IhsAdke.com

कैसे एक Microdermabrasion के लिए तैयार करने के लिए

Microdermabrasion एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया है जो त्वचा की सतह पर छोटी खामियों को कम करने में मदद करती है और रोगियों को एक चिकनी, छोटी उपस्थिति पेश करती है। यह आमतौर पर आउट पेशेंट क्लीनिक या त्वचा विशेषज्ञ कार्यालयों में किया जाता है। उपचार अपेक्षाकृत तेज़ हैं (आमतौर पर एक घंटे से भी कम समय में किया जाता है) और मूल रूप से वसूली तत्काल है जब आप एक microdermabrasion के लिए ठीक से तैयार करते हैं, सफलता की संभावना अधिक है

चरणों

एक Microdermabrasion चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
1
माइक्रोडर्माब्रेसन की लागत और परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
  • माइक्रोडमैरबैशन सत्र की लागत स्थान के आधार पर भिन्न हो सकती है। हालांकि, यह कहा जा सकता है कि उपचार आमतौर पर सस्ता होता है अच्छे परिणाम पाने के लिए आमतौर पर 5 या 6 सत्र होते हैं
  • माइक्रोडर्मब्रासन के परिणाम डर्माब्रेसन जैसे अधिक आक्रामक प्रक्रियाओं के रूप में नाटकीय नहीं हैं। हालांकि, मस्तिष्क बनावट और त्वचा टोन में महत्वपूर्ण सुधार की उम्मीद कर सकते हैं, और कम अपूर्णताएं कम कर सकते हैं। परिणाम आमतौर पर कुछ हफ्तों के भीतर दिखाई देते हैं, क्योंकि त्वचा अपने दम पर अधिक कोलेजन का उत्पादन शुरू कर देती है।
  • एक माइक्रोडर्मब्रासन चरण 2 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    2
    अपने चिकित्सक से पूछें कि माइक्रोडर्माब्रेसन उपचार आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।
    • माइक्रोडर्माब्रैसिंग के लिए सबसे अच्छा उम्मीदवार उन शारीरिक रूप से स्वस्थ हैं और त्वचा की सतह पर खामियां हैं (जो वे कम करना चाहते हैं)। प्रक्रिया हल्के मुँहासे निशान, सूरज की क्षति और चेहरे की उम्र बढ़ने के लक्षणों पर सबसे अच्छा काम करती है।
  • एक Microdermabrasion चरण 3 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    3
    कुछ दवाएं प्रक्रिया से पहले कम से कम एक हफ्ते में बंद कर दें कुछ दवाएं परिणाम को प्रभावित कर सकती हैं
    • आपके डॉक्टर आपको एटीपीरन या अन्य इसी तरह की दवाओं को लेने से रोकने के लिए सलाह दे सकते हैं, जिसमें डॉक्टर के पर्चे वाली दवाओं के अलावा रेटिनोइक एसिड (प्रक्रिया के दौरान और बाद में संवेदनशील होने से त्वचा को रोकने के लिए)।
  • एक Microdermabrasion चरण 4 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    4
    धूम्रपान बंद करो - कम से कम अस्थायी रूप से - जब आप तैयार करते हैं सिगरेट त्वचा में रक्त परिसंचरण को रोकता है, जो उपचार के परिणाम को प्रभावित कर सकता है।



  • एक माइक्रोट्रापरब्रेशन चरण 5 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    5
    उपचार से पहले एक सप्ताह के लिए, त्वचा देखभाल उत्पादों से बचें जो कि रेटिनॉल, सैलिसिलिक एसिड और ग्लाइकोलिक एसिड जैसे तत्व होते हैं। ये पदार्थ microdermabrasion दौरान और बाद में त्वचा की संवेदनशीलता बढ़ा सकते हैं।
  • एक Microdermabrasion चरण 6 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    6
    अन्य उपचार या गतिविधियों से बचें, जो आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इससे पहले कि यह सूक्ष्मदर्शीकरण से अधिक संवेदनशील हो।
    • कुछ गतिविधियां जो आपके चिकित्सक के वीटो में सूर्य के जोखिम और आक्रामक त्वचा उपचार शामिल हो सकते हैं। पूर्ववर्ती सप्ताह के दौरान मरीजों को कोलेजन और बोटॉक्स के इंजेक्शन से बचना चाहिए।
  • एक माइक्रोडर्माब्रेसन चरण 7 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    7
    ऐसे सामयिक समाधानों का उपयोग करना शुरू करें, जो आपके चिकित्सक ने microdermabrasion के उपचार की सिफारिश की है। उनमें से कुछ आपसे एक विशेष त्वचा देखभाल उत्पाद का इस्तेमाल करने से पहले पूछ सकते हैं कि माइक्रोट्रापर्मासेशन के दौरान त्वचा की अच्छी स्थिति सुनिश्चित करने के लिए। ये समाधान आम तौर पर बहुत सरल होते हैं।
  • एक माइक्रोडर्मब्रासन चरण 8 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    8
    यदि आपके पास मुँहासे, त्वचा पर चकरा या प्रक्रिया से पहले एक दिन का कुछ "संकट" है, तो अपने चिकित्सक से बात करें और साइड इफेक्ट से बचने के लिए सत्र को पुनः शेड्यूल करें।
  • एक Microdermabrasion चरण 9 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    9
    अपनी त्वचा की "पहले" तस्वीर लेने के लिए अपने डॉक्टर से एक नियुक्ति करें यह आपको उपचार की प्रभावशीलता का एक अच्छा विचार देगा, क्योंकि आप सत्र के पहले और बाद में त्वचा के बनावट और उपस्थिति की तुलना कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com