IhsAdke.com

इंटरनेट पर गहने कैसे बेचें

आप गहने बनाते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि उन्हें कैसे बेचना है? इंटरनेट पर अपना काम बेचना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। यह लेख आपको सिखा देगा कि कैसे।

चरणों

छवि शीर्षक प्राप्त शीर्षक बीमा चरण 1
1
संगठित हो जाओ उत्पाद लाइनों, प्रकार (बालियां, कंगन, आदि) या मूल्य द्वारा समूह में अपने काम को वर्गीकृत करें। उत्पाद संख्याएं या नाम बनाएं, प्रत्येक भाग का विवरण लिखें, और उनके चित्र लें। इससे पहले से यह करना भविष्य में बहुत समय बचाएगा। आप स्प्रैडशीट्स, या अन्य प्रोग्राम जो आप पहले से ही हैं, बनाना चाहते हैं। हस्तनिर्मित गहने बेचने वाले स्टोरों और वेबसाइटों द्वारा आपके द्वारा किए जाने वाले गहनों के प्रकार के लिए मूल्यों की खोज करना महत्वपूर्ण है।
  • एक नया घर खरीदने से पहले चेकलिस्ट बनाओ चित्र 1
    2
    कंपनी के लिए एक नाम के बारे में सोचो यह देखने के लिए स्थानीय कानूनों की जांच करें कि क्या आपको एक ऑनलाइन व्यापार पंजीकरण करना है। आपको सीएनपीजे की आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से आपकी वेब साइट के साथ आयल बनाएँ चरण 6
    3
    तय करना कि यह कैसे करना है। अपने गहने ऑनलाइन पेश करने के दो बुनियादी तरीके हैं एक आपकी वेबसाइट बनाने के लिए है, दूसरा फ्री मार्केट जैसी बिक्री साइट का उपयोग करना है यदि आप मूल कंप्यूटिंग कौशल (आप को इंटरनेट विशेषज्ञ नहीं करना है) तो आप अपनी वेबसाइट बना सकते हैं यदि आप एक ऐसी मेजबानी का उपयोग करते हैं जो पैकेज के हिस्से के रूप में वेब साइट निर्माण उपकरण और टेम्पलेट प्रदान करती है एक खोज करें और आपके लिए सबसे अच्छी सेवा ढूंढें।
  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक डोमेन पंजीकृत करें आप देख सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं पर उपलब्ध है https://registro.br.
  • एक होम पेज 2 पर एक काउंटरफॉफर को अस्वीकार करने वाले चित्र का शीर्षक
    5
    एक होस्टिंग कंपनी का चयन करें, साइट के माध्यम से पंजीकरण करें, और अपना निर्माण शुरू करें आप शायद एक ऐसा पृष्ठ चाहते हैं जो आपके व्यवसाय के बारे में बात करता है, एक पोर्टफोलियो जो आपके काम से पता चलता है, और एक संपर्क पृष्ठ है, ताकि लोगों को पता होना चाहिए कि आप कैसे ढूंढें साइट के माध्यम से बेचने के लिए खरीदारी कार्ट भी सेट करें।
  • पटकथा शीर्षक बाजार इंटरनेट पर एक आभूषण व्यापार चरण 6
    6
    यदि आपकी होस्टिंग कंपनी खुदरा विक्रेताओं को शॉपिंग कार्ट या सेवा प्रदान नहीं करती है, तो आप पेपैल का आसानी से अपना खुद का उपयोग कर सकते हैं। इसका सेट अप करने के लिए कुछ भी कीमत नहीं है, लेकिन ये प्रत्येक लेनदेन का एक छोटा प्रतिशत लेते हैं सभी लेन-देन उनके सुरक्षित सर्वर के माध्यम से किए जाते हैं, और खरीदार की क्रेडिट कार्ड की जानकारी तक पहुंच नहीं होगी।



  • चित्र शीर्षक से आपकी वेब साइट के साथ आयल बनाएँ चरण 7
    7
    यदि आप शिल्प मेले में बेचने की योजना बनाते हैं, तो एक फोन या टैबलेट से जुड़े डिवाइस का उपयोग करके क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान करने का एक सरल और सस्ता तरीका है। PagSeguro में चेक करें
  • चित्र शीर्षक से गृह से इंटरनेट मार्केटिंग नौकरियां चरण 7 है
    8
    अन्य विकल्पों पर विचार करें यदि आप अपनी साइट का निर्माण नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक बिक्री साइट का उपयोग कर सकते हैं, जहां आप अपना "स्टोर" बना सकते हैं सेवाएं और लागत कंपनी से अलग-अलग होते हैं, इसलिए यह देखने के लिए एक खोज करें कि कौन आपका काम बेहतर है एक विकल्प Mercado Livre है, लेकिन अन्य हैं, इसलिए चुनने से पहले एक ऑनलाइन खोज करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति किसी यौन अपराधी है, तो चरण 5
    9
    अपनी साइट को साझा करें अपनी वेबसाइट या वर्चुअल स्टोर बनें, माइस्पेस, फेसबुक, लिंक्डइन और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया का उपयोग करें। ये साइटें स्वतंत्र हैं और बड़ी संख्या में लोगों को आपकी रुचि साझा करने के लिए पहुंच प्रदान करते हैं। आप उनमें से कई पर सस्ती विज्ञापन भी खरीद सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से आपकी वेब साइट के साथ आय बनाएँ चरण 1
    10
    एक ग्राहक आधार और अन्य कलाकारों के निर्माण के लिए एक ब्लॉग शुरू करें यह मुफ्त में कई होस्टिंग कंपनियों द्वारा ऑफ़र की जाने वाली एक और सेवा है। वास्तव में, यह उस पर विज्ञापन (जैसे Google AdSense) को अनुमति देकर आय उत्पन्न कर सकता है।
  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    11
    नए उत्पादों, आदि के बारे में ग्राहकों को जानकारी रखने के लिए ईमेल सूची सेवा का उपयोग करने के बारे में सोचें। नियमित ई-मेल न्यूज़लेटर्स आपकी साइट पर यातायात लेंगे।
  • चित्र शीर्षक संपत्ति प्रबंधन सॉफ्टवेयर चुनें चरण 3
    12
    अपनी साइट को खोज इंजन में सबमिट करें, कुछ आरोप लगा सकते हैं Google या याहू पर मान्यता प्राप्त करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन साइट को प्रस्तुत करने के लिए बड़ा दर्शकों को आकर्षित करना अच्छा है। यह जानना असंभव है कि आपके ग्राहक किस खोज साइट का उपयोग करेंगे
  • युक्तियाँ

    • जब आपका काम मूल्य निर्धारण होता है, तो सुनिश्चित करें कि सामग्री की लागत, काम के समय, निश्चित लागतें, और कुछ और लाभ के लिए शामिल करें
    • निरंतरता, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और ध्वनि व्यवसाय प्रथाओं के साथ अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाना किसी भी व्यवसाय की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।
    • जौहरी के लिए एक मंच में शामिल हों वे संपर्कों का एक उत्कृष्ट स्रोत हैं, अच्छी वार्ता, साथ ही साथ अधिकांश विषयों पर नए लोगों को सलाह देने वाले पेशेवर हैं।

    चेतावनी

    • कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करने से पहले कंपनियों की सावधानी बरतने के लिए खोजें मूल्य बहुत भिन्न होते हैं, और किसी को एक अच्छी कंपनी के साथ काम करना सुनिश्चित करना चाहिए, और यह कि सेवाओं की कीमत क्या है जिसके लिए आप भुगतान कर रहे हैं।
    • व्यापार को खोलने से पहले स्थानीय कर कानूनों के शोध के बारे में सुनिश्चित करें, और आवश्यक लाइसेंस और रिकॉर्ड प्राप्त करें।
    • यदि आप कोई डोमेन खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी अन्य होस्टिंग कंपनी में और आगे बढ़ने पर भी रख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com