IhsAdke.com

पेट्रोनास टावर्स की यात्रा कैसे करें

उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने मलेशिया के कुआलालंपुर में पेट्रोनास टावर्स पुल की यात्रा करने की कोशिश की है, और दुनिया में सबसे ज्यादा कैटवॉक तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं, बधाई! मुझे आशा है कि आप ने आपकी यात्रा का आनंद लिया उन लोगों के लिए जो सफल नहीं हुए, यहां पेट्रोनास टॉवर्स पैरब्रिज का दौरा करने का रहस्य है।

चरणों

विधि 1
पेट्रोनास टावर्स वॉकवे

पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 1 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
त्वरित तथ्यों
  • ऊंचाई: जमीन से ऊपर 170 मीटर, मंजिल 41 और 42 पर।
  • लंबाई: 57 मीटर की दूरी पर
  • वजन: 750 टन
  • विजिटिंग घंटों: सोमवार और छुट्टियों के अलावा 9:00 से 9:00 अपराह्न तक दैनिक।
  • बॉक्स ऑफिस के उद्घाटन के घंटे: 8:30 बजे तक, भूमि तल पर।
  • कार्य: एक मध्यवर्ती स्टेशन के रूप में कार्य करता है, जहां उपयोगकर्ता उच्च फ़र्श के लिए लिफ्ट में प्रवेश कर सकते हैं। यह एक अतिरिक्त आपातकालीन निकास के रूप में कार्य करता है
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 2 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    पेट्रोनास ट्विन टावर्स के कार्य
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 3 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    टॉरेस के वॉकवे को न केवल दो टावरों के बीच के लोगों के पारगमन को सुविधाजनक बनाने के कार्यात्मक उद्देश्य से बनाया गया था यह भी एक प्रतीकात्मक आयाम है - आकाश के लिए एक पोर्टल और वाशिवन 2020 तक गेट, एक मलय आदर्श।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 4 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    यह मलेशिया में यात्रा करने के लिए सबसे कठिन जगहों में से एक है। यह पेट्रोनास टावर्स की "उदारता" के कारण है वहां, आगंतुकों को वॉकवे पर मुफ्त चलने की पेशकश की जाती है, हालांकि, सुरक्षा कारणों से और पुल की क्षमता के कारण, सीमित मात्रा में टिकट जारी किए जाते हैं पैरब्रीज तक पहुंचने के लिए, आपको मुफ्त टिकटों में से एक प्राप्त करना होगा। एक प्राप्त करने की प्रक्रिया, हालांकि, वह है जहां मज़ा (श द) जीवन रहता है
  • विधि 2
    पुल तक टिकट प्राप्त करना

    पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 5 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    1
    आपको 8:30 बजे बॉक्स ऑफिस के उद्घाटन से पहले पहुंचने चाहिए। उस समय तक, लाइन मील के अलावा अलग होगी कई सुबह सुबह 6 बजे कतार में जाते हैं। आमतौर पर, सुबह 9:30 बजे, शेष दिन के लिए टिकट पहले से ही बिक चुके हैं।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 6 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    पेट्रोनास टॉवर्स के रास्ते की सैर सोमवार और छुट्टियों के अलावा सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक चलता है। मुलाक़ात के घंटे के साथ सीमित टिकट हर दिन जारी किए जाते हैं। कृपया ध्यान दें कि आप उन्हें पहले से नहीं खरीद सकते क्योंकि कोई आरक्षण प्रणाली नहीं है टिकट केवल उसी दिन जारी किए जाते हैं।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 7 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    टिकट 15 मिनट के अंतराल पर जारी किए जाते हैं, प्रत्येक अंतराल 20 आगंतुकों तक सीमित होती है। टिकट प्राप्त करने पर, आपको यह निश्चित करने के लिए निर्दिष्ट समय से 15 मिनट पहले चाहिए। हालांकि, यदि आप जल्दी से जल्दी आते हैं, तो आप यात्रा का समय चुन सकते हैं। तो आपको एक प्रतीक्षा गैलरी में निर्देशित किया जाएगा। गैलेरी ही मुलाक़ात के योग्य है क्योंकि गगनचुंबी इमारतों से संबंधित दिलचस्प प्रदर्शन हैं। वहाँ भी एक जीवित प्रदर्शन क्या होता है जब बिजली एक लंबा इमारत को मारता है एक लेजर सेंसर भी है जो आपकी ऊंचाई की तुलना टॉवर से करता है बहुत अच्छा!
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 8 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसके बाद, आपको 3 डी ऑडिटोरियम में आमंत्रित किया जाएगा जहां ध्रुवीकृत चश्मे उधार ली जाएंगी। इस भाग में, आप पेट्रोनास टावर्स के निर्माण और अवधारणा के बारे में सभी सीखेंगे।
  • 5



    उसके बाद, आपको सुरक्षा जांच के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जो एलेवेटर के आगे बढ़ने से पहले गैंगवे की ओर जाता है। वहाँ पहुंचने पर, गाइड यात्रा के बारे में जानकारी देगा और किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए पूरे रहेगा। आपके प्रश्नों के उत्तर देने के लिए उससे बेहतर कोई भी नहीं, अगर आपके पास कोई है आपका ठहरने 10 मिनट होगा यदि हवा मजबूत है तो आप गगनचुंबी इमारतों के दोलनों को महसूस करेंगे, जो 30 सेमी तक पहुंच सकते हैं।


  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 9 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र

    विधि 3
    पेट्रोनास ट्विन टावर्स की यात्रा

    1. 1
      पेट्रोनास टावर्स पैरब्रिज की यात्रा के लिए बहुत कुछ यदि आप यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन लाइन में खड़े होना नहीं चाहते हैं, तो आप टिकट पाने के लिए किसी को (विशेषकर टैक्सी ड्राइवर या होटल सामान दावेदारों) का भुगतान कर सकते हैं। एक व्यक्ति 5 टिकट तक प्राप्त कर सकता है



    पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 10 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र

    विधि 4
    पेट्रोनास ट्विन टावर्स - सुपर सीक्रेट पर जाएं

    पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 11 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    1
    आप वहां दोबारा (लगभग निश्चित रूप से कोई और टिकट नहीं) लगभग 3 से 4 के आसपास लापरवाही कर सकते हैं और अपनी किस्मत का प्रयास कर सकते हैं। हालांकि, आपको एक महान कथाकार होना चाहिए और बताएं कि आपको पैरब्रीज़ की कितनी जरूरत है। चूंकि टिकट मुफ्त में वितरित किए जाते हैं, सुबह के समय में रुकने वाले कई लोग दोपहर को वापस नहीं आते हैं। इस वजह से, यदि आप भाग्यशाली हैं तो आप अपने पवित्र चेहरे पर विश्वास कर रहे हैं, आप सुबह में लाइन का सामना करने की परेशानी के बिना बिना प्रवेश करने में सक्षम होंगे।
  • 2
    ध्यान रखें कि यह सब उस समय टिकट क्लर्क पर निर्भर करता है। कुछ दूसरों की तुलना में कूलर हैं इसके अलावा, एक बड़े समूह में मत जाओ यदि आप अकेले हैं या कुछ में हैं, तो आपके मौके अधिक हैं


  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 12 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र

    विधि 5
    पेट्रोनास ट्विन टावर्स के लिए वैकल्पिक पर्यटन

    पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 13 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    1
    आप कुआलालंपुर टॉवर पर जा सकते हैं। यह शहर का एक बेहतर विचार है, यह शायद ही कभी भीड़ है और आपको कतार की परेशानी से गुज़रना नहीं होगा। हालांकि, यात्रा मुफ्त नहीं है और आपको वहां जाने के लिए टैक्सी लेनी होगी। अगर आपको छुट्टी पर व्यायाम करना पसंद है, तो चलने की अवधि 30 से 40 मिनट के बीच होनी चाहिए।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 14 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    टावरों पर चढ़ने की एक अन्य विधि, हालांकि अनुशंसित नहीं है, एलन "स्पाइडर मैन" रॉबर्ट के रूप में करना है 20 मार्च, 1 99 7 को, इस फ्रेंच ने किसी भी सुरक्षा उपकरण के बिना, अपने हाथों से टावरों पर चढ़ने की कोशिश की। हालांकि, उन्हें स्थानीय पुलिस ने 60 वीं मंजिल पर पहुंचने पर रोक दिया था। याद रखें कि वॉकवे 41 वीं मंजिल पर स्थित है। दस साल बाद उसने फिर से कोशिश की और एक बार फिर से एक ही मंजिल पर पहुंचने के अधिकारियों द्वारा रोका गया।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 15 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्थानीय समाचार पत्र "द स्टार" देखें
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 16 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक महत्वपूर्ण नोट: प्रति दिन 120 विद्यार्थियों तक के स्कूल समूहों के लिए, यात्रा के लिए विशेष स्वीकृति का अनुरोध करना संभव है, कतारों का सामना करने की आवश्यकता से बचने के लिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com