IhsAdke.com

कैसे एक क्रोधी पत्नी के साथ सौदा करने के लिए


क्या आप देख रहे हैं कि आपकी प्यारी पत्नी एक दुखी, संरक्षक पतन में बदल जाती है? क्या आप पेंटिंग, आह्वान और आलोचना से थक चुके हैं जो आजकल आपके एक-पक्षीय बातचीत पर चिंतित हैं? जबकि कुछ महिलाएं समय-समय पर अपने प्रेमी पतियों से नाखुश हो जाती हैं, एक महिला शिकायत एक गंभीर समस्या है, जिसमें गंभीर और तेजी से ध्यान देने की आवश्यकता होती है। आपके मायावी पत्नी की नई अप्रिय आदतों से निपटने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

एक नगलिंग वाइफ चरण 1 के साथ डील शीर्षक चित्र
1
उसे दिखाएं कि उसके समय के साथ क्या करना है उसे बताओ तुम चिंतित रहे हैं वह उनकी दैनिक गतिविधियों के एक विकृत छवि है और उम्मीद है कि यह आपके समय प्रबंधन और प्राथमिकता कौशल की अपनी धारणा को स्पष्ट करने में मदद करता है। नीचे लिखो कि आप सामान्य दिन पर क्या करते हैं, काम के दिनों में बंद करें इन दो सूचियों (समय सीमा सहित) को रेफ्रिजरेटर के दरवाज़े पर पोस्ट करें, लेकिन उनको इस पर न दें।
  • आराम / नीलैक्सैंटो / मनोरंजन अवधि शामिल करें और उनका बचाव करें। (सिर्फ इसलिए कि वह सब कुछ से अभिभूत और ध्यान देने की जरूरत का मतलब यह नहीं है कि यह गलत धारणा है कि उनकी प्राथमिकताएं उचित और / या आप द्वारा साझा कर रहे हैं खर्च करने के लिए बुद्धिमान हो सकता है सकते हैं।)
  • समझाएं कि अपना समय प्राथमिकता कैसे करें और अपने तर्क का बचाव कैसे करें। यदि आप जितना अधिक महसूस करने से इंकार करते हैं, वह उचित है, आपकी वर्तमान शिकायत को चुप्पी करने के लिए- अगर उसे आपके साथ एक गंभीर समस्या है, तो वह आपके जहर को आपके व्यवहार या व्यक्तित्व के दूसरे पहलू में स्थानांतरित करने के लिए त्वरित होगा। यह एक ऐसी महिला को प्रतिबद्ध होना बुद्धिमान नहीं है, जो नाराज़ हो गई है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक नाजींग वाइफ के साथ डील शीर्षक चरण 2
    2
    ज़ोर से बोलो, अपने सिर में नहीं। जब आपकी पत्नी आपको यह करने या कहने के लिए कहती है, तो उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप क्या करेंगे या वह नहीं करेंगे जो आप करना चाहते हैं वह बताता है कि इससे पहले कि आप कुछ करने के लिए उससे पूछा और आप इस कभी नहीं किया है, तो, याद रखें कि आप कोई समस्या नहीं होगी तो इसे फिर से कहना अगर आप करेंगे या वह आप क्या करना चाहता है से काम नहीं चलेगा। आपकी प्रतिक्रिया की परवाह किए बिना, दृढ़ रहें - आँसू हमेशा के लिए नहीं गिरेंगे और जवाब देने के लिए एक विस्तृत प्रतिक्रिया की अपमान के योग्य नहीं हैं।
  • चित्र के साथ डील शीर्षक एक Nagging पत्नी चरण 3
    3
    उसे बताएं कि वह बहुत अपमानजनक और शत्रुतापूर्ण बन गई है। एक औरत के लिए अपने पति को विनम्रता से बात करने के लिए कोई बहाना नहीं है- आप दोनों वयस्क हैं, और आपको हमेशा एक-दूसरे के सम्मान के साथ व्यवहार करना चाहिए। यदि वह आपके लिए अवमानना ​​दिखाती है और आपको अपमान के साथ व्यवहार करती है, तो आपको ज़ोर से बोलना चाहिए और उसे पता होना चाहिए कि उसके व्यवहार पर आपके और आपके भावनाओं पर क्या प्रभाव पड़ रहा है। एक सरल "अच्छा यह अपमान है।" एक अप्रिय टोन में की गई मांग के जवाब में पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो एक पल लें और उसे बताएं कि वह आपको और आपके रिश्ते को परेशान कर रही है, और अपनी व्यक्तिगत निराशा से निपटने के लिए उसे एक और तरीका खोजने के लिए कहें।
  • चित्र के साथ डील शीर्षक एक Nagging पत्नी चरण 4
    4
    समायोजन। एक असहनीय महिला में बदलकर एक सुंदर महिला धीरे-धीरे हो सकती है, या दिन-रात हो सकती है - उसकी पत्नी की नई बुरी आदत को समायोजित करने के लिए उसका रवैया और जीवन शैली को समायोजित करें यदि वह हर दिन काम के द्वार पर आपके लिए इंतजार करना शुरू कर रहा है, तो दूसरा दरवाज़ा बाहर निकल जाएं। जब वह पूछती है कि आपने अपना रूटीन क्यों बदल दिया है, तो कहें कि आप अनुरोधों की बाढ़ और काम से आने पर मांगों से बचने की कोशिश कर रहे हैं। उसे बताओ कि आपने उसे बचने का फैसला किया है जब तक वह आपके इलाज के लिए शुरू न करे, जैसे वह काम पर लम्बे दिन तक थक गए हों, जब वह इलाज कराना चाहेगा। यदि वह बनी रहती है, तो अगले दिन आपके साथ काम करने के लिए कपड़े बदलने के लिए और सुनिश्चित करें कि वह आपको यह कर रहे हैं। काम के बाद अपने कपड़े बदलो, फिर घर जाओ और अपने दैनिक दिनचर्या सामान्य रूप से प्रदर्शन करते हैं। यह आपके घर पर पहुंचने पर अपने कपड़ों को बदलने के लिए कुछ मिनटों में एक व्याख्यान द्वारा कोने से बचने में मदद करेगा। उसे दिखाओ कि जिस तरह से उसने आप का इलाज करने के लिए चुना है उसे आप अपने घर में उसके साथ बिताने के तरीके को फिर से सोचते हैं।
  • एक नगलिंग वाइफ के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5



    समानता और ठोस के संदर्भ में जवाब दें अगर आपकी पत्नी ने शहीद की भूमिका पर फैसला किया है और दिखाया है कि आप अपने घर और उसके साथ साझा किए गए जीवन को बनाए रखने या सुधारने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं, तो रेफ्रिजरेटर के दरवाज़े पर नोटों के लिए आपके योगदान की सूची जोड़ें। आग्रह करें कि आपके योगदान को स्वीकार करने से आप सीधे पुन: सोच सकते हैं और आपको एक साथ जीवन की अधिक वास्तविक तस्वीर देखने के लिए मजबूर कर सकते हैं। यदि वह आपकी सूचियों की आलोचना करती है, तो उसे बताएं कि वह हालांकि अधिक सम्मानजनक मांगों की मांग कर सकते हैं, आप निर्णय लेंगे कि आप अपने निर्णय के आधार पर अपने दिन के कार्यों और आराम की अवधि को कैसे प्राथमिकता देंगे, कड़ाई से नहीं,
  • एक नगलिंग वाइफ चरण 6 के साथ डील शीर्षक चित्र
    6
    वापस दबाएं यदि आपकी पत्नी अव्यवस्थित टिप्पणियों और तलाक या जुदाई के बारे में टिप्पणियों / धमकियों के साथ जाती है, तो कहो कि एक अस्थायी जुदाई कुछ है जो आप सोच सकते हैं, लेकिन डर है कि जिस तरह से उसने आपसे इतनी कठोर व्यवहार किया उसके बाद आप वापस नहीं आना चाहते हैं। बाद में चर्चा बंद करें और उसे विचार के बारे में सोचें। अगर वह कहती है "ठीक है, जाओ!" उसे याद दिलाएं कि आप उसे जाने की सोच रहे हैं, और आप कहीं भी नहीं जा रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक नाजींग वाइफ के साथ डील शीर्षक चरण 7
    7
    सक्रिय रहें जब वह स्त्री आपके बारे में किसी चीज़ के बारे में बात करना चाहती है, उसे कार्य या कार्यों की सूची में पुनर्निर्देशित करने से रोक दें, जो उसने हाल ही में आपको प्रदान की थी। इससे पहले कि वह बोलने के लिए विराम करे, उससे पहले उसे करने के लिए कहें यदि वह शिकायत करती है, तो याद रखें कि वह आपके साथ कैसे व्यवहार कर रही है, और फिर छोड़ दें वह बहस करने के लिए जारी है, तो सूची याद है, और वह चीजों की तरह है कि बहुत महत्वपूर्ण उसे अपमान करने के लिए, वे निश्चित रूप से काफी महत्वपूर्ण उसकी देखभाल करने के लिए के लिए, अब वह खाली समय है कि कर रहे हैं सोचता है कि।
  • एक नाजीबंदी पत्नी चरण 8 के साथ डील शीर्षक चित्र
    8
    इसे ठीक करें अगर आपकी पत्नी की आँखें छत की ओर बढ़ती हैं, जब आप बात कर रहे हैं, बंद करो और उसे बताने की कोशिश करें या आप वार्तालाप को जारी नहीं रखेंगे। जैसे "वाह!", "असभ्य!" जैसे विस्मयादिबोधक का उपयोग करें और "पर्याप्त"! तेज टिप्पणियों या आरोपों के जवाब में जब आप इस तरह के हमलों से दूर चलते हैं, तो अपने सिर को हिलाएं, उसे यह स्पष्ट करने के लिए कि आप सुन नहीं रहे हैं, जब तक कि वह तर्कसंगत रूप से उसके बारे में बात करने से शुरू हो जाती है,
  • एक नगलिंग वाइफ चरण 9 के साथ डील शीर्षक चित्र
    9
    उससे पूछो यदि आपकी पत्नी आपको परेशान और अपमानित नहीं करने देती है, तो उससे कुछ समय तक घर छोड़ने के लिए कहें, या स्थायी रूप से सुझाव देते हैं कि वह एक मूवी थियेटर पर जाते हैं या उसके सिर को शांत करने के लिए सैर करते हैं, या सूटकेस को पैक करते हैं और किसी और के साथ उसे ब्रेक देने के लिए जाते हैं यदि एक महिला ने फैसला किया है कि वह जीवन के एक मार्ग के रूप में परेशान होना चाहती है, तो वह आपको अपने घर से बाहर करने के लिए मजबूर हो सकता है - उसे याद दिलाना है कि अगर वह आपके साथ नाखुश है, तो उसे छोड़ने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन हो इस धारणा में फर्म है कि आप वहां रहते हैं और ऐसा करना जारी रखने का इरादा रखते हैं। तर्क उसे तर्क के दौरान संपत्ति छोड़ने के लिए नहीं है। घर पर एक सुखी, प्यार के माहौल बनाने पर अपना ध्यान रखें, लेकिन यह आग्रह न करें कि यह उसका एक हिस्सा है।
  • युक्तियाँ

    • घर पर रहने वाले बच्चों को उनके पति या पत्नी द्वारा दुश्मनी के साथ उनकी प्रतिक्रियाओं को देखते और सुनना चाहिए। उन्हें आपको चुपचाप से बात करना चाहिए, और उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप इस तरह की शर्म की बात को सहन नहीं करेंगे। आज्ञाकारी होने के लिए बच्चों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, लेकिन आपको अपने और एक बच्चे के बीच स्पष्ट अंतर प्रदान करना चाहिए।
    • कभी भी शारीरिक हिंसा को सहन नहीं करते हैं अगर आपकी पत्नी ने आप पर हमला किया है, तो पुलिस को बुलाओ और यदि संभव हो तो उसे लेने दें। इसके बारे में शिकायत करें जिन महिलाएं अपमानजनक हैं वे अपमानजनक व्यवहार को दोहराने के लिए प्रवण हैं यदि उन्हें स्पष्ट प्रमाण नहीं दिया जाता है कि हिंसा को सहन नहीं किया जाएगा।
    • यदि आप समझ नहीं पा रहे हैं कि आपकी पत्नी अचानक आप पर क्यों हमला करती है और आपको नाराज़ करती है, तो उससे पूछिए कि क्यों अगर वह अस्पष्ट कारण बताता है, जो कोई मतलब नहीं है, उससे पूछें कि क्या उसके पास कोई संबंध है - यह उसके भ्रम और निराशा के वर्षों को बचा सकता है

    चेतावनी

    • परिवार के कानून में अच्छी तरह से वाकिफ होना सुनिश्चित करें, अपने राज्य में, शुरू होने से पहले, या उत्तर दें, तलाक की प्रक्रिया में अगर आपके पास बच्चे हैं
    • पैसे की कमी के लिए जांच करें एक महिला जो अपने पति को छोड़ने की योजना बना रही है, वह वास्तव में छोड़ने से पहले परेशान हो जाती है। गुस्सा अपने पति के विचलित होने का एक तरीका हो सकता है, जबकि वह अपना पैसा चुराता है और उसे एक नए बैंक खाते में छुपाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com