IhsAdke.com

गैरेजबैंड में एक संगीत कैसे बनाएं

गैरेजबैंड एक बहुत ही मजेदार और दिलचस्प आवेदन है यह लोगों को संगीत बनाने, एक उपकरण खेलने के लिए सीखना और अधिक प्रदान करने की अनुमति देता है लेकिन गैरेजबैंड एक बहुत ही जटिल और भ्रामक आवेदन हो सकता है जब आप इसके बारे में परिचित नहीं होते हैं। निम्नलिखित कदम आपको गराजबैंड में एक साधारण संगीत बनाने का तरीका बताएंगे, और कौन जानता है कि आप इन-एप पेशेवर बनने में कैसे मदद करें!

इस लेख में, आप सीखेंगे कि बिना गाँठों के सरल गीतों को कैसे लिखना है, और धड़कता मार के अनुक्रम की तरह। इन धड़कनों को मस्ती के लिए ही इस्तेमाल किया जा सकता है, या अन्य परियोजनाओं (स्लाइडशो, होम मूवी, आदि) में भी शामिल किया जा सकता है। सरल संगीत बनाने के लिए सीखना आपको संगीत को पढ़ने या लिखने के बारे में जानने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन दर्शकों को यह समझने की ज़रूरत होती है कि गाने कैसे गाना बनाने के लिए मिलकर काम करते हैं, जो वास्तव में अलग-अलग ध्वनियों से मेल खाता है।

चरणों

गैरेजबैंड चरण 1 पर एक गीत बनाओ चित्र
1
ओपन गैरेजबैंड 09 और विभिन्न प्रकार की परियोजनाओं के साथ एक विंडो दिखाई देगी। नई परियोजना टैब में गीतलेखन परियोजना (संगीत उत्पादन) चुनें।
  • गैरेजबैंड चरण 2 पर एक गीत बनाओ चित्र बनाएं
    2
    अपने गीत को नाम दें (या इसे बाद में नाम दें), और डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट में समय, हस्ताक्षर और मुख्य सेटिंग्स को छोड़ दें, जब तक कि आप उन्हें बदलना नहीं चाहते।
  • गैरेजबैंड चरण 3 पर एक गीत बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रेस बनाएँ आपके पास अब एक रिक्त गैरेजबैंड परियोजना दिखनी चाहिए:
  • गैरेजबैंड चरण 4 पर एक गीत बनाओ चित्र बनाएं
    4
    निचले बायीं तरफ देखें / छिपाए लूप ब्राउज़र बटन क्लिक करें (यह एक आंख की तरह दिखता है)। यह आपको मिक्स और संयोजन बनाने के लिए एक गीत बनाने के लिए उपकरणों और कुछ छोरों को चुनने की अनुमति देगा।
  • गैरेजबैग पर एक गीत बनाओ चित्र शीर्षक 5
    5



    अपने संगीत के लिए एक टक्कर सेट चुनें। सभी ड्रम बटन पर क्लिक करें और सभी उपलब्ध किट देखने के लिए ब्राउज़ करें। आप अपनी खोज को निर्दिष्ट कर सकते हैं और विशिष्ट टक्कर प्रकार ढूंढने के लिए हाइलाइट किए गए बटन पर क्लिक कर सकते हैं। बैटरी को सुनने के लिए, बस उन पर क्लिक करें एक बार जब आप अपना टकराव सेट मिल जाए, उसे स्क्रीन के मध्य में खींचें और यह स्वचालित रूप से समयरेखा को समायोजित कर लेगा
    • आप एक टक्कर सेट (या किसी गीत / लिखत) की प्रतिलिपि बना सकते हैं और इसे किसी भी समय लंबे समय तक गाने बनाने के लिए पेस्ट कर सकते हैं।
  • गैरेजबैग चरण 6 पर एक गीत बनाएं
    6
    अपने टकसास को सुनने के लिए प्ले बटन पर क्लिक करें। अब, कुछ गिटार जोड़ते हैं। रीसेट बटन पर क्लिक करें (दो तीर पीछे की ओर इंगित करते हुए), और फिर गिटार टैब का चयन करें। यहां फिर से, आप सटीक प्रकार के गिटार को खोजने के लिए अपनी खोज को निर्दिष्ट कर सकते हैं। एक बार जब आप गिटार का चयन करते हैं, तो उसे अपने टक्कर की रेखा से नीचे या उससे ऊपर की समयरेखा पर खींचें।
    • समयरेखा पर उचित रूप से उन्हें रिक्ति के द्वारा एक दूसरे के साथ खेलने के लिए और / या अकेले खेलने के साधनों के संयोजन का उपयोग करें।
  • गैरेजबग चरण 7 पर एक गीत बनाएं
    7
    गाना टाइमलाइन में जोड़ने के लिए तीसरे उपकरण का चयन करें। इसे खींचें और उसे समायोजित करें ताकि वह आपके संगीत को फिट कर सके।
    • आप किसी भी समय खेलने के बटन (या स्पेसबार) को कैसे दबा सकते हैं, यह विचार पाने के लिए कि आपका मिश्रण क्या है
  • गैरेजबैंड चरण 8 पर एक गीत बनाओ चित्र
    8
    एक कमरे और / या पांचवीं लिखत जोड़ें।
  • गैरेजबैंड पर एक गीत बनाओ चित्र 9
    9
    अपने संगीत को बचाने और आनंद लें!
  • चेतावनी

    • चेतावनी: गराजबंद एक बहुत ही जटिल कार्यक्रम है, और बहुत से गाने / धड़कता / ध्वनियां बनाने के लिए कई मायनों में इस्तेमाल किया जा सकता है गैरेजबैंड में एक गीत बनाने के लिए यह एक बुनियादी मार्गदर्शिका है यह उपयोगकर्ता को एक सरल गीत बनाने के लिए बुनियादी नियंत्रण और तकनीकों को सिखाता है।

    आवश्यक सामग्री

    • मैकिनटोश ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इंटेल, दोहरे कोर प्रोसेसर या उच्चतर के साथ
    • गैरेजबैंड ऐप (09) (सभी मैक पर आता है लेकिन एप्पल की मुख्य वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com