IhsAdke.com

जापान की यात्रा कैसे कम संभव है?

जापान एक शानदार देश है जो इतिहास से भरा हुआ है, प्राचीन काल से लेकर आधुनिक चमत्कार तक। यह एक ऐसा स्थान हो सकता है जिसकी यात्रा करने के लिए पर्याप्त धन की आवश्यकता होती है, और फिर भी, अगर आप सही तरीके से स्वयं की योजना बनाते हैं, तो आप बहुत अधिक खर्च करने से बच सकते हैं और पूर्ण यात्रा का आनंद उठा सकते हैं

चरणों

विधि 1
जापान में आ रहा है

एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 1
1
आगे की योजना बनाएं और विमान के बारे में लचीला होना। एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा टिकट महंगा है, लेकिन अगर आप अच्छी तरह से खोजते हैं और अपनी उड़ान अनुसूची को सावधानी से चुनते हैं, तो आप बहुत कम खर्च कर सकते हैं यदि आप ट्रैवल एजेंसी में खरीदते हैं और अप्रैल या मई में जापान जाते हैं, तो आपको आर $ 4,000 का भुगतान करना होगा। इंटरनेट का उपयोग करना और मार्च की शुरुआत में या "बरसात के मौसम" (जून) में, आर $ 1,500 की लागत वाली टिकटों को प्राप्त करना संभव है। नरीता हवाई अड्डे या कंसाई के लिए टिकट की कीमतों की तुलना करें - कभी-कभी एक अन्य की तुलना में सस्ता है

विधि 2
जापान के चारों ओर चलना

एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 2
1
एक ट्रेन पास जाओ यह विशेष पास केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जिनके पास पर्यटक वीजा है और जापान में आने से पहले खरीदी जानी चाहिए। जापान के रेलवे के उपयोग के लिए केवल इस समय के उपयोग की कोई सीमा नहीं है (आमतौर पर 1 से 3 सप्ताह के बीच)। एक सप्ताह के पास नियमित रूप से वैगनों के लिए $ 600 और हरी वैगनों के बारे में 800 डॉलर की लागत होती है। जापानी ट्रेनों के "हरी वैगनों" लक्जरी हैं अंतर छोटा है, क्योंकि शिंकानसेन (बुलेट ट्रेन) सीटें सभी बहुत सहज और विशाल हैं।
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 3
    2
    बाइक किराए पर लें अधिकांश ट्रेन स्टेशनों के पास, पूरे दिन के लिए साइकिल किराए पर संभव है, R $ 20 से कम भुगतान करना अगर आप एक पूरे शहर का दौरा चाहते हैं, तो बाइक किराए पर बस या मेट्रो का उपयोग करने का सस्ता, सुविधाजनक और मजेदार तरीका हो सकता है। हालांकि, यदि आप बरसात के मौसम में जाते हैं, तो बारिश से बचने के लिए बस या सबवे का उपयोग करना सबसे अच्छा हो सकता है। अगर आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आप सुविधा स्टोर में बारिश के खिलाफ खुद को अच्छी तरह तैयार कर सकते हैं।
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 4
    3
    सवारी करें यह बुरी सलाह की तरह लग सकता है, लेकिन जापान में, अन्य देशों में, जैसे विशेष रूप से पुरुषों के लिए, उतरना संभव नहीं है। कई जापानी एक दूसरे भाषा (विशेष रूप से अंग्रेजी) में थोड़े से बात करने के बदले में चल सकते हैं। हालांकि, यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि जो महिलाएं अकेले यात्रा कर रही हैं वे करते हैं - आदर्श जोड़े में सवारी करना है। अधिक जानकारी के लिए, पढ़ें हिचहाइकर की गाइड जापान के लिए (हिचहाइकर की गाइड टू जापान) विल फर्ग्यूसन द्वारा
  • विधि 3
    आवास

    एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 5
    1
    जापान के साथ आपके साथ एक अच्छी मार्गदर्शिका लें यह गाइड आपको जापान में किसी भी प्रसिद्ध शहर में आवास मिलाने में मदद करेगा, जिसमें हर चीज आसानी से संगठित होती है, लागत पर, आपको कम खर्च करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प ढूंढने में मदद मिलेगी। एक गाइड लोकप्रिय रेस्तरां और आकर्षण और साथ ही ब्याज के अन्य बिंदु भी सूचीबद्ध करेगा।
    • ध्यान दें कि जापानी आवास के दो मूल वर्गीकरण - पश्चिमी और पारंपरिक शैली हैं पारंपरिक सराय में कम से कम एक रात बिताने का यह एक अच्छा विचार है (रयोकन) जो आपको जापानी परंपराओं का एक अच्छा विचार देगा, हालांकि छात्रावास आपके खर्च की सीमा पर छड़ी करने के लिए अन्य विकल्पों की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा हो सकता है। एक में एक कमरे की कीमत रयोकन आमतौर पर नाश्ता और रात का खाना भी शामिल है यदि आप अधिक परंपरागत जगह में रहना चाहते हैं, तो स्थानीय रीति-रिवाजों का पालन न करें, या आप जापानी को अपमानित कर सकते हैं।
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 6
    2
    कैप्सूल होटल और इंटरनेट कैफे को ध्यान में रखें अगर आप अकेले या "जिंजरब्रेड" समूह से यात्रा कर रहे हैं, तो कैप्सूल होटल या इंटरनेट कैफे में रहकर आम तौर पर कम खर्च करना संभव होता है:
    • कैप्सूल होटल का आविष्कार जापानी व्यापारियों को अगले दिन पहली ट्रेन तक सोते रहने के लिए किया गया था, यदि वे दिन के आखिरी दौर को याद नहीं करते थे। हालांकि, वे बहुत ज्यादा खर्च किए बिना पर्यटकों के लिए एक अच्छी जगह हैं एक कमरे में भी नहीं - यह एक गद्दा के साथ एक ट्यूब है, लेकिन कीमत बहुत बढ़िया है। अंदर और बाहर निकलने के लिए, कैप्सूल के आसपास खींचने के लिए आमतौर पर आवश्यक होता है और बैठने या स्टैंड करने के लिए कोई जगह नहीं होती है ये होटल सबसे अधिक बार ट्रेन स्टेशनों या तीव्र नाइटलाइफ वाले क्षेत्रों में पाए जाते हैं। पूछें कि क्या स्नान सुविधाओं को रहने में शामिल किया गया है क्योंकि वे कभी-कभी मौजूद हैं। सभी कैप्सूल होटल महिलाओं को स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए इसे याद रखें।
    • इंटरनेट कैफे भी सोने के लिए सस्ते स्थान हैं। यदि आप देर से आते हैं, तो आधी रात से करीब 50 डॉलर तक का भुगतान करना संभव है शायद आप सोफे पर सोते हैं, लेकिन यदि आप थोड़ा खर्च करना चाहते हैं, तो इसके लायक हो सकता है। कैफे भी एक शॉवर रूम की पेशकश करते हैं।
  • एक बजट पर जापान का दौरा शीर्षक वाला चित्र 7 कदम
    3
    यदि आप शर्मिंदा नहीं हैं, और थोड़ा जापानी बोल सकते हैं, तो आप "लव होटल" (जापान में मोटल) में रह सकते हैं। "लव हॉटेल्स" ऐसे स्थान हैं जहां जापानी जोड़े कुछ घंटों के लिए अपने घरों की तुलना में अधिक गोपनीयता प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, 11 बजे के बाद, आप रात भर सस्ता होने तक रह सकते हैं। आम तौर पर, बेडरूम के बगल में, आप नि: शुल्क कंडोम लेते हैं, और बहुत ही विचित्र कुछ देखें: एक मशीन जो कामुक खिलौने बेचती है।
  • एक बजट पर जापान का दौरा करने वाले चित्र का शीर्षक चरण 8
    4
    पेंशन में रहने पर विचार करें यह अधिक पश्चिमी शैली का स्थान प्राय: जापान के आस-पास के क्षेत्रों में या आसपास के एक जोड़े द्वारा चलाया जाता है। आमतौर पर, भोजन को कीमत में शामिल किया जाएगा।
  • एक बजट पर जापान का भ्रमण चित्र 9
    5
    ट्रेन स्टेशनों के आसपास, शहर के केंद्रों में व्यावसायिक होटल खोजें ये होटल उन लोगों के लिए बने हैं जो बहुत कम खर्च करना चाहते हैं, जो बहुत से व्यापारियों को लक्षित करते हैं, साथ ही पर्यटकों को प्राप्त करते हैं। आम तौर पर, आपको थोड़ा जापानी जानने की आवश्यकता होगी, क्योंकि वे ऐसी जगहें हैं जो विदेशियों को प्राप्त करने के आदी नहीं हैं। अच्छी कीमत के अलावा, आपके पास एक साफ कमरे होगा और आप अपने भोजन के लिए भुगतान करने के लिए स्थानों के आसपास रहेंगे।
  • एक बजट पर जापान का दौरा शीर्षक चित्र देखें 10
    6
    एक युवा छात्रावास में रहें जापान में इस प्रकार के कई हॉस्टल हैं, और वे ऐसे यात्रियों के लिए भी अच्छे विकल्प हैं जो छोटे खर्च करने के बारे में चिंतित हैं। इन हॉस्टलों का नुकसान आम तौर पर स्थान है - ज्यादातर समय, वे अधिक विकसित स्थानों के पड़ोस में या हाथों से बाहर स्थानों में स्थित हैं। इसलिए आपकी यात्रा की लागत में वृद्धि हो सकती है, लेकिन फिर भी केंद्रीय स्थानों पर रहने की तुलना में सस्ता हो सकता है, जो अधिक महंगा है। कम भुगतान करने के लिए, आपको एक सहबद्ध कार्ड की आवश्यकता होगी, लेकिन यह तय करना है कि यह कितना मूल्यवान है या नहीं, आप कितनी बार हॉस्टल में रहेंगे
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक 11
    7
    शिविर जाओ जापान में सभी स्थानों पर डेरा डाले हुए हैं, और यदि मौसम अच्छा है, तो यह अव्यवस्था और भीड़ के बावजूद, एक मजेदार तरीका हो सकता है, जानना और जापान का आनंद लेने के लिए। पता है कि मौसम के दौरान लोगों की यह अधिक सामान्य है आप कभी-कभी तंबू किराए पर ले सकते हैं, और कुछ स्थानों में, यहां तक ​​कि झोपड़ियां और लॉज भी हैं, अगर आप अग्रिम में किताब करते हैं हालांकि, जापान के राष्ट्रीय पर्यटन ब्यूरो ने अनुशंसा की है कि प्रत्येक पर्यटक "निराशा से बचने के लिए" अपने स्वयं के उपकरण लाएंगे। यह भी ध्यान रखें कि शिविर की साइट पर पहुंचने से और कुछ परेशानी हो सकती है अगर आपके पास अपना परिवहन नहीं है विशेष वेबसाइटों पर जापान में कैम्पिंग के बारे में जानकारी खोजें
  • विधि 4
    खाद्य और खरीदारी




    एक बजट पर जापान का दौरा करने वाले चित्र का शीर्षक चरण 12
    1
    खाने के समय सस्ते रेस्तरां और बार में खाएं जापान रेस्तरां में थोड़ा खाने के लिए बहुत सारे विकल्प प्रदान करता है, इसलिए भोजन खाने से बचने / खाने से बचने की आवश्यकता नहीं है। सजावट कीमत का एक अच्छा संकेत है, इसलिए एक आँख बाहर रखें। युक्तियां देना देश में प्रथागत नहीं है, इसलिए आप इस से बचने के द्वारा और भी अधिक बचा सकते हैं। यह सूची जानने के लिए एक अच्छा विचार है जो आपके स्मार्टफ़ोन या मार्गदर्शिका में मेनू का अनुवाद करता है, यह जानने के लिए कि आप क्या खा रहे हैं और कितना खर्च होता है यदि आप खाना पकाने के प्रशंसक हैं, तो यह पूछने योग्य है meibutsu - इसका मतलब जापानी में "विशेषता" है, यह सुनिश्चित करना कि आप स्थानीय व्यंजनों का सर्वश्रेष्ठ खाएं
    • रामन बार और स्ट्रीट स्टाल्स, रात में पाए जाते हैं, जापानी नूडल्स में विशेषज्ञ (रैमन), और अच्छी तरह से एक उचित मूल्य का भुगतान करने के लिए एक शानदार तरीका एक रेस्तरां को पहचानना संभव है रैमन काउंटर पर बैठा कई ग्राहकों को देखकर, कटोरे में भूनें उदान और सोबा अन्य सस्ते व्यंजन जापान में खाने के लिए जब तक आप एक सस्ती रेस्तरां चुनते हैं।
    • Izakaya एक बार का जापानी संस्करण है, जहां आप आम तौर पर कई प्रकार के खा सकते हैं, साथ ही विशिष्ट जापानी भोजन और पश्चिमी भोजन का स्वाद ले सकते हैं। वे स्नैक्स हैं, इसलिए सस्ते।
    • yakitori ग्रील्ड चिकन skewers, सब्जियों के साथ कर रहे हैं वे आम तौर पर काम के बाद बीयर या खासतौर पर काम करते हैं, और कुछ के लिए एक अच्छा भोजन हो सकता है इसमें हैं yakitori (Yakitori-ya), जो ट्रेन स्टेशनों के पास पाए जाते हैं, अधिकतर समय। पता है कि कीमतों में एक कटार का उल्लेख है yakitori, इसलिए यदि आप अधिक खाने के लिए चाहते हैं तो उन्हें जोड़ें।
    • सुशी एक नाश्ता माना जाता है, लेकिन आप भोजन में भी शामिल कर सकते हैं ऐसी जगहें हैं जो सुशी को "स्वचालित रूप से" बेचती हैं, जिन्हें जाना जाता है Kaiten-सुशी, एक कन्वेयर बेल्ट पर सुशी की सेवा आपके द्वारा चुने जाने वाले व्यंजनों का रंग कोड कीमत संकेतक हैं, और उन्हें दीवार पर मूल्य तालिका से तुलना करना चाहिए। ध्यान से चुनें और आप बहुत कम भुगतान और संतुष्ट हो सकते हैं।
    • उन जगहों की तलाश करें जहां स्थानीय लोग खाते हैं, लेकिन आपको मूल जापानी जानना होगा, क्योंकि इन जगहों में शायद ही कभी मेनू होता है और यदि वे करते हैं, तो वे लगभग कभी अंग्रेजी में नहीं होते हैं। जापानी रेस्तरां खोजें नोमिया और उर्फ चोकिन, या चीनी रेस्तरां Chuka-ryori-ya, जो सस्ते हैं
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक 13
    2
    किराने की दुकानों में खाना खरीदें किराने की दुकान कई तैयार खाद्य पदार्थों को बेचते हैं, जैसे सुविधा स्टोर, लेकिन बहुत सस्ता।
  • एक बजट पर जापान यात्रा का शीर्षक चरण 14
    3
    वेंडिंग मशीनों से भोजन पर नज़र डालें वे व्यावहारिक रूप से जापान में हर जगह हैं, और आप उन में स्नैक्स, स्नैक्स, हरी चाय, बीयर, कॉफी और अधिक सहित विभिन्न प्रकार के भोजन और पेय खरीद सकते हैं।
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक चरण 15
    4
    फास्ट फूड चेन हमेशा की तरह देखें मैकडॉनल्ड्स और इस तरह के भोजन के अन्य नेटवर्क हर जगह हैं मोसबर्गर, एक जापानी हैमबर्गर संयुक्त प्रयास करें
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक 16
    5
    खाद्य बाजारों में खाएं ये बहुत अच्छी जगहों पर सस्ते खा सकते हैं, जिसमें बहुत सारे उपलब्ध हैं किराने की दुकानों के बगल में, वे शाकाहारियों के लिए आदर्श स्थान हैं, चूंकि चावल और सब्जियों के साथ बिक्री के कई फलों, नाश्ते के लिए संभव है।
    • बेकरी एक और विकल्प हैं, हालांकि बेकरियों में बेचा जाने वाले अधिकांश खाद्य पदार्थ मिठाई होते हैं, और संभवत: ऐसा कुछ नहीं होगा जो आप के आदी हो।
  • एक बजट पर जापान का दौरा करने वाले चित्र का शीर्षक चरण 17
    6
    मादक पेय पदार्थों और कपड़े खरीदने से बचें अगर आपने सुना है कि जापान में सब कुछ बहुत महंगा है, यह एक झूठ है, मदिरा पेय और कपड़े को छोड़कर। बेशक, जापान आने के दौरान आपको प्रयास करना चाहिए, लेकिन हर रात पीने के लिए सलाखों के पास नहीं जाना चाहिए।
  • एक बजट पर जापान यात्रा का शीर्षक चरण 18
    7
    खाने के लिए तैयार खाने वाले खाद्य पदार्थों की खरीदारी करें इन दुकानों में बहुत ही स्वादिष्ट और सस्ते तैयार भोजन है। यह तैयार रामन से लेकर मांस कटोरे तक होता है कुछ सुविधा स्टोरों में भी बाकियां हैं अधिकांश में एक माइक्रोवेव, हैशी ("चीनी काँटा") और आपके लिए डिस्पोजेबल कटलरी होगा। यदि आप चाहें तो कई लोग आपके लिए स्टोर में खाने के लिए काउंटर भी पेश करते हैं।
  • एक बजट पर जापान का दौरा कराया गया चित्र चरण 1 9
    8
    स्मृति चिन्ह के रूप में बहुत से डिजिटल फोटो लें वे सस्ता और अधिक से अधिक व्यक्तिगत हैं स्मृति चिन्ह या कारीगरों की महंगी वस्तुओं, साल बाद अपनी स्मृति को ताज़ा करने का सबसे अच्छा तरीका बनता जा रहा है।
  • विधि 5
    गतिविधियों

    एक बजट पर जापान यात्रा का शीर्षक चरण 20
    1
    टिकटों और दौरा करने वाले स्थानों से जुड़े लागतों के लिए दैनिक "बजट" सेट करें इससे आपको बेहतर निर्णय लेने में मदद मिलेगी कि आप क्या यात्रा करने के लायक हैं, और जो आप खर्च नहीं कर सकते।
  • एक बजट पर जापान का दौरा शीर्षक वाला चित्र, चरण 21
    2
    करने के लिए निःशुल्क या सस्ते गतिविधियों का पता लगाएं ज़्यादातर चीज़ों का आनंद लेने के लिए कई तरीके हैं जो जापान बिना बहुत भुगतान किए बिना ऑफर करता है। यहां कुछ चीजें हैं जो आपको पसंद हैं:
    • टोक्यो में अकीहाबारा (जिसे "अकिबा" भी कहा जाता है) पर जाएँ इस पड़ोस इलेक्ट्रॉनिक्स में विशिष्ट है, और नवीनतम है otaku (nerds और प्रौद्योगिकी नशेड़ी), और सरल यात्रा एक बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है
    • जापान के समुद्र तटों पर जाएँ। जापानी मुख्य भूमि और ओकिनावा द्वीप समूह दोनों पर कई समुद्र तट हैं। अगर मौसम अच्छा है, तो यह देश में समय बिताने का शानदार तरीका है।
    • टोक्यो में जापानी युवा शॉपिंग सेंटर शिबुया पर जाएँ यहां, आप जापान के फैशन के साथ ही दुनिया में फसल फैशने से सबकुछ पाएंगे। अपने कैमरे लाओ!
    • वास्तुकला का आनंद लेने के लिए कुछ समय ले लो। टोक्यो में विभिन्न प्रकार के अविश्वसनीय भवन हैं जिनकी जांच होनी चाहिए और फोटो खिंचवाने चाहिए।
    • देखें कि आपकी यात्रा के दौरान कौन से त्योहार होंगे। त्योहारों की उत्तेजना से संक्रमित होने के कारण जापान की आपकी यात्रा को याद रखने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • मंदिरों और मंदिरों पर जाएँ इतने सारे लोग हैं कि आपकी यात्रा इन खूबसूरत, शांतिपूर्ण और ज्ञानवर्धक स्थलों की पूरी यात्रा को जोड़ सकती है।
    • जापानी उद्यान पर जाएँ कुछ उद्यान कीमत पर चार्ज कर सकते हैं, लेकिन अन्य निशुल्क हैं, और आप कई रोचक और शांत चीज़ों को देखने में सक्षम होंगे क्योंकि आप इस उद्यान के बाहर शहरी गति से बच सकते हैं।
    • पटरियों बनाओ आप अच्छा स्थानों को खोजने के बाद से चलने के लिए, यह जापान के अधिक देखने के लिए एक अच्छा और सस्ता तरीका हो सकता है। ट्रेल्स पर झोपड़ियां आम तौर पर उचित कीमत की पेशकश, और विचारों क्यूशू के द्वीप के दक्षिण की ओर, के ज्वालामुखी से अद्भुत हैं हंसु के केंद्र में जापानी आल्प्स की चोटियां
    • टोक्यो में "ग्रुट पास" की खरीद करके संग्रहालयों का दौरा करके पैसे बचाएं, जो आपको जापानी राजधानी में लगभग 75 संग्रहालयों के लिए निःशुल्क या छूट प्रदान करेगा।
  • एक बजट पर जापान का दौरा चित्र शीर्षक पृष्ठ 22
    3
    100, 300, 500 और 1,000 येन के प्रभार वाले स्टोर पर स्मृति चिन्ह खरीदें ब्राजील में "$ 1.99" के भंडार के लिए जापान में सिंगल-कीमत स्टोर्स सामान्य हैं यहां अधिक महंगे स्टोर भी हैं इन दुकानों में कई वस्तुएं बहुत अधिक महंगी हैं, आपके लिए और अन्य लोगों के लिए महान स्मृति चिन्ह डेमो, सेरीया और 3 सिक्के देखें, साथ ही कई अन्य
  • युक्तियाँ

    • हमेशा जापान में नकद है। हालांकि क्रेडिट कार्ड का उपयोग कई और अधिक परिष्कृत स्थानों में किया जा सकता है, पैसा अभी भी देश में सबसे अधिक प्रचलित भुगतान पद्धति है। चेक लेने के बारे में सोचना भी नहीं है!
    • ओसाका खरीदारी के अच्छे दामों के लिए जाना जाता है - अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छी जगह हो सकती है, जिसे "व्यापारी का शहर" कहा जाता है! क्योटो में भी कई "सड़क विक्रेताओं" और फैशन बुटीक हैं टोक्यो में यह सब कुछ है - जो आपके बजट को नष्ट कर सकता है, इसलिए सावधान रहें।
    • बहुत ज्यादा मत लो - जितना कम आपके साथ लेना होगा उतना ही कम बल दिया और अधिक खर्च करने के लिए आप महसूस करेंगे!
    • अग्रिम में यात्रा की योजना बनाएं एक अच्छी तरह से योजनाबद्ध यात्रा हमेशा अचानक से बेहतर होता है जब विषय वह सीमा होती है जिसे आप खर्च कर सकते हैं संभावित लागतों को जानने के लिए, अग्रिम में, आप समय-समय पर "छोटे अतिशयोक्ति" को बचाने और सहेजने की अनुमति देंगे, यह जानकर कि यह आपके "बजट" को प्रभावित नहीं करेगा।
    • अगर आप 60 या 65 से अधिक हैं, तो पूछें कि क्या वरिष्ठ नागरिकों के लिए छूट है - अपने पासपोर्ट दिखाना, कई जगहों पर, आप वरिष्ठ नागरिकों के लिए छूट प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। यह एयरलाइनों को भी शामिल करता है
    • यदि आप पहाड़ झोपड़ी में रहने या ट्रेल्स बनाने का फैसला करते हैं, तो अग्रिम में आरक्षण करें। भोजन के साथ केबिन को शामिल करना संभव है, लेकिन अपना भोजन तैयार करना सबसे अच्छा है।
    • मित्र के साथ यात्रा करें - आप लागतों को साझा कर सकते हैं और कभी-कभी साझा भोजन का लाभ भी उठा सकते हैं।

    चेतावनी

    • अगर आप टोक्यो में रोप्पोंगी की यात्रा का निर्णय लेते हैं, तो सावधान रहें। यह क्षेत्र है जहां Yakuza (जापानी माफिया) और अन्य अपराधियों के रहने अगर आप वहां एक पेय लेकर जा रहे हैं, तो अपने पेय में कुछ पर नज़र रखें क्योंकि कुछ पर्यटकों को नशा है और अगले दिन जागने के लिए सीमा पर क्रेडिट कार्ड के साथ।
    • जापानी आपको देखेगा और आप का सामना करेंगे - इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लें
    • Keepsakes युक्तियों की तुलना में आपका कृतज्ञता दिखाने का एक अधिक स्वीकार्य तरीका है
    • सावधान रहें यदि आप सवारी के लिए पूछें हमेशा कुछ बुरा होने का जोखिम होता है
    • जापानी पश्चिमी परंपराओं से नाराज हो सकता है उनको नाराज़ न करें आपके यात्रा से पहले देश में सीमा शुल्क पर कुछ शोध करना सबसे अच्छा हो सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • जापान के लिए गाइड
    • जापानी भाषा बुक
    • यदि आप डेरा डाले जाने की योजना बना रहे हैं, तो अपना गियर लें
    • सामान ले जाने में आसान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com