IhsAdke.com

कैसे विश्वास और समर्थन यीशु

क्या यह बात है? शायद, यीशु में उद्धार केवल उस पर विश्वास करने, या विश्वास करने और उस पर झुकाव के बीच अंतर पर निर्भर करता है।

चरणों

चित्र शीर्षक ट्रस्ट एंड रिली ऑन येजस स्टेप 1
1
"विश्वास करो और अपने मुंह से कबूल करें और आप को बचा लिया जाएगा।"लेकिन शब्द का विश्वास केवल विश्वास से ज्यादा ही है।" यह शब्द केवल एक ही है जो अनुवादकों को "पिस्ट्युओ" के लिए ग्रीक शब्द में पा सकते हैं। अंतर यह है कि ग्रीक अर्थ में शब्द विश्वास और निर्भर (रोमन 10)।
  • चित्र शीर्षक ट्रस्ट एंड रिली ऑन येजस स्टेप 2
    2
    इस चुनौती पर विचार करें: एक व्यक्ति नेयाग्रा फॉल्स के माध्यम से एक रस्सी रखी और स्थानीय समाचार पत्र में घोषणा की कि वह चट्टानों से भरा एक ठिकानों के साथ इसे पार करेगा। दिन आ गया और घटना के बारे में भीड़ बड़ी और उत्साहित थी। वह आदमी अपने नए ठंडे बस्ते से बाहर आया और पूछा, "आप में से कितने लोग मानते हैं कि मैं कसौटी को पार कर वापस आ सकता हूं?" भीड़ ने जोर से जय होकर कहा, "हम मानते हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं।" इस आदमी ने धैर्य से अपना रास्ता जारी रखा, दूसरी तरफ पार किया और पत्थर से भरा हुआ था। भीड़ ने बेहद सराहना की। उस आदमी ने कहा, "आप में से कितने लोग मानते हैं कि मैं दूसरी तरफ अपने यातायात में एक आदमी या एक महिला को ले जा सकता हूं और वापस आ जाऊं?" भीड़ तो और भी उत्तेजित हो गई और सराहना की क्योंकि उसने देखा कि कोई व्यक्ति नायगारा फॉल्स और पीठ में एक व्यक्ति को लेता है। आदमी अपने अंतिम आयोजन को बनाने के लिए उत्साहित था। उन्होंने कहा, "यदि आप मानते हैं, तो अपना हाथ उठाएं।" भीड़ ने अपना हाथ उठा लिया और चिल्लाया। उसने अपने स्वयं के स्वयंसेवकों से पूछना शुरू किया, जो उन लोगों के बीच में विश्वास करते थे, जो उनके ठंडे बस्ते में बैठते हैं और भूमि की सुरक्षा छोड़ देते हैं। आश्चर्य की बात नहीं, कोई भी पेशकश नहीं की। यद्यपि बहुत से लोग मानते हैं कि वह ऐसा कर सकता था, कोई भी अपने ठंडे बस्ते में बैठने की पेशकश नहीं करता था। जो लोग मानते हैं और अपने हाथों को उठाते हैं, उन्होंने कहा, "आप पागल हो, मैं उस ठंडे बस्ते में नहीं जा रहा हूं।" बहुत से लोग कहते हैं कि वे मसीह पर विश्वास करते हैं, परन्तु कुछ अपने खटखटाना जब मसीह कहता है, "मुझ पर भरोसा करो, मुझ पर विश्वास करो, मुझ पर भरोसा रखो," क्या आप अपना जीवन अपनी दे देंगे? "कई कहलाए जाते हैं, लेकिन कुछ चुने जाते हैं।"
  • चित्र ट्रस्ट और यीशु पर भरोसा चरण 3
    3
    इसे देखें, "आप विश्वास करते हैं कि एक ईश्वर है - आप अच्छी तरह करते हैं: राक्षस भी मानते हैं, और कांप "(जेम्स 2:19)।
    • इस ग्रंथ से पता चलता है कि विश्वास को बचाया जाना पर्याप्त नहीं है।
      • यदि शैतान और उसके दुश्मनों का मानना ​​है और समझते हैं कि भगवान मौजूद हैं, तो क्या वे उन्हें भगवान के साथ स्वर्ग में लाएंगे?
        • नहीं, राक्षस भगवान के नियंत्रण में अपने जीवन या अस्तित्व को आत्मसमर्पण नहीं करते हैं और उसके साथ कोई रिश्ता नहीं है।
  • ट्रस्ट और यीशु पर भरोसा शीर्षक चरण 4 पर चित्र
    4
    पुर्तगाली में अधिकांश बाइबल के अनुवादों की समीक्षा करें वे "विश्वास और दुबला" के सही अर्थ के साथ "विश्वास" शब्द का अनुवाद नहीं करते हैं।
  • 5
    स्ट्रोंग के # 4100 अनुबंध में "पिस्ट्यूओ" के लिए यूनानी अनुवाद ढूंढें
  • 6
    देखें कि मिलिशिया डिक्शनरी इन शब्दों को कैसे परिभाषित करता है (स्रोत: https://michaelis.uol.com.br):
    • विश्वास करने के लिए VTD 1: विश्वास के रूप में, सत्य 2: विश्वास करने के लिए, विश्वास रखने के लिए 3: आत्मविश्वास रखने के लिए, विश्वास करना 4: 5 में विश्वास रखने के लिए, सत्य के रूप में स्वीकार करना 5: न्याय करना, घमण्ड करना।
    • विश्वास - con.fi.ar आप विंट हैं 1: विश्वास रखने, विश्वास करने, विश्वास करने, विश्वास करने के लिए VTD 2: सुरक्षित रूप से उद्धार VTD 3: सौंपें, असाइन करें VTD 4: विश्वास के साथ संचार करें vpr 5: खुद को आत्मविश्वास से भरा रखें।
    • समर्थन - ए पोई VTD 1: के लिए समर्थन दे। vtd और vpr 2: खड़ा होना, खड़ा होना, पकड़ना, खड़ा करना, vtd और vpr 3: अपने आप को आधार करने के लिए, अपने आप को आधार करने के लिए, VTD 4: प्रायोजक, रक्षा करें VTD 5: समर्थन, अनुमोदन, समर्थन
  • 7



    `ट्रस्ट` शब्द के समानार्थी शब्द को देखें आत्मविश्वास, विश्वास और समर्पण है न सिर्फ इतना विश्वास है कि कुछ मौजूद है विश्वास, विश्वास और आत्मसमर्पण करने के लिए कि वह मुझे बचाएगा, सिर्फ विश्वास करने के अलावा कुछ और है।
  • 8
    परीक्षा कैसे मोक्ष पतित है जांच - यह केवल विश्वास नहीं है कि आप को बचा लेगा। यह दृढ़ता से, स्वयं को बनाए रखने पर भरोसा करने, निर्भर करना और झुकाव करना है। विश्वास और गिनती करने की क्षमता इसीलिए यीशु कहता है कि हमें राज्य में प्रवेश करने के लिए छोटे बच्चों की तरह होना चाहिए।
  • ट्रस्ट और यीशु पर भरोसा शीर्षक 9 चित्र
    9
    बच्चे अपने माता-पिता के साथ क्या करते हैं? उनके पास आत्मविश्वास, निर्भरता, विश्वास और समर्थन है। आपके माता-पिता आपको भोजन करते हैं, आप को कपड़े पहनते हैं और आपको वही देते हैं जो आपको चाहिए।
    • और पवित्र आत्मा प्राप्त करें, जैसा कि यीशु ने अपने चेलों और अनुयायियों से कहा था - यह सभी के लिए है जो कॉल सुनते हैं इन आखिरी दिनों में, ईश्वर अपनी आत्मा को सभी देहों पर डाल रहा है, और उनके बच्चे आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।
  • चित्र ट्रस्ट और यीशु पर भरोसा चरण 10
    10
    यीशु, अच्छा शेफर्ड का पालन करें, और उसकी भेड़ होने का चयन करें। भेड़ क्या करते हैं? निर्भर, पालन करें, दुबारा रखें और अपने पास्टर पर भरोसा करें ईश्वर पर विश्वास करने में कोई मूल्य नहीं है, क्योंकि नरक में भी राक्षसों का मानना ​​है कि यीशु बचाता है और वह भगवान है। याकूब 2:19 पढ़िए
  • ट्रस्ट और यीशु पर भरोसा शीर्षक चित्र 11
    11
    इस पर प्रतिबिंबित करें: भगवान का मार्ग संकीर्ण है और कुछ इसे मिलेगा एक व्यक्ति जो मानता है कि वह प्रवेश नहीं कर सकता है, लेकिन जो भरोसा करता है, समर्थन करता है और निर्भर करता है वह संकीर्ण दरवाजे के माध्यम से परमेश्वर के राज्य में प्रवेश करेगा।
    • इसीलिए चर्च को बचाया जाना चाहिए। "यह क्या है?" पढ़ने के दौरान बहुत से लोग पूछ सकते हैं आप यह सोच सकते हैं, भी - लेकिन, "हां, सामान्य रूप से चर्च, आपके पास बेंच या कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को प्रभु में निर्भरता, विश्वास और समर्थन का जीवन विकसित करने की आवश्यकता है"- यह यीशु मसीह के उद्धार और अनुशासन का सच्चा स्रोत है: भरोसा, गिनती और आज्ञाकारी होना-सिर्फ विश्वास करना ही नहीं है।
    • उस आदमी पर विश्वास करें जो फॉल्स पर कसौटी को पार कर सकता है, लेकिन क्या आप अपने ट्रेकबार में बैठने के लिए तैयार हैं (भरोसा, समर्थन और अपने जीवन के लिए इस पर निर्भर हैं)? बिल्कुल नहीं क्यों? यह आपके जीवन का नियंत्रण छोड़ने और दूसरे के हाथों में डाल देने का डर है।
  • चित्र ट्रस्ट और यीशु पर भरोसा चरण 12
    12
    लागत की गणना करें: यह सच है - वह पार कर सकता है "किसी के साथ" अपने राज़ में, लेकिन अकेले नहीं क्या आप अंतर देखते हैं? जैसे आप बस यीशु पर विश्वास करते हैं?
    • तो, भरोसा, उस पर निर्भर और आराम करो और अपने जीवन को अपने हाथों में डाल दें! आप इस बारे में कैसा महसूस करते हैं? यदि आप पूरी तरह से यीशु पर भरोसा नहीं करते हैं, तो उसे अब पूछिए: "मुझे तुम पर विश्वास करने के लिए सिखाओ!", भजन 73:28, 115: 10-11, 91: 1-16 भी पढ़ें यह भगवान में भरोसा करने की एक सतत प्रक्रिया बनाओ
  • युक्तियाँ

    • विश्वास एक समय पर एक घटना नहीं है - लेकिन यह जीवन के क्षण के दौरान एक दैनिक क्षण है।
    • आपके द्वारा अपने स्वामी के रूप में आत्मसमर्पण करना संभव है गंतव्य हर दिन और भगवान की ऊर्जा मिल जाए
      • यीशु ने कहा, "अपना क्रूस ले लो और मेरे पीछे हो जाओ।"
    • बाइबल के अनुसार पवित्र आत्मा प्राप्त करें - यीशु ने अपने चेलों और उसके सभी अनुयायियों को भगवान की प्रतीक्षा करने और पवित्र आत्मा प्राप्त करने के लिए कहा था। यह आशीष उन सभी लोगों के लिए है जिनके पास हमारे भगवान भगवान (जोएल) कहते हैं।

      "मैं उसे जो मेरे पिता ने वादा किया है, उसे भेज दूंगा, लेकिन यरूशलेम के शहर में तब तक रहेगा जब तक कि वे ऊंचे पर से शक्ति प्राप्त नहीं करेंगे ..."

    चेतावनी

    • भगवान की निर्भरता प्राप्त करने, धार्मिकता के लिए भूख और प्यास अनिश्चित लग सकते हैं (इसलिए, प्रार्थना करें, "प्रभु, मेरा विश्वास है, लेकिन मेरा विश्वास बढ़ाएं"), क्योंकि लोगों को विश्वास दिलाया जा सकता है - विश्वास है भगवान से एक उपहार है, लेकिन आपको यह समझना होगा कि "ईश्वर की कृपा पर्याप्त है।" हार न दें, परन्तु प्रभु पर भरोसा करना जारी रखें- और वह आपको अपनी प्रतिक्रिया, शांति की गारंटी देगा और आपको उसकी सेवा करने का सही तरीका दिखाएगा। कमजोरी में भी, आपके पास कोई प्रश्न या समस्याएं होने के बाद भी आपको मजबूत हो सकता है
    • यदि आप मसीह में भरोसा करने में विफल होते हैं, तो आप शायद मत करो इसे मिला ट्रस्ट, दुबला और संकीर्ण मार्ग में प्रवेश करने का पालन करना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com