IhsAdke.com

युवा कैसे बनें

ग्रे बाल कुछ भी मतलब नहीं है शरीर में परिवर्तन के बावजूद बड़े लोग युवा हो सकते हैं। बेशक, युवा लोग अपनी युवा आँखों के माध्यम से दुनिया को देखते हैं लेकिन वे क्या सोचते हैं, उससे परेशान क्यों? वे पुराने लोगों के सबसे खराब दुश्मन हैं, जो जीवित रहने की खुशी को छोड़ने से इनकार करते हैं।

चरणों

स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
उन लोगों से दूर रहें जो आपको "उम्र के अनुसार अभिनय नहीं" करने की निंदा करते हैं। कुछ लोग बूढ़े होते हैं आप इसे अपनी आंखों में देख सकते हैं वे सब कुछ और हर किसी के लिए बेहतर लग रहा है यह कौन कहता है इन बातों को 10 या 60 साल के लिए, पता है कि वह अपरिवर्तनीय आयु वर्ग के है की परवाह किए बिना किसी को जो आपको बताता है कि "बढ़ने" या से दूर रहना बेहतर है "परिपक्वता के साथ काम करते हैं।"।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 2 नामक चित्र
    2
    एक युवा व्यक्ति की तरह पोशाक करना संभव है, बिना अपनी उम्र जानने के आरोप लगाए। 10 या 70 वर्ष की उम्र में, एक बिकनी नहीं पहनी जाती है, अगर शरीर उस के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन अगर आप एक ईर्ष्यायक शरीर के साथ 70 में आए तो इसे क्यों न दिखाएं? उम्र के बावजूद, सुंदर पैर सुंदर पैर हैं।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    सूचित रहें खबरों को सुनें और अखबारों को पढ़ें। एक सूचना उपकरण के रूप में इंटरनेट का उपयोग करें रुझान, तथ्यों और समाचारों पर अपडेट करें मीडिया के साथ भयभीत और क्रोधित युवा लोगों के लिए ज्ञान का एक स्रोत बनें। आप बहुत लंबे समय तक रह चुके हैं, इसलिए उन्हें सब कुछ पर सही परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में सहायता करें
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 4 नामक चित्र
    4
    कसरत रखें हां, आप अपने जीवन के अंत तक यह सुनना जारी रखेंगे। इसका कारण यह है कि यह वास्तव में अच्छा है। अपने शरीर को आकार और अपनी मांसपेशियों को लचीला रखें इसलिए आपको किसी को फर्श पर कुछ चुनने के लिए कभी नहीं कहना पड़ता है, क्योंकि आप इसे खुद कम कर सकते हैं और ऐसा कर सकते हैं। मेरा विश्वास करो, कसरत बहुत महत्वपूर्ण है वृद्ध होने के बारे में अच्छी बात यह है कि आपके शरीर के लिए सबसे अच्छा काम करने के लिए कसरत की गई है। जब तक आप ऐसा कुछ नहीं खोजते हैं जो आपको अच्छा, जीवित और लचीलापन महसूस करता है अन्य युवा लोगों के लिए एक प्रशिक्षक बनें



  • स्टे यंग ऑफ़ हार्ट चरण 5 नामक चित्र
    5
    बच्चों के रवैये को समझें उनके लिए उनके माता-पिता की शर्मिंदा महसूस करना सामान्य है। यह एक अभिशाप है जो हाथ में हाथ में पेंटिंग के साथ जाता है जितनी जल्दी आप इसे खत्म हो, बेहतर होगा समय आ जाएगा जब उन्हें इसके माध्यम से जाना होगा। आपको बस इतना करना है कि आप जीवन का आनंद लेना चाहते हैं, आलोचना की नहीं। अन्यथा, अपने बच्चों को बताएं कि उन्हें आपके योग सत्रों या पार्टियों में आपका स्वागत नहीं किया जाएगा। उन्हें यह समझने की जरूरत है कि जीवन पुराने मूल्यों और अर्थहीन नैतिकताओं से बहुत अधिक है।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 6 नामक चित्र
    6
    कौन कहता है कि आप शैली में नहीं रह सकते हैं और फिर भी क्लासिक्स का आनंद ले सकते हैं? बीथोवेन एक क्लासिक - शकीरा शायद एक दिन होगा। कुंजी के लिए संगीत के लिए एक उदार स्वाद है उम्र के बावजूद, जो लोग केवल एक प्रकार के संगीत सुनते हैं वे पूरी तरह से थकाऊ लोग हैं
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    वृद्ध लोग अपने बच्चों को शर्मिंदा करते हैं लेकिन यह आमतौर पर पोते पर लागू नहीं होता है वे दादा-दादी से प्यार करते हैं तो क्यों नहीं एक पीढ़ी को छोड़? सहयोगियों के रूप में अपने पोते की तलाश करें वे युवा संस्कृति के संपर्क में रहने में आपकी सहायता करने में प्रसन्न होंगे।
  • स्टे यंग ऑन हार्ट चरण 8 नामक चित्र
    8
    सफर। कभी भी यात्रा बंद न करें यह एक स्वस्थ दिमाग की कुंजी और एक खुले दिल है यदि आवश्यक हो तो अपनी दवा लेना सुनिश्चित करें। यदि आप सामान्य रूप से स्वस्थ हैं, तो आपके लिए किशोरावस्था की तुलना में यात्रा करने के लिए आपके लिए बहुत सुरक्षित है बस बुद्धिमान हो और सब कुछ ठीक हो जाएगा। एक डायरी, एक ब्लॉग या एक किताब में अपनी यात्रा के बारे में लिखें। यह आपके परिवार की प्रेरणा और याद दिलाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपनी याददाश्त की सहायता के लिए कुछ युक्तियों का उपयोग करें विभिन्न उम्र के लोग खराब स्मृति हो सकते हैं किसी को भी जो बीमार है या जोर दिया, उसकी 15 साल की बेटी या 90 के पिता है, लेकिन समाज अक्सर ही पागलपन का सबसे पुराना आरोप लगा। मेमोरी डिसीफंक्शन सभी उम्र में होती है। सक्रिय रहने से, आप मनोभ्रंश, शालीनता और अल्जाइमर से बच सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com