IhsAdke.com

आपकी फोन को अपनी प्रेमिका के साथ बहते हुए रखते हुए

अपनी प्रेमिका के साथ एक अच्छी फोन बातचीत करने से डरावना हो सकता है, खासकर जब आपके पास ऐसी आदत नहीं होती है जानते हैं कि कैसे एक छोटे से जानकारी और सद्भावना के साथ चेहरे का भाव और शरीर पर निर्भर रहे बिना प्रतिक्रिया करने के लिए, या विषयों जब ऐसा लगता है ज्यादा कहा जा करने के लिए एक चुनौती है है कि वहाँ के बारे में बात करने के लिए के बारे में सोच है, लेकिन एक घर का काम होना जरूरी नहीं है और,, आप यहां तक ​​कि अनुभव का आनंद लें

चरणों

विधि 1
बात करने के लिए विषय

अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक वाला चित्र
1
बहुत सारे प्रश्न पूछें यह किसी भी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है बातचीत, अपनी प्रेमिका, दादा या पड़ोसी के साथ लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, यह स्वाभाविक है और एक बार जब आप चैट के लिए दरवाजा खोलते हैं, तो सभी लोग आना चाहेंगे। अधिक खुला प्रश्न पूछने का प्रयास करें और "हां" या "नहीं" प्रश्नों से बचें। यह विचार उन चीजों से पूछना है जो स्वाभाविक रूप से बातचीत के लिए प्रेरित करेगा, साक्षात्कार नहीं।
  • उससे पूछिए कि उसका दिन कैसा था। यह शुरू करने के लिए एक अच्छी (और स्पष्ट) जगह है हालांकि, बस "आपका दिन कैसा था?" पूछ कर उसे "अच्छा, धन्यवाद" का जवाब देना होगा और यह आपको कहीं नहीं मिलेगी। इसके बजाय, कुछ और लक्ष्यीकरण की कोशिश करें, जैसे "आज क्या आप कुछ दिलचस्प करते हैं?" या "क्या तू आज सुबह तूफान से पहले काम करता है?" यहां तक ​​कि अगर परिणाम आकर्षक चैट नहीं है, तो आप दोनों बात करने की अधिक संभावना होगी।
  • हितों और आम लोगों के बारे में प्रश्न पूछें यह एक विषय शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है जिसे आप दोनों के बारे में बात कर सकते हैं और यह अभी भी एक प्रश्न है। अगर वह एक श्रृंखला आप दो घड़ी के पिछले प्रकरण पसंद आया पूछो, वह उस साक्षात्कार में कहा कि लेखक क्या आप जानते हैं देखा था, या वह उसके दोस्त जॉन डो की खबर है या नहीं।
  • मदद या सलाह के लिए पूछें जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, उसके लिए एक दोस्त को कंधे की पेशकश करना महत्वपूर्ण होता है, लेकिन अगर ऐसा लगता है कि आपको कभी भी समर्थन की आवश्यकता नहीं है, तो वह बोझ की तरह महसूस करना शुरू कर सकता है। कोई भी एक असंवेदनशील, आत्मनिर्भर रोबोट की तारीख चाहता है। अगर कोई भी नहीं है, तो समस्याओं का आविष्कार न करें, लेकिन अगर आपको जीवन के किसी भी क्षेत्र में एक कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है, तो कमजोर होने और समर्थन मांगने से डरना मत हो।
  • उससे पूछें कि जब वह सात साल की थी, तब वह बड़े हो जाने पर वह क्या चाहती थी। यह एक असामान्य सवाल है जो दिखाएगा कि आप उसके बारे में और जानना चाहते हैं, साथ ही आपको वह कौन है, का एक नया दृष्टिकोण प्रदान करना चाहते हैं।
  • एक फोन वार्तालाप रखें जिसका नाम है आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ
    2
    दिन में आपको सीखा हुआ मजाक बताएं जब आपके दिन में कुछ विशेष रूप से दिलचस्प या अजीब होता है, उसे बताएं निराशाजनक परिस्थितियों और कठिनाइयों के बारे में बात करना आसान हो सकता है, इसलिए वार्तालाप के लिए एक पूर्ण चम्मच अच्छे हास्य जोड़ें।
  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    योजना बनाएं या अपडेट करें इस सप्ताह क्या करें इसके बारे में विचारों पर विचार करें यदि उनके पास पहले से योजनाएं हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उस शो में जाने के लिए कितना उत्सुक हैं, या उन्हें बताएं कि वे जो टुकड़ा देखने जा रहे हैं, उनके बारे में एक कहानी पढ़ी है यह उसे भी खुश कर देगा और उसे महसूस होगा कि यह उसके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक वाला चित्र 4
    4
    अपने लक्ष्यों और आकांक्षाओं के बारे में बात करें आप चैट को एकाधिकार नहीं लेना चाहिए, लेकिन उस व्यक्ति से बात करना अप्रिय है जिसे कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। अपने सपने और योजनाओं के बारे में बात करें
  • एक फोन वार्तालाप रखें जिसका शीर्षक आपकी प्रेमिका के साथ चल रहा है चरण 5
    5
    बातुनी। गपशप तब तक वार्तालाप का एक हिस्सा हो सकता है जब तक कि लोगों के घनिष्ठ और व्यक्तिगत मामलों को बख्शा नहीं दिया जाता है। इस बिंदु पर, गपशप एक विषय हो सकता है अगर आपके बारे में बात करने के लिए और कुछ नहीं है मेरा विश्वास करो, लगभग कोई भी विरोध नहीं कर सकता
  • एक फोन वार्तालाप रखें जिसका नाम है आपकी प्रेमिका चरण 6 के साथ
    6
    निरंतरता दें उसे बताए गए कुछ चीज़ों के बारे में उससे बात करने के लिए उसे प्रोत्साहित करना दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं। इसके अलावा, यदि आप इस विषय पर अधिक समय लेते हैं, तो आपको अभी तक एक नई थीम के साथ आने नहीं पड़ेगा।
  • विधि 2
    सहानुभूति से सुनो

    अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक वाला चित्र 7
    1
    इसे समझने की कोशिश करो सहानुभूति के साथ सुनना, जिसे भी जाना जाता है "सक्रिय सुनना" या "प्रतिबिंब के साथ सुनना", यह बोलने और सुनने का एक तरीका है जो अन्य सभी के ऊपर परस्पर समझना चाहता है। यह शायद सबसे महत्वपूर्ण बातचीत के कौशल है कि किसी को परे TERT कर सकते हैं और अधिक आसानी से और स्वाभाविक रूप से प्रवाह के लिए अपनी प्रेमिका के साथ बातचीत, यह भी महसूस होगा कि सुना है, आत्मविश्वास बढ़ाने और आप के करीब पहुंच बनाना है।
  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक वाला चित्र 8
    2
    उस पर ध्यान लगाओ एक स्वस्थ रिश्ते में, बात करने के लिए दोनों के लिए कमरा होना चाहिए। तो कई बार होगा जब एक दूसरे से अधिक ध्यान देने की जरूरत - एक सहानुभूति श्रोता अहंकार का कोई दखल नहीं है, जिससे एक अपनी आवश्यकताओं के बातचीत पर हावी है कोई समस्या नहीं होगा।



  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक 9 चित्र
    3
    वास्तविक ध्यान दें यह नकली नहीं किया जा सकता है, इसलिए कोशिश न करें चीजों के बारे में सोचने की कोशिश में खो जाना आसान हो सकता है और फिर व्यक्ति जो कहता है उसे खो देते हैं। यह सहानुभूति की कमी की ऊंचाई है उसे जो बोलने की ज़रूरत है उसे बोलो और बिना उसे बिना बाधित सुनें
  • छवि का शीर्षक 24217 10
    4
    आप सुन रहे हैं कि प्रदर्शित करने के लिए स्पष्ट रूप से और बिना निर्णय के जवाब दें कहने की सरल बातें "यह भयानक है, मुझे पता है कि आप अपने कुत्ते को कितना प्यार करते हैं" उसे पता चल जाएगा कि आप सुन रहे हैं और जब आप खोलने के लिए अधिक जगह लेते हैं, तो आप परवाह करते हैं।
  • छवि का शीर्षक 24217 11
    5
    उसकी भावनाओं को प्रतिबिंबित करें जब वह एक दोस्त के साथ हुई लड़ाई के बारे में एक कहानी बताती है, तो कहने से बचें कि "आपका दोस्त बेवकूफ है और आपको वास्तविक के लिए पसंद नहीं करता"। यह प्रतिक्रिया भी समर्थन की एक प्रतिकृति की तरह लग सकती है, लेकिन वह अपने मित्र को पसंद करती है और उसकी बेझिझक टिप्पणी खराब लगती है। कुछ की तरह अधिक कहने के लिए प्रयास करें "बनाने के लिए वाह, लेकिन असभ्य टिप्पणी!" - यह, उसकी प्रेमिका की भावनाओं को मान्य होगा किसी को भी आरोप लगाते हुए बिना और सलाह वह नहीं था की पेशकश के बिना।
  • एक फोन वार्तालाप रखें जिसका नाम है आपकी प्रेमिका के साथ कदम 12
    6
    इसे जारी रखने के लिए पूछें वाक्यांशों का प्रयोग करें जैसे "तुम्हारा क्या मतलब है? मुझे बेहतर बताओ "या" वाह, कैसे रोचक / भयानक, आगे क्या हुआ? "या" आपने उसे क्या कहा? आगे क्या हुआ? "उसे प्रोत्साहित करने के लिए
  • विधि 3
    समर्थन दें

    अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक 13 चित्र
    1
    उन चीजों पर अपडेट के लिए पूछें जो उसने पहले कहा था। यह दिखाएगा कि आप वास्तव में आपके द्वारा की गई वार्तालापों पर ध्यान देते हैं और आप उसके जीवन की परवाह करते हैं जैसे "क्या आपका बॉस आज आपको बेहतर इलाज करता है?" जैसे प्रश्न पूछने की कोशिश करें या "आपकी मां कैसी है, उसने क्या सुधार किया है?" और "क्या यह किताब खत्म हो गई है? कैसे समाप्त हो रहा था? "
  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक 14 चित्र
    2
    समाधान देने की कोशिश न करे, जब तक कि वह पूछे नहीं। ज्यादातर पुरुष सोचते हैं कि यदि वे उसे एक समस्या बता रहे हैं, तो इसका कारण यह है कि उन्हें समाधान की आवश्यकता है- महिलाओं, इसके विपरीत, व्यावहारिक सुझावों की बजाय सहानुभूति और सत्यापन पसंद करें। जब आपकी प्रेमिका कहते हैं कि आप एक समस्या की स्थिति से निपटते हैं, तो आपका पहला वृत्ति इसका समाधान करने में मदद कर सकता है, लेकिन ऐसा करने से बचें। वह एक बड़ा मौका है जिसे वह वेंट करना चाहती है और बस। जब वह समाधान चाहता है, वह मदद के लिए पूछेंगे तब तक, याद रखें कि वह सिर्फ बात करना और समझना चाहता है।
  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक 15 चित्र
    3
    दिखाएँ कि आप समझते हैं कि वह कैसा महसूस करती है बेशक यह हमेशा उपयुक्त नहीं है, लेकिन कभी-कभी आप ऐसी ही चीज़ों के बारे में बात कर रहे हैं, आपको यह महसूस करने में मदद मिल सकती है कि आप इस स्थिति में अकेले नहीं हैं। हालांकि सावधानी बरतें कि वह ज़्यादा ज़्यादा न करें और वार्तालाप पर हावी हो।
  • अपनी प्रेमिका के साथ जा रहे एक फोन वार्तालाप रखें शीर्षक 16 चित्र
    4
    उसकी भावनाओं को रद्द न करें "आप अतिरंजना कर रहे हैं," "आप नाटक बना रहे हैं" या "आप एक गिलास पानी में तूफान बना रहे हैं" जैसी बातें कभी नहीं कहें। आप सोच सकते हैं कि उसकी भावनात्मक प्रतिक्रिया असंगत है, लेकिन वह उस तरह महसूस करना जारी रखेगी। उसकी भावनाओं को कम मत करो, न ही तर्कसंगतता की उम्मीद करें: कष्टप्रद लोग आमतौर पर तर्कसंगत नहीं होते हैं। आपको सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए, लेकिन यह मत कहें कि वह शिकारकर्ता है, और न ही सुझाव है कि उसे अधिक व्यावहारिक दृष्टिकोण की कोशिश करनी चाहिए। बाद में आप इसके बारे में सोचते हैं: अब आपको इसे सुनना होगा।
  • युक्तियाँ

    • उसे उसकी भावनाओं के बारे में भी ध्यान देना चाहिए याद रखें, वार्तालाप की ज़िम्मेदारी अकेले तुम्हारी नहीं है, न ही यह एक अनुकूल कंधे की पेशकश करना है उसे आपके जैसा भी प्रयास करना चाहिए, अन्यथा उसके बारे में एक गैर-अभिक्रियापूर्ण तरीके से चर्चा करें। "I" के साथ वाक्यों का उपयोग करें और ध्यान दें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। कहने का प्रयास करें "कभी-कभी ऐसा लगता है कि बातचीत करने के लिए मेरे पास सिर्फ एक दायित्व है। आप इस तरह से भी लग रहा है? "या" मैं की तरह मैं हमेशा भावनात्मक रूप से उपलब्ध होने के लिए एक जबरदस्त प्रयास कर रहा हूँ लगता है, लेकिन अगर मैं इस समय को खोलने आप बुरा करते हैं? मुझे बात करने की ज़रूरत है। "अगर वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने को तैयार नहीं है, तो यह सोचने का समय हो सकता है कि यह एक स्वस्थ संबंध है।
    • अन्य मीडिया के बारे में सोचो कुछ लोग फोन पर परेशान बात कर रहे हैं। इस मामले में, या उसके मामला है, तो धीरे सुझाव है कि स्काइप या एसएमएस, या कुछ भी उन्हें आराम से देता है कि जैसे वीडियो के साथ एक चैट प्रोग्राम का उपयोग। इसे स्पष्ट कर दें कि आप उससे बात करना बंद नहीं करना चाहते, लेकिन यह कि आप दूसरे प्रारूप में रहना चाहते हैं।
    • शाश्वत बातचीत से बचें जब आप में से एक परेशान या परेशानी में है, तो आपको थोड़ी देर के लिए बात करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आम तौर पर छोड़ने की कोशिश करते हैं, जबकि यह अभी भी अच्छा है। इंतजार न करें जब तक आपके में कुछ भी कहने के लिए कुछ और न हो, तो आप असुविधाजनक चुप्पी की स्थिति में नहीं आते हैं और फांसी के लिए एक बहाना की जरूरत है। याद रखें, जब आप व्यक्ति में मिलते हैं तो आपको एक विषय होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com