IhsAdke.com

कैसे एक बैठक में खाने के लिए नहीं पता है कि कैसे

एक समारोह में डिनर या दोपहर का भोजन करने के लिए डेटिंग के लिए एक पारंपरिक दृष्टिकोण होता है, हालांकि, चबाने और खाने का आनंद लेने में कई कठिनाइयां होती हैं जबकि एक ही समय में आकर्षक दिखने की कोशिश करते हुए अपने प्रोग्राम को चुनने से पहले, पहले या दसवीं बैठक के लिए, यह जानने के लिए कि क्या खाने और क्या बचने के लिए अपने डिश का मूल्यांकन करना सीखें

चरणों

एक तिथि चरण 1 पर खाने के लिए क्या नहीं पता शीर्षक वाला चित्र
1
पहचानें कि आप खाने के लिए कहाँ जा रहे हैं इससे पहले कि आप यह भी तय करें कि मेनू "किसी तारीख के योग्य है", आपको यह निर्धारित करने की आवश्यकता होगी कि आप किस प्रकार का खाना खाने जा रहे हैं यदि आप रेस्तरां चुन सकते हैं, तो आपके पास एक और फायदा होगा, क्योंकि आप यह सुनिश्चित करेंगे कि मेनू किसी तारीख के लिए आदर्श है। हालांकि, अगर आपका अनुरक्षक चुनता है, तो पता लगाएं कि रेस्तरां क्या कार्य करता है, ताकि आप पहले से जानते हो कि आपके विकल्प क्या हैं
  • मेनू को देखें कई रेस्तरां एक ऑनलाइन मेनू पेश करते हैं, हालांकि, यदि आपका एस्कॉर्ट एक ऐसा स्थान चुनता है जो इस विकल्प को नहीं प्रदान करता है, तो रेस्तरां द्वारा रोकें और एक मेनू का अनुरोध करें कि आप घर ले जा सकते हैं या वहां सही देख सकते हैं।
  • एक प्रवेश, मुख्य पाठ्यक्रम और मिठाई खोजें कि आप खाने में सहज महसूस करते हैं। उन खाद्य पदार्थों के बारे में जानें जो आप से परिचित हैं और वे सताव नहीं करते हैं
  • विशेष अनुरोधों के बारे में पूछें यदि आप कुछ की पहचान नहीं कर सकते हैं, तो आपको आराम से पूछने का अनुभव होगा (जैसे, आपका एस्कॉर्ट एक रिब संयुक्त चुनता है और आप एक शाकाहारी हैं), वेटर से पूछें कि क्या वे विशेष अनुरोध स्वीकार करेंगे कुछ मामलों में, रेस्तरां कुछ व्यंजन तैयार कर सकते हैं जो मेनू बंद हैं।
  • एक तिथि के चरण 2 के बारे में जानें क्या खाता नहीं है
    2
    मसालों की समस्या पर विचार करें यदि आपके पास एक नाजुक स्वाद या संवेदनशील पेट है, तो मसालेदार या गासी होने वाले किसी भी भोजन से बचें। गैस या दस्त के हमले ने निश्चित रूप से बाथरूम में अपनी पहली यात्रा के तुरंत बाद उसे दोस्ती क्षेत्र में डाल दिया होगा।
    • थाई भोजन यह प्रतीत होता है हानिरहित रसोईघर बहुत भारी हो सकता है अगर आप इसे ठीक से नहीं ऑर्डर करते हैं कई थाई रेस्तरां नाम के बगल में कई मिर्च डालकर विशेष रूप से मसालेदार व्यंजनों का चयन करते हैं।
    • भारतीय भोजन यदि आपके पास एक संवेदनशील पेट है, तो दाल (मसूर से बने एक सूप सूप) या मटर पनीर (मटर और विशेष पनीर क्यूब्स) का ऑर्डर करना अच्छा होगा। भारतीय रेस्तरां में लगभग सभी व्यंजन मसालेदार होते हैं, कुछ बहुत दूसरों की तुलना में अधिक
    • पंख और पसलियों जब एक रेस्तरां में बहुत अधिक मसाले से बचने की बात आती है, तो हमेशा नरम सॉस का ऑर्डर करें कुछ लोग चिंतित हैं कि वे एक लाइट ड्रेसिंग के लिए पूछकर डरपोक की तरह लग सकते हैं, हालांकि, यदि आप आमतौर पर बहुत कुछ पसीना और कुछ मसालेदार खाने के बाद बहुत सारे दूध पीते हैं, तो आप इससे बेहतर तरीके से बचेंगे



  • एक तिथि पर चरण 3 के बारे में क्या पता नहीं खाता
    3
    उन खाद्य पदार्थों से बचें जो एक गड़बड़ बनाते हैं। यह माना जा सकता है कि पास्ता की व्यापक पंक्तियां लाल सॉस या चार्ंगो पंजे के साथ भरी हुई हैं जिन्हें आपको अपने द्वारा खोलने की ज़रूरत है पहले की तारीख या पहले में से एक के लिए बहुत जटिल है।
    • अगर आपको निगलने की जरूरत है, तो बचें। जबकि कस्तूरी एक कामोद्दीपक गुणवत्ता के लिए सोचा गया है, आप या आपके जोड़ी भोजन के इस प्रकार निगलने शायद किसी भी सेक्स अपील है कि आप बनाने की कोशिश कर रहे थे निकाल देंगे देखते हैं।
    • ग्रील्ड मांस या सामग्री से भरा बर्गर के साथ सैंडविच निश्चित रूप से एक गड़बड़ कर देगा और अपनी गोद में खत्म हो जाएगा और आपके चेहरे पर सभी यहां तक ​​कि अगर आप इस प्रकार के सैंडविच खाने के लिए उत्सुक हैं, तो आग्रह का विरोध करें और चिकन सैंडविच की तरह कुछ सरल चुनें।
    • यदि आपको एक बिब की ज़रूरत हो तो भोजन से बचें। झींगा मछलियां स्वादिष्ट हो सकती हैं, लेकिन लाल शेल में बेतहाशा खुदाई कर उसे देखकर बहुत ही आकर्षक नहीं हो सकता है।
    • पनीर के बहुत से भोजन संभालना मुश्किल हो सकता है। पनीर के साथ भरा पिज्जा का एक हिस्सा खाने के लिए मुश्किल हो सकता है, खासकर जब आप उस पनीर लिंट को काटने की कोशिश कर रहे हैं।
  • एक तिथि चरण 4 पर खाने के लिए क्या नहीं पता शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक वयस्क के रूप में पूछें यहां तक ​​कि अगर आपके पास हैप्पी मैकलेन खाने की लत है, तो इसे अपनी मीटिंग में प्रकट न करें जब तक आपके पास एक मजबूत रिश्ता नहीं होता (हो सकता है कि आपके कुछ साल से शादी हो जाने के बाद)।
    • बच्चों के मेनू से आदेश सीमा बंद है। कुछ रेस्तरां वयस्कों को इस मेनू से ऑर्डर करने की अनुमति देते हैं, हालांकि, इससे बचें आप चाहते हैं कि आपके साथी को लगता है कि आप किसी वयस्क से डेटिंग कर रहे हैं
    • एक परिष्कृत पेय का आदेश दें आप एक अच्छी वाइन स्वाद के लिए, तथापि, एक मिल्कशेक या एक प्रारंभिक डेटिंग में अपने भोजन के साथ दूध का एक बड़ा गिलास मिल की जरूरत नहीं है चिल्लाती है "युवा" - जब तक कि इस बात यह है कि दो की तरह की तरह है करने के लिए
    • असली एक चुनें मछलियों की छड़ या ब्रेडेड चिकन के बजाय मछली या चिकन का एक अच्छा टुकड़ा ऑर्डर करें।
  • युक्तियाँ

    • किसी तिथि पर बहुत अधिक या बहुत कम खाने से बचें बहुत सारे भोजन सेक्सी नहीं हैं, लेकिन एक गिलास पानी के साथ एक सलाद का आदेश नहीं है।
    • भोजन से सावधान रहें जो आपके दांतों में फंस सकते हैं कोच या पालक पर मकई को शामिल करने के लिए विचार करने वाले खाद्य पदार्थ

    चेतावनी

    • शराब-आधारित पेय आदेश देने पर, अधिकतम दो ग्लास रखें। आप अभी भी अपने एस्कॉर्ट को प्रभावित करना चाहते हैं, इसलिए नशे में होकर अपनी पहली तिथि आखिरी कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com