IhsAdke.com

कैसे एक रेस्तरां खरीदें

रेस्तरां व्यवसाय मुश्किल है, लेकिन यह काफी आकर्षक और पुरस्कृत भी हो सकता है। इससे पहले कि आप खरीदते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए बहुत सी बातें हैं, और कई चीजें जिनके बारे में सोचने हैं। एक रेस्तरां खोलने से पहले, आपको अपने बारे में थोड़ा सावधानी बरतनी चाहिए एक रेस्तरां खरीदने के विचार के साथ प्यार में गिरना आसान है वास्तविकता अधिक कठिन है।

चरणों

एक रेस्तरां खरीदें स्टेप 1 खरीदें
1
एक रेस्तरां खरीदने की योग्यता कई बाधाएं हैं जो किसी को एक रेस्तरां खरीदने के लिए योग्यता प्राप्त करने के लिए जाती हैं पहला बाधा मकान मालिक है, इसलिए आपका क्रेडिट अच्छा होना चाहिए और साथ ही आपका अनुभव रेस्तरां व्यवसाय के लिए प्रासंगिक होना चाहिए। अनुभव एक फ्रैंचाइज़ी की खरीद के माध्यम से कवर किया जा सकता है। दूसरे, हाथ में आपके पास कितना पैसा है और क्या आपके पास कार्यशील पूंजी के लिए भी पर्याप्त है? आपको एक रेस्तरां खरीदने के लिए बहुत सारे पैसे और कार्यशील पूंजी की आवश्यकता होगी। उदाहरण के लिए अगर कोई $ 200,000 के लिए एक रेस्तरां खरीद रहा है और कोई ऋण नहीं है तो उन्हें लागत के करीब रहने के साथ साथ खरीद मूल्य और कार्यशील पूंजी को बंद करने के लिए लगभग $ 250,000 नकद की ज़रूरत होगी अपरिपक्व न हो, क्योंकि यह गंभीरता से विफलता की संभावना बढ़ जाती है। यदि आप एक ऋण प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको पांच साल के रेस्तरां प्रबंधन या संपत्ति के अनुभव, एक अच्छा क्रेडिट स्कोर, साथ ही बैंक के भुगतान को दिखाने के लिए बहुत सारे पैसे मिलेंगे।
  • एक रेस्तरां खरीदें स्टेप 2 खरीदें
    2
    परिभाषित करें कि आप क्या चाहते हैं और, सबसे महत्वपूर्ण बात, इससे पहले कि आप सही रेस्तरां की तलाश में जाने से पहले अपनी जीवन शैली के अनुरूप हों अधिग्रहण पुस्तक के लिए भूख के लेखक में दस प्रश्नों पर एक संपूर्ण अध्याय शामिल है, जो आपको अपने अनुसंधान से पहले अपने आप से पूछना चाहिए। इसमें आपको लाभ के स्तर और साथ ही जीवन शैली के मुद्दों को शामिल किया जा सकता है जो हर रेस्तरां मालिक को विचार करना चाहिए।
  • एक रेस्तरां खरीदें स्टेप 3 खरीदें
    3
    अपने लक्षित ग्राहकों को चुनें क्या आप युवा पेशेवरों के लिए पिज्जा के उच्च कारोबार की ख्वाहिश करेंगे, या आप अधिक परिपक्व और मांग वाले दर्शकों की तलाश करेंगे? उत्तरार्द्ध मामले में एक अलग और प्रायोगिक मेनू उपयुक्त हो सकता है, जबकि गुणवत्ता के लिए पहले से अधिक पारंपरिक चयन केंद्रित अधिक उचित होगा। याद रखें कि युवा लोग ज्यादा खाएंगे और केवल एक विशेष घटना में नहीं होंगे - हालांकि वे शायद ही कभी $ 25 प्रति हेड से अधिक खर्च कर सकते हैं दूसरी ओर, यह संभावना है कि वे रेस्तरां में कम समय बिताएंगे, इसलिए अधिक सीटें इंस्टॉल करना एक संभावना है। पुराने लोगों को अब भी इलाज या लक्जरी के रूप में खाने लगते हैं और समय और धन के मामले में और अधिक खर्च करने की संभावना है।
  • एक रेस्तरां खरीदें स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कोई स्थान चुनें। पर्याप्त पार्किंग के साथ शहर के केंद्र में सुविधाएं और सलाखों और सिनेमाघरों की निकटता आमतौर पर सबसे सफल होती है, लेकिन बनाए रखने के लिए सबसे महंगे हैं। आय सड़क पर स्थित लोगों की तुलना में अधिक है, लेकिन आपका ग्राहक प्रवाह भी अधिक होगा
  • शीर्षक वाला चित्र, एक रेस्तरां खरीदें चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए क्षेत्र में जनगणना आपके इच्छित ग्राहक आधार से मेल खाती है। अपने आस-पास के इलाकों में पारिवारिक आय और खर्च के पैटर्न पर कुछ शोध करें क्या वे नियमित रूप से आपके जैसे रेस्तरां में खाना खाते हैं? यहां बहुत सारी ऑनलाइन डेटाबेस सेवाएं हैं जो आय और व्यय के लिए डेटा इकट्ठा और बेचती हैं ... यह निर्णय लेने से पहले रिपोर्ट की लागत के हिसाब से है,



  • एक रेस्तरां खरीदें चरण 6 खरीदें
    6
    एक विशिष्ट रेस्तरां चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं। इससे पहले कि आप खुद को मालिकों से जोड़ते हैं, व्यापार के काम करने के लिए दिन के विभिन्न समय के दौरान एक ग्राहक के रूप में जाना। तालिकाओं की गणना करें और चेक-बाय-टेबल योगों का आकलन करने का प्रयास करें ताकि आप विक्रेताओं द्वारा किए गए दावों के लिए इस संख्या की तुलना कर सकें।
  • एक रेस्तरां खरीदें पैट नामक चित्र 7
    7
    रेस्तरां खरीदने की पेशकश करें रेस्तरां मालिकों की किताबों की जांच करें दिन के विभिन्न समय में मोजा देखने के लिए अक्सर जाएँ ग्राहकों के खाने के पैटर्न और जिस तरह से वे तैयार हैं देखो
  • एक रेस्तरां खरीदें स्टेप 8 खरीदें
    8
    लागत पर विचार करें रेस्तरां को पर्याप्त पुनर्विकाकरण की आवश्यकता हो सकती है या उपकरण को अद्यतन करने की आवश्यकता हो सकती है। उन खर्चों के आधार पर खर्च करें, जो आपको लगता है कि आय उत्पन्न कर सकते हैं, उन ग्राहकों के आधार पर जो आपने पहले ही देखा है, और जो भोजन उन्होंने खरीदा है।
  • एक रेस्तरां खरीदें स्टेप 9 खरीदें
    9
    खबर फैलाने जबकि एक रेस्तरां के लिए शब्द-मुंह ज़िन्दगी है, स्थानीय अख़बारों में विज्ञापन या लीफलेट वितरित करना एक आवश्यकता हो सकती है - खासकर यदि आप एक साइनेज बिजनेस को बदलने की कोशिश कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब भोजन एक राष्ट्रीय जुनून बन जाता है, तो यह आश्चर्यजनक नहीं है कि लोग रेस्तरां व्यापार से आकर्षित होते हैं।
    • अपने खुद के रेस्तरां को सफलतापूर्वक प्रबंधित करने से आपको गर्म चमक और साथ ही कुछ वित्तीय पुरस्कार मिलेगा।

    चेतावनी

    • पट्टा आमतौर पर जो टूटता है या आपके पैसे बनाता है।
    • एक रेस्तरां का मालिकाना होना एक 24/7 नियुक्ति है आपको अपने पूरे जीवन को इसे समर्पित करने के लिए तैयार रहना होगा, कम से कम पहले वर्ष या दो के लिए बहुत से लोग मज़ेदार और ग्लैमर देखते हैं, और रात को अपने कार्यालय में सोते रहने के बारे में नहीं जानते क्योंकि आप घर जाने के लिए बहुत थक गए हैं।
    • पता करें कि रेस्तरां के लिए वास्तविक कारण (एस) क्या है
    • सांख्यिकीय समय पर रोकें और वास्तव में ग्राहक पंजीकरण और आपके आदेशों की गणना करें। यदि आप इस प्रकृति को बनाए रखते हुए कुछ रिकॉर्ड करते हैं तो आप किताबों को देख सकेंगे और जान लेंगे कि क्या वे सही हैं।
    • खरीदारी से पहले एक ठोस व्यवसाय नियोजन करना सुनिश्चित करें इस समझौते के बारे में एक स्थानीय व्यापार सलाहकार से बात करने के लिए एक समय निर्धारित करें।
    • यदि आपने किसी रेस्तरां में कभी काम नहीं किया है, तो आपको किसी ठोस अनुभव को तब तक खरीदना बंद कर दें। व्यापार के सभी पहलुओं, तालिकाओं की सफाई, रसोईघर में इंतजार कर्मचारियों, और प्रबंधन (खरीद, अनुबंध, प्रोग्रामिंग, मेनू डिजाइन, आदि) में आदर्श रूप से परिचित होने की कोशिश करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com