IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को जीत के लिए

हर महिला अलग है यदि वे सभी समान थे, तो आप इस में एक विशेष रूप से दिलचस्पी नहीं लेंगे, है ना? एक महिला को आकर्षित करने के कई अलग-अलग तरीके हैं क्योंकि अलग-अलग प्रकार की महिलाएं हैं - इसलिए ऐसे कुछ बुनियादी नियमों से शुरु करें जो किसी भी महिला के लिए खड़े हैं।

चरणों

विधि 1
अपने आपको ध्यान दें

चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें
1
अपना जीवन बनाओ यदि आप "दोस्ती क्षेत्र" (या, अधिक लोकप्रिय शब्द का उपयोग करते हुए, friendzone), यह अत्यंत महत्वपूर्ण होगा असली लड़कियों (उद्देश्य और आत्मसम्मान के एक मजबूत अर्थ के साथ लड़कियों) उन लड़कों को पसंद नहीं करते हैं जिनके पास खुद का जीवन नहीं है या जो उन्हें प्लास्टिक की फिल्म के रूप में चिपकाते हैं। कुछ लड़कियों को इस तरह से, लेकिन गलत कारणों से - या तो वे असुरक्षित हैं और उनके लिए नाकामी हैं, या उनके पास नियंत्रण के लिए एक पागलपन है और उन्हें लड़कों को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। जब तक आप जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, अपना अपना दोस्ती, हितों, शौक और लक्ष्यों के साथ अपना समय भरने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • 2
    अच्छे लगते रहें अच्छी तरह से तैयार रहें और फिट रहें अगर आप चाहते हैं कि लड़की आपको पसंद करे, अच्छी स्वच्छता बनाए रखने के लिए और उपस्थिति की कुछ खास देखभाल के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण चीजें हैं। लड़कियों को उनके सच्चे व्यक्तित्व का एहसास होने से पहले बुरा सांस, सगिंग या तेलयुक्त बाल जैसी चीजों की सूचनाएं अपने स्वरूप के साथ एक अच्छी पहली छाप बनाकर उसे अपने अच्छे गुणों को जानने का मौका दें।
    • आकार में रहें नियमित रूप से व्यायाम करें: एक मील या दो चलाएं, बैठो-अप करें, अच्छी तरह से परिभाषित पेट प्राप्त करें आदि ध्यान दें कि हालांकि काया जरूरी है, आपको इस संबंध में अतिरंजित नहीं होना चाहिए - बहुत अधिक मांसपेशियों को ऐसा लग सकता है जैसे आप अच्छे रिश्ते के विकास के बारे में जिम जाने के बारे में अधिक ध्यान दें। दूसरे शब्दों में, आकृति को जुनूनी न रहें।
    • अच्छी निजी स्वच्छता रखें ब्रश अपने दांत, दाढ़ी, आदि अपने आप का ख्याल रखकर, आप अधिक आकर्षक बन जाते हैं - और इसका आपके आत्मविश्वास पर भी अच्छा असर होगा।
  • 3
    उससे बात करो एक लड़की को दिलचस्पी लेने की संभावना नहीं है अगर वह आपको पता नहीं है कि आप मौजूद हैं। उससे बात करने का प्रयास करें, भले ही उसके पास आने का सोचा ही पहली बार डरावना हो। बताएं कि वह आपको शौक और हितों के बारे में बात करके एक अच्छे दोस्त (या कुछ और) के रूप में देख सकता है कि आपके पास आम है
  • 4
    उसे हंसी बनाओ चुटकुले या मजाकिया कहानियां कहने से एक व्यक्ति को हँसने का एक शानदार तरीका होता है, लेकिन यह केवल एक ही नहीं है बोल्ड रहें और चुटकुले के बारे में सोचिए जो आपको हंसते हैं अपने पसंदीदा कॉमेडियन, कॉमेडी फिल्मों आदि का पता लगाएं। उन्हें उसके साथ देखें उसे कुछ करने के लिए चुनौती देने के लिए कहें और ऐसा करें (जब तक कि यह अवैध नहीं है, निश्चित रूप से)। हँसी अपने दम पर आती है, अगर दोनों आराम कर रहे हैं और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं
  • 5
    उसके दोस्त रहें लड़कियों को यादृच्छिक अजनबियों के साथ प्यार नहीं होता (कुछ करते हैं, लेकिन रिश्ते लंबे समय तक नहीं रहते हैं!)। एक गैर-इनवेसिव तरीके से उसके साथ मैत्रीपूर्ण बनकर शुरू करें उसे बेहतर जानिए और दोस्तों के रूप में डेटिंग शुरू करें
    • यदि आप उसी व्याख्यान या कक्षा में हैं, तो उसका नाम जानने का प्रयास करें जब भी वह कमरे में प्रवेश करती है, उस पर मुस्कान कभी-कभी, यह एक ऐसा लड़की है जो उसके अस्तित्व को ध्यान में लाता है। हालांकि, एक ही समय में, ऐसा अक्सर मत करना, अन्यथा आपको यह इंप्रेशन मिलेगा कि आप इसे से ग्रस्त हैं यदि आप इसके बारे में चिंतित हैं, तो उस लड़की के कुछ दोस्तों को भी बधाई जो जगह में प्रवेश करते हैं। अगर वह आपको ध्यान नहीं देते, तो जब वह चलता है, तो बस "नमस्ते, (उसका नाम)" एक दोस्ताना तरीके से कहें।
    • अगर वह शर्मीली है, तो वह सिर्फ मुस्कान कर सकती है इसलिए इसे इस संकेत की व्याख्या नहीं करें कि वह आपको पसंद नहीं करती है।
    • यदि आप रिश्ते को आगे बढ़ना चाहते हैं, भयानक में पकड़े मत friendzone! कभी-कभी एक लड़की आपके साथ बाहर नहीं निकल सकती क्योंकि वह डरती है कि रिश्ते को बुरी तरह खत्म हो जाएगा और उसकी दोस्ती खो देंगे। पहल शुरू करने के लिए, थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें - एक महिला केवल उस व्यक्ति के करीब होगी जो वह जानती है, विश्वास करती है और कौन परवाह करता है। यह केवल समय में प्राप्त किया जा सकता है, ताकि आप अपने आप को मित्रवत वार्तालापों के माध्यम से जान सकें।
  • विधि 2
    दोस्ती क्षेत्र से बाहर रहें (friendzone)

    1
    फ़्लर्ट। आकर्षक और छेड़खानी होने से आपको मित्रजोन से थोड़ी दूर रहना होगा क्योंकि यह उसे दिखाएगा कि एक अच्छा दोस्त होने के दौरान आप आकर्षक हो सकते हैं जब आप एक लड़की को देखते हैं जिसे आप परवाह करते हैं, तो आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें एक आरामदायक बातचीत शुरू करें, थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
    • रिलैक्स। अपने सपने की लड़की के रूप में उसे सोचकर खुद पर दबाव न डालें। यदि आप बुरा मजाक करते हैं या कुछ गलत कहते हैं तो क्या हो सकता है, इसके बारे में तनाव न करें। वह नर्वस भी हो सकती है और छोटी गलतियों को संभवतः किसी का ध्यान नहीं दिया जाएगा या केवल उपेक्षा की जाएगी। चिंता मत करो अगर इश्कबाज पहले जटिल लगता है। जितना अधिक आप लड़कियों से बात करते हैं, उतना ही आपको आराम मिलेगी।
    • इस मैत्रीपूर्ण और आकर्षक लड़की के साथ बातचीत का आनंद लें, जिसकी राह तुम्हारा से पार हो गई है। तनाव की कोशिश करते हुए, याद रखें कि अंतिम लक्ष्य उसे आप की तरह बनाना है ऐसे चीजें न बोलें जो बहुत उन्नत या आक्रामक लग सकें।
  • 2
    उसकी स्तुति करो यदि आप वास्तव में किसी को पसंद करते हैं, तो आप शायद उसके बारे में बहुत सी चीजों का आनंद लेते हैं उसे इस बारे में क्यों न बताएँ? यदि कुछ अलग या नया है (उसके बाल शैली, नया नाखून रंग, शर्ट, आदि), उसकी प्रशंसा करें अधिक अद्वितीय प्रशंसा, और इसकी सराहना की जाएगी इसके लिए होगा।
    • ज्यादातर लड़कियों को ऐसे कुछ के बारे में प्रशंसा करना पसंद है, जो उन्हें अलग-अलग बना देता है, कुछ अन्य महिलाओं की नहीं। यदि आप इसकी उपस्थिति की प्रशंसा करते हैं, तो मूल होने का प्रयास करें - शायद एक विशिष्ट विशेषता निर्दिष्ट करके बेहतर अभी तक, उसके व्यक्तित्व या कौशल की प्रशंसा।
    • मत कहो वह बहुत अक्सर है अगर वह बहुत खूबसूरत है, तो यह संभव है कि कई अन्य लड़के पहले ही उससे यह कह चुके हैं - थोड़ी देर के बाद कुछ ऐसा लग सकता है। यदि आप उसकी प्रशंसा करते हैं, तो उसके व्यक्तित्व की प्रशंसा करके खड़े हो जाओ, वह कितना अच्छा है, वह काम करता है, आदि। उसकी अतिरिक्त उपस्थिति की सराहना करते हुए उसे लगता है कि आप उथले हैं और शायद उसके साथ यौन संबंध बनाना चाहते हैं। यह निश्चित रूप से, वह प्रभाव नहीं है जिसे आप पारित करना चाहते हैं
  • 3
    उसे प्रभावित करें यहां कोई एक भी सटीक समाधान नहीं है। क्या प्रभावित करता है कि एक लड़की दूसरी ओर उसका चेहरा बदल सकती है तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है कि आप स्वयं होना चाहिए कुछ अनोखी क्षमता, प्रतिभा या कुछ मुश्किलों का प्रदर्शन करें जिन पर आपको गर्व है, कुछ भी जो आपको भीड़ से अलग करता है। यह न केवल उसे आपके बारे में बेहतर महसूस करेगी, बल्कि उसके आत्मविश्वास को बढ़ाने में भी मदद करेगा।
    • अहंकारी न होना सावधान रहें उसे प्रभावित करें, लेकिन अपनी उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में बहुत ज्यादा आकांक्षा न करें। हालांकि आत्मविश्वास आकर्षक हो सकता है, चरम अहंभाव कई लड़कियों के लिए एक खराब विशेषता हो सकती है।



  • 4
    स्पर्श बाधा तोड़ो एक लड़की को अश्लील रूप से छूने के कई तरीके हैं उसे कोट रखो जैसा कि वह इसे डालता है जब वह असमान सतह पर आगे बढ़ रही है, उसके हाथ की पेशकश करें अपना हाथ बढ़ाएं ताकि आप इसे भीड़ के माध्यम से ले सकें। अगर वह चिंतित है, तो उसके कंधे पर हल्के ढंग से हाथ डालकर उसे आराम दें ये सब अशिष्ट या डरावने बिना किसी के करीब थोड़ा पाने के लिए शिक्षित तरीके हैं।
    • अधिकांश पुरुषों की तुलना में महिलाओं को स्पर्श करने के लिए अधिक संवेदनशील होते हैं, भले ही वे कुछ प्रतिरोध करते हों इसलिए सुनिश्चित करें कि स्पर्श हल्का है - उदाहरण के लिए, अपनी पीठ को टैप न करें अगर आपको असुविधा के कोई संकेत दिखाई देते हैं, तो तुरंत बंद करो
  • 5
    एक परीक्षा लें कुछ पारस्परिक आकर्षण के बाद, कुछ "फँसाना" के साथ अधिक उन्नत खेलना शुरू करें - छोटे चुटकुले जो रुचि का सुझाव देते हैं - यह देखने के लिए कि क्या वह "चारा काटता है।" अच्छा चारा सूक्ष्म और खेलना चाहिए, आमतौर पर अस्पष्ट है। "चिढ़ा" महिलाओं द्वारा भी प्रयुक्त होने वाले छेड़खानी का रूप है - इसलिए संभवतः "चुटकुले" से अवगत रहें, जो वह प्रलोभन या ऐसी चीजों के रूप में इस्तेमाल कर रही हो सकती है जिनके दो अर्थ अर्थ हो सकते हैं।
    • एक निश्चित रूप से देखा गया है कि यदि आप योग्य हैं तो एक महिला दे सकती है (और अगर वह एक रिश्ते शुरू करने के लिए सही लड़की है)। ऐसा लगता है जैसे आपने उसे गुप्त हाथ मिलाने दिया वह कुछ सेकंड के लिए आपको वापस देखेगा, यह सोच कर कि क्या आपने इसे "मिला" या यदि आप अकसर अकस्मात सही शब्दों में ठोकर खाई। जब वह करता है, तो आंखों के संपर्क में रहें और प्रतिक्रिया न करें। जब तक वह अगली बात कहती है तब तक रुको।
  • 6
    अपने आप को आरामदायक बनाओ जल्दी या जरूरतमंद मत बनो। गहरी भावनाओं को विकसित करने के लिए कानूनी लड़कियों को आमतौर पर लड़कों की तुलना में अधिक समय की आवश्यकता होती है उपरोक्त दिए गए चरणों का पालन करके उसे निभाना जारी रखें, लेकिन चीजें जल्दी मत करें यदि आप इस लड़की के साथ संबंध में समाप्त होते हैं, तो वह हमेशा याद रखती है कि जब आप सिर्फ एक-दूसरे को जानना चाहते थे तो आप उसे कैसे महसूस करते थे?
    • उसे महसूस करना चाहिये, अदृश्य नहीं, या घुटन "विजय" धीरे और धीरे से (लेकिन दृढ़ता से) को डर को कम करने के लिए उसे अपने यौन संबंध में आगे बढ़ना चाहते हैं - वह बेताब हो जाने से बचें, जिससे उसे अपने जीवन में एक नए आदमी के लिए उपयोग करने की इजाजत मिल जाती है। रिश्ते को मजबूर न करें - सावधानी से सुराग ढूंढें कि आप कहां और कब देखेंगे।
  • विधि 3
    उससे पूछो

    चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें
    1
    उससे पूछो एक बार जब आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो उसे कहीं जाने या आपके साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जो आपको दोनों को पसंद करता है यदि आप चाहें, तो इसे अपनी दुनिया में दिखाएं उसे किसी ऐसी जगह पर ले जाएं जहां आपको सहज महसूस होता है, और अधिमानतः जहां आप कुछ कर रहे हैं, उस पर गर्व है।
    • वैकल्पिक रूप से, आप उसकी दुनिया को जानने में रुचि दिखा सकते हैं क्या यह संगीत है? पूछें कि क्या आप उससे किसी भी प्रदर्शन को देख सकते हैं क्या वह गणित है? कुछ काम पढ़ने या इसकी रिपोर्ट करने के लिए कहें।
    • अगर आप अभी भी तैयार है या इस व्यक्ति के साथ उनके निजी जीवन को साझा करने के विचार के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, बस बाहर जाने के दोपहर के भोजन के खाने या जहां उसे बेहतर पता कर सकते हैं कुछ एक साथ सरल करने के लिए।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें 13
    2
    उसे महत्वपूर्ण महसूस करना महिलाओं को महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण महसूस करना चाहते हैं जब आप उसके साथ संवाद कर रहे हों, कम बोलने के बजाय और कहने का प्रयास करें, साथ ही सामान्य चीज़ों की बजाय चीजों को रखने के लिए। जब आप उसे आमंत्रित करना चाहते हैं या आपसे कुछ करना चाहते हैं, तो व्यक्ति से पूछें - उसके घर में प्राथमिकता उसे पता होना चाहिए कि आप अपने आप को इस तरह से बेनकाब करने के लिए तैयार हैं, बिना एक दूर कायर बनें
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें
    3
    रोमांटिक होना उपन्यास (गुलाब, मोमबत्तियां, चॉकलेट और टेडी बियर) के स्टिरीरिपिड आइकन अच्छे विकल्प हो सकते हैं, लेकिन ये सामान्य हैं वास्तव में उस विशेष व्यक्ति को खुश करने के लिए कुछ सोचें पहचानें जो इसे अनोखा बनाती हैं, खोजें और उन चीजों को करें जिनकी वह केवल सराहना करेगी रोमांटिक होने के नाते यह जानने का अर्थ है कि वह व्यक्ति कितना खास है, और इसका मतलब है कि आपको यह प्रदर्शित करने की आवश्यकता है कि आप जानते हैं - दुनिया के किसी और से बेहतर - जो आपको अद्वितीय बनाता है
    • जब वह बोल रही है तब ध्यान दें उन चीजों की एक मानसिक सूची रखें, जो उसे पसंद करती है, जो उसे अद्वितीय बना देती हैं। आपके अजीब हितों (शायद रहस्य), जुनूनी और कल्पनाएं क्या हैं? क्या आपकी आँखें चमकती हैं? लड़कियां शीघ्र ही नोटिस करते हैं जब आप उन चीजों को याद करते हैं जो उन्होंने बहुत पहले कहा था।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें चरण 15
    4
    एक दूसरे पर भरोसा करें उसे बताएं कि आप वास्तव में जीवन में क्या आनंद लेते हैं, जो आपको उत्साहित करता है और पता चलता है कि उसे क्या उत्तेजित करता है सकारात्मक रहें यहां तक ​​कि अगर आपने एक बुरा दिन लिया है, तो इसे एक बड़ी मुस्कान के साथ अच्छी तरह से नमस्कार करें इससे भी महत्वपूर्ण बात, वह जो भी कहती है उसे सुनो। यदि वह खुद, अपने परिवार या उसके शौक के बारे में बात करती है, तो ध्यान दें भविष्य में इन बातों में से कुछ जानने के लिए आपके लिए यह महत्वपूर्ण होगा प्रदर्शित करने के लिए वेव यह दर्शाते हैं कि आप समय-समय पर सुन रहे हैं और यह दर्शाते हैं कि आप वास्तव में उस पर ध्यान दे रहे हैं जो इसे कहते हैं। लड़कियां वास्तव में उन पुरुषों की तरह हैं जो वे क्या कहते हैं पर ध्यान देते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें
    5
    अपने आप को रहो आप अद्वितीय हैं अपने सबसे अच्छा बेनकाब उसे आप के रूप में जानते हैं जैसा कि आप वास्तव में हैं अपनी प्रतिभा, उपहार और ताकत का उपयोग करें, उसे आपको पता है यदि आपके पास हास्य का महान अर्थ है, तो उसके साथ साझा करें। यदि आप विज्ञान, संगीत, कविता, राजनीति या खेल से प्यार करते हैं, तो उसे पता है कि आप किससे प्यार करते हैं। सही महिला आपके साथ प्यार में आती है और आपको जिस तरह से वास्तव में हो, उससे प्यार करती है।
  • युक्तियाँ

    • मुस्कुराहट से डरो मत। यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई मुस्कुराहट नहीं है, तो यह आपको अनुकूल बनाती है। एक शांत मुस्कान आपको अधिक सुलभ दिखाई देगी, खासकर अगर आप अभी भी उसे जानना चाहते हैं
    • ईमानदारी से रहें किसी लड़की से झूठ बोलने के लिए उसे कभी प्रभावित न करें
    • एक लड़की को एक लड़का पसंद है जो अपने बारे में ईमानदार है। यह दर्शाता है कि वह नकली नहीं है और वह सिर्फ उसके साथ नहीं खेलेंगे। जो कुछ बिंदु पर क्या होगा - प्रभावित करने के लिए उसके विपरीत हो जाएगा कोशिश करने के लिए एक निश्चित छवि खर्च करने के लिए, यह मुश्किल उसे तुम पर भरोसा करने के लिए जब वे सच्चाई का पता लगाने के लिए बनाने का प्रयास करें।
    • अच्छा व्यवहार करने से उसे आपकी सूचना देने में मदद मिलेगी। उदाहरण के लिए, उसके लिए दरवाजे खोलें और एक कुर्सी खींचो ताकि वह बैठ सकें (या "उनको एक चीख पर अपने कोट को पार करने के लिए अपने कोट डाल" जैसे सभी चीजें)। यदि आप इसे जानना चाहते हैं, तो अधिक सूक्ष्म तरीके अधिक उपयोगी होंगे। आप उसे कैफेटेरिया में अपनी कुर्सी खींचकर उसे डरा नहीं करना चाहते हैं, जब वह आपको मुश्किल से जानता है और जब आप करते हैं, तो मुस्कुराते रहें और उम्मीद कर लें कि वह तुरंत आपको धन्यवाद देंगे। उसकी कुर्सी खींचो, उसे बैठकर भी बैठो उसके लिए दरवाजा खोलो, सुनते रहें अगर वह बोल रही है और उसके बाद में चलती है। आप जो भी कर रहे थे उस पर चलें अगर वह आपको धन्यवाद देते हैं, तो बस इशारा करें और मुस्कुराएं या "कुछ नहीं के लिए" कहें। यह एक बड़ा सौदा नहीं बनाओ
    • समझें कि यह शहरी मिथक है कि लड़कियों को बुरे लड़कों की पसंद है। कई लड़कियां प्यार करने वालों को प्यार करती हैं, जो उन बेवकूफों की तुलना में अधिक है जो केवल उनके द्वारा दिखते हैं। यदि आप "बुरे लड़के" के बजाय एक सौम्य व्यक्ति बनने की कोशिश करते हैं तो आपके पास अधिक स्थायी और दृढ़ संबंध होंगे।
    • यदि आप उसका जन्मदिन जानते हैं, तो यदि संभव हो तो उसे अपने पसंदीदा स्टोर से उपहार कार्ड दें (यह बहुत पैसा नहीं है- वह उसी तरह आपके इशारे की सराहना करता है) या उस नए स्कार्फ को आपने सुना है अपने दोस्तों बस उसका जन्मदिन याद रखना और उपहार लाकर उसे आपको एक तरह का चेहरा दिखाना होगा
    • लीड ले लो उदाहरण के लिए, मीटिंग शुरू करें, बैठक के दौरान क्या करें, यह तय करें और मीटिंग को कब समाप्त करें। इससे संभावना कम हो जाती है कि रिश्ते असफल हो जाएंगे या आपको बाद में खारिज कर दिया जाएगा।
    • लड़कियों को इंटरनेट पर लाने के लिए, आपको अपनी शिक्षा और निजी हितों के बारे में जानकारी की आवश्यकता होगी जो आपके अपने शब्दों में लिखी गई है, साथ ही उपयोगी व्यक्तिगत जानकारी और शौक। एक लड़की को कॉल करने और उसके घर पर कॉल करने में सक्षम होने के लिए, आपको अपने काम और अपनी भौतिक संपत्ति में सुधार करने की आवश्यकता होगी, और अपने कैरियर या व्यवसाय को प्रगति में रखना अच्छा होगा।
    • यदि आप एक लड़की को दिखाना चाहते हैं कि वह आपको कितना मतलब है, तो कुछ समय बिताने के लिए तैयार रहें। एक मीटिंग में की गई गतिविधियाँ केवल कुछ सुंदर नहीं हैं, लेकिन वे उसे प्रदर्शित करते हैं कि आप वास्तव में दोपहर में इस मीटिंग के लिए चीजें तैयार करते थे।
    • याद रखें कि जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह जीतने के लिए एक ट्राफी या लक्ष्य हासिल करने का लक्ष्य नहीं है। आप यह खोज कर रहे हैं कि यह रिश्ते आपके बाकी जीवन के लिए काम करेगा। यदि आप दोनों इस तरह के रिश्ते में प्रवेश करते हैं, तो चाहे जो भी हो, आप दोनों के लिए सबसे अच्छा होगा
    • आप अन्य लोगों के साथ डेटिंग के बारे में बात नहीं करें, खासकर इस लड़की के साथ अपनी पहली तारीख पर। आप बेहतर और अच्छे चीज़ों के बारे में बात कर सकते हैं।
    • उसकी तुलना अन्य लड़कियों के साथ न करें, न कि उनके दिमाग में भी।
    • हर समय अपने बारे में बात न करें लोग खुद के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं, खासकर जब वे परेशान होते हैं अगर आपको लगता है कि आपको कुछ कहना है, तो अपने बारे में बात करने के बजाय एक सवाल पूछिए जितना आप बोलते हैं उतना सुनने के लिए याद रखें
    • याद रखें कि यदि वह आपके साथ प्यार में नहीं आती है, तो यह विफल नहीं होगा - आप अपने बारे में अधिक जानेंगे और आखिरकार उस लड़की को खोज लें जिसे आप वास्तव में चाहते हैं। आपके जैसी सभी महिलाओं को बनाने के लिए कोई आदर्श तरीका नहीं है लेकिन जैसा कि आप एक बेहतर व्यक्ति बन गए हैं, आपको एहसास होगा कि आप अधिक लोगों को आकर्षित कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • अधिक से अधिक सब कुछ बुरा है उसके बारे में बहुत चिंतित होने के नाते, हर अवसर को उसे छूने के लिए, उसे बधाई देने या मजाक बनाने पर, हास्य अभिनेता की तरह बर्ताव करने पर-यह सब उसके साथ आपके मौके को बर्बाद कर सकता है। पहली बार में थोड़ा अधिक आकस्मिक होने की कोशिश करें
    • स्वच्छ रहें तुम्हें पता नहीं है कि इससे कितनी मदद मिल सकती है शारीरिक गंध और गंदगी सार्वभौमिक बाधाएं हैं। इसमें बुरा सांस, पेट फूलना, ढीली और चबाने शामिल हैं। स्नान करें और अपने दांतों को हर रोज ब्रश करें (आपको लगता है कि यह आदर्श होगा), अपने नाखूनों को काट लें और अपने कपड़े और स्नीकर्स को नियमित रूप से धो लें। कुछ लड़कियों को सिगरेट की गंध या मजबूत कॉलोनियों को बहुत आक्रामक होने लगता है।
    • कभी उसे ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने की कोशिश न करें यह लड़के के खिलाफ बारी करने के लिए जाता है जो इसे करता है यदि आप जानना चाहते हैं कि वह वास्तव में आपको पसंद करती है, तो उसके दोस्तों से पूछें या जिस तरह से वह आपके और दूसरे बच्चों के साथ काम करता है उससे तुलना करें अगर यह अलग काम करता है तो कुछ है अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें यदि आपको लगता है कि आप दोनों के बीच अच्छे रसायन शास्त्र हैं, तो धैर्य रखें और इसे विकसित करें। उससे बात मत करो या उसे अन्य महिलाओं के साथ पिछले या मौजूदा मुठभेड़ों के बारे में बताएं, भले ही वह इसके बारे में कई बार पूछे-यदि आप उसकी वफादारी दिखा सकते हैं, तो रिश्ते जल्दी से विकसित होंगे। एक महिला एक गंभीर निवेश के रूप में इस संबंध को ले सकती है, और यदि आपको किसी रेस्तरां में अन्य महिलाओं में दिलचस्पी लगता है, उदाहरण के लिए, यह विचार या संवेदनशीलता की कमी दिखा सकता है - इसलिए इस बैठक में अकेले उस पर अपनी आंखों और प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करें।
    • सही होने की कोशिश न करें और उस लड़की से पूर्णता की अपेक्षा न करें जो आप परवाह करते हैं। कोई भी सही नहीं है स्वीकार करें कि दोनों में दोष हैं और कभी-कभी वे बुरे दिन से गुज़रते हैं।
    • गंदा या अशिष्ट चुटकुले नहीं बताएं यह गारंटी है कि 99% लड़कियां वहां से आपके शरीर के कुछ हिस्सों या उस जैसी चीजों पर चालें खेलने की सराहना नहीं करेंगे। वे बस सोचेंगे कि आप घृणित और अपरिपक्व हैं, और आपसे दूर जाने की कोशिश करेंगे। (लेकिन अन्य 1% इस से प्यार करेंगे।)
    • उसे परेशान मत करो यदि वह आपको किसी तारीख को तारीख नहीं चाहती है, तो इसका मतलब है कि वह एक शिकारी या तो नहीं चाहता है एक और लड़की खोजें
    • जब भी आप इसके ऊपर जाते हैं या निजी सवाल पूछते हैं, तो इसे आमने-सामने करें (जब आपके पास पहले से ही इसके लिए पर्याप्त क्षमता है)। आपको दोनों को साहस, विश्वास और सौजन्य दिखाने की जरूरत है। यदि आपके पास उसका पता है और आप उसी शहर में रहते हैं, ईमेल से निजी चीज़ों से कभी भी मत पूछो आसानी से जाली जा सकने वाले संपर्क तरीकों का उपयोग न करें।
    • जब आप छेड़खानी कर रहे हों तो बहुत विकृत न हो। यह एक संकेत हो सकता है कि आप उसे शरीर चाहते हैं, न कि उसकी। कई लड़कियां इसे पसंद नहीं करती हैं जब कोई बच्चा कठोर होता है और शरीर के अंगों के बारे में बात करता है। कुछ लड़कियां (बहुत कम) कठोर और विकृत होने लगती हैं, लेकिन अधिकतर नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com