IhsAdke.com

एक रुझान कैसे बनाएं

तो क्या आप एक फैशन प्रवृत्ति बनाना चाहते हैं? वाह! आपका उत्साह और दृढ़ संकल्प का मतलब है कि आप पहले से ही रास्ते में हैं!

स्कूल में हमेशा वह व्यक्ति रहता है जो वह चाहता है सब कुछ, और ज्यादातर समय, हर कोई उन्हें कॉपी करता है और सोचता है कि वे कमाल कर रहे हैं क्या आप उस व्यक्ति से थक गए हैं? ठीक है अब आप ऐसा कर सकते हैं! रुझान मज़ेदार, आसान होते हैं, और आपके द्वारा बनाए गए कुछ का प्रयोग कर / देखकर किसी को भी अच्छा लग रहा है! जब आप एक रुझान बनाते हैं, तो यह देखने के लिए मज़ेदार होगा कि यह कितनी दूर जाएगी। शायद यह एक सप्ताह तक रहता है, या यदि आप बहुत भाग्यशाली हो, तो यह पूरे साल तक रहता है! कौन जानता है, आप यहां तक ​​कि एक विश्व फैशन क्रांति भी शुरू कर सकते हैं।

चरणों

चित्र अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 1
1
आपका फैशन होना चाहिए:
  • मूल। आपको ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जो हर कोई पहले से कर रहा है - वहां आप बस फैशन का पालन करेंगे कुछ नया और रोमांचक बनाएं, और लोगों को इसका आनंद मिलेगा यह ऐसा कुछ होना चाहिए जिसे आप करना चाहते हैं एक प्रवृत्ति बनाने की कोशिश करने के लिए कुछ आविष्कार न करें - कल्पना करें कि चीज़ पकड़ी गई है, लेकिन फिर आप वास्तव में ऐसा नहीं करना चाहेंगे? आपका विचार अजीब होना चाहिए, लोगों की सोच बनाने वाली चीज़ की तरह, "वाह, क्या एक अविश्वसनीय विचार!"
  • सरल। यदि आप जिस प्रवृत्ति को बनाने का प्रयास कर रहे हैं वह बहुत जटिल है, यह नहीं उठाएगा। लोग सरल और शांत चीज़ों का पालन करते हैं एक परिचित वस्तु को किसी अन्य तरीके से उपयोग करने की कोशिश करें, जैसे बेल्ट को पर्स का पट्टा के रूप में पहनना, या अपनी बाहों पर लेगिंग पहनना। आप डिजाइनों को भी मिश्रण कर सकते हैं - याद रखें कि कुछ साल पहले यह पट्टियों के साथ पोल्का डॉट्स पहनने के लिए अच्छा नहीं था? अब शीर्ष डिजाइनर कपड़े, मग, सब कुछ में एक साथ दो पैटर्न का उपयोग कर रहे हैं! यह छोटी चीजें हैं जो सबसे अधिक खड़े हैं
  • सुलभ। यदि आपकी प्रवृत्ति बहुत महंगा है, तो लोग इसका पालन नहीं करेंगे। वे कुछ ऐसा पैसा नहीं देना चाहते जो पहले से ही होने वाला है। $ 150 से अधिक की कोशिश न करें
  • चित्र अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक 7
    2
    निम्नलिखित प्रश्न पूछें: क्या लोग आपकी प्रवृत्ति का पालन करेंगे? क्या स्कूल के प्रिंसिपल ने इसे प्रतिबंध किया? क्या यह जल्दी से गायब हो जाएगा? इन बातों के बारे में सोचो अपने दोस्तों की कल्पना करने की कोशिश करो / उपयोग / कह रही है कि आपने क्या बनाया है। अपनी प्रवृत्ति के बाद आपके पास जाने वाले अच्छे लोगों की कल्पना करने का प्रयास करें क्या वे मूर्खतापूर्ण या शांत दिखते हैं? ये सबसे कम संभावना वाली चीजें हैं जो सबसे बड़े रुझानों को देखते हैं
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम संदिग्ध चरण 6
    3
    मिक्स और मैच करें पेटीचिन्हा, भावनाएं और स्पोर्टिव, बेवकूफ़ और गुंडा जैसे फैशन को मिश्रण करने का प्रयास करें।
  • पिक्चर शीर्षक से वेक एयोन अप स्टेप 2
    4



    अपना रुझान चुनें - जब भी आप उपयोग करते हैं, प्रदर्शन करते हैं, व्यक्त या निष्पादित करते हैं - और इसे प्रदर्शित करने में जारी रहें। इसे अक्सर उपयोग करें!
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक चित्र
    5
    कभी भी घोषणा न करें कि आप एक प्रवृत्ति बनाएंगे यह केवल लोगों को ही लगता है कि आप बचकाना हैं और ध्यान देना चाहते हैं। एक प्रवृत्ति को पेश करने के लिए, उस सहायक के साथ एक असामान्य स्थान पर आओ- और पूरी तरह से सामान्य तरीके से व्यवहार करें। अलग तरीके से कार्य न करें किसी के चेहरे पर रगड़ने की कोशिश न करें यदि आप एक प्रवृत्ति लाइन बना रहे हैं, तो बातचीत के मध्य में इसे आज़माकर कहें। जानबूझकर ध्यान आकर्षित अच्छा नहीं है - आप लोगों को आश्चर्य है कि क्यों तुम, देखा कभी नहीं किया है या पहले यह कहा बनाना चाहिए, और उन्हें नहीं कर रही जारी रखने के लिए एक कारण नहीं दे! आप अपने रुझान के बारे में उदासीन रहे हैं तारीफ या दो लोग हैं, जो इस बात का पहले सोचा होगा प्राप्त होने की संभावना है, और वे करेंगे सम्मान करो!
  • चित्रित किया जा रहा है स्मार्ट बिना नरेडी चरण 5 होने का
    6
    अपने सभी दोस्तों को उसी दिन समन्वय करने और अपनी प्रवृत्ति का पालन करने का प्रयास करने की कोशिश न करें। यह न केवल आपको शैतान का एक गुच्छा देगा, अगर यह प्रवृत्ति पकड़ न आती है, लेकिन यह इसके बारे में अच्छी नज़र रखेगी। बहुत से लोग कुछ नया कर रहे हैं आम तौर पर यह क्रांति की बजाय मजाक बनाता है स्कूल में, प्रवृत्ति क्रांति उन व्यक्तियों द्वारा बनाई जाती है जो उन्हें बनाने की हिम्मत करते हैं आप की तरह!
  • चित्र अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 8
    7
    अगर आप सभी को एक बार प्रवृत्ति का पालन करते हैं, तो लोगों को कानूनी नहीं मिलेगा आपको इस पर अपने सबसे करीबी दोस्तों की आवश्यकता है उपरोक्त नियमों का पालन न करें जब तक कि लोग आपकी प्रवृत्ति का पालन नहीं कर रहे हैं और आपको कानूनी खोज लेते हैं। अगर उन्हें आपकी पसंद या आप जिस तरह से बात करते हैं, तो अपने दोस्तों के समूह के बाहर के लोग आपको भी नोटिस करेंगे। और अगर आपके मित्र ऐसा कर रहे हैं, तो वे अपने दूसरे दोस्तों को ऐसा कर देंगे, और इसी तरह। एक विश्व क्रांति!
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों की राय को अनदेखा न करें: बस उन्हें देखने दें ... स्तुति अच्छा है, और सवाल भी हैं। ऊपर तुम क्यों प्रवृत्तियों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए देखते हैं - अगर लोग पूछते हैं क्यों, नहीं बताती कि "ओह, मैं एक प्रवृत्ति बनाने के बारे में सोचा।" कहो तुम कुछ अलग करने के बारे में सोचा, या बस "क्यों नहीं?" यह सबसे अच्छा जवाब है जो आप इस प्रश्न को दे सकते हैं और आप समय पर अधिक सम्मानित होंगे!
    • एक प्रवृत्ति फैलाने के लिए अपने आप को बहुत मुश्किल मत धक्का। अगर कोई भी उसके पीछे नहीं आया, तो कोई समस्या नहीं। ऊपर देखें
    • यदि आप एक प्रवृत्ति बनाना चाहते हैं, तो दूसरों को नीचे मत डालें जैसा कि आप चाहते हैं कि आप उनके साथ करें - इसका मतलब यह है कि यदि आप किसी को असामान्य कर रहे हैं, हंसते नहीं, गपशप न करें या सवाल पूछें हो सकता है कि वह व्यक्ति आपके जैसा ही एक प्रवृत्ति बनाने की कोशिश कर रहा हो। अगर यह एक मूर्खतापूर्ण बात है, तो कुछ भी मत कहो। वह जल्द ही एहसास हो जाएगा यदि यह अच्छा है, तो कहें "मैं तुम्हारी [प्रवृत्ति] से प्यार करता हूँ!" - सोचें कि यह आपको कैसा महसूस करेगा!
    • याद रखें कि दोस्तों को आप पर मुश्किल हो सकता है आप जितने अच्छे हैं सभी लोग नहीं हैं। अगर कोई आपको परेशान करता है ... ठीक है, दो विकल्प हैं अच्छी बात यह है कि आगे बढ़ना, उस व्यक्ति की अनदेखी करना और फिर से प्रयास करना है। दुर्भावनापूर्ण विकल्प है, लेकिन शायद सबसे संतोषजनक, कुछ वह, बनाया करते थे, या ने कहा कि कुछ बुरा के रूप में व्याख्या की जा सकती है पर एक तटस्थ टिप्पणी बनाना है। खबर फैल जाएगी, मुझे विश्वास करो
    • अपनी शैली का काम करें और आपको इसके बारे में चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं होगा श्वास और मुस्कान हर दिन अपने रुझान को हर दिन दोबारा मत दो! इसे एक सामयिक चीज़ बनाओ जो आप करते हैं और जो दूसरों को नोटिस करते हैं और अविश्वसनीय लगता है जल्द ही सभी एक ही सोच रहे होंगे।
    • शायद आप अपने मित्रों को सुझाव दे सकते हैं कि वे आपकी प्रवृत्ति का उपयोग शुरू करते हैं, और यह तेज़ी से फैल सकता है
    • अगर यह पहली बार काम नहीं करता है, तो कुछ और प्रयास करें भावनात्मक रूप से ऐसे विचारों को न छांटें जो काम नहीं करते हैं आगे बढ़ो!
    • रुझान रात भर फैलता नहीं है अधीर मत बनो! इसमें कई महीनों तक आपके प्रयास किए जा सकते हैं जब तक कि इसे वास्तविक रुझान नहीं माना जा सकता।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो और कई चीजें एक साथ करें यह ऐसा प्रतीत करेगा जैसे आप मूल होने के लिए बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। कोई भी पसंद नहीं करता है, जो सिर्फ ध्यान देना चाहता है।
    • सुनिश्चित करें कि यदि यह आपकी प्रवृत्ति है, तो आपको क्रेडिट प्राप्त होने पर प्राप्त होगा। अगर हर कोई उसे प्यार, देखभाल के लिए यह आप है, जो सभी लगता है कि यह अच्छा है, और न व्यक्ति जो मैंने पहले उल्लेख किया - गायब नहीं होता! इसमें यह सुनिश्चित करना शामिल है कि जो लोग आप की प्रतिलिपि करते हैं, वे उस विचार को पास करने की कोशिश न करें जैसे कि ये उनकी थीं। अगर आप किसी को ऐसा कर देखते हैं, तो सबको बताएं कि यह व्यक्ति गलत है
    • मैं अभी उस प्रवृत्ति वर्ष की सर्वश्रेष्ठ बात होगी नहीं लगता है, क्योंकि यह कुछ किया जा रहा है केवल नर्ड की तरह है कि खत्म कर सकते हैं। यह धीरे धीरे परिचय - अगर आप सब कुछ सीधे के साथ कर रहे हैं, केवल weirdos उनकी प्रवृत्ति का पालन करें, और हर कोई आप आशा व्यक्त की है कि यह उसके लिए एक समूह के रूप में आप और weirdos पर हंसते होगा का अनुसरण करेगी। इस स्थिति से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com