IhsAdke.com

कैसे अपने विपणन नेटवर्क में सफल होने के लिए और मज़ा है

यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने विपणन नेटवर्क के बारे में शिक्षित हो जाएं। उचित निर्देश के बिना आप एक शानदार और सुविज्ञात निर्णय कैसे बना सकते हैं, जिससे आपको यह पता चल जाएगा कि क्या कोई विशेष प्रायोजक आपके लिए अच्छा है? यह लेख आपको समय और मेहनत से बचाएगा, और आपको अपने मार्केटिंग नेटवर्क में सफल होने का तरीका दिखाएगा

चरणों

हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 1
1
पहली: यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने विपणन नेटवर्क के बारे में शिक्षित हो जाएं। उचित निर्देश के बिना आप एक शानदार और सुविज्ञात निर्णय कैसे बना सकते हैं, जिससे आपको पता चल जाएगा कि कोई विशेष प्रायोजक आपके लिए अच्छा है?
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 2
    2
    दूसरा: अगर आपने घरों के व्यवसाय के बारे में जानकारी मांगने को कहा है, तो पता है कि कोई आपको फोन करेगा और उसके लिए तैयार होगा। जब आप अवसर पर चर्चा करने के लिए कहते हैं, यदि यह एक अच्छा समय नहीं है, तो उन्हें बताएं, ज्यादातर लोग समझते हैं यदि नहीं, तो आप वास्तव में उनके साथ व्यापार करना नहीं चाहते हैं।
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 3
    3
    प्रस्तावों से सावधान रहें जो कि सिर्फ 3 महीनों में 10,000 या इससे अधिक का भुगतान करने का दावा करते हैं। ये इतना स्पष्ट हैं कि वे भी मजाकिया नहीं हैं सिस्टम और वेबसाइटों को बढ़ावा देने वाले लोग जो आपके लिए सभी काम करेंगे यह काम नहीं करता है और साथ ही वे आपको विश्वास करने के लिए प्रेरित करेंगे। या हमारा पसंदीदा: आपको उन्हें एक ईमेल लिखना होगा, लेकिन कोई भी कुशल ईमेल लिखना नहीं जानता है।
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 4
    4
    कक्ष सुविधाएं: ठीक है, तो आपको लगता है कि आपको एक प्रायोजक अवसर मिला है, और अब? ज्यादातर लोग इस समय कुछ समय तक फ्रीज करते हैं। वे कहते हैं कि वे अगले हफ्ते इसे हल करेंगे, और एक साल से चला जाता है और उन्होंने अभी तक कुछ भी नहीं किया है, उन्होंने जगह नहीं छोड़ी है ..
    • विलंब जीवन के सभी पहलुओं पर काबू पाने के लिए सबसे बड़ी बाधाओं में से एक है। समय एक कीमती सुशोभता की तरह है जो वास्तव में याद नहीं किया जा सकता है। हर बार हम जानते हैं कि पैसे के साथ दिलचस्प कामों को कैसे सुलझाया जाए, उसी सिद्धांत पर हमारे व्यापार का निर्माण करना। यह धीरे धीरे शुरू होता है, और पहले आपके प्रशिक्षण और कौशल को बढ़ाने का समय है।



  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 5
    5
    पांचवें: यदि आप उचित परिश्रम के साथ घर पर अपना काम कर रहे हैं, तो आपको अपने लंबे समय से प्रतीक्षित प्रायोजक के साथ आराम करना चाहिए। उसे बुलाओ और वह पंजीकरण प्रक्रिया में आपकी सहायता करेंगे।
    • अधिकांश कंपनियां अक्सर इंटरनेट पर तुरन्त पंजीकरण करती हैं बेशक आपको कुछ दस्तावेजों की जरूरत है जैसे कि आपके प्रलेखों को भरने के लिए क्योंकि आप वास्तविक व्यवसाय शुरू कर रहे हैं।
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 6
    6
    छठे: एक बार जब आप एक नेटवर्क विपणन कार्यक्रम में शामिल हो गए हैं, तो तय नहीं करें, आपको आगे बढ़ने की जरूरत है। आप अपने खुद के मालिक हैं, और कभी कभी यह अच्छा है, और कभी कभी यह बुरा है सोचो हममें से ज्यादातर स्वयं की आलोचना नहीं करते हैं आपको हर दिन अपने आप से पूछना चाहिए "क्या मैं अपने दृष्टिकोण के कारण इस्तीफा दे सकता हूं?"
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 7
    7
    आपके द्वारा दर्ज किए गए विपणन प्रणाली या नेटवर्क में शामिल रहें, और यह महत्वपूर्ण है, लगातार अपने व्यवसाय को बेहतर बनाएं, अपने लिए मूल्य जोड़कर जो आपको बाजार के लिए एक चुंबक बना देगा।
  • हकदार छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 8
    8
    सुनिश्चित करें कि आप अपने लक्षित दर्शकों को जानते हैं और यह कि व्यापार डुप्लिकेट करना आसान है
  • चेतावनी

    • यह महत्वपूर्ण है कि आप विपणन नेटवर्क में सिद्धांतों और सफलता की रणनीतियों को समझते हैं। आप अंग्रेजी जानते हैं, तो आप "अवशिष्ट आय सफलता राज" पढ़ सकते हैं और विपणन नेटवर्क में सबसे सफल विशेषज्ञों के साथ साक्षात्कार देख सकते हैं। आप पढ़ सकते हैं नहीं है या पूछताछ, अपने स्वयं के व्यवसाय में अधिक बाधाओं, जोखिम और खतरों का सामना करना पड़ेगा, बस unmotivated और बिना दिशा है, जो एक गरीब नेतृत्व में समाप्त होता है, टीम पर जो जमा सभी कड़ी मेहनत और प्रयास हो रही।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com