IhsAdke.com

मिलान से वेनिस तक कैसे पहुंचे

कुशल ट्रेन प्रणाली का उपयोग करके इटली के चारों ओर यात्रा करना आसान है। वे देश के सभी प्रमुख शहरों से जुड़ते हैं और यहां हमारे पास टिकट, बोर्डिंग, यात्रा और मिलान से वेनिस तक पहुंचने के लिए कुछ बुनियादी कदम हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से मिलान से वेनिस के लिए कदम 1
1
अपने शोध करो इंटरनेट सर्फ और ट्रेनों के लिए कार्यक्रम और कीमतें ढूंढें इतालवी ट्रेन प्रणाली, ट्रिनीतिया, यहां एक वेबसाइट है: https://ferroviedellostato.it[1]. पृष्ठ के शीर्ष पर साइट के अंग्रेजी संस्करण के लिए एक लिंक है।
  • चित्र शीर्षक से वेनिस के चरण 2 के लिए मिलान से मिलता है
    2
    एक ट्रेन लाइन चुनें इटली में दो प्रकार की ट्रेनें संचालित होती हैं: राष्ट्रीय रेखा,Trenitalia `, और यूरोपीय, `यूरोस्टार.`यूरोस्टार लाइनों में दो कक्षाएं हैं - दोनों आरामदायक और थोड़ा तेरिएंटल लाइनों की तुलना में तेज हैं प्लग और आलीशान सीटों के लिए, प्रथम श्रेणी यूरोस्टार चुनें - पैसे बचाने के लिए, द्वितीय श्रेणी का चयन करें।



  • चित्र शीर्षक से मिलान से वेनिस के चरण 3 तक मिलता है
    3
    मानचित्र का पता लगाएँ जहां मिलन की ट्रेन स्टेशन स्थित है। यह शहर के मध्य भाग में है - याद करने के लिए बहुत मुश्किल है टिकट स्टेशन पर खरीदा जा सकता है और आमतौर पर मिलान से वेनिस तक ट्रेनें प्रति घंटा जाती हैं, इसलिए आपको किसी अन्य ट्रेन के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ता है।
  • चित्र शीर्षक से मिलान से वेनिस के चरण 4 तक मिलता है
    4
    जानकारी की जांच करें उन्नयन के लिए है और सुनिश्चित करें कि आप सही प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेन को बोर्ड करते हैं। हमेशा सही दिशा को इंगित करने के लिए ड्राइवर या कर्मचारी नहीं होते हैं। महत्वपूर्ण: वेनिस में दो ट्रेन स्टॉप हैं, इनमें से एक सांता लूसिया और दूसरे में स्वामी. Mestre अंदर है और दौरे बसों द्वीप से सस्ता होने के लिए वहाँ हैं। आप सांता लूसिया में रहना पसंद कर सकते हैं, जहां सभी सुंदर गोंडोल और पुराने निर्माण हैं।
  • चित्र शीर्षक से मिलान से वेनिस के लिए कदम 5
    5
    यात्रा का आनंद लें मिलान ट्रेन स्टेशन और सांता लूसिया स्टेशन के बीच की यात्रा 3 से 4 घंटे तक होती है। यह संभव है कि आपका स्टॉप आखिरी है, इसलिए ट्रेन से उतरें, अपने सभी सामानों को लेना सुनिश्चित करें और स्टेशन बॉक्स में कुछ नकदी लें। वेनिस अन्य इटालियन शहरों के समान है, जो कार्ड के लिए पैसे पसंद करते हैं। सुंदर शहर के चारों ओर चलो और Vaporetto बस अपने होटल में ले लो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com