IhsAdke.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आपको किशोरी होने के साथ बाहर जाना चाहिए

आप बादलों पर छेड़छाड़ कर रहे हैं और इस आदमी के बारे में सपना देख रहे हैं, जो आप लगभग डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन आप निश्चित नहीं हैं कि यदि आप एक रिश्ते शुरू करने के बाद बादलों में होंगे क्या वह तुम्हारे लिए सही आदमी है? का पता लगाएं!

चरणों

चित्र शीर्षक से पता है कि आप के साथ एक किशोर कदम के रूप में जाना चाहिए 1
1
इसके बारे में पेशेवरों और विपक्ष की एक सूची बनाओ यदि पेशेवरों ने विपक्ष को पछाड़ दिया है, तो इसका मतलब है कि आप बुरी चीज़ों से निपट सकते हैं क्योंकि अच्छे समय अधिक महत्वपूर्ण हैं। सूची बनाते समय, विपक्ष पर बहुत गंभीर मत बनो! बोरिंग की आदतों से दूर रहने की कोशिश करें जैसे कि "कई नाखून चबाने"
  • चित्र शीर्षक से जानते हैं कि आप के साथ एक किशोर चरण 2 के रूप में जाना चाहिए
    2
    यह शायद सबसे महत्वपूर्ण कदम है: क्या यह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है? अगर वह आमतौर पर आप की प्रशंसा करता है या आपको दुखी होने पर मुस्कुराहट करने की कोशिश करता है, तो वह विशेष है लेकिन अगर वह आपको अपमान करता है और आप पर चिल्लाता है, तो बेवकूफ़ को त्यागें
  • चित्र शीर्षक से जानते हैं कि आप के साथ एक किशोर के चरण 3 के साथ जाना चाहिए
    3
    यदि आप अपने स्वयं के व्यक्तित्व को उसके पास रख सकते हैं और अपने आप को सहज महसूस कर सकते हैं, तो इस लड़के के साथ वास्तविक संबंध शुरू करना संभव है। आप अपने आप को व्यक्त नहीं कर सकते किसी के साथ रसायन विज्ञान नहीं हो सकता!
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि यदि आप एक किशोर के रूप में उसके साथ बाहर जाना चाहिए चरण 4
    4
    आपको पता हो सकता है कि वह सही व्यक्ति है यदि वह आपके साथ धैर्य रखता है। चिल्लाता है, ताने और आलोचना का मतलब है कि वह बिल्कुल रोगी नहीं है। इसका मतलब है कि वह आपको पसंद नहीं करता है और आपका सम्मान नहीं करता है।
  • चित्र शीर्षक से जानते हैं कि आप के साथ एक किशोर कदम के रूप में जाना चाहिए 5



    5
    क्या वह आपको अपने दोस्तों के साथ दिखाना पसंद करता है? या क्या वह इसे छिपाता है जैसे कि आप अस्तित्व में नहीं हैं? अगर आपने पहले प्रश्न के उत्तर दिए हैं, तो वह शायद एक अच्छा प्रेमी होगा जब वह आपको अपने दोस्तों को दिखाता है, तो वह दुनिया की सबसे अच्छे लड़की के साथ होने पर गर्व है। यदि नहीं, तो वह सिर्फ इतना चिपचिपा न देखने की कोशिश कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के रूप में जाना चाहिए 6
    6
    यदि वह आपके साथ झूठ है या आपको खुश करने के लिए कुछ नहीं बताता, तो वह पर्याप्त स्थिर नहीं है गलतफहमी न करें, वह आपको पसंद करती है, लेकिन रिश्ते में ईमानदार, बहुत महत्वपूर्ण विशेषताओं को खोलने के लिए पर्याप्त नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के रूप में कदम 7 के साथ जाना चाहिए
    7
    क्या वह उनकी उपस्थिति के बारे में बहुत अधिक परवाह करता है? अगर यह आदमी बदलाव को बदलता है, जब आप मेकअप नहीं पहनते हैं, तो वह आपके लिए एक नहीं है। एक अच्छा प्रेमी आप के लिए पसंद करेंगे, चाहे आप कौन हो, उनकी उपस्थिति की परवाह किए बिना।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आप के साथ एक किशोर कदम के रूप में जाना चाहिए 8
    8
    क्या वह आपको उन चीजें करने के लिए प्रेरित करता है जिन्हें आप नहीं चाहते हैं? यदि हां, तो इसका मतलब है कि वह कुछ आकस्मिक पसंद करते हैं, स्थिर संबंध नहीं। ऐसी चीजें करने के लिए जल्दी मत करें जिन्हें आप नहीं करना चाहते - आप केवल एक किशोरी हैं!
  • चित्र शीर्षक से जानते हैं कि आप के साथ एक किशोर कदम के रूप में जाना चाहिए 9
    9
    क्या वह आपके लिए परिवर्तन करने के लिए तैयार है? रिश्ते के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है रिश्तों को एक अच्छी नौकरी की आवश्यकता होती है और लोग लगातार एक दूसरे को खुश करने के लिए बदलते हैं अगर वह आपके लिए ऐसा करने के लिए तैयार नहीं है, इसका मतलब है कि वह पर्याप्त परवाह नहीं करता है। आपको परवाह किए जाने वाले किसी की ज़रूरत है
  • चेतावनी

    • उसे पसंद करने के लिए डरो मत, अगर वह सबसे सुंदर आदमी नहीं है याद रखें कि आप सचमुच दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़की नहीं हैं, इसलिए बहुत सावधानी बरतें नहीं। कोई भी एकदम सही नहीं है, और रिश्ते के लिए समय लगता है। उसके साथ बाहर निकल जाओ और देखें कि कैसे चीजें होती हैं-आपको खोने के लिए कुछ भी नहीं है
    • उसके साथ बाहर जाने से डरो मत। रिश्तों को समय लगता है, और वे बाद में सुधार कर सकते हैं!
    • यदि वह आपको मारने या दुरुपयोग करना शुरू करता है, तो किसी को मदद करने के लिए कहें अगर आप ये काम करते हैं तो वह तुम्हें पसंद नहीं करता है
    • इसके बारे में भी विश्लेषणात्मक न होने की कोशिश करें। "क्या आप ऐसा करने जा रहे हैं?" जैसे व्याख्यान या बातें न करें यदि आप एक ही दृष्टिकोण करना चाहते हैं, तो यह अलग तरीके से करें इसके बारे में बात करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com