IhsAdke.com

शेक्सपीयर की तरह कैसे बोलें

शेक्सपियर का अंग्रेजी समझने में बहुत ही रहस्यमय और मुश्किल लगता है। पृष्ठभूमि में, हालांकि, यह अभी भी अंग्रेजी है। अगर वह पर्याप्त नहीं थे, तो शेक्सपियर की अंग्रेजी अभी भी अविश्वसनीय बुद्धिमान है। तो यह समझ में आता है कि आप उसके जैसे बोलना सीखना चाहते हैं। आपके लिए भाग्यशाली, यह आश्चर्यजनक रूप से आसान है!

चरणों

स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
यदि आप कर सकते हैं तो मूल में एक शेक्सपियर खेलने को पढ़ें हेमलेट, मिडसमर नाईट ड्रीम, ओथेलो और रोमियो और जूलियट अच्छे विकल्प हैं I इससे आपको यह पता चलेगा कि भाषा कैसे उपयोग की जाती है और पुराने शब्दों और शब्दों के उपयोग के साथ आपकी शब्दावली को बढ़ाने में भी मदद करता है।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रश्न "क्या मैं कर सकता हूँ?"जैसे कि" मैं आपको प्रार्थना करता हूं "या" मैं प्रिय "जैसे वाक्यांशों से यह पुरातन रूप विशेष रूप से एलिजाबेथन को लगता है, और इसे और अधिक शिक्षित होने का फायदा मिलता है।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी शुभकामनाएं सुधारें आधुनिक समय में, हम "हैलो" या "आप कैसे हैं" से संतुष्ट हैं शेक्सपियर के अधिक स्पर्श देने के लिए, एक सरल रूप "अच्छी नमस्कार, मेरे प्रभु / महिला" हो सकता है या यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि दूसरे व्यक्ति कैसा है, तो "अब कैसे, [नाम]" का प्रयास करें? नमस्कार पर प्रार्थना जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, जैसे "और आप अच्छी तरह से हो सकते हैं" आप "उसी तरह" के साथ जवाब दे सकते हैं, किसी अन्य व्यक्ति को "मेरे स्वामी" या "मेरी महिला" के रूप में संदर्भित करने के लिए याद रखना। सबसे विनम्र और फूलपूर्ण प्रतिक्रिया "आप पर सभी ईश्वर की अभिवादन" होगी।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    विदाई में सुधार विदाई आधुनिक "अलविदा" से बेहतर हो सकती है! एक बहुत ही आसान तरीका है, जिसे आपको कहने में बहुत मुश्किल नहीं लगना पड़ता है, हो सकता है कि "आपका ठीक ठीक हो," लेकिन यह अभी भी आपकी बातचीत समाप्त होने पर विचार करके सुधार किया जा सकता है। यदि आप किसी को लंबे समय से अलविदा कहने के लिए चाहते हैं, तो "अपनी यात्रा में आप का भरोसा करें, और भाग्य से हम फिर से मिल सकते हैं" का उपयोग करें इसी तरह, स्थिति को ठीक करने के लिए अपने विदाई को संशोधित करें।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अधिक या कम अनावश्यक क्रियाविशेषों को जोड़ें, जैसे "विनम्रता" - वे अपना भाषण अधिक पुष्प छोड़ देते हैं, जो मुख्य प्रभाव है।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    "यह" केवल "टी" के लिए छोटा करें उदाहरण के लिए, "यह" था "twas" बदल जाता है, "इसे कर" बदल जाता है "do`t" और इतने पर।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7



    "तू" के रूपों को जानें - स्वत्व के लिए "तेरे" का प्रयोग करें ("आपके" स्वरों और पत्र एच से पहले), और "आप" वस्तु के रूप में।
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने विचारों को स्पष्ट रूप से "मेथिंक्स" और "इसके विपरीत" के साथ पेश करें
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने शाप को परिशोधित करें "शापित" को "शापित" से बदलें अन्य विशेषणों को "धोखेबाज", "लेचरिंग" या "थिविंग" द्वारा बदला जा सकता है। आप नम्र उत्पत्ति या उन सभी को भी संदर्भित कर सकते हैं जो "बुद्धिमत्ता" के रूप में सेवा कर रहे हैं
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    कृपया निम्नलिखित शब्दों को स्वतंत्र रूप से उपयोग करें: "Anon" "जैसा कि आप करेंगे," "दावत" "डांटना" "Cutpurse", "ई" एन "," ई "आर", "छी", "Grammercy", "नौकरानी" अपने अवकाश द्वारा " या मेडेन, "" शादी "," Mayhap, "" मोरो "," एन "एर", "Nonpariel" "बहुधा" "विश्वास में," "मुमकिन है", "कठपुतली" "प्रे मुझे क्षमा" "प्रे बताओ," "प्रिवी", "स्टे", "एस" घाव "," Tosspot, "" वास्तव में, "" Wench, "" इस कारण, "" उधर "
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    क्रियाओं को सही करें: तीसरे व्यक्ति एकवचन क्रियाओं के लिए दूसरे व्यक्ति के एकवचन और "-थी" / "-थे" क्रियाओं के लिए "-स्ट" जोड़ें। उदाहरण के लिए, "आप कैसे हैं" और "कैसे करता है"
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    का प्रयोग करें "होगा" यह दायित्व व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और पहले व्यक्ति में भी उपयोग किया जाता है याद रखें कि जब "आप" या "तू" के साथ प्रयोग किया जाता है, "होगा" बदल जाता है "विल्ट" और "होगा" बदल जाता है ""
  • स्पीक लाइक शेक्सपियर चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    अगर आपको किसी के साथ तोड़ने की जरूरत है, तो हेमलेट (एक्ट 3, सीन 1, 114-121) से कुछ टिप्स प्राप्त करें।
  • युक्तियाँ

    • रिमर अनावश्यक है और अक्सर इसे सही ढंग से बोलना मुश्किल बनाता है। इसके अलावा, यह स्मार्ट लगने के प्रभाव को समाप्त करने के अलावा कविता के लिए अक्सर मूर्खतापूर्ण है क्या आपको यकीन है कि यह अच्छी स्वाद है
    • आप इमंबिक पेंटामीटर में बोलकर और भी अधिक सुधार कर सकते हैं, लेकिन मक्खी पर ऐसा करना बेहद मुश्किल है और बहुत ज्यादा अभ्यास किए बिना।

    चेतावनी

    • शेक्सपियर की तरह बात करने के लिए भगवान के लिए लगातार संदर्भ की आवश्यकता होगी आपको ईसाई ईश्वर या अन्य किसी भी व्यक्ति को भाषण के इन आंकड़ों का प्रयोग करने की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com