IhsAdke.com

क्लासिक कार कैसे खरीदें

क्लासिक कार खरीदना एक पारंपरिक कार खरीदने से काफी भिन्न है।

चरणों

एक क्लासिक कार चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
निर्धारित करें कि इस कार के लिए क्या इस्तेमाल किया जाएगा। अगर आप रोजाना कार का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो अच्छी स्थिति में एक कार ढूंढना अच्छा है। यदि योजना चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए है, तो आपको मूल टुकड़ों के साथ एक कार मिलनी होगी और शायद उसे ठीक करने के लिए थोड़ा खर्च करना होगा। यदि आप पहले से ही मॉडल चाहते हैं, तो 2 से 3 साल की सीमा के साथ एक खोज करें, जैसे कि 1 9 63-19 65 केमेरो यह आपकी खोज में मदद करेगा अगर आपको अभी भी वह मॉडल नहीं पता है जिसे आप खरीदना चाहते हैं, तो साल के बाद निर्मित कारों की खोज करें और देखें कि आपके प्रोफाइल को अधिक क्या उपयुक्त है।
  • एक क्लासिक कार चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस कार को जानिए जिसे आप रुचि रखते हैं यह पता लगाने के लिए खोज करें कि उनके पास क्या समस्याएं हैं, और क्या वे तय किए गए हैं। उदाहरण के लिए, क्लासिक यूरोपीय कारों में बिजली की समस्या हो गई है, इसलिए सुनिश्चित करें कि सब कुछ अच्छी तरह से काम कर रहा है।
  • एक क्लासिक कार चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने शहर के क्लासिक कार क्लब या ऐसे व्यक्ति से बात करें जिनके पास आपकी रुचि है। यह आपको यह तय करने में मदद कर सकता है कि क्या खरीदना है और क्या बचने के लिए।



  • एक क्लासिक कार चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कार को एक मैकेनिक से लें यह बता सकता है कि कार पहले से ही बाहर खटखटाया जा चुका है या इंजन, ट्रांसमिशन या कोई अन्य घटक मूल नहीं है। यह जानकारी वाहन के मूल्य को बदल सकती है
  • एक क्लासिक कार खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    यह देखने के लिए कार दस्तावेज को देखो कि क्या वह चोरी नहीं हुई है और कितने मालिक पहले से ही हैं। यह इंटरनेट पर किया जा सकता है यदि कार बहुत महंगा है, तो इसे खरीदने के लिए अपने घर को बेच मत करो! यदि आप क्लासिक नहीं खरीद सकते हैं, तो एक सामान्य कार खरीदें
  • युक्तियाँ

    • एक ऐसी कार खरीदने की कोशिश करें जो पूर्ण संशोधन इतिहास है इससे आपको मन की शांति मिलेगी।
    • यदि आप एक दुर्लभ कार खरीदते हैं, तो भागों के लिए अधिक भुगतान करने के लिए तैयार रहें। कई क्षणों में आपको कस्टम टुकड़े खरीदना होगा, जो बेहद महंगा हो सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप एक समान मॉडल से उपयोग किए गए भागों को भी खरीद सकते हैं या आप इंटरनेट पर नीलामियों की खोज कर सकते हैं।
    • कार को चलाएं और देखें कि आपको यह पसंद है।
    • गाड़ी का ख्याल रखना, आप किसी ऐसी जगह को बर्बाद नहीं करना चाहते जहां आपने अपनी मेहनत के पैसे खर्च किए।

    चेतावनी

    • बने रहें, क्योंकि क्लासिक कारों को अतिरिक्त देखभाल की ज़रूरत है बहुत से लोग अवकाश पर ही एक क्लासिक कार सोचते हैं भूल कर कि उन्हें हमेशा मरम्मत की आवश्यकता होती है
    • यह सब अगर आप पूरी तरह से बहाल किए गए कार नहीं खरीदते हैं एक अच्छी तरह से पुनर्स्थापना वाली कार एक लाख से अधिक डॉलर खर्च कर सकती है, क्योंकि प्रत्येक बोल्ट बहुत पैसे के लायक है। ऐसी कार के साथ-साथ एक नई सवारी भी हो सकती है, या इससे भी बेहतर हो सकता है इस तरह कार को केवल नियमित रखरखाव की ज़रूरत होगी, हालांकि यह संभावना है कि आप इसे सही स्थिति में रखना चाहते हैं।
    • कार दस्तावेज पर हवाई जहाज़ के पहिये की संख्या की जांच करें, फिर देखने के लिए जांचें कि क्या वह कार पर लिखे संख्या से मेल खाती है। चेसिस नंबर आमतौर पर विंडस्क्रीन पर लेकिन पुराने कारों में स्थित ड्राइवर या इंजन डिब्बे के दरवाजे की तरफ हो सकता है। यदि संख्या समान नहीं है, तो वाहन शायद कुछ गंभीर दुर्घटना में शामिल हो सकता है। चेसिस नंबर के साथ समस्याएं भी नकली या चोरी किए गए क्लासिक वाहनों का मतलब कर सकती हैं। खरीद के समय इस बारे में बहुत सावधानी बरतें।

    आवश्यक सामग्री

    • केली ब्लू बुक कैटलॉग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com