IhsAdke.com

अपने स्तनों को कैसे बढ़ाएं

कई महिला अपने स्तनों के आकार से संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें बढ़ाने के तरीकों की खोज करते हैं। यह ऐसे व्यक्ति के साथ हो सकता है जो स्वाभाविक रूप से छोटे शरीर या यहां तक ​​कि जो भी स्वास्थ्य समस्याओं जैसे स्तन कैंसर से ठीक हो। किसी भी तरह, हर व्यक्ति को रहने का अधिकार है - और महसूस - सुंदर सभी मामलों के लिए विकल्प हैं, अंतरंग भागों की संख्या को अधिक कठोर होने से, जैसे शल्यचिकित्सा प्रक्रियाएं और जैसे कुछ अच्छे विकल्प खोजने के लिए पढ़ते रहो!

चरणों

विधि 1
ऐसे कपड़े पहने हुए हैं जो स्तनों की उपस्थिति को बढ़ा देते हैं

चित्र शीर्षक स्तन वृद्धि चरण 1
1
सही ब्रा खरीदें अंडरवियर, रोजमर्रा की जिंदगी का एक बुनियादी हिस्सा, किसी भी रूप में देख सकता है सुंदर या भयानक. तो अपने शरीर के लिए सही ब्रा चुनें अलग-अलग विकल्पों का प्रयास करें, आकार और उपायों को ध्यान में रखते हुए, जब तक कि आप जो कुछ भी आप चाहते हैं (जो इस मामले में, फुलर स्तनों का भ्रम) आपको कुछ भी मिलता है।
  • विशेषज्ञों से परामर्श करें सही आकार ब्रा पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका अनुभव है किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर या नीचे पहनने के लिए जाओ और साइट प्रोफेशनलों से मदद और अनुशंसाओं के लिए पूछें। शर्म न हो!
  • अपने अंडरवियर का अच्छा ख्याल रखना ताकि वह आपके हाथ में नहीं छोड़े। जब loops लोच खो या हुक झुकना शुरू, यह टुकड़ा बदलने के लिए समय है।
  • चित्र शीर्षक स्तन वृद्धि चरण 2
    2
    बिकनी और सेक्सी स्विमसूट खरीदें कई महिलाओं को परेशान होने पर वे खरीदारी करते हैं प्रक्रिया मज़ेदार नहीं हो सकती है, लेकिन यह अभी भी महत्वपूर्ण है: सही बिकनी अधिक चमकदार और कम ध्यान देने योग्य स्तनों के बीच का अंतर हो सकता है। यदि संभव हो, तो स्थानीय दुकानों पर जाएं जहां आप कोशिश कर सकते हैं कि क्या ढूंढें। टुकड़ों का चयन करें जो स्तनों का समर्थन करते हैं और भरे हुए हैं।
    • स्तनों को उजागर करने के लिए एक तरह का बिकनी पहनें। ऐसे भागों बहुमुखी हैं और, कई मामलों में, समायोज्य - जो एक महान लाभ हो सकता है
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 3
    3
    ब्रा में भून डालें यह सभी उम्र की महिलाओं के लिए पसंदीदा तरीका है। कुछ भी परतों, एक आसान और प्रभावी रणनीति बनाने के लिए दो ब्रा (एक पट्टा के साथ एक, बिना एक) पहनते हैं यदि आप केवल एक टुकड़ा पहनना पसंद करते हैं, तो इसे कुछ सामग्री से भरें - जैसे मोज़े - बहुत सारे भ्रम पैदा करने के लिए
    • स्टॉकिंग्स की तुलना में अन्य उत्पादों का उपयोग करें बस अच्छा मतलब बनाओ और ऊतकों या टॉयलेट पेपर का उपयोग न करें, उदाहरण के लिए, क्योंकि ऐसी सामग्री दिन के पसीना से खराब हो जाएगी।
  • चित्र शीर्षक स्तन वृद्धि चरण 4
    4
    अपने शरीर के लिए सही भागों का उपयोग करें आपके शरीर को कैसे काम करता है यह समझने के द्वारा, आप स्तनों के क्षेत्र में भी अच्छे ट्रिम वाले कपड़े चुनने में सक्षम होंगे। जो महिलाएं आकार का भ्रम बनाने की कोशिश करती हैं उन्हें "आयताकार" जैसे दिखते हैं - उनके पास शरीर है सीधे, अन्य लोगों के संबंध में कई घटता (ऊपर या नीचे) के बिना यदि हां, तो कुछ युक्तियों का पालन करें ताकि आप को याद न रखें और उस प्रभाव को प्राप्त कर सकें जिसे आप ढूंढ रहे हैं। अधिक नाजुक ब्लाउज आदर्श होते हैं, जबकि सीम पर बिब और क्रेज़ घटता की छाप देते हैं।
  • बढ़ते स्तन चरण 5 में चित्र का शीर्षक
    5
    मेकअप पास करें कॉस्मेटिक्स एक बड़े नेकलाइन के भ्रम को बनाने के लिए आदर्श हैं: अपने स्तनों के बीच एक तन का पाउडर पास करें और उन पर कुछ हल्का हो और देखें कि क्या आप मिरर के साथ परिणाम पसंद करते हैं। आवश्यक समायोजन करें, उत्पादों को मात्रा में बढ़ाना या बढ़ाना या कम करना।
  • विधि 2
    शारीरिक उपायों के साथ स्तनों को बदलना

    चित्र शीर्षक स्तन वृद्धि चरण 6
    1
    अपनी पीठ पर सो जाओ हालांकि बाकी के दौरान हमने जिस स्थान को अपनाया था, वह बहुत ज्यादा नहीं था वृद्धि स्तनों का आकार, यह अभी भी उन्हें प्रभावित कर सकता है - आखिरकार, गुरुत्वाकर्षण अपवाद के बिना शरीर के सभी भागों पर कार्य करता है। जब भी संभव हो, अपने पेट या आपके पक्ष के बजाय अपनी पीठ पर रहें। पेट पर सो रही बस्ट की उपस्थिति के लिए और भी हानिकारक हो सकता है। अंत में, याद रखें कि रणनीति त्वचा के लिए अच्छा है!
  • बढ़ते स्तन चरण 7 में शीर्षक वाले चित्र
    2
    शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें कुछ व्यायाम वास्तव में अपने स्तनों को बड़ा बनाते हैं - तो जिम पर जाएं और बस्ट क्षेत्र का काम करने वाले आंदोलन करें। उदाहरण के लिए, आप झुकने वाली श्रृंखला कर सकते हैं, मक्खी और लापरवाही या डंबल की तरह इस्तेमाल करना यदि आपको परेशानी है, तो स्थानीय भौतिक शिक्षा शिक्षकों से सहायता प्राप्त करें - ये उनका काम है एक दोस्त की कंपनी के लिए जिम को अधिक मज़ा बनाने के लिए कहें
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 8
    3
    हार्मोन थेरेपी करें हर कोई उपचार के लिए अनुकूल नहीं है, लेकिन यह उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है जिनकी चिकित्सा समस्याएं हैं या कुछ से ठीक हो रहे हैं। स्तन ऊतक बहुत नाजुक है और आसानी से शरीर के हार्मोन के स्तर में परिवर्तन के प्रति प्रतिक्रिया करता है - जो कई मामलों में उन्हें बढ़ने का कारण बनता है। अपने चिकित्सक से पूछें कि क्या कोई दवा इस समायोजन को कर सकती है। गर्भनिरोधक गोली सबसे आम विकल्पों में से एक है, क्योंकि यह स्तनों के विकास को एक साइड इफेक्ट के रूप में पेश करता है।



  • चित्र शीर्षक बढ़े हुए स्तन चरण 9
    4
    यौवन और यौन परिपक्वता का अनुभव करने की अपेक्षा करें ये मानव शरीर के विकास के मुख्य चरण हैं कई महिला पूरी तरह से समय के साथ अपने स्तनों को विकसित करते हैं, जबकि अन्य समय-अधिक समय लेने वाली प्रक्रिया में जाते हैं। यही है: उम्र घटनाओं के पूरे उत्तराधिकार पर काफी प्रभाव डालती है यही है: आपका सबसे अच्छा विकल्प धैर्य रखने और प्रकृति को अपना रास्ता लेने के लिए हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक बढ़ो स्तन 10
    5
    लाभ वजन सभी स्तन ऊतकों से बना होने के अलावा, स्तन में वसा भी शामिल हो सकता है तो जब आप वजन कम करते हैं, तो वे आकार में वृद्धि करते हैं यदि आप अपने शरीर से असंतुष्ट हैं, तो इसके बारे में सोचें कि क्या आपके पास बड़े उपाय हैं क्या आप बहुत पतले हैं? स्वस्थ भोजन और व्यायाम पद्धति सपनों के शरीर की खोज में आदर्श हो सकती है
  • विधि 3
    प्रोस्थेसिस प्रत्यारोपण का उपयोग करना

    चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 11
    1
    बहुत कुछ खोजें आपके मामले के लिए प्रोस्टेटिक्स रखने का सर्वोत्तम विकल्प हो सकता है। प्रक्रिया आमतौर पर काफी प्रभावी होती है और अक्सर महिलाओं द्वारा स्तन कैंसर या अन्य समस्याओं से वसूली के चरण में वैकल्पिक विकल्प चुना जाता है। हालांकि, किसी सर्जरी के साथ ही, यह समझना चाहिए कि यह कैसा होता है। सक्षम चिकित्सक के साथ एक नियुक्ति करें और उनसे उनसे पूछे जाने वाले प्रश्नों की एक सूची डालें और इस विषय पर लेख और अन्य ग्रंथों को पढ़ें। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसकी पहले से सर्जरी हो गई है, तो सलाह और सुझावों के लिए पूछें
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 12
    2
    तय करें कि आपके लिए क्या सही है उपलब्ध विकल्पों का विश्लेषण करने के बाद, सिलिकॉन या खारा प्रत्यारोपण के बारे में सोचें: कृत्रिम अंग के लिए आदर्श आकार क्या हैं? वह विकल्प जो उसे सहज बनाते हैं। अपने जीवन पर सर्जरी के परिणाम और प्रभाव की कल्पना करो।
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 13
    3
    ऑपरेशन के जोखिमों को समझें। संज्ञाहरण से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के अतिरिक्त, याद रखें कि प्रत्यारोपण के संभावित दुष्प्रभाव। उदाहरण के लिए: यदि कृत्रिम अंग क्षतिग्रस्त हो जाए तो क्या होगा? इसके अलावा, अपने चिकित्सक से संक्रमण की संभावनाओं और अन्य प्रभावों, जैसे कि निशान, से पूछिए और यह भी विचार करें कि क्या आप भविष्य में गर्भवती होने और स्तनपान करने का इरादा रखते हैं। कुछ महिलाओं सर्जरी के बाद स्तनपान करने में असमर्थ हो - सर्जन के साथ इस पर चर्चा करना सुनिश्चित करें।
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 14
    4
    वसूली प्रक्रिया के बारे में सोचो रोपण करने की प्रक्रिया सरल प्रक्रिया नहीं है इस तरह की संभावना पर विचार करते समय, यह भी याद रखें कि सर्जरी के बाद क्या आता है: काम से दूर जाने या दैनिक अध्ययन के लिए व्यायाम करना बंद करो। इस अवधि के दौरान दोस्तों और रिश्तेदारों को आपकी सहायता करने के लिए कहें, क्योंकि आप थोड़ी देर तक किसी भी भार को उठाने में सक्षम नहीं होंगे - उदाहरण के लिए शॉपिंग बैग भी नहीं। वह अकेला दिखाता है कि विषय कितना नाजुक है अंतिम निर्णय लेने से पहले इस बारे में बात करें
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 15
    5
    सर्जरी के फायदे और नुकसान की तुलना करें अंत में, केवल आप तय कर सकते हैं कि प्रत्यारोपण सबसे अच्छा तरीका है। निम्नलिखित विवरणों के बारे में सोचें: क्या आप खुद के लिए या किसी और की वजह से प्रक्रिया में जा रहे हैं? क्या आप शारीरिक और भावनात्मक रूप से तैयार हैं? इसके अलावा अन्य पूछताछ भी करें, बिना जल्दी करो इस बारे में सोचो कि आप इस सब से क्या उम्मीद करते हैं
  • युक्तियाँ

    • कोशिश करो जो आप चाहते हैं जब तक आप पाते हैं कि आपके और आपके शरीर के लिए क्या सही है। इन परिस्थितियों में मज़े करो!
    • अन्य तरीकों से अपने आत्मविश्वास में सुधार करें: नए दोस्त ढूंढें, अपना बाल कटवा बदलें या आकार में बने रहें! भाग्य के साथ, आप अपने स्तनों को स्वीकार करते हैं।

    चेतावनी

    • अगर आपके पास कोई स्वास्थ्य संबंधी चिंता है तो चिकित्सक से परामर्श करें
    • शरीर में किसी भी शारीरिक परिवर्तन से बहुत सावधान रहें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com