IhsAdke.com

बिस्तर शीट को खींचने वाले किसी के साथ कैसे व्यवहार करें

हर किसी को सोना पड़ता है, और जब आप आरामदायक कंबल और चादरों के नीचे छीन लेते हैं तो इससे कुछ भी अधिक सटीक नहीं होता है। हालांकि, ज्यादातर जोड़े जो उनके बीच के बिस्तर को विभाजित करते हैं, वे रात के मध्य में चादरें एकाधिकार करके एक या एक अन्य समस्या से निपटने के मुद्दे पर पहुंच जाएंगे। जितनी जल्दी आप जानते हैं कि क्या करना है, जितनी तेजी से आप आराम से रात की नींद में लौट आएंगे

चरणों

विधि 1
कवर पर फोकस

चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 1
1
एकाधिकार वाली चादरें और कवर वापस चले जाओ। शीट को खींचने का प्रयास करें या आप की ओर वापस कवर करें, धीरे से, लेकिन दृढ़ता से। आपके बिस्तर की ओर कुछ टग्स पर्याप्त हो सकते हैं यदि नहीं, तो शायद बिस्तर से बाहर निकलना और कंबल और कंबल को दोबारा ऊपर उठाकर आप सभी की जरूरत हो सकती है। यदि आपका साथी भी सो रहा है, तो वह पुनर्स्थापित कंबल की व्यवस्था से निपटने के लिए अनजाने में उसकी नींद की स्थिति को पुनर्व्यवस्थित कर सकता है।
  • 2
    लेकिन कठिनाइयों के लिए तैयार रहें! आपके पास वापस आने वाले कवर के इस "चिकनी बदलाव" की कोशिश में संभावित कमियां हैं:
    • इस पर निर्भर करते हुए कि आपका साथी पूरे शीट और कंबल को मिटा देने में कामयाब रहा है, आपको लगता है कि वह खुद को "कोकून" में लपेटता है। Uncoiling शायद एक माँ uncoiling के रूप में आसान है, बस भारी है। जब तक आप मजबूत और कोमल नहीं होते हैं, सही संतुलन में, यह भ्रम में खत्म हो सकता है, साथ में एक सल्लए साथी जो आपकी तरफ जा रहा हो।
      चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 2 बुलेट 1
    • आप अपने साथी को चादर और कंबल को चोरी करने के बाद वापस ले जा सकते हैं। यह अधिक से अधिक हो सकता है, "मुझे अपना कंबल वापस दो" सारी रात से लड़ने के समाप्त होने पर शायद ही रात की नींद के अनुकूल हो।
      चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 2 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स स्टेप 3
    3
    एक बड़ी चादर या कंबल खरीदें, या यहां तक ​​कि कई कंबल खरीदें। सबसे पहले, अपने साथी के साथ इस मामले पर चर्चा करें और बताएं कि रात में क्या हुआ है - दयालु हो, क्योंकि बहुत से लोग नींद के दौरान अपनी शक्ति का एहसास नहीं करते हैं! अपने गद्दे के आकार की तुलना में बड़े चादरें और कंबल ख़रीदना असामान्य नहीं है और वैसे भी, कवरेज के तहत झुकाव के इच्छुक भागीदारों की समस्या को हल करने का एक बढ़िया तरीका है। वास्तव में, बिस्तर प्रदाता अक्सर अलग-अलग बेडपैड और फिट बैठते हैं, इसलिए आपको गद्दे को ठीक से समायोजित करने की अनुमति मिलती है, लेकिन शीर्ष पर एक बड़ी शीट का उपयोग करें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास रानी का आकार बिस्तर है, तो एक राजा का आकार बिस्तर और डुबेट / कंबल / अन्य बिस्तर खरीदें। दोनों तरफ की अतिरिक्त लंबाई एक सुविधा क्षेत्र में बदल जाएगी!
  • चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 4
    4
    वैकल्पिक रूप से, अलग-अलग पत्रक खरीदें इस समाधान का अर्थ है कि दोनों के पास अपने ही कवर होंगे, भले ही पत्रक साझा किया गया हो। कवर एक्स्ट्रास यह सुनिश्चित करता है कि दूसरा पूरी तरह से गर्म बिस्तर की चोरी करने में सक्षम नहीं होगा और आप अपने आप को कवर करने के लिए कुछ भी करेंगे।



  • विधि 2
    करीब हो जाओ

    चित्र शीर्षक वाला डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 5
    1
    अपने साथी के साथ आराम से जाओ इसके पीछे की चादरियों में निचोड़ करने की कोशिश करें, इसलिए आप वास्तव में एक छोटे से कवर कर सकते हैं। यह मुफ्त गर्मी विनिमय के लिए महान है, और उन दोनों को आराम से रखेंगे अपने तकिए को भी बंद करना सुनिश्चित करें, ताकि आप अपने साथी के सिर को अपने तकिये से बाहर नहीं निकाल सकें।
    • अगर आपका साथी गहरी नींद में है, तो सावधान रहें! उन्हें पता ही नहीं है कि आप बहुत करीब हैं और गलती से उसे नीचा कर सकते हैं जब उसकी नींद में फंस गए
    • अगर आप एक असहज स्थिति में फंस गए हैं या उन सभी कवरों के नीचे अपने साथी के करीब हैं, तो गरम होने, पिंस और सुई या साँस लेने में कठिनाई हो सकती है! यदि आप असुविधाजनक हैं तो अपनी सीट पर वापस रोल करें

    विधि 3
    अपने साथी को पकड़ो

    चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 6
    1
    अपने साथी को जागरुक करें, लेकिन ऐसा न करें जिससे आपकी नींद में बाधा आती है आप थोड़ा गलती दे सकते हैं, बस उसकी गहरी नींद से उसे बाहर निकालने में मदद करने के लिए। फिर शीट और कवर को जल्दी से वापस खींचने के लिए अपने अवसर का आनंद लें, जबकि इसे फेर दिया जाता है और फिर से सोना पड़ता है।

    विधि 4
    बेड की पुनर्नवीनीकरण करें

    1. चित्र शीर्षक से डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 7
      1
      दो छोटे बेड में शामिल हों अंतिम उपाय के रूप में, यदि दोनों गंभीर बिस्तरों का सामना कर रहे हैं, तो यह इस पते पर आगे बढ़ने का तरीका हो सकता है। आप में से प्रत्येक को सही रात की नींद के लिए आवश्यक एक ही बेड क्षेत्र की सुरक्षा होगी और प्रत्येक को एकमात्र एकाधिकार के बारे में चिंता किए बिना, शीट और कंबल की सही मात्रा में सफलता प्राप्त होगी।

    युक्तियाँ

    • जब भी शुरू होता है, समस्या के बारे में हमेशा बात करें तब तक इंतजार न करें जब तक कि यह एक गंभीर समस्या न हो और आप एक "ठीक है, यह कुछ समय के लिए चल रहा है" का उपयोग करके अंत में अपने पक्ष में रक्षात्मक गतिशीलता के रूप में बहुत से लोग यह महसूस नहीं करते हैं कि यह पहली जगह में हो।
    • यदि आप अलग-अलग चादरें प्राप्त करने के मूड में नहीं हैं, तो आप के नीचे अच्छी चादरें डालें और उस पर अपने शरीर के वजन का उपयोग करें। इससे दूसरे व्यक्ति को कवर करने के लिए अधिक मुश्किल हो जाएगी।
    • बहुत ठंड रातों के लिए एक अलग नींद की थैली रखने पर विचार करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com