IhsAdke.com

कैसे एक उत्तेजित वार्तालाप है

आप जो विचार कर सकते हैं उसके विपरीत, बातचीत शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका पता करना बहुत आसान है: वास्तव में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप जितनी चाहें कह सकते हैं, जब तक आप इसे एक दोस्ताना तरीके से करते हैं यदि एक लड़की आपकी दिलचस्पी रखती है, तो वह आप परवाह नहीं करेंगे। क्या मायने रखता है कि इससे पहले कि कोई इसे पहले करता है, इससे पहले कि आप अपना कदम बनाते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक 2181135 1
1
क्या आपने कभी इस अजीब स्थिति के बारे में सोचा है? यह जानकर कि ऐसी कोई चीज नहीं है, "किसी व्यक्ति को सबसे अच्छे शॉट का इस्तेमाल किया जा सकता है" और अभी भी सोच रहा है कि उस अद्भुत लड़की के साथ बातचीत कैसे करें जिसे आप देख रहे हैं आप जानते हैं कि आपको आउटगोइंग, मैत्रीपूर्ण, समझदार, उचित रूप से सुंदर, निर्धारित, मजेदार और बुद्धिमान होने की आवश्यकता है ... पुरुष आमतौर पर संचार कौशल या चालें पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो उन्हें संपर्क में आने की इजाजत देते हैं। हालांकि, आंकड़े बताते हैं कि प्रारंभिक - और अक्सर निश्चित - प्रभाव मुख्यतः उपस्थिति और शरीर की भाषा (55%) पर आधारित होता है। आप जो कहते हैं वह केवल 7% इंप्रेशन आपको करता है आप कैसे कहते हैं कि, 38% तो क्या एक सफल दृष्टिकोण को परिभाषित करता है? या, दूसरे शब्दों में, कैसे एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए? आपको अच्छा और खुश कैसे महसूस करने के लिए? जब आप कुछ बोलते हैं तो बातचीत कैसे चलती है? आप जिन विषयों में रुचि रखते हैं उन्हें आप कैसे ढूंढ सकते हैं?
  • चित्र शीर्षक 2181135 2
    2
    पहली बात यह है कि नेत्र संपर्क बनाने की कोशिश करें, भले ही एक दूसरे के अंश के लिए ही। अगर, इस पहले संपर्क के बाद, आपका "लक्ष्य" आप पर वापस नहीं दिखता है, पता है कि लड़ाई शुरू होने से पहले ही उसे खो दिया जा सकता है। लेकिन मान लीजिए कि उसने देखो वापस लौटाया। तो आप अपने कदम को बनाने का फैसला पहली बात वे आपको सिखाना चाहेंगे कि उनके पहले शब्द बहुत महत्वपूर्ण नहीं हैं और वे अस्तित्व में नहीं हैं क्योंकि वे शुरुआत से स्मार्ट या मजेदार होने का प्रयास करते हैं। बर्फ को तोड़ने के लिए सबसे अच्छा वाक्यांश ही ऐसे हैं जो बर्फ तोड़ने की तरह दिखते हैं। आप उस जगह से प्रेरित हो सकते हैं जहां आप हैं, दिन का समय आदि। एक अच्छा विचार है कि मन में एक से अधिक बर्फबारी वाक्यांश होना चाहिए। आपको इस दूसरे मामले की आवश्यकता हो सकती है, पहला व्यक्ति वार्तालाप शुरू करने की सेवा नहीं करता है।
  • चित्र शीर्षक 2181135 3
    3
    बातचीत शुरू करने का एक सुरक्षित तरीका दूसरे व्यक्ति की राय पूछकर एक सामान्य पर्यावरण संबंधी प्रश्न या तटस्थ टिप्पणी पूछना है: नमस्ते, आप कैसी हैं? नमस्ते, सुंदर दिन, है ना? नमस्ते, क्या आप इस तरह का समय पसंद करते हैं? जगह थोड़ा भीड़ है, है ना? यह थोड़ा नरम है, है ना? क्या आप इस बैंड को पसंद करते हैं? क्या आप बस के लिए इंतजार कर रहे हैं ...? ऐसा लगता है कि रेलगाड़ी फिर से देर हो रही है। कूल संगीत, है ना? फिर से ख़रीदना? शोक: इस हफ्ते खत्म होने पर मुझे बहुत खुशी होगी! तुम्हारे बारे में क्या? - आप अपने प्रविष्टि को एक तटस्थ टिप्पणी के साथ चिकना बना सकते हैं: क्षमा करें, लेकिन क्या मेरे लिए मेरे सिगरेट को प्रकाश देने के लिए आपके पास आग है? माफ़ करें, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि यह समय क्या है? - एक सरल "हाँ" या एक बुरा संकेत "नहीं" जरूरी नहीं है, लेकिन अब और अधिक व्यक्तिगत प्रतिक्रिया, उतना ही आसान होगा बातचीत को जारी रखने हो सकता है और अपने अवसरों को बेहतर होगा। सबसे अच्छा जवाब आप उम्मीद कर सकते हैं एक व्यक्तिगत, सूचनात्मक एक है जो एक प्रश्न के साथ समाप्त होता है।
  • चित्र शीर्षक 2181135 4
    4
    जानकारी के लिए पूछना भी बातचीत शुरू करने का एक शानदार तरीका है: माफ़ करें, आप इस शर्ट के बारे में क्या सोचते हैं? मैं खरीदता हूं? मैं इस फैशन की कहानी के साथ बहुत अच्छा नहीं हूँ क्षमा करें, मैं शहर में नया हूँ और अपने आप को नहीं ढूंढ सकता, क्या आप मेरी सहायता कर सकते हैं? क्या आपको पता है कि अगली बस कब गुजर जाएगी? कब तक मैंने तुम्हें नहीं देखा है!
  • चित्र शीर्षक 2181135 5
    5
    आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आपकी टिप्पणी गाया जाना चाहिए। बल्कि, आपको रुचि रखने की आवश्यकता है और बातचीत शुरू करना चाहते हैं। इस तरह आप किसी को भी अपराध करने से बचने और अपमान से बचने से बचने के लिए यदि रसायन विज्ञान "रोल" नहीं करता है और आपको अस्वीकार कर दिया गया है। सबसे पहले, व्यक्ति की शरीर भाषा आपको उसके प्रभावी प्रतिक्रिया की तुलना में आपके मौके के बारे में अधिक बताती है: क्या वह अपने शरीर को खोदने, मुस्कुरा रही है, आगे झुकाव कर रही है? आपके लिए सकारात्मक बिंदु हैं: एक अच्छा श्रोता होने के नाते - सुखद प्रशंसा करने का एक तरीका खोजना - उसे आप जिस तरह से स्वीकार कर रहे हैं - उसे सकारात्मक और निर्णायक रूप से स्वीकार करना - उसके साथ खेलना - हास्य के कुछ भाव दिखाना - उसे मुस्कान बनाना
  • छवि शीर्षक 2181135 6
    6
    यहां अतिरिक्त टिप्पणियों के कुछ उदाहरण दिए गए हैं जो वार्तालाप को बहने में मदद कर सकते हैं। क्या मैं आप में शामिल हो सकता हूं? आपका कोट कितना सुंदर है - यह रंग आप के लिए उपयुक्त है - आप सुंदर दिखते हैं - मैं आपकी मुस्कुराता हूं - आपके बालों में सुंदर हैं - आपके पैर अद्भुत हैं - मुझे पसंद है आप कैसे नाचते हैं - मुझे अगले पेय खरीदने दो - मुझे बताया गया था कि आप जानते हैं इस विषय के बारे में बहुत कुछ, क्या आप पढ़ रहे हैं ...? आप इसके बारे में इतना कैसे जानते हैं?
  • छवि शीर्षक 2181135 7
    7
    कुछ संचार विशेषज्ञों का कहना है कि निम्न बर्फ़ की ताज़ा समीक्षा खराब है: तो आप इसके साथ क्या काम करते हैं? (बहुत गंभीर) - क्या एक संकेत (यह क्लिच) है - मुझे माफ़ करना, लेकिन मुझे लगता है कि आपने कुछ गिरा दिया (एक कलम दिखाता है, आदि) (बहुत कष्टप्रद) - आप पहली नजर में प्रेम में विश्वास करते हैं या फिर वापस जाते हैं ? (हास्यास्पद) - क्या आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं / आप शादी कर रहे हैं? (बहुत गंभीर)
  • चित्र शीर्षक 2181135 8
    8
    फिर भी सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसका जवाब है। अगर वह कहते हैं, "धन्यवाद, सर" और छोड़ दें, तो वह वास्तव में दिलचस्पी नहीं है। लेकिन अगर वह "धन्यवाद", मुस्कान और खेलते हैं, तो आप सफल हो रहे हैं।
  • छवि शीर्षक 2181135 9
    9
    पहले विषय पर जारी रखने का यह एक अच्छा विचार हो सकता है: तो आप बहुत तेज़ नहीं हैं या आपके इरादे बहुत स्पष्ट हैं, ताकि आपको कम प्रतिरोध मिल जाएगा। दूसरों को क्या कहना है, ध्यान से सुनना हमेशा एक अच्छा विचार है - रणनीतिक पीछे हटने के बारे में जानें - एक लंबे समय पहले आप बहुत अधिक दिखाए बिना उसकी प्रतिक्रियाओं से सीख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 2181135 10
    10
    जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि यह काम कर रहा है, तो उसके बाद ही आप इनमें से एक का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसे अक्सर गलती से बर्फ तोड़ने के तरीके कहा जाता है। संदर्भ के लिए उपयुक्त एक स्केच चुनें और इसे एक मजेदार तरीके से कहें! क्या आप मुझे सेल फोन उधार दे सकते हैं? मैं अपनी मां को बताना चाहता हूं कि मुझे अपने सपनों की लड़की मिल गई। क्या आप धार्मिक हैं? क्योंकि आप मेरी प्रार्थनाओं का उत्तर हैं। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं ... आपका दिल? क्या यह चोट लगी जब आप आकाश से गिर गए? क्या तुम सिर्फ ओवन से बाहर आओ? यह है कि तुम गर्म हो! क्या आप पहली नजर में प्यार में विश्वास करते हैं या क्या मैं यहाँ वापस आऊंगा? क्या आपके पास एक नक्शा है? मैं तुम्हारी आँखों में खो गया क्या आप जानते हैं कि आकाश इतने ग्रे क्यों है? क्योंकि सभी नीली आपकी आंखों में हैं अपने पैरों को मेरे सपनों के माध्यम से इतने ज्यादा चलने से चोट लगी है? बंद मत करो! मैं आमतौर पर सौंदर्य चलती नहीं देख रहा हूँ हालांकि, आपको बर्फ को तोड़ने के लिए उन्हें टिप्पणी के रूप में कभी भी उपयोग नहीं करना चाहिए। क्यों नहीं? क्योंकि वे मांग करते हैं कि आप दोनों के बीच पहले से ही अच्छा हास्य और चंचलता है
  • छवि शीर्षक 2181135 11
    11
    चूंकि आप वार्तालाप बनाना चाहते हैं, इसलिए एक प्रश्न के साथ आपके उत्तर समाप्त करना अच्छा होगा: मुझे लगता है कि ... और तुम? और आप, आप क्या सोचते हैं? क्या आप भी आ रहे / हैं? आप इसे कैसे करते हैं? आप कहां से पता चला? आप के बारे में क्या सोचते हैं? अन्य व्यक्ति को ओपन-एंड प्रश्न के साथ बातचीत में भाग लेने के लिए यह आसान है: वे हमेशा से शुरू करते हैं: कौन, क्या, कहां, क्यों, कब या कैसे। ओपन प्रश्नों का उत्तर केवल हाँ या ना के साथ नहीं किया जा सकता है



  • चित्र शीर्षक 2181135 12
    12
    बॉल रोलिंग रखने के लिए एक अन्य दिलचस्प प्रकार के अन्वेषण प्रश्न हैं: दिलचस्प है, लेकिन वास्तव में आप क्या मतलब है? वाह, कितना दिलचस्प है क्या आप इसके बारे में अधिक बात कर सकते हैं? आपसे उस विशेष रूप से क्या मतलब है? अच्छा, क्या आप इसके बारे में अधिक बात कर सकते हैं? मैं समझता हूं, और ... के बारे में आपकी व्यक्तिगत राय क्या है?
  • चित्र शीर्षक 2181135 13
    13
    या दर्पण-प्रश्न, जो केवल वह टिप्पणी की प्रतिबिंबित करता है वह कहती है, "नहीं, धन्यवाद, लेकिन मेरे पास इस समय के लिए समय नहीं है।" आप कहते हैं, "क्या समय नहीं है?"
  • चित्र शीर्षक 2181135 14
    14
    समय-समय पर आपको यह बताए गए कि क्या आप रुचि रखते हैं, उसके बारे में सारांश तैयार करना चाहिए, और फिर एक नए प्रश्न के साथ वार्तालाप को दोबारा दोहराएं: मैं समझता हूं, यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, और आपकी प्राथमिकता सूची में और क्या है? "" मैं पूरी तरह सहमत हूं, इसके बारे में आपको क्या कहना है? "" मैं समझता हूं ... और क्या महत्वपूर्ण है क्या आप? लेकिन याद रखना: अगर आप तैयार करने से इनकार करते हैं, तो आप इनकार कर रहे हैं!
  • छवि शीर्षक 2181135 15
    15
    सामान्य तौर पर, बातचीत को संतुलित करना बहुत महत्वपूर्ण है जब आप एक वास्तविक, इंटरैक्टिव वार्तालाप के निर्माण के इरादे रखते हैं, जिसमें दोनों पार्टियां योगदान करती हैं, तो आपको शुरुआत में जितना सक्रिय था उससे डरने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, बातचीत से बातचीत से बचने के लिए भी महत्वपूर्ण है। आपको क्या करने की ज़रूरत है, सही सवाल पूछिए, यह जानकर कि चीजें लगभग हमेशा अच्छी तरह से चलेंगी।
  • चित्र शीर्षक 2181135 16
    16
    जब आप नए लोगों से मिलते हैं, तो हमेशा आसान, मजेदार और लापरवाह सवाल पूछने का प्रयास करें लक्ष्य को एक अच्छी वार्तालाप करना और उसके काम के अलावा कुछ और जानना है किसी को अपने जीवन के बारे में बताने का सबसे अच्छा तरीका उन चीजों के बारे में पूछना है जो आपको एक अलग, "विचित्र" तरीके से अपने बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। बातचीत शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है भ्रम को भूलना और गायन करना और यह महसूस करना कि यह बात करना, सीखना, व्यायाम और अभ्यास करने का एक अवसर है। अगर आपको पता है कि आपका साथी कार्ड खेलना चाहता है और आप इसमें अच्छा नहीं हैं, तो क्यों नहीं कहें - "कूल, और मुझे बताओ, क्या कार्ड खेलना बहुत मज़ेदार है? मुझे काफी समझ में नहीं आ रहा है।" इरादा कार्ड खेल के सकारात्मक पर चर्चा नहीं करना है, बल्कि किसी व्यक्ति की पसंद के साथ मजेदार बातचीत करना है।
  • छवि शीर्षक 2181135 17
    17
    याद रखें: लोग आमतौर पर किसी को भी जानते हैं कि उनके बारे में एक धारणा बनाने के लिए तेज़ हैं। उदाहरण के लिए, जेट के एक तिहाई के पहले 30 सेकेंड में समाप्त होता है। वास्तव में, 45% महिलाएं और 22% पुरुष पहले 30 सेकंड में तय करते हैं। आप एक अच्छी बातचीत का विकास है, तो आप एक अन्य स्थान पर और एक अन्य समय में बातचीत जारी रखने के लिए एक और अवसर के लिए पूछ सकते हैं: "मैं वास्तव में आप के साथ है कि इस विषय के बारे में अधिक बात करना चाहते हैं, लेकिन मेरी गाड़ी किसी भी दूसरे पर जाना होगा। कर सकते हैं हम फिर मिलेंगे इस बातचीत जारी रखने के लिए? कि बहुत मज़ा है, लेकिन मैं सोच रहा हूँ अगर आप बात कर जारी रखने के लिए खाली समय हैं। यदि आप कहीं जाने की जरूरत है? एक कप के साथ आप के बारे में बात बुरा ... अपने हाथों में गर्म कॉफी की?
  • चित्र शीर्षक 2181135 18
    18
    पहली बैठक प्रकाश होनी चाहिए यह सत्य के बारे में नहीं है और पूछताछ नहीं होनी चाहिए। यह एक दीर्घकालिक संबंधों पर निर्णय लेने के लिए बहुत जल्दी है। पहली मुठभेड़ में बस एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेना शामिल है
  • छवि शीर्षक 2181135 19
    19
    बैठक के दौरान खोजने के लिए कुछ व्यावहारिक प्रश्न यहां दिए गए हैं: आपका सपना नौकरी क्या है? आपका गृहनगर क्या है? आपके बारे में एक बात क्या है जिसे आप मुझे जानना चाहते थे? आप पर और क्या गर्व है? आपकी राय में आपकी सर्वोत्तम विशेषताएं क्या हैं? यदि आप पिछली बार जा सकते हैं, तो आप अपने जीवन में क्या तय करेंगे? पांच शब्दों में अपने आप का वर्णन करें आपके सबसे अच्छे दोस्त कैसे आपका वर्णन करते हैं? आपका सबसे अच्छा दोस्त क्या आपको बताएगा? आप तीन साल में खुद को कहाँ देखते हैं? क्या आपको खुश / उदास / गुस्सा दिलाता है? क्या आपको हंसी करता है? आपका पसंदीदा शब्द क्या है? क्यों? आखिरी बार जब आपने कुछ किया जो वास्तव में आपको अच्छा लगे? और यह क्या था? कौन सा रंग सबसे अच्छा आपके व्यक्तित्व फिट बैठता है? क्यों? क्या आप आवेगी बनाता है? अगर आपके दोस्त अपने घर में रात के खाने के लिए जा रहे थे, तो आप क्या खायेंगे? टेली डिलीवरी में, क्या आप चीनी खाना या पिज्जा पसंद करते हैं? आपका पसंदीदा शराब क्या है? कौन सा गाना आपको सबसे अच्छा बताता है? क्यों? आपने कभी भी सबसे लापरवाह / रोमांचक चीज की थी? एक आदर्श यात्रा करने के लिए आप किस जगह का चयन करेंगे? आप किस जगह से मिलना पसंद करेंगे? क्या विश्वास आपके लिए महत्वपूर्ण है? क्या आपके पास बच्चे हैं? अपने सबसे अच्छे दोस्त के अनुसार, तुम्हारी सबसे बुरी आदत क्या है? आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण लोग कौन हैं? क्या आप नीति का पालन करते हैं? क्या तुम छोड़ दिया या सही है? आप के लिए सबसे कीमती चीज क्या है और क्यों? क्या आप आम तौर पर एक गिलास आधा भरा या आधा खाली नोटिस करते हैं? यदि आप केवल छह महीने का थे, तो आप क्या करेंगे (पहले)? जब आप एक बच्चा थे तो आपका नायक कौन था? आपकी कार के ट्रंक में अब क्या है? आपका पहला क्रश कौन था? आप कौन सी टीवी शो कभी नहीं खो देते हैं? इस साल आपको किस श्रृंखला / कार्यक्रम का सर्वश्रेष्ठ पसंद आया? क्या आप पुनर्जन्म में विश्वास करते हैं? यदि आप "उत्तरजीवी" प्रोग्राम में थे, तो क्या होगा कि केवल एक ही लक्जरी आइटम आपको ले जाएगा? आप अपने पिछले जीवन में क्या हो सकते हैं? क्या आप आधुनिक, रॉक, गुंडा, आत्मा हैं या आपने एक और प्रवृत्ति का पालन किया है?
  • छवि शीर्षक 2181135 20
    20
    एक अलग प्रकार के प्रश्न एकाधिक विकल्प प्रश्न हैं: आप एक दोस्त के लिए खाना बना रहे हैं, और आप अनजाने में मुख्य पाठ्यक्रम को जलाते हैं। तुम क्या करते हो? ए यह एक और पकवान मुख्य रूप से बी त्रुटि स्वीकार किया और एक पिज्जा सी ने कहा कि वह अपना इरादा बदल लिया और बाहर जाने के लिए खाने के लिए चाहता है के लिए पूछता है। - आप इन विकल्पों को सही छुट्टी पर कैसे निर्धारित करेंगे? ए पढ़ें और relax- Excursions- बी सी डी Compras- रात्रिभोज और shows- ई व्यायाम और aventuras- एफ संग्रहालय - आप: ए एक अच्छा लड़का / अच्छी लड़की-बुरा बी ए / बुरी लड़की - सी। एक अच्छा लड़का / अच्छी लड़की जो बुरे / बुरे हो गई है डी। बुरा लड़का / बुरी लड़की जो अच्छा / अच्छा बन गई? इनमें से कौन सा आपका पूर्व आपको सुझाएगा? ए कैफीन - बी शराब - सबसे अच्छी बैठक क्या है? ए तो छोटी boate- डी एक नाटक से पहले ऐपेटाइज़र के साथ एक मार्टिनी ले रहा है में नृत्य एक किताब की दुकान बी बीयर और सी के फैंसी रात के खाने के मजेदार एक जगह में हॉट डॉग में एक कॉफी ले लो।
  • चित्र शीर्षक 2181135 21
    21
    अच्छे प्रश्नों का पता लगाने के लिए कि वह संबंध कैसे देखता है: अपने परिवार के बारे में बात करें क्या आप पहली नजर में प्यार में विश्वास करते हैं? क्या वह रोमांटिक है? आखिरकार आपका रिश्ता कब हुआ? कब तक यह पिछले था? आपने अपने प्रेमी के साथ तोड़ क्यों किया? आपको प्यार कैसे लगता है? सबसे महत्वपूर्ण चीजें जो किसी प्रलोभक के पास होनी चाहिए पति / पत्नी में आप क्या ढूंढ रहे हैं? तीन हितों को बताएं कि आप एक प्रेमी को अपने साथ साझा करना चाहते हैं। आपके लिए रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण मूल्य क्या है? क्या आप शादी करना चाहते हैं या क्या आपने कभी शादी की है? क्या आप चाहते हैं या बच्चे हैं? अगर आपको एक बड़ा तर्क या लड़ाई होती है, तो आप इसे कैसे हल करेंगे? यौन संगतता क्या आपके लिए महत्वपूर्ण है? एक से दस के पैमाने पर, किसी रिश्ते में सेक्स के महत्व को बताएं। क्या आप शादीशुदा और संतुष्ट मित्र हैं या हाल ही में विवाह हैं?
  • चित्र शीर्षक 2181135 22
    22
    निम्नलिखित प्रश्न आपको उसके शौक और रुचियों के बारे में अधिक जानने में मदद करते हैं: क्या आपको पसंद है संगीत किस तरह का? पिछली सीडी क्या आपने डाउनलोड की थी? आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है? क्या आपको पसंद है फिल्मों की किस तरह? आपका पसंदीदा अभिनेता / अभिनेत्री कौन है? आपका पसंदीदा टीवी शो क्या है? मस्ती के लिए आप क्या करते हैं? समय गुजारने के लिए आप क्या करते हैं? क्या आप एक व्यक्ति हैं जो किताबें या बाहर की पसंद करते हैं? क्या आप एक रात के उल्लू या सुबह पक्षी हैं? क्या आप ग्रामीण इलाकों या शहर को पसंद करते हैं? आजकल आप क्या किताब पढ़ रहे हैं? आपने जो पिछली किताब पढ़ी है वह क्या है? आपने पिछले सप्ताह के अंत में क्या किया? आप अपने रविवार को कैसे खर्च करते हैं? क्या आपके पास पालतू है?
  • छवि शीर्षक 2181135 23
    23
    अजीब सवाल (जो पहली नज़र से अधिक गहरा हो सकता है): क्या तीन चीजें आप एक रेगिस्तानी द्वीप ले जाएगा? यदि आप तीन इच्छाओं के हकदार थे, तो क्या होगा? क्या ऐसा कुछ भी है जो आप हमेशा करना चाहते थे लेकिन मौका नहीं मिला? क्या आप एक जानवर बनना चाहेंगे? क्या आप अभी तक कुछ भी साथ छेड़छाड़ की है? क्या अजीब कपड़े आप कभी पहना है क्या है? यदि आप एक सेलिब्रिटी के साथ दिन बिता सकते हैं, तो आप कौन चुन सकते हैं? क्या अजीब बात है जो आप कर सकते हैं? यदि आप एक दिन के लिए कोई और हो सकता है, तो आप कौन होंगे और क्यों? यदि आप किसी को, जिंदा या मृत, खाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, तो यह कौन होगा? आप कौन सी हस्तियों को एक शानदार पार्टी में आमंत्रित करेंगे? क्यों? यदि आप लॉटरी जीते हैं, तो आप पैसा कैसे खर्च करेंगे? यदि आप कल $ 5,000 बनाते हैं, तो आप कैसा खर्च करेंगे? यदि आप दुनिया में कहीं और रह सकते हैं, तो क्या होगा? दुनिया में आप किस समय जीवित रहना चाहते हैं और क्यों? यदि आप एक फिल्म के स्टार थे, तो आप किस तरह की फिल्म होगी और आप किसके साथ होंगे? आपकी जीवनी का नाम क्या था? टेली डिलीवरी के लिए सबसे अच्छा भोजन क्या है? क्या आपके पास कोई बुरी आदत है? क्या आप घबराते हैं? क्या आपके पास कोई गेम है जो आप पार्टियों में करते हैं? तुम्हारा सबसे अच्छा मजाक क्या है? कुछ ईटी पृथ्वी पर उतरा और आप अपने ग्रह का दौरा करने के लिए चुना। क्या आप साथ जाएंगे?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com