IhsAdke.com

अच्छा देश संगीत कैसे लिखें

देश संगीत बहुत सरल है। आपको केवल अपनी भावनाओं के बारे में लिखना है यदि आप खुश, उदास, गुस्सा, परेशान या डरते हैं, तो इसके बारे में लिखिए, लेकिन एक गाना दे दो। आपके पास देश संगीत होगा

चरणों

एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
लगभग सभी देश संगीत "हुक" पर लिखे गए हैं, एक वाक्यांश जो संगीत के दौरान कई बार दोहराया जाता है और आसानी से याद किया जा सकता है, जैसा कि "फ्रेंड्स इन लो प्लेस" में लिखा गया है। हुक गीत की शुरुआत में दिखाई देता है, आमतौर पर कोरस में होता है और कई बार दोहराया जाता है हुक बहुत ही आम अभिव्यक्तियों से बने होते हैं, जैसे "कम स्थान में मित्र", या वे "यह जीवन मेरे हैं" के रूप में विरोधाभासी हो सकते हैं। जब आप एक सामान्य वाक्यांश सुनते हैं, तो इसे देखने के लिए मोड़ लें कि क्या आप एक रोचक हुक प्राप्त कर सकते हैं। टिम मैकग्रा का "यह एक व्यवसाय करना आपकी खुशी है" इस का एक हालिया उदाहरण है
  • चित्र लिखें एक अच्छा देश गीत चरण 2 लिखें
    2
    गाने को ध्यान से सुनो और संरचना को नोट करें। पत्रों की प्रतियां मुद्रित करें या उन्हें अपनी संरचनाओं से परिचित करने के लिए कॉपी करें। आप पैटर्नों को देखना शुरू करेंगे और सीखेंगे कि उन्हें आपकी रचनाओं में कैसे लागू किया जाए।
  • एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    सरल तार प्रगति के साथ शुरू करो और उन पर आधारित गीत लिखें। यदि आप किसी भी उपकरण नहीं खेलते हैं और कोई संगीत प्रशिक्षण नहीं है, तो आपको ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढना चाहिए जो आपके साथ सहयोग कर रहा है। कागज पर अच्छा लगने वाले शब्द हमेशा एक संगीत संरचना में फिट नहीं होते हैं और शब्दों को गाने के काम के लिए गीत की स्वर में रहने की आवश्यकता होती है।
  • एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    अधिकांश देश के गीत सरल संरचनाओं का पालन करते हैं संरचनाओं incomuns- का उपयोग सबसे अच्छा देश गीत नियमों को तोड़ने के कुछ है, लेकिन यह ध्यान रखें कि सादगी बानगी और देश गाने की ताकत है डरो मत। गाने के बहुमत कविता-कविता-समूह गीत-कविता-समूह गीत-संक्रमण पैटर्न या कुछ इस प्रकार है, लेकिन पारंपरिक का दास नहीं है अगर आपको लगता है कि आप कुछ एक छोटे से साधारण है कि काम हो सकता है से बाहर है। हांक विलियम्स का महान गीत "कोल्ड, कोल्ड हार्ट" एक कोरस होने के पारंपरिक पर ध्यान नहीं देता और तीन की बजाय चार छंदें हैं। विली नेल्सन द्वारा "पागल" गीत हार्मोनिक संरचना के संदर्भ में काफी असामान्य है
  • एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    अच्छे गीत कहानियां बताते हैं, तो इस बारे में सोचें कि कहानी कैसे आपके संगीत में बढ़ती है यहां तक ​​कि अगर यह "जीवन का एक हिस्सा" कहानी है, तो यह एक कहानी बनानी चाहिए जो वर्णन करता है कि कथाकार को क्या लगता है।



  • चित्र लिखें एक अच्छा देश सांग चरण 6
    6
    यह देश के संगीत के आम कामों से बचने के लिए, लेकिन क्या गाने आम तौर पर, नए प्यार के उत्साह, जीवन की बर्बादी के बारे में अफसोस एक टूटे हुए दिल के दर्द को बताना चाहता हूँ कहने के लिए नए तरीके खोजने के लिए अपने सबसे अच्छे करने के लिए मुश्किल है, एक पार्टी की खुशी, और इतने पर।
  • एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक 7 शीर्षक चित्र
    7
    मजबूत भाषा और ठोस छवियों का उपयोग करें हर शब्द को मजबूत बनाओ कई गीतों में सौ से कम शब्द हैं, इसलिए उनके पास बहुत सारे अर्थ हैं।
  • एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    याद रखें कि अच्छा लेखन सभी प्रकार के कार्यों को व्यक्त करता है विशद चित्र हमेशा भावुक वाक्यांशों से प्राप्त करते हैं। "मेरा ट्रक जम्मू है, मेरे मालिक ने आज मुझे निकाल दिया, मेरी पत्नी ने मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए छोड़ दिया" - यह सब श्रोता के सिर में छवियां बनाता है। यह पत्र तुम्हारा है, लेकिन जो छवि बनी हुई है वह यह यादगार बनाती है। "मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे तुम्हारी ज़रूरत है, मैं चाहता हूं" - यह कल्पना को बहुत ज्यादा मदद नहीं करता है।
  • चित्र एक अच्छा देश की गाने लिखें शीर्षक 9
    9
    अनुभवों के बारे में लिखें, लेकिन न सिर्फ आपकी अन्य लोगों के पास भी ऐसे अनुभव हैं जो अच्छा देश संगीत बनाते हैं। अपने आप को किसी और की स्थिति में डालकर और सोचें कि वह जब एक बच्चा था, अपने पति या पत्नी को खो दिया, या एक रिश्ता समाप्त हो गया हो, तो उसे महसूस हो सकता है, सहानुभूति की कला जानें।
  • एक अच्छा देश गीत लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    उन सब बातों को लिखो जो आपके दिमाग में पॉप होती हैं जिनका उपयोग किसी गीत में किया जा सकता है या कम से कम एक को शुरू करने के लिए कर सकते हैं नए लेख, फिल्में, किताबें, कुछ भी प्रेरणादायक हो सकते हैं एक दोस्त की कहानी के बारे में कैसे एक तूफान ने उसे होमस्क्रीन बनाया मुझे एक गीत लिखने के लिए प्रेरित किया। विचार लिखने के लिए कागज और पेन को हाथ में रखें पूरा करने के अनुमानित चरण के अनुसार गाने और विचारों के आयोजन के लिए एक प्रणाली है। मैं उन्हें एक शीर्षक देता हूं, कुछ ऐसा जो मैं बदल सकता हूं जैसा कि विकसित होता है। इसलिए मैं उनको रखता हूं जो "पांच" के रूप में समाप्त हो जाते हैं और दूसरों को अवरोही क्रम में। शीर्षक वाले "वन" के पास एक या दो पंक्ति होगी और "चार" ऐसे गीत हैं, जिन्हें खत्म करने के लिए कुछ और की आवश्यकता होती है।
  • आवश्यक सामग्री

    • एक उपकरण, संगीत सिद्धांत का बुनियादी ज्ञान या कोई व्यक्ति जो आपके साथ काम करता है, खेलने के लिए थोड़ा कौशल।
    • गाने के विचारों को संक्षेप करने के लिए हर समय आपके साथ लेने के लिए कागज, कलम और पेंसिल।
    • यदि आप अटक जाते हैं तो आपकी सहायता करने के लिए एक छद्म शब्दकोश।
    • गाने और स्निपेट के लिए विचारों के दस्तावेजीकरण के लिए एक प्रणाली
    • यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आपके पास संगीत विचारों के लिए एक रिकॉर्डर है, तो यह मदद करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com