IhsAdke.com

शर्मिंदगी के बिना कामुक सहायक उपकरण कैसे खरीदें

यह तुम्हारी शादी की सालगिरह या शादी की सालगिरह है और सब कुछ बिल्कुल तैयार है: फूल, चॉकलेट और यहां तक ​​कि शैंपेन भी। आपको पता है, हालांकि, कुछ याद आ रही है - शायद एक कंडोम, स्नेहक, या गर्भनिरोधक आपको गौण की ज़रूरत है, लेकिन आप कामुक सामानों की दुकान पर जाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। नर्वस महसूस होने के बावजूद, आप सेक्स से संबंधित सामान की खरीद देख सकते हैं स्वाभाविक रूप से नियंत्रित करने के लिए और खरीदारी के अनुभव के कुछ पहलुओं के साथ सौदा, स्थिति के बारे में अपनी सोच बदलने और प्रबंधित अपने शर्मिंदगी सीखते हैं।

चरणों

विधि 1
क्रय स्थिति को नियंत्रित करना

शर्मिंदा होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
सही स्टोर चुनें जिन आइटमों को आप आसानी से चाहते हैं, उन्हें ढूंढने के लिए, वह स्टोर चुनें जिसे आप अच्छी तरह जानते हैं या अपने पड़ोस से दूर की दुकान पर जाने के लिए उन लोगों से मिलने से बचें जिन्हें आप जानते हैं
  • सेक्स की दुकानों पर जाएं इन दुकानों पर खरीदने के बारे में महान बात यह है आप आसानी से नाटक कर सकते हैं कि आप एक उपहार खरीद रहे हैं एक दोस्त है, या एक बैचलर पार्टी के लिए एक स्मारिका का मजाक बनाना है। इस तरह, आप अपनी खरीद से न्याय होने की भावना को कम कर देंगे।
  • चित्रा शीर्षक से चिंतित कदम 2 के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें
    2
    मदद के लिए पूछें किसी मित्र या साथी के साथ इन दुकानों पर जाकर आपको परेशानी से विचलित करने में मदद मिलेगी क्योंकि वे आपको विचलित कर देंगे।
    • अपने साथी से अपने साथ स्टोर पर जाने के लिए कहें
    • किसी ऐसे मित्र को बताएं कि आपको ऐसे सामान खरीदने पर शर्मिंदगी से उबरने में मदद की ज़रूरत है।
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 3
    3
    अन्य आइटम खरीदें सिर्फ वांछित आइटम खरीदना आपकी परेशानी को बढ़ाकर आप पर ध्यान आकर्षित कर सकता है तो, अपनी खरीद छिपाने के लिए कई उपसाधन खरीद लें।
    • शर्मिंदगी को कम करने के लिए चिप्स का बोरा, कुछ चबाने वाली गम या सोडा प्राप्त करें। जितने भी आइटम आप लेते हैं, उतना बेहतर होगा कि आप हो
  • पिक्चर शीर्षक से परेशान होने के बिना स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें चरण 4
    4
    आपके जैसा एक बॉक्स ढूंढें कामुक उपसाधन खरीदते समय, जैसे कि आपके जैसा एक बॉक्स (समान लिंग और आयु का) जाने पर मुकाबला करने की रणनीतियों का उपयोग करने में भी मदद मिलेगी। व्यक्तिगत वस्तुओं की खरीद करते समय शर्मिंदगी से बचने के लिए यह एक बहुत ही आम मुकाबला करने की सुविधा है यह अलग-अलग सेक्स के साथ एक बॉक्स में कामुक मदों के लिए भुगतान करने के लिए शर्मनाक हो सकता है, या बड़े आयु के अंतर के साथ।
    • अगर आप की तरह कोई भी नहीं है, तो किसी के लिए सबसे उपयुक्त लगता है, या जो कम से कम शर्मिंदगी लाने के लिए संभव है।
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपने आप को विचलित या भुगतान के समय व्यस्त दिखाई देते हैं। यह आपके लिए कम ध्यान आकर्षित करने और संभवतः असुविधाजनक पल से बचने से कैशियर के साथ वार्तालाप शुरू करने की संभावना कम करने में मदद करता है।
    • विनम्र रहें, लेकिन खजांची के साथ बहुत अधिक नज़र से संपर्क करें और छोटी बात करें।
    • एक पत्रिका को देखो, जब वह बॉक्स में है।
    • लाइन में प्रतीक्षा करते समय, एक संदेश भेजें या कॉल करें।
  • परेशान होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 6
    6
    यदि स्टोर ऑफर करता है, तो भुगतान के समय स्वयं सेवा का उपयोग करें। यह महसूस कर देगा कि कोई आपको देख रहा है या आपको न्याय कर रहा है। अध्ययनों से पता चला है कि कम लोगों के आसपास, कम शर्मनाक एक व्यक्तिगत आइटम खरीदने के लिए है।
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 7
    7
    अभ्यास करना जारी रखें व्यक्तिगत वस्तुओं की खरीद करते समय परेशानी अनुभव के साथ घट जाती है। यह इस विचार के कारण है कि जितना अधिक आप एक गतिविधि करते हैं, उतना अधिक सहज आपको मिलता है। वही सामान खरीदने के लिए जाता है जो आपको शर्मिंदा करता है तो इन सामानों को खरीदने में आपके पास जितना अधिक अनुभव होगा, उतना सहज आपको महसूस होगा। समय के साथ, आप शर्म की भावना को सहन भी कर सकते हैं।
  • विधि 2
    स्थिति के बारे में अपनी सोच को बदलना




    परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 8
    1
    आपकी शर्मिंदगी के बारे में सकारात्मक सोचें अपने मन को नियंत्रित करना और नकारात्मक विचारों को कम करना महत्वपूर्ण है इसलिए आपको अधिक शर्मिंदगी महसूस करने की संभावना कम होगी, क्योंकि हमारे विचारों का हमारी भावनाओं पर सीधा प्रभाव होता है।
    • सोचो "मैं ऐसा कर सकता हूं। यह बुरा नहीं है!"
    • इन परिस्थितियों में हास्य के लिए देखो क्या यह अन्य लोगों के सामने इन वस्तुओं को खरीदने के लिए मज़ेदार नहीं है?
  • शर्मिंदा होने के बावजूद किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 9
    2
    ध्यान रखें कि स्टोर क्लर्क इस से लगातार निपटते हैं इन दुकानों में, बक्से हर समय एक ही आइटम रजिस्टर करते हैं। आप उस गौण खरीदने वाले पहले नहीं हैं और संभवत: आखिरी नहीं होंगे।
    • जैसे कुछ के बारे में सोचो "इस व्यक्ति को मेरे बारे में कुछ बुरा नहीं लगना चाहिए, क्योंकि वह हर समय उसके साथ काम करती है!"
  • परेशान होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 10
    3
    परिहार के जोखिमों को पहचानें दुर्भाग्यवश, गर्भनिरोधक खरीदते वक्त शर्मिंदगी, जैसे कंडोम, असुरक्षित सेक्स या गर्भावस्था का कारण बन सकती है। इसलिए, शर्मिंदगी को कम करना और स्थिति से जूझना यौन जीवन के संबंध में एक सुरक्षित जीवन शैली को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है।
    • उत्पाद को खरीदने के नतीजों के बारे में सोचो - क्या यह गर्भावस्था, एसटीडी या एक असुविधाजनक सेक्स हो सकती है?
    • कुछ लोग निजी वस्तुओं को चोरी करते हैं, बस शर्मिंदगी कम करने के लिए पता है कि यह व्यवहार आपको जेल में ले सकता है।
  • विधि 3
    शर्मिंदगी को प्रबंधित करना और कम करना

    परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 11
    1
    जानें और अपनी शर्मिंदगी के कारण को स्वीकार करें। शर्मिंदगी का प्रबंधन करने के लिए, आपको पहले होना चाहिए और इसे स्वीकार करना चाहिए। शर्म आनी शर्मिंदगी और अपमान की भावना है जब हम मानते हैं कि हमें दूसरों के द्वारा नकारात्मक मूल्यांकन किया जा रहा है पता करें कि आप कामुक सामान खरीदने के लिए शर्मिंदा क्यों होते हैं, ताकि पूरी तरह से समझ सकें कि किस प्रकार बदला जाना चाहिए (सोचा या व्यवहार) और शर्मिंदगी कम करें
    • पहचानें कि कौन से विचार व्यक्तिगत या सेक्स संबंधी वस्तुओं को खरीदने के बारे में शर्म की भावना में पड़ता है। क्या आप दूसरों के बारे में चिंतित हैं? क्या आप किसी को पता करने के लिए डर रहे हैं? शर्मिंदगी या भय पैदा करने वाले विशिष्ट घटकों को समझना, मुकाबला करने के तरीके विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • परेशान किए बिना चरण 12 में एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदना शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वीकार करें कि आप अकेले नहीं हैं उदाहरण के लिए, ज्यादातर लोग कंडोम की दुकान खरीदते हैं। केवल 5% उन्हें चिकित्सा क्लिनिक में मिलते हैं, और यहां तक ​​कि कम (4%) उन्हें ऑनलाइन खरीदते हैं इसके अलावा, एक अध्ययन से पता चला है कि लगभग 55% पुरुष और 69% महिलाओं को कंडोम खरीदने के लिए शर्मनाक लगता है। इसका मतलब है कि व्यक्तिगत या सेक्स संबंधी वस्तुओं की खरीदारी करते समय शर्मिंदा महसूस करना लगभग सामान्य है।
    • जब आप स्थिति के बारे में चिंतित हैं, तो याद रखें कि अधिकांश लोग निजी उत्पाद खरीदते हैं, जैसे कंडोम, इसके लिए स्टोर पर जाते हैं यदि वे कर सकते हैं, तो आप भी कर सकते हैं!
    • जब आप व्यक्तिगत आइटम खरीदते समय शर्मिंदा महसूस करने के बारे में चिंतित होते हैं, तो याद रखें कि अन्य लोग उसी तरह महसूस करते हैं।
  • परेशान होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 13
    3
    अपनी भावनाओं को स्वीकार करें अपनी भावनाओं को स्वीकार करना बेहतर होने और सकारात्मक परिवर्तन करने, जैसे कि आत्मविश्वास से निजी वस्तुओं को खरीदने के लिए प्रेरित होने के लिए महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, आधे से अधिक दुकानदार कहते हैं कि उन्हें कंडोम जैसी असुविधाजनक खरीदारी उत्पाद लगते हैं। स्वीकार करें कि शर्मिंदगी एक सामान्य और प्राकृतिक भावना है, खासकर जब निजी वस्तुओं को खरीदने की बात आती है
    • जब आप असहज महसूस करते हैं, तो सोचें कि "अगर मैं इस तरह महसूस करता हूं तो ठीक है। बहुत सारे लोग उसी स्थिति में शर्मिंदा हैं।"
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 14
    4
    उत्पाद के साथ अपने आप को परिचित कराएं अध्ययनों से पता चलता है कि एक विशिष्ट उत्पाद खरीदने के दौरान आप जितना सहज और परिचित होंगे, उतना कम शर्मिंदा आपको लगेगा। यह आपके द्वारा अपना उत्पाद स्टोर में खोजने का प्रयास करने के दौरान खर्च किए जाने वाले समय को भी कम करेगा। आपको पता होगा कि यह कहां है और इसे आसानी से कैसे प्राप्त करें
    • ऑनलाइन उत्पाद खोजें, निर्देश पढ़ें, दुष्प्रभाव आदि।
    • एक विशेष प्रकार, एक ब्रांड और एक विशिष्ट स्टोर चुनें जो उत्पाद के साथ काम करता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com