IhsAdke.com

हवाई में रहने के लिए कैसे बचें

हवाई में रहना एक स्वर्ग जैसा लग सकता है लेकिन यदि आप आर्थिक रूप से स्थिर नहीं हैं, तो यह काफी कठिन है। हवाई को "पिघल पॉट" के रूप में भी जाना जाता है, क्योंकि द्वीपों में जातीयता का एक विविध मिश्रण है। यह लेख हवाई में रहने के दौरान जीवित रहने की व्याख्या करेगा।

चरणों

हवाई चित्र में जीवित रहने वाले जीवित रहने वाले जीवित चित्र में स्टेप 1
1
किराए पर बहुत सारे शोध करें साइट का उपयोग करें craigslist या होनोलूलू विज्ञापनदाता आवास पाने में सहायता के रूप में
  • पता लगाएं कि, औसत पर, आवास की जगहों पर $ 600 से 2000 (अपार्टमेंट) प्रति माह किराए पर खर्च किया जा सकता है, जो आपके द्वारा खोजा गया शहर पर निर्भर करता है पानी को किराए में शामिल किया जा सकता है, हालांकि, आप (किरायेदार) जो बिजली, केबल टीवी, इंटरनेट और अन्य मदों पर फैसला करेंगे।
  • हवाई में आवास के साथ एक विश्वविद्यालय की तलाश करें कुछ विश्वविद्यालय एक किफायती मूल्य के लिए बंद कमरे और अपार्टमेंट प्रदान कर सकते हैं वित्तीय सहायता के लिए आवेदन करने का अवसर लेने में संकोच न करें।
  • हवाई चित्र में जीवित रहने वाले जीवित रहने वाले जीवित व्यक्ति की तस्वीर
    2
    हवाई में आगमन पर नौकरी की साक्षात्कार लें उदाहरण के लिए, कॉलेज स्नातकों के लिए अधिकांश नौकरियां, उदाहरण के लिए, नर्सिंग और कंप्यूटर तकनीशियन, कैशियर या सहायक की तुलना में कठिन हैं। यदि आवश्यक हो, अतिरिक्त पैसे के लिए, दो नौकरियों के साथ या दूसरे के साथ एक दूसरे के साथ अनुकूलन करने का प्रयास करें।
  • हवाई चित्र में जीवित रहने वाले जीवित जीव चित्रण
    3
    पता है कि पारंपरिक अंग्रेजी और स्थानीय अंग्रेजी पिजिन दोनों स्थानीय और स्थानीय हवाई भाषों द्वारा बोली जाने वाली सामान्य भाषा हैं। बहुत से मूल हवाई लोग गर्व के साथ अपनी हवाई भाषा बोलते हैं जब कोई लेन बदलने की कोशिश कर रहा है और आप छोड़ देते हैं, तो आपको नाराज मत हो, अगर आप उन्हें एक अलग इशारा के साथ धन्यवाद देते हैं स्थानीय लोगों को एक दूसरे से धन्यवाद के रूप में "शाका" चिह्न का उपयोग करें
  • हवाई चित्र में सर्विवे लिविंग नामक चित्र चरण 4
    4



    समझे कि हवाई का मौसम है, लेकिन बाकी दुनिया के मुकाबले किसी अन्य तरीके से है वर्ष के दौरान औसत तापमान 25.5 डिग्री सेल्सियस और 29.5 डिग्री सेल्सियस के बीच है, अगस्त सबसे गर्म महीना है और दिसंबर सबसे ठंडा है, औसत 18.5 डिग्री सेल्सियस बरसात का मौसम सितंबर से फरवरी तक फैला है, लेकिन दो मिनट के लिए एक अप्रत्याशित बाढ़ समुद्र तट पर दिन को "बारी" कर सकते हैं। हवाई के द्वीप (बिग द्वीप) पर स्थित मोनो लो और मून की चोटियों को छोड़कर यह हवाई में बर्फ नहीं करता है।
  • हवाई चित्र में सर्विवे लिविंग नाम से चित्र चरण 5
    5
    आपूर्ति खरीदने के लिए विशेष घोषणाएं और प्रोन्नति देखें और उपयोग करें। औसतन, गैलन का एक गैलन $ 5 से $ 7 तक कहीं भी खर्च कर सकता है और गैस की कीमत $ 4 से $ 4.80 प्रति गैलन तक जाती है। (फरवरी 2014 की कीमतें)
  • हवाई चित्र में जीवित रहने वाले जीवित जीव चित्रण चरण 6
    6
    कम कीमतों पर थोक की तुलना करने के लिए रॉस स्टोर, वॉल-मार्ट, सैम के क्लब, कॉस्टको, टारगेट और वॉलजींस में खरीदारी करने का प्रयास करें।
  • हवाई चित्र में जीवित रहने वाले जीवित रहने वाले स्क्वायर 7 में तस्वीर
    7
    आपातकालीन संपर्क रिकॉर्ड में अपने परिवार के साथ रजिस्टर करें ताकि प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित हो जाए अगर स्थानीय आपातकालीन या आपदा हो।
  • युक्तियाँ

    • हवाई में डेलाइट सेविंग टाइम नहीं है अगर अमेरिका में डेलाइट सेविंग टाइम सक्रिय है, हवाई पश्चिम तट के लिए 3 घंटे और ईस्ट कोस्ट के लिए 6 घंटे, हमेशा कम होगा।
    • यदि आप किसी शो या ईवेंट पर जाते हैं, तो ध्यान रखें कि टिकट और यात्रा शुल्क के उच्च मूल्य के कारण पसंदीदा ईवेंट या कलाकार शायद ही कभी हवाई जाते हैं। जब आप वहां होते हैं, तो हवाई कार्यक्रमों का फायदा उठाते हुए जैसे अलोहा स्टेडियम में हवाई फुटबॉल खेल विश्वविद्यालय, या बाईफ़ेस्ट हवाई, हवाई नौसेना बेस में जहां कुछ महान कलाकार और बैंड ऐसे पापा रॉच, एलन जैक्सन, और लिनैर्ड स्काइयर्ड जैसे प्रदर्शन करते हैं, जो हाल के वर्षों में आए हैं।
    • सबसे बड़े और सबसे महत्वपूर्ण सड़कों के नाम जानने के लिए दिलचस्प हो सकता है अधिकांश लोग संख्याओं से सड़कों का उल्लेख नहीं करते हैं, बल्कि नामों से (उदाहरण के लिए, "रूमा 99" के बजाय "कामाहेमा रोड")
    • यदि आप एक धूम्रपान करने वाले हैं, तो हवाई का धुआं कानून है, जो 16 नवंबर, 2006 को बनाया गया था। कानून का अनुमान है कि सार्वजनिक स्थान पर प्रवेश या खोलने के 6 फीट के भीतर धूम्रपान निषिद्ध है एक इमारत या आंशिक रूप से संलग्न स्थान (छतों या नीच) यदि प्रवेश स्थान के आस-पास 6 मीटर के भीतर आप धूम्रपान कर सकते हैं बंद.
    • नौकरी के लिए जाने वाले सभी के लिए, ऐसा नहीं लगता कि हवाई "मुख्य भूमि" है। इसके बारे में एक विदेशी देश की तरह सोचें राज्य के बंदरगाह खराब स्थिति में हैं, लेकिन डॉकिंग दरों में वृद्धि जारी है। शायद आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि राज्य बंदरगाह में नाव लेना लगभग असंभव है जब तक आप सही व्यक्ति को रिश्वत देने को तैयार नहीं हैं निजी marinas अच्छी हालत में हैं, लेकिन फिर से, वे आमतौर पर भरा होगा और आप एक लंबी प्रतीक्षा सूची में डाल दिया जाएगा। हालांकि राज्य बंदरगाहों की तुलना में वे अधिक महंगे हैं, लेकिन आपकी सुविधा के लिए बिजली और पानी होंगे। सभी बुरी खबरों के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं आपको उन समस्याओं को बचना चाहता हूं जिनकी मुझे सामना करना पड़ा था।
    • हवाई में किसी भी घर की जरूरत: एक कीटनाशक, एक छतरी, एक मक्खी-पतंग, चप्पल और प्रशंसकों। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस से नीचे नहीं है, इसलिए हमेशा चींटियों और तिलचट्टा कहीं न कहीं होंगे। घर पर जूते या जूते पहनना जरूरी नहीं है - बहुत से जापानी और हवाईों को यह पसंद नहीं है। चप्पल अधिक उपयोग किया जाता है, लापरवाही से। इसके अलावा, नमी और ठंडी मौसम के कारण, एक प्रशंसक आपको ताज़ा करने के लिए महान है
    • हवाई में पालतू जानवर का बहुत स्वागत नहीं है Craigslist पर जल्दी से देख रहे हैं, आप देख सकते हैं कि उपलब्ध किराये के कई स्थानों से पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। स्थिति इतनी बुरी है कि लोगों ने किराए पर लेने वाली वेबसाइट (शुल्क के लिए) बनाई है जो केवल किराए पर लेने वाले स्थान दिखाता है, जो कि पालतू जानवरों की अनुमति देते हैं।

    चेतावनी

    • एक "हाउल" (कोकेशियान) होने के कारण, वायियाना समुद्र तटों, विशेषकर एकल और महिलाओं के क्षेत्रों से बचने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। हवाई, किसी भी जगह की तरह, बुरे लोग थे सावधान रहें दूरदराज के समुद्र तटों और पार्कों में आपकी कार में क़ीमती सामान छोड़ने से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com