IhsAdke.com

कैसे अपने नसों कूदो बनाने के लिए

आप अपने नसों को अपने परिसंचरण को काटने के द्वारा बहुत आसानी से कूदने के लिए मजबूर कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप दिन-प्रतिदिन आधार पर कूद छोड़ना चाहते हैं, तो यह थोड़ा अधिक चुनौतीपूर्ण होगा। चाहे आप अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करने का प्रयास कर रहे हों या फोटो शूट के लिए तैयार हों, हम आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
बॉडीबिल्डर की उपस्थिति हासिल करना

पॉप अप स्टेप 1 के लिए पॉप अप टाइप करें
1
अपने शरीर में वसा प्रतिशत कम करें नसों कि "कूद" सतही हैं आपकी त्वचा और आपकी नसों के बीच जितनी कम वसा है, उतना ही अधिक प्रमुख होगा। अपने शरीर के वसा को कम करके दुबला रहने पर ध्यान केंद्रित आहार का पालन करें।
  • पुरुषों के लिए 10% से कम शरीर में वसा होने के कारण सबसे बड़ी नसों को दिखाई देना चाहिए। शरीर में वसा का प्रतिशत कम होता है, आपकी नसों को और अधिक दिखाई देगा, खासकर उन जगहों पर, जिन्हें देखने में मुश्किल होती है, जैसे कि पेट में। महिलाओं के लिए, शरीर में वसा का प्रतिशत लगभग 15 प्रतिशत होना चाहिए।
  • शरीर में वसा का इतना प्रतिशत प्राप्त करने के लिए, अच्छी तरह से खाएं इसका मतलब है कि कई ताजा सब्जियां और दुबला प्रोटीन खाया जाता है, और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ, शीतल पेय और मिठाई से परहेज करना
  • पिक्चर टू टायर वेन्स टू पॉप आउट स्टेप 2
    2
    आपके सोडियम सेवन कम करें यह पदार्थ आपको पानी बनाए रखने का कारण बनता है। जब आपके शरीर में तरल जमा हो जाती है, आपकी त्वचा सूख जाती है, आपकी नसों को अस्पष्ट करती है
    • प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचें और कुछ भी खरीदे गए हैं बाधाएं ये हैं कि यदि वे वाणिज्यिक रूप से तैयार किए गए हैं, तो वे नमक से भरे हुए हैं।
    • वर्तमान में, दैनिक सिफारिश अधिकतम 2,300 मिलीग्राम नमक है। यह बस है एक चम्मच नमक का चिकित्सा संस्थान और अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन ने प्रति दिन 1500 मिलीग्राम सोडियम का सुझाव दिया है। इसे प्राप्त करने के लिए, ताजा जड़ी बूटियों को खरीदने और मसालों का इस्तेमाल मौसम को अपने भोजन के लिए करें।
  • पटकथा पाने के लिए चित्रित किया गया वेनिस टू पॉप आउट चरण 3
    3
    "बिल्ड" मांसपेशियों को इसके लिए, आपको गंभीर मांसपेशियों को मजबूत बनाने की रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करना होगा। इन मांसपेशियों को दस पुनरावृत्तियों के तीन सेट के साथ नहीं बनाया गया है, जो अधिकांश लोग कसरत रूटीन के लिए सुझाव देते हैं। भारी भारोत्तोलन के साथ तीन से पांच पुनरावृत्तियों की आवश्यकता होती है
    • पांच प्रतिनिधि के छह सेट करते हुए शुरू करें, लेकिन उस वजन में वृद्धि करें जो आप 25 प्रतिशत तक उठा रहे हैं। यह बढ़ने के लिए मांसपेशियों पर बल लगाने के लिए आवश्यक है।
  • पटकथा पाने के लिए नाम से चित्रित किया जा रहा है Veins to Step 4
    4
    कार्डियो पर फोकस कार्डियोसस्पिरेटरी गतिविधियां वसा जलाने और अपना वजन कम करने का एक शानदार तरीका है। उच्च तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण (टीआईएआई) इस के लिए बहुत अच्छा काम करता है यह तब किया जाता है जब आप हर 20 से 30 मिनट में आराम से टूटने वाले गहन कार्डियो गतिविधियों में शामिल होते हैं।
    • टीएआईआई के उदाहरणों में तेज और गहन रनों के बीच भिन्नता है और प्रत्येक गोद के बीच 60 सेकंड के आराम से 90 मील के दस गोलों के साथ आराम मिलता है।
  • पॉप अप चरण पॉपअप पाइप्स के नाम से चित्र देखें
    5
    पानी पी लो बहुत से पानी पीने से आपके शरीर और आपकी मांसपेशियों को हाइड्रेटेड रहता है। इससे आपके द्रव प्रतिधारण को कम करने में मदद मिलती है शरीर में पोटेशियम के स्वस्थ स्तर को बनाए रखने से इसे रखने के बजाय (सोडियम) पानी निकालने में मदद मिलती है।
    • कई तगड़े लोग प्रतियोगिता से पहले निर्जलीकरण करते हैं कम तरल पदार्थ पीने से आपकी नसों को अधिक महत्वपूर्ण बना सकते हैं। इस विधि की सिफारिश नहीं की जाती क्योंकि यह बहुत खतरनाक है। यदि आप इसका उपयोग करने जा रहे हैं, तो सावधानी बरतें
  • पटकथा पाने के लिए विषाणुओं को पॉप आउट करें चरण 6
    6
    कम कार्बोहाइड्रेट खाएं ये आपके शरीर की तरल पदार्थ की मात्रा बढ़ाते हैं। कम कार्बोहाइड्रेट सेवन के साथ भोजन से त्वचा के नीचे कम पानी की अवधारण हो सकती है। कम कार्बोहाइड्रेट आहार भी वसा हानि के लिए नेतृत्व।
  • पिक्चर का शीर्षक, वेनिस टू पॉप आउट चरण 7
    7
    मूत्रवर्धक पर विचार करें, लेकिन सुरक्षित रूप से मूत्रवर्धक पानी से आपके शरीर को मुक्त करते हैं, जिससे प्रमुख नसों को छोड़ने में मदद मिलती है आप मूत्रवर्धक खरीद सकते हैं या कॉफी जैसे प्राकृतिक लोगों का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, ये उत्पाद बेहद खतरनाक हो सकते हैं। यदि आप उनका उपयोग करने जा रहे हैं, तो सुरक्षित और अवगत रहें



  • चित्र के लिए पॉप अप चरण 8
    8
    पूरक प्रयास करें एग्माटाइन एक पूरक है जो अमीनो एसिड एर्गिनिन के प्रतिफल है। यह आपके शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड को तोड़ने से रोकता है, जो मांसपेशियों में रक्त के प्रवाह में वृद्धि को बढ़ावा देता है। इस प्रवाह को मजबूत करने से इसकी संवहनी बढ़ सकती है। एक नाइट्रिक ऑक्साइड के पूरक भी आपको अधिक प्रमुख नसों में मदद कर सकते हैं। क्रिएटिन एक अन्य पूरक है जो संवहनी वृद्धि कर सकती है।
  • विधि 2
    अपनी नसों को छोड़कर प्रमुखता से अस्थायी

    पॉप अप स्टेप 9 के लिए विषाणुओं को निकालें
    1
    अपने हाथ के आसपास कुछ बाँधो टर्ननीकेट्स का उपयोग शिराओं में दबाव बढ़ता है और उन्हें भरता है, जिससे उन्हें अधिक दिखाई देता है। अपने बांह या पैर के चारों ओर कुछ बाँधें जहां आप "कूद" करने के लिए नसों को पसंद करेंगे।
    • एक और तरीका यह है कि आपके बाएं कलाई (या इसके विपरीत) के ठीक ऊपर अपना दाहिना हाथ रखें और इसे तंग रखें
    • यह वही विचार है जब आप दान या दान करने जा रहे हैं। नर्स प्रमुख भुजा छोड़ने के लिए उसके हाथ के चारों ओर एक बैंड से संबंध रखता है ताकि वह देख सके कि सुई कहाँ जगह है
  • पॉप अप के लिए पॉप अप स्टेप 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    मुट्ठी में अपना हाथ बंद करो अपनी बांह पर टूरनीकेट बांधने के बाद, अपनी कलाई को दबाएं और कई बार खोलें ऐसा करने से आपकी नसों में रक्त खड़ा होता है, जिससे उन्हें "कूद" करने का मौका मिलता है
  • पिक्चर का शीर्षक पीस वेन्स टू पॉप आउट चरण 11
    3
    जब तक आप अपने हाथ पर दबाव महसूस नहीं करते जारी रखें। इसमें लगभग दस से पन्द्रह सेकंड लगते हैं। जैसे कि आप अपनी सांस पकड़ रहे थे, आप यह बता पाएंगे कि आपके हाथ या पैर को ऑक्सीजन की आवश्यकता क्यों है। आपकी नसें प्रमुख होना चाहिए।
    • जब आपके अंग को ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है, तब अपना हाथ या ट्रायनीक्यूलेट रिलीज़ करें रिलीज होने के बाद शिरा सामान्य रूप से वापस आ जाएंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक टाइप करें वेन्स टू पॉप आउट स्टेप 12
    4
    अपने सांस को पकड़ने की कोशिश करो इससे शरीर में ऑक्सीजन प्रवाह को रोकता है और रक्तचाप बढ़ जाता है। अपना मुंह और नाक बंद करो और मुश्किल दबाएं। बॉडीबिल्डर कभी-कभी इस चाल का उपयोग करते हैं जब वे अपनी नसों को "कूद" करने के लिए दबाते हैं
    • यह विधि खतरनाक हो सकती है। नसों को तोड़ सकता है यह कम गंभीर स्थानों में हो सकता है, जैसे कि आंखों में, या गंभीर स्थानों में, जैसे कि मस्तिष्क में। बस 30 सेकंड या उससे अधिक के बाद साँस लेने को याद रखें।
  • पिक्चर का शीर्षक पीस वेन्स टू पॉप आउट स्टेप 13
    5
    बाहर काम करते हैं। व्यायाम के दौरान, त्वचा की नसों को त्वचा की सतह पर धकेल दिया जाता है, जिससे उन्हें "कूद" हो जाता है शरीर में वसा कम प्रतिशत के साथ शरीर में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है भारोत्तोलन भार व्यायाम मांसपेशियों पर एक ही प्रभाव पैदा कर सकता है नसों को भी अभ्यास के बाद अधिक महत्वपूर्ण हो क्योंकि आप निर्जलित हैं
  • पिक्चर का शीर्षक, वेनिस टू पॉप आउट चरण 14
    6
    अपने शरीर का तापमान बढ़ाएं जब शरीर गरम हो जाता है, रक्त त्वचा की सतह की ओर खींचा जाता है, जिससे शिरा को प्रकट होता है। कुछ तगड़े लोगों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक त्वरित चाल इसका प्रभाव पाने के लिए अपनी त्वचा पर हेयर ड्रायर का उपयोग करना है। एक अन्य सुरक्षित तरीका है अपने शरीर को खाने के खाद्य पदार्थों के माध्यम से गर्म करना। मिर्च की कोशिश करो, खासकर सेयेने। कुछ पूरक भी इस भोजन का एक ही लाभ प्रदान करते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com