IhsAdke.com

कैसे एक चेहरा का ध्यान पकड़ने के लिए

लगभग हर लड़की को सही आदमी खोजने के सपने लेकिन जब आप उसे ढूंढ लेते हैं, तो आप उसे कैसे ध्यान देंगे? यदि आप इस विशेष व्यक्ति को आप को देखना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

कैच अ गुज़्स अटेंशन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
सकारात्मक रहें, लेकिन बहाना न करें। मुस्कान और खुश रहो हर समय निराशावादी मत बनो। अच्छी नींद और कठोर व्यायाम। वरना वह सोचें कि आप हमेशा चिढ़ जाते हैं, और वह नहीं चाहता कि कोई आपको निराश करे। वह चाहता है कि कोई उसे खुश करे और अपने दिन में सुधार करे। हालांकि, अगर आप एक दिन नीचे महसूस कर रहे हैं, तो ऐसा मत महसूस करें कि आपके पास नकली खुशी है या यह नकली दिखाई देगा।
  • कैच अ गुज़्स अटेंशन स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    अच्छी तरह से जाओ कपड़े पहनें जो ठीक से फिट होते हैं, और अपने आकार के संबंध में अपने आराम क्षेत्र में रहें। तुम नहीं चाहते हो कि वह सोचें कि आप महंगी लड़की हैं। अपने दाँत ब्रश करें थोड़ा इत्र खर्च करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, क्योंकि आप खुराक को अधिक नहीं करना चाहते हैं बस इतना है कि जब आप इसे से गुजरते हैं, तो वह आपसे अपना चेहरा बदल देता है यह उसका ध्यान पाने के लिए एक चाल है। एक शांत नज़र रखने के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको लगता है कि जिस तरह से यह दिखता है। आमतौर पर हम हमारे सबसे खराब आलोचक हैं इसलिए यदि आप अपनी उपस्थिति थोड़ा पसंद करते हैं, तो आप शायद महान हो!
  • कैच अ गुज़्स अटेंशन स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने बालों का ख्याल रखना आपके बाल हमेशा नीचे नहीं होना पड़ता है अगर यह हमें और आधा घृणित से भरा हुआ है, तो इसे ऊपर रखिए, बस किनारे के नीचे। जब मौसम अच्छा होता है, चिकना बाल या बरसात और गीली दिनों में "कुचल" दिखता है अपने बालों के लिए सबसे अच्छा काम करने की कोशिश करें फिर, याद रखें कि आप अपने सबसे खराब आलोचक हैं।
  • कैच अ गुज़ अटेंशन चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने दोस्तों से बात करो जब आप अपने दोस्तों के पास होते हैं, तो उनके साथ बात करें, खासकर यदि वह आस-पास है यदि वह देखता है कि आप अपने दोस्तों से बात करते हैं, तो वह आकर बातचीत में शामिल हो सकता है। यही वह जगह है जहां आप उससे बात करेंगे और उसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे। अगर वह उस बारे में दिलचस्पी नहीं रखता है, जिसके बारे में वे बात कर रहे हैं, तो विषय को बदल दें।
  • कैच अ गुज़्स अटेंशन स्टेप 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे हंसी बनाओ एक मजाक या दो बताओ यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि वे हास्यास्पद नहीं हैं, अगर वह हंसते हैं, तो यह आपके लिए एक संकेत है। बहुत गंभीर होने की कोशिश न करें किसी भी उम्र के लोग कभी-कभी लड़कियों को पसंद करते हैं
  • कैच अ गुज़ अटेंशन चरण 6
    6



    डरावना मत बनो यह पता न करें कि वह हर दिन वहां जाने के लिए काम करता है। वह सोचेंगे कि आप डरावना हैं और वह आपका पीछा कर रहा है। लोग इसे पसंद नहीं करते, और अगर वह सोचता है कि आप डरावना हैं, तो आपकी संभावना नाली में नीचे आ जाती है पता नहीं कहाँ तुम उसे का पालन करने के लिए अध्ययन वहाँ। अपने कमरे के चारों ओर भटकना मत, जब तक कि यह आपके पास न हो यदि वह पूछता है, तो आप बस कहते हैं "मेरा कमरा बहुत करीब है।"
  • कैच अ गुज़्स अटेंशन चरण 7
    7
    गलत तरीके से कार्य न करें आपका ध्यान आकर्षित करने में यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। पेट बटन दिखाए बिना ब्लाउज पहनें, यदि आप उन पर भयानक महसूस करते हैं, तो अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए - अगर आप में अजीब लग रहा है तो भी लंबे समय तक उपयोग न करें। वह सोचेंगे कि आप असुरक्षित हैं और आप निराश और निराश हैं, और ऐसा नहीं है! आप कितने लोगों के बारे में झूठ मत बोलो, और सर्दियों के बीच में माइक्रोस्पोर्ट्स जैसी पूरी तरह से अव्यावहारिक उपयोग नहीं करते हैं, वे इस पर अजीब बात करेंगे।
  • कैच अ Guys Attention स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    प्यारा हो मुस्कुराओ और पैसा, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं इसके बारे में अधिक मत सोचो कि आप उससे कैसे बात करेंगे या वह नकली दिखेंगे।
  • कैच अ Guys Attention चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    आश्वस्त रहें अपने मनोबल को मानसिक रूप से सुधारने से पहले उससे बात करें। इस बारे में चिंता न करें कि आप कैसे हैं (या प्रकार के कुछ) याद रखें कि वह सिर्फ एक व्यक्ति है, और उसे उसके लिए बेवकूफ बनाने की आवश्यकता नहीं है। अपने आप को रहें, और यदि आप रोल करें, रोल करें
  • कैच अ गुज़्स अटेंशन स्टेप 10 नामक चित्र
    10
    बहुत ज्यादा मत सोचो: बस अपने आप को हो इस तरह की सलाह चेहरे के साथ लगभग हर स्थिति पर लागू होती है जब ऐसा होता है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपकी भावनाएं असली हैं या नहीं
  • कैच अ गुज़ अटेंनेंस चरण 11
    11
    अपने मूल्यों को जानने के लिए और उन्हें छड़ी। अन्यथा, आप अपने बारे में बुरा महसूस कर सकते हैं सब के बाद, एक प्रेमी होने उसे खुश करने के लिए नहीं है?
  • युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें: आप उसे खुश होने की तारीख चाहते हैं! यदि शुरुआत से ही सही दिशा में नहीं दिखता है, तो तय करें कि क्या आप वास्तव में इसके साथ संबंध में होना चाहते हैं।
    • चिपचिपा मत बनो! इसका अर्थ यह है कि संदेशों को बहुत बार नहीं भेजना या उन्हें हर जगह का पालन न करें। एक जीवन से दूर रहें
    • अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें
    • बस अपने आप हो और अपना मजेदार पक्ष दिखाएं
    • उनके साथ बात करना शुरू करने का एक अच्छा तरीका सवाल पूछ रहा है होमवर्क के बारे में पूछें, कल रात के खेल, एक फिल्म, या जो भी आप दोनों में आम हो
    • यह थोड़ा शर्मीली होने का हिस्सा है, लेकिन जब आप उसके साथ हों तो अपने खोल से बाहर निकलने की कोशिश करें।
    • यदि वह एक शर्मीली या विशेषकर असंबद्ध व्यक्ति है, तो आपको बातचीत शुरू करनी पड़ सकती है और आपको नोटिस करने के लिए "बल" किसी को भी एक कोने में छुपा लोगों के ध्यान को पकड़ना मुश्किल है याद रखें: यदि वे शर्मीली हैं, तो वे आपसे डरते हैं क्योंकि आप उनमें से हैं
    • अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो यह कोई बड़ी बात नहीं है बस एक और आदमी के साथ फिर से इन चरणों का प्रयास करें लेकिन अपने एक अच्छे दोस्त के साथ प्रयास न करें: वे बात कर सकते हैं और आप जिस "नए" चेहरे को पसंद कर रहे हैं, वह आपको बता सकता है कि क्या हो रहा है। इससे आपके पुराने फ्लर्टिंग में टिप्पणी हो सकती है कि आपने उसके साथ ऐसा किया है
    • एक व्यक्ति को आपको बाहर बुला लेने के लिए एक अच्छा तरीका (यदि आप उसे खुद नहीं बुलाएं) तो अगली फिल्म या घटना का उल्लेख करना है जो आपको लगता है कि भयानक होने जा रहा है कहो तुम सच में जाना चाहते हो यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो एक अच्छा मौका है कि वह आपको एक साथ जाने के लिए आमंत्रित करेगा।

    चेतावनी

    • अपनी पूर्व प्रेमिका की तरह अभिनय न करें यह आपको किसी भी अधिक होने के रूप में भ्रमित करेगा (जब आप जानते हैं कि यह नहीं है)।
    • हमेशा उससे पहले बात न करें उसे आपको पहले आने का मौका दो।
    • अपना ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करने की प्रक्रिया में हार न हो, या वह आप के लिए नहीं चाहेंगे कि आप कौन हैं। अपने आप को रहो
    • ऐसा करने की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। हमेशा आप कौन हो, और यदि वह आपको ऐसा पसंद नहीं करता है, तो आप उसे वहां छोड़ देंगे और कोई नया ढूंढ लेंगे
    • जब आपको लगता है कि आपका प्रेमी आप पर धोखा दे रहा है, तो उससे पूछो अपने दोस्तों से मत पूछो, क्योंकि अगर वे उसे बताएंगे कि उसने क्या कहा, तो वह सोचेंगे कि आप उस पर भरोसा नहीं करेंगे।
      • यदि आप घबराए हुए हैं तो अपने साथ एक मित्र न लें, क्योंकि कभी-कभी वह एक ही व्यक्ति की तरह आपको पसंद कर सकती है। इसके अलावा, वह आपसे निजी तौर पर बात कर सकते हैं और आपका मित्र बातचीत से बाहर रह जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com