठाने का अभ्यास करें और इसके वजन का एक विचार प्राप्त करें जैसा कि आप अभ्यास करते हैं, आपको यह पता चलेगा कि स्कूटर को उठाने के लिए आपको कितनी ऊंची आवश्यकता है (यदि आप की आवश्यकता है) और आपको इसे समायोजित करने की आवश्यकता होगी ताकि यह स्तर हो।
    • आपके हाथों को इस आंदोलन में हैंडलर्स कभी नहीं छोड़ना चाहिए।

भाग 2
अवतरण

  1. 1
    चलती अभ्यास स्कूटर पर पायलट पैर रखो और जब तक यह अच्छी गति तक नहीं पहुंचता तब तक धकेलना शुरू करें। बहुत तेज़ी से बिना अपने आप को शेष करें पायलट पैर को आगे रखें और ब्रेक के विपरीत दिशा में पेडल पैर की स्थिति में रखें, थोड़ा रिम पर लटका दें




  2. छवि शीर्षक 25722 5
    2
    पीछे की तरफ से ब्रेक को पीछे की तरफ जाकर दबाना। यह आपके पैरों को थोड़ी सी पार करेगा, इसलिए चाल उनको ढेर करना है और एक ही समय में स्कूटर अपनी स्पिन को पूरा करता है। जब आप शुरू करते हैं, तो अभ्यास का समय, लैंडिंग और आगे बढ़ते समय आप आगे बढ़ सकते हैं
  3. 3
    टचडाउन। जब स्कूटर आपके पायलट पैर में आते हैं, तो पैर उस पर माउंट करें और बाकी 360 डिग्री रोटेशन को सीधे जमीन पर खींचें, फिर एक आरामदायक स्थिति में पैडलिंग पैर की स्थिति बनाएं।

    • इससे बहुत सारे अभ्यास होंगे स्कूटर फर्म और स्कूटर उतरने से पहले अपने पैर से अपने स्पिन को रोकें।
  4. छवि शीर्षक 25722 7
    4
    एड़ी फ्लिप करने का अभ्यास करें आप अनिवार्य रूप से एक ही कदम उठाएंगे लेकिन स्कूटर को विपरीत दिशा में लातें। पैडलिंग पैर के साथ पुश करें, पीछे की बजाय स्कूटर को आगे बढ़ाने के लिए एड़ी का उपयोग करें। पैदल के साथ अपने सवारी पैर और जमीन के साथ रोटेशन को रोकें, सामान्य रूप में

युक्तियाँ

  • अपनी पहली छलांग का अभ्यास करें, कताई कूदने में कूदने की कोशिश मत करो। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास पर्याप्त हवा है, कुछ प्रतिबंधों को छोड़ने का प्रयास करें। आप कर सकते हैं!
  • हार न दें - इसमें बहुत कड़ी मेहनत, धैर्य और प्रथा है।

चेतावनी

  • कम कटौती मोज़ी पहनें और टखने की सुरक्षा (यानी, पैंट, आदि) पहनने का प्रयास करें यदि आप कर सकते हैं स्कूटर आपके टखनों को मार सकता है और कोई भी पैडिंग मदद करता है।
  • हमेशा सुरक्षा उपकरण पहनें इस चाल की कोशिश करने के लिए एक हेलमेट, कलाई बैंड और पायल उपयुक्त हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com