IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को फिर से हासिल करने के लिए

यह विश्वास करना कठिन है कि रिश्ते के अंत के बाद किसी का रुचि वापस आ सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि ऐसा होने की संभावना अधिक है। यदि एक दिन एक रसायन शास्त्र था, तो इसे नए सिरे से किया जा सकता है, यह एक पूर्व-प्रेमी है जिसे आप वापस जाना चाहते हैं, या कक्षा से एक बच्चा जो पहले से ही आपके लिए ध्यान देता है और जो फिर से बाहर जाना चाहता है इसे अपने व्यक्तिगत विकास के साथ करामाती द्वारा प्रारंभ करें और अपने सर्वश्रेष्ठ छेड़खानी का उपयोग करें न पाने के लिए डरो मत, आखिरकार, आप केवल कोशिश कर सकेंगे, इसलिए गहराई से जाओ!

चरणों

विधि 1
लौ पर प्रतिक्रिया

चित्र बनाने वाला एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करता है चरण 1
1
लड़के से बात करें यदि आपने कुछ समय में बात नहीं की थी, तो संचार पुन: स्थापित करने का प्रयास करें। इस तरह, आप अपने विचारों में वापस आ सकते हैं
  • जब वे स्कूल हॉलवेज़ को पार करते हैं, तो "अच्छा शर्ट, तो-और-तो" या कुछ कहें
  • एक और विचार एक सरल संदेश भेजना है, जैसे "आप और आपकी टीम इंटर-स्कूल फ़ुटबॉल चैम्पियनशिप फाइनल में आ गई! मुझे यकीन है कि आप गर्व महसूस कर रहे हैं। "
  • चित्र बनाने वाला एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 2
    2
    पता करें कि वे अक्सर कहां मिलेंगे। यदि आप चाहते हैं कि उसे आप के साथ प्यार में फिर से गिरना है, तो आपको ध्यान में रखना होगा। पता लगाएँ कि अवसर क्या हैं जो त्वरित मुकाबले प्रदान कर सकते हैं और उन पर आपके सर्वश्रेष्ठ दृश्य पेश कर सकते हैं। और भी अधिक आरामदायक लगने के लिए, इन अवसरों को दोस्तों के साथ मंडल करें
    • कोशिश करने के लिए अच्छी जगह जिम हैं, आम में दोस्तों की पार्टियां, वह स्नैक जिसे वह पसंद करते हैं, आदि।
    • इस सुविधा का इस्तेमाल सावधानी से किया जाना चाहिए - यदि आप इसे बढ़ाते हैं, तो आप अंततः पाएंगे कि आप मौके से बहुत अधिक हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, मैक ए गाइ दैट टू ल्यूड लाइट टू लास्ट टू स्टेप 3
    3
    उसी शरीर भाषा का प्रयोग करें जैसे उसे मुस्कुराहट के साथ उसे नमस्कार करें और बातचीत के दौरान वह यह बताता है कि वह बातचीत में दिलचस्पी रखते हैं - ठोड़ी पर खरोंच की तरह सरल चीज़ों का उपयोग करें या अपने सिर को थोड़ा सा झुकाएं। यह सावधानी से करने के लिए याद रखें
  • पिक्चर का शीर्षक, मैक ए गाइ दैट जो आप को फिर से पसंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 4
    4
    आप एक साथ बिताए अच्छे समय का नाम दें पुराने दिनों में आप साथ मिलकर मज़े करते थे - उन क्षणों को याद क्यों न रखें? आपके द्वारा साझा किए गए मज़ेदार चीजों के बारे में बात करें, जैसे अविश्वसनीय यात्रा, या एक आंतरिक मजाक बनाएं, जो कि आप ही और वह समझ जाएगा।
    • चैट के दौरान, "याद रखें जब हमने देखा" आईटी - भय का एक मास्टरपीस "? मैं डर गया था! मैंने इंटरनेट पर पढ़ा है कि एक नए संस्करण का उत्पादन किया जा रहा है। "
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करता है चरण 5
    5
    अपने पसंदीदा रंग या एक इत्र जो आपको पसंद है का प्रयोग करें। जब आपको पता चलेगा कि वे मिलेंगे, उन कपड़ों को पहन लेंगे जो उन्होंने प्यार करने का दावा किया था या वे हमेशा खुश थे। ये बातें अच्छी यादें लाएगी और आपको याद आएगी
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 6
    6
    सामाजिक नेटवर्क पर अपनी सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो पोस्ट करें उसे दिखाएं कि वह क्या याद कर रहा है, अगर वह अभी भी दोस्त हैं तो हर एक या दो सप्ताह में एक नई तस्वीर पोस्ट करें, यह एक हो सेल्फी जो भयानक या दोस्तों के साथ क्षण मिला
    • समय-समय पर, दृश्यावली को बदल दें और शहर के शांत स्थानों और दिलचस्प गतिविधियों के दौरान चित्र लें।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 7
    7
    इसके लिए कमरा बनाएं जितना आप उसे हर समय उसके आस पास होना चाहते हैं, याद रखें कि हर व्यक्ति को व्यक्तिगत स्थान की आवश्यकता है एक दूसरे को देखने का प्रयास न करने की कोशिश करें, उसे आपको भी आमंत्रित करें। समय ले लो, बताएं कि आपकी अपनी ज़िंदगी है और वह दृष्टिकोण करने के लिए अधिक परीक्षा देगी।
    • जब वह संदेश भेजता है, तुरंत जवाब न दें, उसे थोड़ा इंतजार करें
  • विधि 2
    लड़के के साथ इश्कबाज

    पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 8



    1
    अपने लाभ में शरीर की भाषा का उपयोग करें याद रखें कि यह सिर्फ शब्द या चित्र नहीं है जो आपकी आंखों को पकड़ लेता है, यह आपकी व्यक्तिगत आसन भी है जब वे कहीं मिलते हैं, उसे आंखों में देखें और हल्के से मुस्कुराएं यदि आप चाहें, तो उस दिशा में आगे बढ़ें या किसी करीबी दोस्त के साथ वार्तालाप को फिर से शुरू करें ताकि आप साजिश रच सकें।
    • रसायन विज्ञान को वापस लाने के लिए कुछ समय में इसे स्पर्श करें। जब वह बात कर रहे हैं, या जब वे मिलते हैं तब उसे गले लगाते हुए अपने हाथ में थोड़ी सी हाथ पकड़ो।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करता है चरण 9
    2
    एक सुझाव संदेश भेजें प्रौद्योगिकी भी आपकी सहयोगी होगी - समय-समय पर, कुछ स्नेही या अधिक व्यक्तिगत स्वर में भेजें वह आपके बारे में अधिक सोचेंगे और खुद के बारे में अच्छा महसूस करेंगे।
    • लिखो "आप आज जो पहने हुए शर्ट के साथ बहुत सुंदर दिखते हैं, तो-और-तो"
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करता है 10
    3
    उसकी स्तुति करो दिखने में चिपक न आये, अच्छे कामों के बारे में बात करें और अन्य सुविधाओं को आप प्रशंसा करते हैं। पुरुषों को जानना चाहिए कि वे सराहना करते हैं और यह दिखाते हैं कि आपको लगता है कि वे भी आपको बहुत खुश करेंगे।
    • कहो "मैंने तुम्हें कल एक महिला की मदद से देखा यह बहुत अच्छा था, मैंने सोचा था कि यह वास्तव में आपके लिए अच्छा है। "
  • पिक्चर का शीर्षक है जो आपको फिर से इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया गया है
    4
    उसे एक दिलचस्प कार्यक्रम के लिए बुलाओ यदि आप एक साथ अधिक समय व्यतीत करते हैं, तो आपको एक साथ वापस आने की अधिक संभावना होगी। तो घबराहट को नजरअंदाज करें और लड़के को कुछ शांत करने के लिए कहें। एक पारंपरिक बैठक से बचें, जैसे सिनेमा और रात्रिभोज, एक मनोरंजन पार्क में जाने की तरह, कुछ ज्यादा रोमांचक पसंद करते हैं आप उसे एक पूल खेलने के लिए कॉल कर सकते हैं और एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं
    • कहते हैं, "मैंने सुना है कि अगले हफ्ते एक हैरी पॉटर सागा प्रशंसक सम्मेलन होने जा रहा है और, जानकर कि आप इसे पसंद करते हैं, मैंने कुछ टिकट खरीदे मेरे साथ जाना चाहते हो? "
  • विधि 3
    अपने आप को बढ़ाना

    पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 12
    1
    अपना ख्याल रखना किसी को भी प्यार करता है किसी के साथ प्यार में गिरने की संभावना है और खुद को प्यार करता है अपने आप को दैनिक रूप से व्यवस्थित करें और हमेशा अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाएं। हर दिन एक शॉवर ले लो, कंघी अपने बाल और कपड़े जो आपके शरीर पर एक अच्छी फिट है पहनते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करता है चरण 13
    2
    जो चीजें आप प्यार करते हैं आप लड़के के साथ प्यार कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आपके साथ अपने संबंध सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, जब भी आप कर सकते हैं, आप जिन चीजों को पसंद करते हैं, उनको करें। एक पुस्तक पढ़ें, अपनी पसंदीदा श्रृंखला देखें, वीडियो गेम खेलते हैं, ध्यान करें, आदि।
    • शौक भी है तैराकी, घुड़सवारी या शिल्प परियोजनाओं जाओ
  • पिक्चर का शीर्षक, मैक ए गाइ दैट टू यू टू ल्यूड टू फॉर स्टेप 14
    3
    अपने आप को मन लगाओ प्यार में गिरना सामान्य है और उस व्यक्ति के करीब रहना चाहिये जिसे आप हर समय प्यार करते हैं, लेकिन अपने जीवन को मत भूलना। इस पर अपना समय व्यतीत मत करो, महत्वपूर्ण बातों से निपटना और परिवार और दोस्तों के लिए अलग समय सेट करें।
  • पिक्चर का शीर्षक, मैक ए गाइ दैट टू यू टू ल्यूड टू फॉर स्टेप चरण 15
    4
    अगर वह दिलचस्पी नहीं है तो आगे बढ़ें वह आपके संदेशों और कॉलों पर ध्यान नहीं दे सकता है, हो सकता है कि वह जाने के लिए आपके आमंत्रणों से इनकार करता है और यहां तक ​​कि इससे बचने की कोशिश करता है। इस मामले में, यह बंद नहीं करता है वहाँ बहुत सारे दिलचस्प लोग हैं जो निश्चित रूप से आपको एक प्रेमिका के रूप में प्यार करेंगे! याद रखें कि वह जो खो गया था
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com