IhsAdke.com

हॉट टब का आनंद कैसे लें

क्या आप बस एक गर्म टब खरीदते हैं और कुछ समय के दोस्तों के साथ आराम करना चाहते हैं? इस गतिविधि का लाभ पुराना दर्द को खत्म करने और प्रकार 2 मधुमेह से मुक्त होने से, अच्छी तरह से जाना जाता है, लेकिन क्या आप अधिक लोकप्रिय होने के लिए तैयार हैं और कई दोस्त अपने टब का उपयोग करने के लिए समय निर्धारित करते हैं? आराम पल के लिए तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

सामग्री

चरणों

एक स्पा या हॉट टब चरण 1 का आनंद लें
1
सही तापमान खोजें: जबकि सबसे अधिक स्नान के बीच में डिग्री सेल्सियस डिग्री सेल्सियस, यह 37-40 डिग्री सेल्सियस के बीच की सीमा है जो सबसे लोकप्रिय है सही तापमान आपके बाथटब के आराम और लाभकारी गुणों को सक्रिय कर सकता है। 40 डिग्री सेल्सियस वाणिज्यिक हॉट टब के लिए मानक तापमान है, और आमतौर पर आवासीय गर्म टब के लिए अधिकतम तापमान है।
  • एक स्पा या हॉट टब चरण 2 का आनंद लें
    2
    Desestresse। टब तनाव को कम करके, सिरदर्द सिरदर्द और रक्तचाप को कम करके अद्भुत काम कर सकता है। अगर आपको बल दिया जाता है या आपकी मांसपेशियों को आराम करने की आवश्यकता होती है, तो अपने भँवर में चले जाते हैं क्योंकि यह शरीर को एंडोर्फिन छोड़ने का कारण बनता है, जिससे प्राकृतिक कल्याण की भावना पैदा होती है।
  • एक स्पा या हॉट टब चरण 3 का आनंद लें
    3
    सुगंध और बुलबुला स्नान की कोशिश करो अपने पसंदीदा सुगंध और फोम स्नान उत्पादों (विशिष्ट स्नान उत्पादों का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें) जोड़कर अपने भँवर स्नान करें। सुगंध आसानी से सही मूड पैदा कर सकता है, यह आराम या रोमांटिक हो सकता है
  • एक स्पा या हॉट टब चरण 4 का आनंद लें
    4
    एक पार्टी करो कुछ अच्छे संगीत पर रखिए, अच्छे दोस्त को आमंत्रित करें, कुछ बीयर या शराब की कुछ बोतलें खरीदें और गर्म टब को चालू करें। ये सही शाम के लिए सामग्री हैं, ठीक अपनी उंगलियों पर



  • एक स्पा या हॉट टब चरण 5 का आनंद लें
    5
    बेहतर सो जाओ और अधिक उत्पादक बनें स्नान टब में जल उपचार, शरीर को कम करने, शरीर के निचले तापमान को कम करने और बेहतर रात की नींद प्रदान करने में मदद करता है, जिससे आप अधिक उत्पादक और अधिक ऊर्जावान बना सकते हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, सोने का उपयोग करने से पहले दो घंटे टब का उपयोग करें।
  • एक स्पा या हॉट टब का आनंद लें चित्र शीर्षक 6
    6
    परिवार के साथ एक अच्छा समय है टीवी के सामने रातों खर्च करने के बजाय, गर्म टब में परिवार को इकट्ठा करना आपके बीच के बंधन को सुधारने के लिए एक बढ़िया कॉल है। भँवर द्वारा प्रदान की जाने वाली भलाई का मजा मज़ेदार होगा और वार्तालाप बह रहा होगा।
  • एक स्पा या हॉट टब का आनंद लें चित्र 7
    7
    एक फिल्म देखें कल्पना कीजिए कि आप अपनी पसंदीदा फिल्मों को देख रहे हैं, जबकि आप पानी में टब में मालिश कर रहे हैं? स्थल पर एक पोर्टेबल डीवीडी या कंप्यूटर ले लो और यह बहुत अच्छा अनुभव है! बस सावधान रहना न दें स्नान के आगे इलेक्ट्रॉनिक छोड़ने के लिए
  • एक स्पा या हॉट टब का आनंद लें चित्र 8
    8
    सही पीएच के साथ पानी छोड़ दें थोड़ा निस्संक्रामक खतरनाक हो सकता है, और बहुत अधिक निस्संक्रामक आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है यदि गर्म टब के पानी का पीएच सही नहीं है, तो पानी अजीब गंध करेगा या त्वचा और आंखों के लिए असुविधाजनक होगा। क्लोरीन या ब्रोमिन को 2 से 10 पीपीएम की मात्रा में होना चाहिए, पीएच को 7.2 और 7.8 के बीच होना चाहिए और क्षारीयता 80 और 125 पीपीएम के बीच होना चाहिए।
  • खतरों

    • पानी में हमेशा कम से कम 1 पीपीएम कीटाणुनाशक होना चाहिए
    • आपको एक समय में बाथटब में 15 मिनट से अधिक नहीं रहना चाहिए।
    • आपको बाथटब में शराब का सेवन नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आप करते हैं, तो पानी से निकलने के लिए अक्सर यह आवश्यक होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com