IhsAdke.com

कैसे चुप वार्तालापों को शांत पुरुषों के साथ प्रारंभ करें

संवेदनशील पुरुष या बहुत अधिक मर्दाना पुरुषों के साथ वार्तालाप और बातचीत समय पर असहज हो सकती हैं। हालांकि, उन्हें हानिरहित एक्सचेंजों में बदलना बातचीत का अधिक लाभ लेने के लिए एक बहुत समझदार तरीका हो सकता है। कई पुरुष, और कुछ महिलाओं को भी conversas- हम में से अधिकांश कैसे कोई है जो केवल का जवाब "हाँ" या "नहीं", लेकिन बहुत कम बात करते हैं चलने के लिए है करने के लिए बात करने के लिए पता करने में बड़ी कठिनाई का अनुभव।

बात करते हैं की इस निराशा शैली काबू पाने के लिए, यह जानना वहाँ एक शांत बातचीत को प्रोत्साहित करने के तरीके हैं कि उपयोगी है। भले ही यह लेख मुख्य रूप से पुरुषों पर ध्यान केंद्रित है, वहाँ यह के पहलुओं है कि बहुत संवादी कठिनाइयों के साथ महिलाओं के लिए लागू किया जा सकता है। और, सभी सामान्यीकरण की तरह कुछ अपवाद का एक बहुत हो जाएगा, इसलिए उनके खोल से बाहर एक कठिन बोल लेती के रूप में सामान्य ज्ञान और लचीलापन, मदद से इस गाइड का इलाज और एक अच्छा चैट के लिए आराम करो।

चरणों

एक लड़की के चरण 01 के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र
1
आदमी को आराम महसूस करने में मदद करें हालांकि यह शुरू में मुश्किल लग सकता है, सरल चाल स्वयं होना है, और इसे ताल की पड़ताल, या आपके होने के तरीके से बचने से बचें। शत्रुता और तनाव को तोड़ने के लिए हास्य का प्रयोग करें, और बर्फ को तोड़ें एक बार जब आप हँसते हुए और उसकी हंसी को प्रोत्साहित करके स्थान बनाते हैं, तो आप उसे और अधिक आराम करने में मदद करेंगे, और एक लंबी बातचीत के अवसरों में वृद्धि करेंगे।
  • जब उपयोग हास्य, यह सुनिश्चित कर लें इसके बारे में हानिरहित बातें, या खुद पर हंसने है, जो उसे मजाक का मुद्दा बना पर आधारित है की तरह है। इस तरह, आप गलती से पवित्र जमीन पर कदम नहीं उठाएंगे और चीजों को बदतर बना लेंगे, या आपको धमकी मिलेगी।
  • हास्य प्रेरणा से सावधान रहें, जैसे "हमारी तरफ देखो, दो सुंदर लोगों से भरा एक बार में ड्रिंक के लिए इंतज़ार कर रहे बेवकूफ।" उसे गतिविधि जिसमें वे समय में लगे हुए हैं कभी कभी काम कर सकते हैं में कुछ अजीब देख बनाने की कोशिश कर, लेकिन यह उल्टी कर सकते हैं, खासकर अगर वह चीजों की अजीब ओर नहीं देखा था, या अगर उसे लगता है कि आप कुछ है कि मजाक बना रहे हैं कि उसके लिए गंभीर
  • पिक्चर का शीर्षक शांत पुरुषों के साथ आराम से बातचीत बनाएँ 02
    2
    आराम करने के लिए जानें, और यह महसूस पारस्परिक होगा अगर आप आराम से नहीं हैं तो शांत बातचीत करना मुश्किल है एक शांत तरीके से बातचीत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, और उस व्यक्ति से बात करने में डर नहींें। वह मनोदशा महसूस करेगा और अपने गार्ड को कम करेगा जब तनाव चली जाती है, सार्थक वार्तालाप और बातचीत के लिए बहुत अधिक स्थान है।
  • पिक्चर का शीर्षक शांत पुरुषों के साथ आराम से बातचीत बनाएँ चरण 03
    3
    अप्रिय और क्रूर भाव के कारण हार न दें। अक्सर, जब कोई व्यक्ति इस तरह के अभिव्यक्ति को अपनाता है, तो वह अपनी "मर्दानगी", "माचू" स्थिति, या उसके कठिन व्यक्ति स्वभाव को उजागर करने के लिए ऐसा करता है। वास्तव में, गहरा अंदर, एक कोमल और नाजुक आत्मा लपेटता है, एक नाजुक और समझदार तरीके से खुद को बेनकाब करने का इंतजार कर रहा है।
    • उस पर ध्यान देने पर विचार करें, जिसे आप देख सकते हैं, जैसे कि उनकी सुंदर टोपी, उनकी अजीब टी-शर्ट, या जिस तरह से उन्होंने कुछ बच्चों को अपने गुब्बारे को ठीक करने में मदद की। यह छोटी चीजें हैं जो उस शांत व्यक्ति को दिखाती हैं जो वह अंदर है, और यह उन है जो ध्यान देने योग्य है।
  • शांत व्यक्ति के साथ आराम से वार्तालाप बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 04
    4
    दूसरों के विचारों और फैसलों से परे देखें भले ही यह चेहरे की एक पूर्व अवधारणा है, एक अच्छी तरह से अर्थ सहकर्मी या दोस्त (या नहीं तो अच्छी तरह से अर्थ) के सौजन्य से है, अपने स्वयं के निर्णय बनाने के लिए तैयार रहना। एक व्यक्ति के साथ सभी इंटरैक्शन अद्वितीय हैं हम सभी एक ही व्यक्ति के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव कर सकते हैं, और इसका मतलब है कि सभी विचारों में बहुत भिन्नता की संभावना है इस व्यक्ति के साथ अपना वार्तालाप या इंटरैक्शन करें, अपनी खुद की एक अनुभव। एक आदमी एक अच्छा बेटा हो सकता है, लेकिन दोस्तों में घटिया हो सकता है, दूसरा आदमी एक आदर्श पति है, लेकिन एक घटिया बड़े भाई। जैसा कि आप देख सकते हैं, प्रत्येक संदर्भ बहुत अलग है, फिर भी वे एक ही व्यक्ति को शामिल करते हैं इसका अर्थ यह है कि आप व्यक्ति के बारे में अपनी राय कैसे तैयार करते हैं, जैसे कि आप दो किनारे होते हैं
  • चित्र शीर्षक से लड़की के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें चरण 03
    5



    वार्तालाप के लिए एक हानिरहित खोलें बनाएँ एक व्यक्ति को बातचीत समाप्त करने की संभावना है, या विनम्रता से जाने के लिए बहाने, जब उसे धमकी दी जाती है, या जब वह व्यक्तिगत रूप से निजी होना शुरू करता है किसी और समय के लिए जिज्ञासा के जिज्ञासु सवाल छोड़ो, जब वह आपको बेहतर जानता है और आपसे बात करने और बाहर जाने के लिए अधिक आरामदायक है ऐसे विषयों पर चिपकाएं जिनके लिए प्रयासों, मौसम, सामान्य स्थान पर आप के खाने के खाने के बारे में इत्यादि के बारे में सामान्य टिप्पणियां, आदि जैसे बहुत प्रयास की आवश्यकता नहीं है।
  • पिक्चर का शीर्षक शांत पुरुषों के साथ आराम से वार्तालाप बनाएँ चरण 06
    6
    बातचीत का विषय सावधानी से चुनें इस प्रकार की जानकारी को खोजने के लिए डिज़ाइन किए गए प्रश्न पूछकर जितनी जल्दी हो सके उससे पता लगाएं कि वह क्या बात करना पसंद करता है एक बार जब आप अपने स्वाद का त्वरित विचार प्राप्त कर लेते हैं, तो उनके बारे में बात करते रहें ताकि बातचीत उनसे अपील करता रहें। और अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें उनके साथ बात करते समय - उदाहरण के लिए, किक मुक्केबाजी के लाभों, या दिल की शल्य चिकित्सा पर एक नाई, आदि के बारे में सेवानिवृत्ति से बात करने के लिए बेवकूफी होगी। दोनों में बात हो सकती है एक आम बात है।
  • एक लड़के के कदम 07 के साथ सूक्ष्म रूप से इश्कबाज चित्र शीर्षक
    7
    लगातार रहें, लेकिन दूसरे व्यक्ति को परेशान करने की बात नहीं। आपको लगता है कि बातचीत में इस प्रयास कहीं नहीं नहीं जा रहा है, या बहुत अपनी पसंद के degringolando है, विनम्रता बातचीत समाप्त करने और फिर से एक और समय की कोशिश यदि आपको इस। लेकिन क्या आप भी एक मरे हुए अंत करने के लिए सभी दरवाजे बंद करें, या आते हैं, पहली कोशिश नहीं करना चाहती। भविष्य के संपर्कों और बैठकों के लिए खुला अवसर छोड़ दें। यह आपको स्थिति के बारे में कैसा महसूस होता है पर बहुत कुछ निर्भर करेगा, लेकिन यह, लघु बातचीत में धीरे-धीरे महंगा गढ़ को कम है, लेकिन धीरे-धीरे, यहाँ और वहाँ जब तक वह मानना ​​है कि वह तुम पर भरोसा है और अधिक खोल सकते हैं लायक हो सकता है ।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को क्षमा करें (लड़कियों के लिए) चरण 02
    8
    हमेशा याद रखें कि हर कोई अपनी रायओं को अभिव्यक्त नहीं करता है आप सही रास्ते पर हैं, यह देखने के लिए दूसरे की शारीरिक भाषा पर ध्यान दें। यह आपको कुछ संकेत देना चाहिए कि क्या आपको चुप होना चाहिए या बात करना चाहिए। पके हुए भौहें या गहरी उच्छ्वास स्पष्ट रूप से कुछ सकारात्मक संकेत नहीं हैं वे आप क्या कह रहे हैं में ऊब या ब्याज की कमी दिखाते हैं। हालांकि, आप पर एक सीधी नज़र, या एक साधारण मुस्कान, सुझाव दे सकते हैं कि आपको ऊपर रखना चाहिए। इसके अलावा, यह जानना चाहते हैं कि आप जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं, दृश्य, श्रवण या kinesthetic है यह आप एक तरीका है कि अनुभव को अधिकतम में बातचीत प्रत्यक्ष मदद मिलेगी जानने के रूप में मदद करता है:
    • जो लोग आमतौर पर कपड़े पहनते हैं और तैयार होते हैं, और जब वे अपना मुंह खोलते हैं तो जल्दी से बोलते हैं। वे चीजों के बारे में बात करते हैं, जैसे उनके दिमाग में छवियाँ, और वे बहुत करीब दिखते हैं यह व्यक्ति नियंत्रण में होना पसंद करता है क्योंकि उसके पास "दृष्टि" है दृश्य व्यक्ति के साथ एक वार्तालाप को शब्दों की एक बड़ी पेंटिंग के माध्यम से और जो कि नेत्रहीन उत्तेजक शब्दों के माध्यम से सुधार किया जा सकता है, जैसे "आप कैसे प्राप्त करें देखना?"" मैं मैं चीजों को देख रहा हूं आप की तरह, "और" आप मिलते हैं कल्पना करने के लिए किसी चीज का वर्णन करने वाले व्यक्ति के रूप में अपने बारे में सोचें, ताकि व्यक्ति वार्तालाप के अंक "देख" सकें।
    • सुनवाई वाले लोग आवाजों को अच्छी तरह से जवाब देते हैं बात करना कुछ ऐसा है जो उन्हें पसंद है, लेकिन कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे वे अपनी रुचि पैदा करने के लिए धुन कर सकते हैं। वे शब्द प्यार करते हैं और अक्सर उनकी आवाज़ में सामंजस्य चाहते हैं, और हमेशा चीजों में एक ताल की मांग करते हैं श्रवण व्यक्ति के साथ एक वार्तालाप उन शब्दों का उपयोग करके सुधारा जा सकता है जो उनके श्रवण भाव से उत्पन्न होते हैं, जैसे "यह यह लगता है परिवार, "" मुझे जाने दो गिनती करने के लिए आपसे कुछ, "" उसने मुझे छोड़ दिया शिकार जीभ"और"मैंने सुना है उसका संदेश घंटी के रूप में स्पष्ट"।
    • Kinesthetic लोगों को अधिक संवेदनशील होते हैं, और उन्हें महसूस करना होगा कि वार्तालाप के लिए अच्छी तरह से जाने के लिए सब कुछ ठीक है। इस प्रकार के व्यक्ति का ट्रेडमार्क धीमा, शांत भाषण में शामिल है, और बिंदु पर जाने के लिए समय लेने की आवश्यकता है। क्या बात की गई है, भावनाओं के संदर्भ में अधिक चर्चा की जाएगी, और बातचीत में सुधार करना आसान है: बस भावनाओं की भाषा का प्रयोग करें, जैसे "आप कैसे करें लगता है इस के संबंध में? "," यह होना चाहिए हिल आपके संरचनाओं! ", और" रखें संपर्क"।
  • शांत व्यक्ति के साथ आराम से वार्तालाप बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 09
    9
    किसी के बारे में और जानने की सुविधा का आनंद लें एक आदमी जो जारी रखने के लिए अनिच्छुक के साथ एक बातचीत दृष्टिकोण एक आखिरी रास्ता सही मायने में कुछ नया, कुछ उसके बारे में अज्ञात सीखने में दिलचस्पी है। आप अनदेखा कर सकते हैं, तो कितना मुश्किल एक बातचीत और कितना आप आप से बचने और कम ज़ोरदार कुछ कर सकते हैं इच्छा बनाए रखने के लिए है, तो आप इस आदमी के बारे में पता लगाने के लिए सही मायने में खुला मुँह पा सकते हैं कि वह केवल लोग हैं, जो तोड़ने के लिए समय बिताने का पता चलता है इसके कठिन बाहरी यह एक और इंसान, जो, अन्यथा, अनजान बना रहा है | के बारे में कुछ जानने के लिए बहुत फायदेमंद है। अंत में, यह वास्तव में पुरुष के बारे में अपनी धारणा को बदल सकते हैं, तो दृढ़ रहना और आप जीवन के लिए एक विश्वसनीय मित्र हासिल कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोग बस शर्मीली हैं, और उन्हें आपके पर भरोसा करने से पहले उन्हें और अधिक समय की आवश्यकता होती है। उन्हें अंतरिक्ष और संदेह का लाभ दे दो एक बार में हार न दें आप अविश्वसनीय कुछ खोज सकते हैं
    • एक आदेश या निर्देश देकर, यह नाजुक है। यह मुख्य रूप से कार्यस्थल, जहां आप को निर्देश देने या एक कर्मचारी आदमी अनुशासित, या यहाँ तक कि आप एक आदेश देने के लिए लागू होता है। सामान्य तौर पर, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या पुरुष या महिला, अपने दृष्टिकोण व्यावसायिकता, शिक्षा के द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए और कर्मचारी पर ध्यान केंद्रित करने, इससे पहले कि आप एक प्राथमिकता होनी। एक अनुदेश या कार्यरत एक आदमी के लिए आदेश देने में कठिनाई का एक हिस्सा, उसके अहंकार हो सकता है लगता है कि अगर वह की धमकी दी, अविश्वसनीय, या उस प्राधिकारी या ज्ञान के स्तर पूछताछ की जा रही है, आप इसे का जोखिम हो सकता चुप रहो करने के लिए, या आक्रामक रूप से प्रतिक्रिया दें अपने दृष्टिकोण में सौम्य हो सकता है और बनाने उपयोग आवश्यकताओं, अभद्र भाषा, रोता है, आदि के द्वारा अपने प्राधिकार का दुरुपयोग से बचने कुछ भी गलत हो जाता है, और आदमी कर्मचारी त्रुटि का स्रोत है, तो दोष से बचने के व्यक्ति के बजाय, तथ्यों और परिणाम, एक तरह से आगे बढ़ने के लिए सहित अदालत में तलब करने के लिए तैयार रहना।
      • विनम्र रहें और दो तरह से संचार करें, बात करने के लिए मत बनो। सुनो और इसे स्पष्ट कर दो कि आपने सुना है कि उसने क्या कहा।
      • अपनी बातचीत के दौरान अपने आप को अच्छा और विनम्र रखें

    आवश्यक सामग्री

    • बात विषयों और बात करना शुरू करने के तरीके।
    • पढ़ा है "शरीर की भाषा कैसे पढ़ें"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com