IhsAdke.com

कैसे युवा त्वचा उम्र बढ़ने रखें

यदि आप पुराने होने पर झुर्रियां पाने से डरते हैं, और यदि आप अपनी त्वचा को स्वस्थ रखना चाहते हैं, लेकिन एक जीवन भर के लिए छोटे लगते हैं, तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

जब आप बड़े कदम उठा रहे हैं तो आपकी त्वचा युवा रखें शीर्षक वाला चित्र
1
खीरे खाओ कुछ स्वस्थ कार्बनिक खीरे खरीदें और उन्हें टुकड़ों में काट लें। एक टुकड़ा ले लो और इसे अपनी त्वचा पर रखें और धीरे से रगड़ें। प्राकृतिक विटामिन और खीरे के पोषक तत्व आपकी त्वचा में प्रवेश करेंगे और सूखे क्षेत्रों को नमक देंगे, जिससे त्वचा को युवा और ताजा लग जाएगा। यह एक साथ काम नहीं करेगा, लेकिन अगर आप इस प्रक्रिया को दोहराते हैं तो आपको परिणाम मिलेंगे। कच्ची खीरे खाने से आपकी त्वचा को स्वस्थ छोड़ने का एक अच्छा तरीका भी है। एक ककड़ी का भोजन एक दिन भी स्वस्थ होता है, यह हरे सेब और पपीता के रस के रूप में जाता है क्योंकि वे पोषक तत्व होते हैं जो न केवल त्वचा को छोड़ते हैं बल्कि दाग को हटा देते हैं। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह त्वचा के उत्पादों पर पैसा खर्च करने से बेहतर होता है जो नतीजे न देते हैं
  • जब आप पुराने कदम 2 हो रहे हैं आपकी त्वचा युवा रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी त्वचा की मालिश करें और एक उपयुक्त क्लीनर लगाने से धीरे-धीरे सभी चीजों को हटा दें। अपने चेहरे को पूरी तरह से धोने के लिए मत भूलो, जितना संभव हो उतना तेल निकालकर। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके लिए कौन सा कूलर सही है, तो केवल एक प्रकार का रस का उपयोग करें (जैसा कि पिछले चरण में बताया गया है)



  • आपकी त्वचा युवा रखें जब आप वृद्धावस्था प्राप्त कर रहे हैं
    3
    साफ़ करें और मॉइस्चराइज करें एक्सफ़ोलीएटिंग के बाद, यह आपकी त्वचा को moisturize करने का सही समय है। छूटने के बाद कम से कम एक गिलास पानी पी लें, लेकिन आपको अपने शरीर के लिए प्रति दिन आठ गिलास पानी की आवश्यकता होती है।
  • जब आप बड़े कदम उठा रहे हैं तो अपनी त्वचा युवा रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    सूरज में बहुत लंबा न रहें यदि आप सूरज में निकलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह सुरक्षित है इसके अलावा ठंडे मौसम में, टोपी और चेहरे ढाल पहनने के लिए अपने आप को बर्फीले हवा से बचाने के लिए पर्याप्त है।
  • चेतावनी

    • अपने पक्ष में सो मत क्योंकि इससे त्वचा पर दबाव हो सकता है। अपनी पीठ पर सो जाओ
    • पिंपल्स या दाग़ से छुटकारा पाने के लिए शराब का प्रयोग न करें, क्योंकि शराब एक हानिकारक उत्पाद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com