IhsAdke.com

अकेले 50 पर अकेले महसूस करने के लिए

कभी सोचा कि अब सभी खाली समय कैसे भरें, कि आप "पचास और मुफ़्त" हैं? चीजें जिस तरह से हमने सोचा कि वे क्या नहीं गए थे, और यहां आप हैं। अपने आप को प्रोत्साहित करें - यह आपके जीवन का एक अच्छा चरण हो सकता है और रवैया और क्रिया आपको किसी भी संकट से बाहर ले जाएगा।

चरणों

विधि 1
स्वीकृति की मांग

अपने 50 के चरण 1 में अच्छा अकेला दिखने वाला चित्र
1
स्वीकृति की कुंजी है हां, आप अब अपने दम पर हैं हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि आपको अकेले होना चाहिए। अकेले रहने और अकेला होने में एक अंतर है - आप क्या करना पसंद करते हैं और आप को देखने के लिए कौन चुनता है, इससे सभी अंतर हो जाएगा
  • 2
    योजना बनाने के लिए तैयार रहें अपनी स्थिति को स्वीकार करने से आप इसके बारे में कुछ कर सकते हैं भविष्य के लिए योजना बनाना, जो कि चार और दशकों तक रह सकता है दिशा और उद्देश्य की भावना को वापस पाने के लिए एक महत्वपूर्ण गतिविधि है।
  • 3
    समझें कि आपकी उम्र के बारे में सांस्कृतिक संदेश आपके गंतव्य नहीं हैं। हालांकि 50 के दशक में पुरुषों को "सुंदर" माना जाता है, इस समूह में महिलाओं को अदृश्य और कम वांछनीय लगता है। मीडिया संदेश हॉलीवुड की फिल्मों में युवा महिलाओं के साथ बूढ़े लोगों को रखकर, युवा महिलाओं को पत्रिका के कवर पर रखकर, पुरानी महिलाओं को नहीं दिखाते हुए, पुरानी महिलाओं को लगभग 90 के साथ प्रदर्शित करते हुए वृद्ध महिलाओं की अदर्शन को सुदृढ़ करते हैं। के रूप में शक्तिशाली और कामुक, और इतने पर। इन छवियों को मुख्य रूप से विज्ञापन और मनोरंजन उद्योगों द्वारा धकेल दिया जाता है और वास्तविकता को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं जो कुछ भी आपके लिंग और आपकी उम्र, आप अभी भी समाज का एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं। उत्पादों और जीवन शैली बेचने की निरंतर इच्छा से अवमूल्यन महसूस न करें।
  • अपने 50 के चरण 9 में फेल गुड अकेले शीर्षक वाले चित्र
    4
    नकारात्मक विचारों से अलगाव अपने जीवन के इस समय को गले लगाओ सब कुछ के बारे में आशावादी रहें सभी को मुस्कान आपका जीवन बदल जाएगा और प्यार से भरा हो जाएगा।
  • विधि 2
    दोस्त बनाना

    अपने 50 के चरण 2 में अकेले महसूस करें
    1
    दोस्तों को अपनी उम्र बनाएं अपने लिंग के लोगों के लिए पहले देखो। फिर विपरीत लिंग की दोस्ती पर विचार करें, लेकिन बिना यौन दबाव के। चीजें स्वाभाविक रूप से होती हैं समय के साथ, आप जिस किसी के साथ संलग्न हो गए उसके साथ रोमांस का जन्म हो सकता है
    • महिलाओं को लगता है कि जीवन का यह चरण सबसे अच्छा उपलब्ध चेहरे के लिए एक प्रतियोगिता बन गया है। हालांकि, एहसास है कि आप सभी को कमजोर महसूस कर रहे हैं और प्रत्येक दूसरे में शामिल होने और समर्थन करने से ताकत प्राप्त कर सकते हैं। बस थोड़ा सा नरम करें और अन्य महिलाओं को खोलें, जो उसी तरह महसूस कर रहे हैं - उन्हें दिखाने का एक अजीब तरीका है।
  • 2
    क्लब, मज़ा समूह और अन्य प्रकारों में शामिल हों इस तरह, आप समान हितों वाले लोगों से मिलेंगे, जो कि जीवन के सभी क्षेत्रों से हैं दूसरों के साथ अपनी रुचि साझा करके, उम्र कोई फर्क नहीं पड़ता है, इसलिए आपके पास अन्य युगों से मित्र बनाने और एक-दूसरे से सीखने का मौका है
  • अपने 50 के चरण 5 में अच्छा अकेला दिखने वाला चित्र शीर्षक
    3
    सावधान रहें यदि आप ऑनलाइन डेटिंग में भाग लेने का निर्णय लेते हैं अगर आपको अक्सर अस्वीकार कर दिया जाता है तो यह निराशाजनक और आत्मा के लिए बुरा हो सकता है आपकी उम्र में, उन लोगों को खोजने का खतरा भी होता है जो आपसे मेल नहीं खाते, या उससे भी बदतर हैं, जो शादीशुदा हैं! यदि आप किसी को इन तरीकों से ढूंढना चाहते हैं, तो चयनात्मक बनें और जो लोग संदिग्ध लग रहे हैं उन्हें बाहर करने के लिए अपने अनुभव का उपयोग करें। एक बैठक का निर्धारण करते समय, संक्षिप्त रहें ताकि आप उस व्यक्ति पर बहुत अधिक समय न लगाएं जो लाभ लेने वाला है या समय की बर्बादी है यह कहते हुए कि, किसी व्यक्ति को ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से एक कनेक्शन स्थापित करना संभव है, इसलिए उनको समाप्त न करें - यह प्रक्रिया आजकल कई लोगों के लिए आदर्श बन गई है।
  • विधि 3
    स्वस्थ और सुंदर रहना

    अपने 50 के चरण 4 में फेल गुड अकेले शीर्षक वाले चित्र
    1
    व्यवस्थित रूप से अपनी अलमारी की समीक्षा करें कपड़ों के प्रत्येक टुकड़े दान करें जो इसे आकर्षक और सुरुचिपूर्ण नहीं दिखता है फैशन पत्रिकाओं की दुकान करें, देखें कि लोग क्या पहने हुए हैं और फैशनेबल होने की योजना बना रहे हैं। इसे ज़्यादा मत करो - देखो लेकिन आपकी शैली के लिए उचित रूप से पोशाक और कई रंगों को जोड़ने - स्कार्फ, जूते, सामान, संबंध, आदि। आनंद लें और शैली में रहें
  • अपने 50 के चरण 7 में अच्छा अकेला दिखने वाला चित्र
    2



    कुछ समय की देखभाल करें। एक मालिश प्राप्त करें, कार्बनिक फलों और सब्जियां खरीदें। विटामिन की जांच करें जैविक उत्पादों और रसायनों से भरा नहीं है कि घर बनाया उत्पादों को खरीदें।
  • 3
    उस डॉक्टर को ढूंढें जिसे आप परवाह करते हैं और उसके साथ अच्छे संबंध हैं। आपका स्वास्थ्य अब से बहुत महत्वपूर्ण है माध्यम से भयभीत न हो यदि कोई आपको परेशान करता है, हार न दें वहाँ बहुत सारे डॉक्टर हैं एक अच्छा है वह ढूंढें
  • विधि 4
    सक्रिय और शामिल रखना

    अपने 50 के चरण 3 में अच्छा अकेला दिखने वाला चित्र
    1
    अपने आप को व्यस्त रखें नृत्य कक्षाएं लें, चलने वाले समूह में शामिल हों या एक बाइक खरीदें और एक साइकिल समूह का आनंद लें। आप जो भी गतिविधि के बारे में सोचते हैं उसके लिए समूह हैं खोज करें और बाद में चलाएं। आप दुखी होना चुन सकते हैं या आगे बढ़ सकते हैं।
  • अपने 50 के चरण 6 में अच्छा अकेला दिखने वाला चित्र
    2
    एक कारण के साथ प्यार में पतन और स्वयंसेवक काम करते हैं ऑनलाइन शोध करें और एक कारण चुनें। असली लोगों को ग्रह की मदद करने के लिए असली चीज़ों को ढूंढना
  • अपने 50 के चरण 8 में अच्छा अकेला दिखने वाला चित्र
    3
    स्थानीय पुस्तकालय को जानिए यह एक सोने की खान है स्टाफ से मिलें और उन्हें पुस्तकों और आपूर्ति ढूंढने में आपकी सहायता करने के लिए आमंत्रित करें। आप इस मस्तिष्क में विश्वास नहीं करेंगे कि एक पुस्तकालय प्रदान कर सकता है। इसके अलावा, जगह में कई संभव दोस्त हैं
  • अपने 50 के चरण 10 में फेल गुड अकेले शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने आसपास की दुनिया में रुचि रखें समय-समय पर समाचार पत्र पढ़ो और हर दिन समाचार देखें। ज्यादा नहीं यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है हालांकि, यह आपको अपने बारे में सूचित और जागरूक रखने में मदद करता है कि क्या हो रहा है।
  • 5
    स्थानों पर जाएं यदि आप किसी बड़े शहर में या उसके पास रहते हैं, तो इसका पता लगाएं। आप शहर के क्षेत्रों के माध्यम से चलने, बाइक या सीगवे का उपयोग कर सकते हैं। कहानी को गहराई से जानें
  • 6
    बाहर निकलो और मज़े के साथ समुदाय को क्या पेशकश करना है। थिएटर, ऑर्केस्ट्रा, फिल्म, शो और व्याख्यान पर जाएं। यहां तक ​​कि अकेले फिल्मों में जाने से भी अच्छा हो सकता है
  • 7
    सफर। नए स्थानों पर जाएं जीवन पर दृष्टिकोण को फिर से जीवंत करने के लिए एक यात्रा की तरह कुछ भी नहीं है आप ताज़ा और नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहेंगे। इसके अलावा, आप नए दोस्त बना सकते हैं और कुछ आपसे मिल सकते हैं।
    • यात्रा करते समय रिश्तेदारों, खोए हुए मित्रों और अन्य लोगों की यात्रा करें उन लोगों के संपर्क में रहें जिन्हें आपने साल में नहीं देखा है। जिस तरह से आपका जीवन बदल गया है, वह आपको कई दृष्टिकोण दे सकता है।
  • 8
    एक पालतू खरीदें यदि आपके पास पालतू नहीं है, तो एक खरीद लें जब आप अकेले होते हैं, तो कंपनी वैध है। इसके अलावा, बहुत से जानवरों को खुश रहने के लिए बहुत सारी बातचीत की जरूरत होती है, जिससे उन्हें भी खुश होता है
    • कुत्तों को दैनिक व्यायाम की आवश्यकता होती है अपने कुत्ते को 30 मिनट के लिए दिन में दो बार चले जाने के लिए आप दोनों को घर से बाहर ले जाएंगे और आपकी शारीरिक स्थिति में सुधार होगा। आप नए लोगों से मिल सकते हैं!
  • 9
    स्कूल में वापस जाओ रात या पूर्ण समय में कक्षाएं लीजिए, आपको लगता है कि आपके ज्ञान का विस्तार होगा और जीवन पर एक नया परिप्रेक्ष्य देगा। हो सकता है कि आप अपना करियर बदल दें- यह आपके लिए बदलाव की ज़रूरत को पूरा करने और नए दोस्तों से मिलने का तरीका हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी सीमा निर्धारित करें और उनका पालन करें। यदि आप थके हुए हैं, तो नहीं कहो यदि आप नाखुश हैं, तो लोगों को बताएं यह एक तरह से अपने आप को पहली जगह देने के लिए जीवन का एक महान चरण है।
    • जीवन कीमती है जो भी तुम्हारी उम्र, जिंदा होना अच्छा है
    • अगर आपको लगता है कि आप जीवन के इस स्तर पर संक्रमण को संभाल नहीं सकते - तो मध्य आयु की मृत्यु - फिर यह एक चिकित्सक से मिलने का एक अच्छा विचार हो सकता है। दुखी होने के कारण हर समय आपका जीवन खराब हो जाता है और चिकित्सक आपको उस भावना को दूर करने के लिए रणनीतियों का विकास करने में मदद कर सकता है। आप पिछली समस्याओं का समाधान भी कर सकते हैं और पहले की तुलना में बहुत अधिक मुक्त महसूस कर सकते हैं।
    • आपकी उम्र यह निर्धारित नहीं करती कि आप कौन हैं - आपका रवैया है

    चेतावनी

    • अपने पैसे को ध्यान से नियंत्रित करें सिर्फ इसलिए कि आप उदास हैं खरीदने से बचें एक बजट निर्धारित करें और उसे पालन करें। बुढ़ापे में गरीबी एक मुश्किल है, यदि असंभव नहीं है, तो पीछे हटने की समस्या।
    • उन लोगों से दूर रहो जो स्वयं को दया रखते हैं जब तक आप उन लोगों से निपटने के लिए तैयार नहीं हैं तब तक लोगों की जरूरत नहीं है।
    • ऑनलाइन डेटिंग के साथ सावधान रहें हालांकि, यह भी मानते हैं कि बहुत से लोग इस पद्धति के माध्यम से जानते हैं और शादी करते हैं, खुशी से और सुरक्षित रूप से जी रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com