IhsAdke.com

एक शक्ति शिक्षक कैसे खोजें

शिक्षकों के अमेरिकन एसोसिएशन के मुताबिक, ट्यूशन की मांग पिछले साल 15 से 18% की बढ़ोतरी के मुकाबले 10% से भी कम थी। नतीजतन, ट्यूटर्स की संख्या में भी नाटकीय रूप से वृद्धि हुई है किसी को अपने बच्चे के शैक्षणिक भविष्य को सौंपने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए उनकी सबसे अच्छी योग्यता है

चरणों

पिक्चर शीर्षक का विश्लेषण एक निबंध में चरण 11
1
एक सूचित उपभोक्ता बनें कोई "सशक्त शिक्षकों" नहीं हैं ये "योग्यताएं" सलाहकार कंपनियों से हैं जो शिक्षकों को किराया करते हैं ट्यूशनिंग कंपनी की तलाश के बजाय अनुभव और रेफरल के साथ निजी ट्यूटर की तलाश करें इनमें से कुछ कंपनियां अनुभवहीन शिक्षकों को किराये पर लेती हैं और उनके लिए बहुत कम भुगतान करती हैं, लेकिन अभी भी आप के बहुत निंदित हैं। एक अच्छा ट्यूटोरिंग कंपनी हमेशा अनुभवी और लाइसेंस प्राप्त शिक्षक होगा।
  • एक ट्यूटर चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    शिक्षकों को अनुभव शिक्षण बच्चों के साथ एक बच्चे की उम्र के समान देखो
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 3
    3
    अपने बच्चे से शैक्षिक मूल्यांकन करने के लिए कहें एक पूर्ण स्क्रीनिंग टेस्ट आपके बच्चे की कठिनाइयों की जड़ को उजागर करेगी। छात्र की ताकत और कमजोरियों का एक व्यक्तिगत विश्लेषण बच्चे की जरूरतों को निर्धारित कर सकता है और निर्धारित लक्ष्य निर्धारित कर सकता है। समय के साथ-साथ आपके बच्चे की प्रगति पर अपडेट भी पूछे जाने चाहिए।
  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण प्रश्न चरण 5 पूछें
    4
    अपने लक्ष्यों को निर्धारित करें क्या आप अपने बच्चे को वर्ष दोहराते हुए रोकने की कोशिश कर रहे हैं? क्या आप अपने अच्छे बच्चे की शिक्षा में निवेश करना चाहते हैं?
  • चित्र शीर्षक से काम पर फोन का जवाब चरण 3
    5
    अपनी पसंद के विषय पर विशिष्ट ज्ञान के साथ एक शिक्षक खोजें सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति गणित की प्रतिभा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह अन्य विषयों को सिखाने के लिए योग्य है।
  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण प्रश्न चरण 7



    6
    उम्मीदवार के व्यक्तित्व का मूल्यांकन करें किस प्रकार के शिक्षक ने पहले से बेहतर तरीके से सीखा है
  • चित्र का शीर्षक उत्तर दें आपका फ़ोन चरण 6
    7
    उम्मीदवार से पूछें कि वह आपके बच्चे को एक विशिष्ट कौशल के लिए कैसे मदद करेगा। एक अच्छे शिक्षक को अगले स्तर तक आगे बढ़ने से पहले एक विशिष्ट कौशल सीखने के लिए बच्चे की आवश्यकता होगी। एक ट्यूटर खोजें जो एक अलग कार्यक्रम बनाने के लिए माता-पिता और स्कूल के शिक्षकों के साथ मिलकर काम करता है - कोई भी दो छात्र समान नहीं हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 8
    8
    पिछले छात्रों और नियोक्ताओं से संदर्भ के लिए पूछें एक ट्यूटर के ऐसे कई संदर्भ होने चाहिए
  • शीर्षक का चित्र सही कार्यालय डेस्क चरण 4 चुनें
    9
    परिवार और दोस्तों या स्कूल के सलाहकार से सिफारिशें पाएं
  • 10
    एक बजट तैयार करें जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, निजी शिक्षक बहुत महंगा हो सकते हैं यदि हां, तो छूट प्राप्त करने की कोशिश करें (2-3 बच्चे एक साथ सस्ता निकलते हैं) या ऑनलाइन कक्षाएं।
  • एक वॉशर और ड्रायर कदम 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    11
    ऑनलाइन खोज करें आप नौकरी साइटों या निजी ट्यूटर्स की विशिष्ट साइटों पर ट्यूटर्स पा सकते हैं चूंकि इन साइटों की लोकप्रियता स्थान से दूसरे स्थान पर भिन्न हो सकती है, इसलिए आपका सर्वोत्तम विकल्प एक स्थानीय खोज इंजन में साइट या शहर या देश के नाम और विशिष्ट अनुशासन के लिए खोज करना है
  • चेतावनी

    • यदि आपके पास एक लंबे समय तक ट्यूटर है, तो आपको उस अनुशासन में समस्या होने पर हर बार जरूरत पड़ सकती है और स्वतंत्र रूप से अध्ययन नहीं कर पा रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com